Umar Se Pare

By NikunjandDiksha

Back to 90's. She was just a weak, timid, small 16 years old village girl who was unwantedly married to a 2... More

A Glimpse
Part 1
Part 2
Part 3
Part 4
Part 5
Part 6
Part 7
Part 8
Part 9
Part 10
Part 11
Part 12
Part 13
Part 14
A Glimpse
Comment It
Part 15
Part 16
Part 17
Part 18
Part 19
Part 20
A Glimpse
Part 21
Part 22
Part 23
Part 24
Part 25
Part 27
Special Note
Part 28
Part 29
Part 30
Part 31
Part 32
Part 33
Part 34
Part 35
Part 36
Part 37
Part 38
Part 39
Part 40
Part 41
Part 42
Part 43
Part 44

Part 26

2.3K 353 13
By NikunjandDiksha

Susheela - nahi!!! Mai dekhti hu na ise...

She came out of room.

Susheela - kya hua?

Baby - vo... Bhaiya gussa ho gaye...

Susheela - a.... Ab..... Nahi..... Chalo..... Tumhe bhookh lagi hogi na....

Baby - ha bhookh to lagi hai....

Susheela - Chalo mai tumhe kuch khila deti hu...

She held his hand and took him to the drawing room. She quickly boiled a glass of milk with some sugar and fried some dry fruits for him to eat.

She brought the tray and handed him the glass of milk.

Susheela - Chalo jaldi se ise khatam karo... Aur ye 
Kaaju badam bhi kha lo...

Baby - bhabhi bhaiya ko bhi bolo na aane ko...

Susheela - vo nahi aaenge.... Par.... Par tum pehle pet bhar kar kha lo.

The baby finished the glass of milk in one breath and wiped his lips by himself.

Susheela - aacha mughe apna naam to batao?

Baby - mera naam.... Mera naam to shaan hai.... Mere papa bhot pyaar se rakha tha....

Susheela - bhot pyara naam hai...

Shaan - ek baat bolu....

Susheela - kya?

Shaan - aap....aap bhot acchi ho...

Susheela - aacha... Hm.... To suno.... Tumhare bhaiya bhale hi thoda gussa kare... Par tum darna mat.... Vo bhot acche hai...

Shaan - kaaki ne bataya tha..... Mai janta hu mere bhaiya bhot aache hai...

Susheela - tumhare bhaiya na... Tumhare papa ke jaise hai tumhare liye... Isliye unse Pyaar se baat karna tum...

Shaan - agar bhaiya papa jaise hai to aap meri Maa jaisi ho.... Mai aapko bhabhi maa bulau...

Susheela - ha.... Theek hai... Par ab tum yaha baitho... Mai tumhare bhaiya se baat karke aati hu... Theek hai.

She went to the room and looked at Pramod, laying on the bed and crying his heart out.

Susheela - ji... Aap ro rahe ho...

Pramod - are!!! Ja tu yaha se..... Mughe kisi ki shakal nahi dekhni...

Susheela - rona to band kijiye...

Pramod - bhot gussa hu mai.... Laga dunga kaan ke neeche... Chal ja yaha se!!

He wiped his long tears and turned his face.

She went out of room.

Soon she begin to prepare the dinner but she was really sad by her heart. She didn't expected such a blast to happen.

Susheela - mughe to laga tha meri hi umar se Pare ye rishta tha... Par yaha to rishte ki seema hi nahi hai.

She was preparing the dough for Rotis and Shaan pulled her pallu.

Shaan - bhabhi maa....

Susheela - hm... Bolo...

Shaan - mughe thoda sa aata do na...

Susheela - aata kyo?

Shaan - are do na thoda na..... Mai kharab nahi karunga... Sachi....

She took some dough and put it in his hand.

He sat next to her and begin to kneed the dough in a dish.

He made some ball out of it and started making something from them and shaping them.

Susheela prepared the Rotis and kept in the hot case.

She took the plates out and went to the room to call Pramod.

Susheela - chaliye.... Khana kha lijiye....

Pramod - mughe nahi khana...

Susheela - aaj dopahar se kuch nahi khaya hai aapne... Chaliye ab.... Mughe kuch nahi sun na... Aaiye bahar aur khana khaiye...

She left and came to the drawing room.
She looked at Shaan.

Susheela - kya kar rahe ho...?

Shaan - bhabhi maa.... Dekho... Dekho maine kya banaya.... Chidiya....

She chuckled to see the little bird that Shaan made from the dough.

Shaan - dekho ye... Ek chidiya aapki... ek meri... Aur ek bhaiya ki.....acchi hai na..?

Susheela - bhot acchi hai.... Tum to itni acchi chidiya bana lete ho...

Shaan - Sheetal kaaki me mughe ye sikhaya tha... Mai to roz pyari pyari chidiya banata hu...

Pramod came to the drawing room and sat at sofa.

Susheela - Chalo ab khana kha lo... Shaan sat next to Pramod and Pramod avoided to look at him.

Susheela served Pramod the dinner, when his plate was full. Shaan tapped on his shoulder.

Shaan - bhaiya....

Pramod clenched his jaw and glared at him.

Shaan - ye lo aapki Chidiya... He put that small dough bird in the plate.

Shaan - acchi hai na....?

Pramod was fuming in anger and he threw the plate away.

Pramod - dimag kharab mat kar varna pit jaega khamakha...

That little baby was scared of his sudden action and he begin to cry.

Pramod went out house.

Shaan was crying badly and Susheela first took him in her arms.

Susheela - are chup ho jao.... Bhaiya ka gussa na thoda zyada hai bas... Aur koi baat nahi hai.... Chalo chup ho jao?

Shaan - bhaiya ne meri chidiya phek di.... Bhabhi maa vo mughe marenge bhi...

Susheela - nahi... Vo tumhe kabhi nahi marenge..Chalo rona band karo.

Shaan immediately ran towards her and hugged her.

Shaan - mughse koi Pyaar nahi karta 😭

Susheela - are aisa nahi hai... Mai baat karti hu na tumhare bhaiya se.... Tum rona band karo...

Shaan - meri chidiya bhi kharab ho gayi...

Susheela - tch... Ruko...

She went to kitchen and Brought his some left over dough.

Susheela - ye lo iski chidiya banao... Aur rona band karo... Mai abhi tumhare bhaiya ke kiye khana lekar |aati hu.

She went back to kitchen and brought the dinner for Pramod.

She came out with tha thali and she was going to there room.

Shaan - bhabhi maa... Ruko...

Susheela - kya hua?

Shaan - ye lo.... Chidiya...

She kept another bird in the thali.

Shaan - ab aap khana khila do bhaiya ko.

Susheela - theek hai... Abhi khana khila deti hu tumhare bhaiya ko.... Khush...?

Shaan - ha... Khush.

She went to the room and looked at Pramod was sitting on the bed.

Susheela - aapko khana nahi phekna chahiye tha...

Pramod - dimag kharab mat kar... Chup chap chali ja...

Susheela - mughe bhot bhookh lagi hai... Aur mai tab tak nahi kha sakti... Jab tak aap nahi khaoge... Pata hai khana pehkne se bhagwan kitne naraz hote hai.... Chaliye.. Khana khaiye varna mai naraz ho jaungi aapse...

She sat in front of him and he looked at the thali.

Pramod - chidiya....

Susheela - ha vo.... Usne banai thi....

Pramod - huh......Mai bhi... Aise hi chidiya banata tha... Aur.  Aur maa unhe thali me rakh kar mughe khana khilati thi... Pata hai aise roz chulhe ke Paas mughe apni god me bithake... Ya aangan me choti si khaat par baitha kar khilati thi khana mughe...... Aur jab vo gayi na to............to.........

He burst out crying hard with all his pain that he suffered without his mother.

Susheela hugged him tightly.

Pramod - maa kyo nahi hai susheela? Vo kyo mughe chhod kar chali gayi....

Susheela - vo jaha hongi khush hongi aapko dekh kar.... Aap rona band kijiye.... Aap bache thodi na hai...... Chaliye chup ho jaiye aur khana kha lijiye.....

She backed off & tored a piece of roti dipping it into the dal.

Susheela - kha lijiye na...

He opened his mouth and she put the piece into it.

Susheela - ab aap kha lijiye... Mai bahar jati hu...

She walked out of room and looked at Shaan, who was trying to clean up the mess from his little hands.

Susheela - are tum Rehne do.. Tumhe lag jaegi...

Shaan - nahi bhabhi maa... Mai kar lunga...

He picked up the rotis and kept them back into the thali and took the thali to the kitchen.

Susheela - aacha tumne nahi khaya na...

Shaan - aapne bhi to kuch nahi khaya... Pehle aap khana kha lo.... Mughe itni bhookh nahi hai.

He came to eat and brought him to the room.

Shaan - bhaiya...

Pramod looked at him and turned.

Pramod - batti bujha de.  Aur ise mughse dur rakh varna marega mere hatho...

Shaan jumped on the bed and hugged his back.

Shaan - aap mughe Pyaar nahi karte bhaiya? Batao... Batao... Bolo na?

Pramod - hata le ise!!!

Susheela - Shaan... Tum mere Paas aakar so jao...

Shaan - nahi mai... Mai apne bhaiya ke sath hi rahunga...

Susheela - Shaan maan jao na...

Pramod got up from the bed.

Pramod - le sula is aafat ko yaha mai to bahar khatiya pe so jaunga.

Pramod went out of the room and later slept on the cot.

Shaan - kitne nakchade hai bhaiya. Bhabhi maa aap kaise jhelti ho inko?

Susheela - kya batau bas... Jhelna padta hai.

She laid next to him and patted his chest. Shaam turned around and hugged her. Susheela covered him with a blanket properly. Just after Shaan slept. She kept the cushions Around him carefully and walked out of the room. She found her husband laying on the cot.

She went towards him and patted his shoulder.

Pramod - kya hai?

Susheela - thoda khisak jao na... Mujhe bhi sona hai.

Pramod - mujhse kya bolti hai. Ja jakar dekh apne nanhe se devar ko...

Susheela - kya bol rahe ho aap.. Hato na.. Mujhe bhi suna hai..

Pramod - nahi nahi... Dekh vo kamina kahi akela na pad jaye...

Susheela - dekho ab zyada gussa mat dilao mujhe.. Chalo khisak jao... Varna khatia palat dungi...

Pramod - maanegi nahi na tu.

Susheela - naa!!

He turned and gave her some space. She quickly laid next to him and hugged him.

Pramod - tu meri taraf hai ya uski taraf...

Susheela - dono ki taraf...

Pramod - Matlab tu mujhse Pyaar nahi karti..

Susheela - karti hu na... Magar dono ki taraf rehna hai mujhe... Vo itna chota sa hai.  Kaha ladega aapse?

Pramod kissed her cheeks.

Pramod - tujhse mere bina raha nahi jata..

Susheela - Tabhi to aai hu... Varna aapke bina kaha aati hai neend..

Pramod - mere bina kaise nahi aati neend..

Susheela - aap Paas rehte ho to sukoon milta hai mughe..

He kissed her cheeks again and she giggled to it. He tickled her waist he was about to removed her dupatta but suddenly they felt some was between them.

Shaan - are aap dono bahar so gaye the... Mai vaha akela tha... Chalo theeno saath me so jate hai... Hai na bhaiya....

Pramod closed his eyes with frustration and Susheela got a laughter.

Shaan stretched his hand and hugged Susheela's waist. Pramod was about to get up and Susheela held his hand and didn't let him go away. Sumod slightly adjusted themselves and gave some space to that baby between them and they slept this way only.

Thankyou 😊

Continue Reading

You'll Also Like

8.2K 238 5
Lilith Hazel Potter or Ophelia Jackson as she goes now. Percy Jackson her son don't know about his mother past or what she has been through nor does...
1.3M 56.3K 103
Maddison Sloan starts her residency at Seattle Grace Hospital and runs into old faces and new friends. "Ugh, men are idiots." OC x OC
1M 63.6K 119
Kira Kokoa was a completely normal girl... At least that's what she wants you to believe. A brilliant mind-reader that's been masquerading as quirkle...
185K 3.9K 46
"You brush past me in the hallway And you don't think I can see ya, do ya? I've been watchin' you for ages And I spend my time tryin' not to feel it"...