FANAA

By authorsnya

AAJ AGAR MEIN NAFRAT KE AAG MEIN JAL RAHA HUN TOH EK DIN TUM BHI PYAAR KE AAG MEIN JALOGI, TABH MUJHE MERA SU... More

CHARACTERS
INTEZAAR
MULAKAT
DARR
RISHTA
VYAH
SANKOCH
TIL AUR DIL
BRUNO & TAFFY
AUKAAT
ISHQ
HAAL-e-DIL
NIGAAHEN
INITIAL BONDING
FIDA
TUM SE HI
AAG AUR ANGARE
REHANI
GUNNU'S PAPA
BUTTER
KALI NAZAR
LEAVE OR LIVE
EHSAAS
ZEHER
AITRAAZ
AITBAAR
1/COS C
PARDA
IZHAR
STEAL & KILL
AUR MUJHE?
DOORIYAN
CHAMPAGNE OR SCOTCH
SIBAHE MERE (EXCEPT ME)
DIL DIYA GALLAN
BEPANAAH
RUHANI
YAADEIN
FOREVER MINE
BEYHADH
DIWALI
MY HEART GOES
MEN WILL BE MEN
BHEYD-THE ARCANUM
RABANGI
MISSING
BONFIRE
TEASER
REVENGE
AVENGE
AESTHETICS
WISHES
TORMENTED
ITS WAR TIME
PRAHAR
LAST NAIL TO THE COFFIN
I PLAY DIRTY
TEASER
VALENTINE's GIFT
PERFECT ENDING
EPILOGUE
BONUS CHAPTER

TRAP

10.8K 854 93
By authorsnya

FLASHBACK CONTINUES

"Geetu.......jaan am leaving" Kartavya said

"Hmmm" Geetanjali hummed while removing the imaginary dust on his coat

"Kya hua aab achanak se? Meri jaan dukhi dukhi si kyu lag rahi hai?" Kartavya asked while caressing her cheeks

"Pehle toh mana kar diya meine apke sath chalne se par aab acha nhi lag raha ........... Pata nhi kyu I feel insanely addicted to you. Bilkul mann nhi kar raha aapko jane dene ke liye"

Kartavya took a deep sigh and scrutinized Geetanjali's appearance "agli baar tum mana karogi na tab utha ke le jaunga .......zyada freedom of choice deta hun na tabhi galat decision leti ho"

"Oyeee.......aap kon hote hai mujhe freedom of choice dene wale.....yeh toh mujhe Indian government ne pehle se hi de rakha hai via constitution" Geetanjali huffed with both of her fists beside her waist.

"Aab hui na baat......esi wali bloomy Geetu achi lagti hai not the gloomy Geetu" Kartavya kissed her puffed cheeks

"Acha aap yeh batao ki kya lane wale hai aap mere liye?"

"Mein khud return aa jaunga kya yehi kafi nhi?"

"Seriously" Geetanjali scrunched her nose

"Seriously" Kartavya bit her nose

"Oouuu" Geetanjali hissed

"Oouuu" Kartavya mimicked

"Come soon"

"I will but you take care of yourself. Last time ki tarah agar rona dhona hua hoga na then......."

"Then what?"

Kartavya leaned down towards her ear and whispered "Then even if you beg am neither gonna release you nor gonna give you your release"

Geetanjali blinked her eyes furiously trying to control her blush. She gulped while her toes curled hearing his words spoken with huskiness.

"Can you please kiss me?" Geetanjali asked meekly

Kartavya sighed with a soft smile on his lips and kissed her mole sensually. The kiss was erotic, filled with longingness and unsaid promises of reunion.

"Ayee meri jaan....ese rokogi toh sach mein ruk jaungaa" Kartavya spoke keeping his lips extremely close to hers, that while speaking their lips were getting brushed with each other.

"Promise you gonna come soon" Geetanjali hid her face in his chest

"Hmm" Kartavya hummed while kissing her forehead. They both stood in silence enjoying each other's embrace.

"Mein yahin aap ka intezaar karungi.......aur orchids ache lagte hain mujhe" Geetanjali said

Kartavya smiled and squeezed her cheeks lovingly and left in his car while Geetanjali kept waving her hand till his car disappeared from her eyesight.

AFTER 5 DAYS

"Bahurani sa......" an elderly woman called Geetanjali who was watering the plants with the gardener

Geetanjali turned back with furrowed brows to look at the maid. "kya baat hai?" She politely asked

"Woh bahurani sa, aapke naam ki chitthi ayi hai" the elderly maid said and forwarded the letter.

Geetanjali took the letter and grinned looking at the name of the sender. She  handed over the sprinkler to the gardener and ran to the backyard.

"Lagta hai Kartavya hukum ki chitthi ayee hai" the gardener said

"Bilkul.....hukum ke alawa bahurani sa ke muh pe yeh muskan koi aur laa hi nhi sakta" the old maid commented

IN THE BACKYARD

Geetanjali sat near the fountain, making sure the letter won't get spoiled by the dripping water and started reading it.

'Geetu meri jaan,
Mujhe pata hai iss baar bhi yehi soch rahi thi na ki pichli baar ki tarah meine kyu tumhe phone nhi kiya. Because mein iss baar tumhe yeh chitthi likhna chahta tha. Mujhe pata hai ki jab bhi tumhe sasu maa ji ki yaad ati hai tum unhe ek chitthi likh kar apne mann ki sari, achi aur buri dono baat keh jati ho. Mein chahta hoon ki aaj se chitthi sabdh ke saath tumhara ek naya yaad jude. Aaj se chitthi mein sirf sikayat nhi hongi maa ke saath but chitthi mein pati ke saath pyaar bhi hoga. I want you to have all the good memories attached even with the tiniest things on the earth.

Mein yahan thik se pahunch gaya hoon. Kaam bhi achese chal raha hai. I just hope to get this deal. Par dekh yaar yeh toh party hai woh abhi nakhre dikha raha hai share percentage ko lekar. Kya bekar ki tension aur toh aur uski beti kya full to line de rahi hai you won't believe. Are you getting jealous? Please get jealous Geetu. Mujhe tumhe khud ke liye jealous hote huye dekhna hai.

Meri jaan bohot yaad karta hoon tumhe. Yeh log family restaurant ya club kahin pe bhi dinner meeting arrange karte hai na toh wahan pe dusre couples ko dekh kar mujhe tum badi yaad ati ho. This December, on Christmas we are coming Paris no matter what and I want to kiss you deep and passionate when the clock strike 12. I will be back soon with your favourite flowers and meri jaan you need to wait for me in the hall like you said. Aur ek baat tumhara jo yeh til hai na uspe mera dil fanaa hai. Mann toh karta hai ki tumhe apne andar chupa lun, phir mein Jahan tum wahan.

Chal abhi bye.....I need to go back to work. Will write you another letter soon. And will call you sooner.

Yours handsome husband,
Kartavya Geetanjali Chauhan.'

After reading the letter Geetanjali giggled. Her tender fingers caressed the last inked words 'Kartavya Geetanjali Chauhan'. She smiled and a tear drop left her eye.

"I miss you too. And I regret not going with you. Come back soon Geetanjali ki jaan apko ek good news bhi toh deni hai. Hum dono aapke aane ka besabri se intezaar kar rahe hain" Geetanjali whispered while roaming her hand on her stomach.

"Bhabi ma.......apke naam ka phone aya hai" the twelve years old daughter of the driver who comes to learn her courses from Geetanjali informed her about the phone call.

Geetanjali smiled a tight lipped smile thinking it must be Kartavya who has ranged her up. She folded the letter neatly and grabbing a towel she started drying her hair which was wet due to the fountain and ran briskly towards the telephone in the hall.

Geetanjali took the phone from the young girl and said "hello"

"Geetanjali?"

"Ji.... Geetanjali bol rahi hoon"

"Mein Damini bol rahi thi"

Hearing the name Geetanjali paused for a moment. Her smile which was intact to her lips since morning has now been wipped off. As she has never spoken to Damini over phone she couldn't recognise her voice.

"Ji badi bahurani sa, khama ghani......kahiye kese call karna hua" Geetanjali timidly asked

"Geetanjali mein tumhe kabhi call nhi karti par......tumhare baba sa ki tabiyat thik nhi hai. 8 din ho gaye par bukhar uttar nhi raha. Tumse milna chahte hain. Neend mein bhi tumhara naam lete rehte hai. Agar tum chaho toh aa kar ek baari mil lena. Doctor ne buri khabar ki sanket di hai" saying so Damini cut the call.

Geetanjali inhaled a long breathe. Goosebumps appeared on her hands. Her heart started beating frantically. She placed her palm on her heart. No matter what has happened in the past still he is her father. Her childhood happy memories flashed infront of her eyes. She started weeping historically. She couldn't understand what to do. She ran out of the house.

"Mohit Bhai sa........ Mohit Bhai sa gadi nikaliye" Geetanjali shouted for the driver to bring out the car from the garage.

"Kya baat hai Geetanjali beti?" The elderly maid asked

"Rama kaki.....mein na kuch dino ke liye ghar jaa rahi hoon. Aap yahan please sab sambhal lena" Geetanjali was only able to give this much reply at that moment.

She without wasting any moment hopped inside the car. The driver drove her to her home town.

INSIDE THE CAR

"Hey bhagwan!! Jaldi jaldi mein toh apna phone lana bhul gayi" Geetanjali face palmed herself

"Mohit Bhai sa......apke paas phone hoga?" She asked the driver for her phone.

"Ji bhabi sa.....yeh lijiye" the driver handed her the phone

Geetanjali dialed Kartavya's number but that was out of reach. She looked outside and they were almost about to reach Chaudhary villa and she hasn't informed anyone about her departure to Chaudhary villa.

She huffed and dialed Yuvraj's number.  "please pick up the call .....please" she muttered with her fingers crossed

"Hello..." Yuvraj said from the other side

"Yuvu.....mein Geetanjali bol rahi thi"

"Bhabi ma aap? Yeh toh Mohit Bhai sa ka number hai"

"Haan Yuvu......woh na actually papa ki tabiyat bohot kharab ho gayi hai ...... isiliye mein unse milne jaa rahi hoon. Almost pahunchne wali hun. Par meine tumhare Bhai sa ko inform nhi kiya hai. Call Kiya tha meine par call out of reach bata raha hai. Aur mein apna phone bhi ghar par bhul ayi hoon. Kya tum ek baar unhe bata doge mere Jaisalmer mein nhi hone ka reason..... please" Geetanjali requested in one breathe

"Bhabi ma......relax.....apke papa ko kuch nhi hoga.....aur aap please mat kahiye mein bhai sa ko bata dunga"

"Thank you. Acha mein rakhti hun, mein pahunch gayi" Geetanjali said and disconnected the call.

AT CHAUHAN HAVELI

Yuvraj cut the call and sighed. He was about to dial Kartavya's number when Ahalya asked him "kya baat hai?"

"Kuch nhi.....bhabi ma bohot pareshan hain. Unki papa ki tabiyat bigad gayi hai...... isliye bhabi ma Jaisalmer mein se Chaudhary villa jaa rahi hai. Par Bhai sa toh yahan hai nhi. Isiliye bhabi ma ne unhe bata Dene ko jaha hai" Yuvraj explained

He was about to press the dial button when Ahalya snatched his phone. "What's wrong with you mom?" Yuvraj slightly yelled at her behaviour

"What's wrong with me? Rather tell me, what's wrong with you?........woh dono iss ghar se toh chale gaye par tere upar hukum karna bandh nhi kiya abhi tak........woh khud bhi toh kar sakti hai usse call par nhi tu kiya uska servant hai jo tereko phone kar ke bol diya usse inform karne ko" Ahalya gritted her teeth in irritation

"Mom.....bhabi ma phone lana bhul gayi hai that's why.........."

Ahalya cut off Yuvraj's words in the middle and said "tu mujhe Geetanjali ki harkaton ka justification mat de........ tujhe toh jagir soch rakha hai dono ne aur tu bhi unki sari baat word by word manne ke liye ready rehta hai......meine bohot muskil se tujhe yeh empire diya hai, tu iski qabil bann, work hard for this rather than doing someone else's futile work" Ahalya stormed off to her room along with Yuvraj's phone.

"Mom.....mera phone toh return kar ke jaeye......are you out of your mind.......mom........I don't understand what's her matter...... goodness...... anyways aab mein kese Bhai sa ko inform karunga..... mujhe toh unki international number yaad bhi nhi hai" Yuvraj huffed in annoyance.

AT CHAUDHARY VILLA

Geetanjali got down from the car and dismissed the driver. She quickly got inside the villa , walking straight towards Gajendra's room.

"Kahan chali jaa rahi hai maharani ki sawari?" Damini asked tauntingly

"Woh bahurani sa.......baba sa se milne jaa rahi thi.....ek baari unko dekh leti......"

"So rahe hain woh Santi se"

"Koi baat nhi bahurani sa.....mein baba sa ko dur se dekh lungi.....unki neend disturb nhi karungi" Geetanjali assured

"Bilkul sister......tumhe unki neend kharab karne ka mauka milega toh na kharab karogi. Aur waise baba sa toh normal so rahe hain unhe kyu dekhogi tum? Aur itni ghabrae huyi si kyu ho? Koi bura sapna dekha hai kya?" Divya asked casually while sipping her lemonade

"Kya matlab?........ bahurani sa ne call kiye tha ki baba sa ko bukhar hai woh........"

"Aur kon believe karega yeh baat? Haan meine call Kiya tha aur tumhe yehi bola par nahi tumhare baba sa ko bukhar hai aur nahi koi yakin karega ki meine tumhe call Kara tha......landline mein dialled list kahan rehti hai" Damini smirked

"Tsk tsk tsk.......kya sister tum itni simple si trap mein fass gayi........way too naive and emotional for this zalim world" Divya mocked and chuckled

Geetanjali visibly shivered noticing t he menacing looks on their face. Her brain was screaming for her to get out of this villa and hide in Kartavya's warm embrace.

She ran out of the door but her way was blocked by Vikrant.

"Itni jaldi bhi bhagne ki kya zaroorat pad gyi Geetanjali.........kaha tha na meine uss kamine ko chod kar mere paas chali aao .......aagar aa jati toh abhi tumhare mathe paar yeh pashina nhi hota aur tumhe ese bhagna nhi pad raha hota" Vikrant said

Geetanjali stepped back in fear. Her intuitions were giving her super negative vibes. There was only one word running in her brain 'Kartavya'. As if she is chanting his name. The name of her saviour, her protector who is far away from her.

She turned around to leave but her eyes clashed with a scowling Ishani.

"Meine bhi toh bohot baar kaha aur samjhaya ki Kartavya ko chod kar chali jao. Woh sirf aur sirf mera hai aur mein hun na uske liye. Par nhi inhe toh achi biwi banna hai toh aab bhugto. Tum mujhe Kartavya se alag karna chahti thi kyu na mein tumhe tumhari zindagi se alag kar dun" Ishani threatened with a sickening smile which horrified Geetanjali to her core.

"Agar tum meri nhi ho sakti toh mein tumhe kisi aur ka hone nhi dunga" Vikrant muttered near ears.

Geetanjali was numbed at the moment. She was surrounded by all her enemies. Who were ready to kill her and whom she has never hurt in her entire life time. Tear drops cascaded down her eyes. She sobbed hysterically, missing Kartavya the most at the particular time.

Continue Reading

You'll Also Like

144K 9.5K 32
Muskaraney ka fun tho baadh ka hai Pehley saath ka intekhaab karo -Bakul Dev - A childhood alliance, a childhood crush and a close knit family...al...
107K 10K 27
Not every rose is red. Not every Sunday is a fun day. Not every damsel in distress has her prince charming. Not every bad guy changes to an adorning...
200K 21.4K 108
ft. tejasswi prakash and karan kundraa other character will be added Concept- tejasswi a newbie in the industry and karan a very famous actor comes...
416K 32.7K 70
Nandini Murthy is a young carefree girl who only dreams to make her parents proud. At the ripe age of 17 she has suffered but still has not lost her...