Part 5

Pramod was coming towards the his home when he heard some boys of the society, as one whispered the name of his wife.

Bhaisahab... Kya maal hai vo.

Lagta nahi ki soleh saal ki haal.

Abe aisi patli si kamar hai uski... Aur itna gora rang.

Ek baar mil jaye to bistar se uthne na du.. Aaj tune dekha..

Nahi kyo kya tha?

Abe chatt pe khadi thi akeli... Bhaiya kaam pe gaye honge... Aur maine dekha. Apne lambe baal khol kar chatt pe se kapde utar rahi aur uski chunni the hi nahi uske pass.... Bhai aisa lag rahi thi ki kya batau... Haaye... Maza aa gaya dekh kar bina chunni ke... Upar se woh jab jhuki toh...

To bol na kya hua...

Bas kya batau... Sab dikh gaya mughe.... Lagta bhaiya mehnat kar rahe hai uspe.... Shaadi per dekha tha to itne bade bhi nahi the..

Yaar mughe mil Jaye to mai to rok hi nahi paunga...

Bas ab kya agle saal tak bacche ho jaenge iske.. Aur bhai sahab ko to doodh bhi milne lagega

They all laughed hard on this ridiculous talk.

.........

The next morning.

Susheela opened her eyes which were swollen.

The blood on her chin and in her nose was dried up. Her eyes were red, her hand was swollen. She bad beaten brutally last night as he took out all his frustration upon her.

She got some courage and stands up from from the corner of the room.

She heard some familiar voice but she couldn't focus on that because of the sharp pain in her head.

In the angan.

Dp - are hum samjhayenge na Susheela ko aap aise kaise....

Kusum - ha beta... Abhi shaadi ko kuch din hi to hue hai.

Pramod - maine kya aapki beti ko sar pe bithane ka theka leke rakha hai... Ab ki baar to. Chhod diya... Agli baar saali ko ghar me nahi ghusne dunga mai.. Bhen*h*d khel laga ke rakha hai kya? Leke jaiye ise vapas... Aur chhodne aa jana jab mai bolu.

Dp - theek hai beta...

Kusum angrily glared upon Susheela who was sitting on the bed. Still unknown to the reason. Why she was beaten.

Kusum came towards her and slapped her.

Susheela - aah.. Maa lagi hui hai mughe.

Kusum - kut*y* tughe maar dungi mai aaj. Kulta mere hi naseeb me thi tu.

Susheela - maa! baat kya hai?

Dp - Kusum gussa karna band kar aur ghar chal Susheela ko leke...

Kusum - tu ghar to chal... Aaj tughe sikha hi dungi ki sasural me laaj sharam kya hoti hai... Aaj ye chappal tod dungi tugh pe ki Yaad rahe tughe ye tera sasural hai...

They took Susheela back to her home but Susheela was hell afraid of everything that was happening to her. Why her husband send her back? Why her mother abused her and slapped her? Why the hell she was beaten last night?

She was all confused.

What is the wrong she has done?

What is going to happen?

I don't had enough time to write but the readers were so eager for the next part. Mere classes bhi hai aur thoda exams ka pressure hai isliye time nahi mil pata theek se kuch likhna ka.

Thankyou 😊