Left Right Left (war begins)

By divashaa

As you must have come to know from the name of the story that this story is based on the very popular show Le... More

CHAPTER - 1
CHAPTER - 2
CHAPTER - 3
CHAPTER - 4
CHAPTER - 5
CHAPTER - 6
CHAPTER - 7
CHAPTER - 8
CHAPTER - 9
CHAPTER - 10
CHAPTER - 11
CHAPTER - 12
CHAPTER - 13
CHAPTER - 14
CHAPTER - 15

CHAPTER - 16

899 45 31
By divashaa

In Rajveer's Living Room

"When Rajveer opened the door, he saw Dr. Shalini and Dr. Ritu standing in front. Seeing Dr. Ritu, he became a little uncomfortable. But then Shalini said excitedly."

Shalini: hello Captain...

Raj: Dr. Shalini aap yahaan... koi kaam tha...

"Shalini was disappointed to hear this from Rajveer. Then she asked."

Shalini: what.. what did you just say?

Raj: maine kya kaha...

Shalini: Captain.. kya maine aapko party k liye nhi bataya tha... itni important baat aap bhul kaise sakte hai.

Raj: i'm sorry Doc... actually mai kuch important kaam kr rha tha... Isliye waqt ka pata hi nhi chala.

"After a while he said hesitantly."

Raj: aa.. Dr. Shalini... mai soch rha tha ki.. kyun na hum.. ye party.. kabhi or...

"Rajveer's talk was not over yet that's when Shalini said while cutting his talk in the middle."

Shalini: don't say that.. Captain maine aapko pehle hi bata diya tha.. so it's not my fault.

"After seeing Rajveer's face, she said again."

Shalini: come on Captain... itni mushkil se humein time mila hai party k liye.. or aap hai ki mana kr rhe hai.

Ritu: Shalini.. I think Captain busy hai... humein chalna chaahiye...

Shalini: no.. not at all... Captain.. aap apna important kaam kal kr lijiyega... waise bhi kal sunday hai.. to koi aapko disturb nhi karega... alright...

"Shalini said holding Ritu's hand and bringing her inside the room with her."

Shalini: to hum andar aa jaye...

"Seeing Shalini coming inside the room like this and listening to her, Rajveer murmured."

Raj: andar aane k baad bhi koi puchta hai kya.. ki hum andar aa jaaye... (murmured)

Shalini: aapne kuch kaha.. Captain...

"Rajveer turned and said smiling slightly."

Raj: not at all.. Dr. Shalini... bhala mai aapko kya keh sakta hu.

Shalini: you better not...

"After this she said while taking out the bottle of wine from the bag."

Shalini: well captain.. khane pine ka sara arrangement to maine kr diya hai... ab sirf aapki company ki jarurat hai...

"Then suddenly her eyes fell on Rajveer who was still standing near the door. Seeing him, she said."

Shalini: now what happened... aap wahan aise kyun khade hai... aapke saamne 2 khubsurat women hai.. wine hai.. shuru ho jaayiye...

"After reading this, something must have come to your mind. So after listening to Shalini, the same thought came in Rajveer's mind. He looked at Shalini and asked."

Raj: what do you...

Shalini: mera matlab hai ki.. be a gentleman man and serve the wine.

"Coming to them, he said."

Raj: sure...

"Then hesitantly, he gestured with his hand and asked Ritu to sit."

Raj: please.. Dr. Mishra...

"Dr. Ritu sat down on the sofa. Then Shalini came to Rajveer and said while handing him a bottle of wine."

Shalini: here.. aapke paas wine opener to hai na...

Raj: i am always.. fully equipped...

"Saying this, he brought a wine opener from the kitchen. Then he asked Shalini while opening the bottle."

Raj: waise mujhe laga nhi tha ki aap aayengi... i mean.. bahut time ho gya na... mujhe laga ki kahin aapne apna irada na badal liya ho...

"After listening to Rajveer, Ritu asked."

Ritu: oh to.. aap bhi shaamil hai.. is plan mein...

"Hearing this, Rajveer's attention turned towards Ritu. He didn't understand what she was saying. Then he said."

Raj: plan... kaisa plan... mujhe to Doctor Shalini ne kaha tha.. ki aap mujhse.. milna chaahti hai...

Ritu: what...

"Hearing their conversation, Shalini who was standing near the counter felt that her lie should not be caught. So she said interrupting in the middle."

Shalini: kya hua.. any problem...

"After listening to Shalini, Ritu started looking towards her. Rajveer was now understanding what Dr. Shalini was trying to do. But still he asked while trying to know a little more."

Raj: aa.. nhi jane dijiye... kahin aisa to nhi.. Doctor Shalini ne aap se kaha ho.. ki mai aapse milna chaahta hu...

Ritu: Doctor Shalini ne.. ye to nhi kaha... lekin.. Captain.. kya aap mujhse milna chaahte hai...

Raj: aa...

"Rajveer could not understand what to say. No matter how many times he has met with Dr. Ritu till now, but he has not been able to feel comfortable with her even once. When Rajveer did not give any answer, Shalini said while handling the matter."

Shalini: what guys.. what type of questions are these... aap dono ek dusre se mil rhe ho... that's important...

"After this she said while exchanging the glasses of both of them."

Shalini: cheers your friendship...

Ritu: hum abhi tak dost kahan hue hai.

Shalini: Ritu ji.. ho jayegi...

Shalini: well cheers.. to your friendship...

"Rajveer was about to drink when the thought of Naina came to his mind and he suddenly stopped. He put the glass on the table and said."

Raj: aa.. mai bas ek minute mein aata hu... actually mai ek bahut jaruri kaam kr rha tha... use nipta kr mai.. yun gya or thodi der mein aaya.

"Saying this Rajveer left from there. Seeing him leaving, Shalini said from behind."

Shalini: sure... lekin Captain... jab aap wapas aayenge na.. to just remember ki yahaan pr.. total concentration ki jarurat hai...

**********

In Rajveer's Bedroom

"After coming inside the room, Rajveer had closed the door when his eyes fell on Naina who was standing near the window and looking outside. Seeing this, he immediately went to her and grabbed her hand and with a jerk pulled her towards him."

"Before Naina could understand anything and ask him, Rajveer immediately closed her mouth with his left hand so that she could not shout. Naina could not understand what happened all of a sudden. She was looking at Rajveer with questioning eyes."

"When Rajveer did not remove his hand, Naina looked at him angrily. Then she grabbed his hand to remove it. She was removing Rajveer's hand but as soon as his hand came in front of her eyes, she suddenly stopped. She was looking intently at the watch tied on his wrist when she remembered something."

----Flashback begins----

"This is about the time when Naveen and Rajveer were posted together in Ladakh. Naveen had come home for a few days and Naina's birthday was also coming in these days. He gave Naina a gift which Rajveer had brought for her but she did not like it."

"The next day Naveen and Naina went to the mall for shopping. Seeing Naina standing at the watch shop, he came to her and asked."

Naveen: yahaan kya kr rhi hai...

"When Naina saw Naveen standing beside her she showed him a watch which she liked and asked."

Naina: kaisi hai bhaiya...

Naveen: achhi hai... pr ye bata.. tu ye kis k liye le rhi hai...

Naina: aapke dost k liye.

"Hearing this, Naveen, who was standing with the support of the counter, was so shocked that his hand slipped and he stumbled. He held himself up and stood up straight."

"He couldn't believe his ears and thought he might have heard something wrong. But still, he once asked Naina to confirm whether what he heard was true or not."

Naveen: kya.. kya kaha tune... phir se bol to...

Naina: bhaiya.. maine kaha.. ki ye aapke dost k liye hai...

"He looked at Naina in surprise and started thinking."

Naveen: jab maine kal ise Raj ko thanks bolne k liye kaha.. to us waqt to isne saaf mana kr diya tha... or ab ye us ke liye gift le rhi hai... mujhe kuch thik kyun nhi lag rha.. kahin isne kuch gadbad to nhi ki... pata lagana padega... nhi to abhi tak to mujhe us gadhe ki wajah se ise manana pad rha tha.. pr baad mein iski wajah se mujhe us gadhe ki galiyaan sunni padegi... (thinks)

Naina: kya hua bhaiya...

"Hearing Naina's voice, he came out of his thoughts and said looking at her."

Naveen: gudiya.. sach sach bata... kya kiya hai tune...

Naina: mai kuch kyun karungi bhaiya... aap hi ne to kaha tha na.. ki mai aapke dost Ko thanks bolu.. nhi to wo aapke baare mein pata nhi kya sochega... or mai nhi chaahti.. ki koi bhi mere bhaiya k baare mein kuch galat soche... or waise bhi.. thanks bolne se jyada achha hai na.. ki hum unhein ek return gift de.

Naveen: dekh Naina... mai tujhe bahut achhi tarah se jaanta hu... tu kisi ko bhi itni asani se nhi chodti... pr mai tujhe bata du.. ki Raj aisa bilkul nhi hai... to bata kya kiya hai tune...

Naina: maine kuch nhi kiya bhaiya.. seriously...

Naveen: agar kuch kiya nhi hai.. to planning chal rhi hogi tere dimaag mein...

Naina: bhaiya mere dimaag mein koi planning nhi chal rhi hai... aap chaaho to check karke dekh lo...

Naveen: ab jo kaam mai kr hi nhi sakta.. wo karne k liye kyun bol rhi hai...

"Then he looked at Naina and said with a mischievous smile."

Naveen: waise idea achha hai tera.. pr iske liye mujhe pehle ek doctor ko dhundhna padega.. hai na... ab isse tere dimaag mein planning chal rhi hai ya nhi.. iska to pata nhi... pr tere dimaag mein aisa kya hai.. jisse ki usmein khatarnaak ideas bante rehte hai.. atleast ye to pata chalega.

Naina: what... iska matlab aapko mujh pr bilkul bhi vishwas nhi hai...

Naveen: vishwaas to bahut hai.. pr is maamle mein bilkul nhi hai (in mind)... chal thik hai.. tu kehti hai to maan leta hu... pr ye bata.. ki ghadi hi kyun... hum or kuch bhi to de sakte hai na... (to Naina)

Naina: nhi bhaiya... watch perfect hai... A perfect gift for a perfect person.

Naveen: ab to jarur kuch kiya hai isne (in mind)... or wo kyun... (to Naina)

Naina: achaa bhaiya batao... ghadi kis liye hoti hai...

Naveen: ye kaisa sawal hai.. gudiya...

Naina: bhaiya.. aap batao na...

Naveen: kis liye matlab... obviously time dekhne k liye.. or kis liye...

Naina: wahi to..

Naveen: kya matlab...

Naina: bhaiya.. jara socho to... aapka dost ye ghadi pehan kr jab bhi ismein time dekhega na.. to use har baar wo waqt yaad aayega jab usne mujhe wo gift dene ki galati ki thi... or wo dobara kabhi waisi galati repeat nhi karega.

Naveen: oh... to ye wajah hai tere gift dene k piche..

Naina: nhi bhaiya.. ek wajah or hai.

Naveen: or wo kya hai...

Naina: bhaiya.. ab dekho na.. aapka dost aapke saath 24 ghante chipka rehta hai... to maine socha.. ki kyun na unhein usi se related koi gift diya jaye... to bas isiliye.. aapke 24×7 friend k liye.. 24×7 time dikhane wali watch.

"Hearing this, Naveen started laughing loudly but then controlling his laughter, he said."

Naveen: 24×7 (laughing)... pehle batana chaahiye tha na.. mai bhi kuch help karwa deta... akhir us gadhe ne kaam hi aisa kiya hai... Hmm.. to iska matlab tu use gift nhi.. balki punishment de rhi hai...

Naina: bilkul...

Naveen: pr ek baat bata.. ye unique gift use diya kyun ja rha hai... tujhe wo gift dene k liye.. ya phir mere saath jo wo 24×7 rehta hai uske liye...

Naina: of course dono k liye... or waise bhi bhaiya.. aap se behtar mujhe or kaun jaanta hai.

Naveen: haan... ye to sahi baat kahi tune... mujhse behtar tujhe kaun jaan sakta hai.

"And with this both of them started laughing loudly."

Naveen: waise punishment k saath saath.. naam bhi achha rakha hai tune... wo wakai zindagi bhar yaad rakhega.

----Flashback ends----

"Seeing Naina lost, Rajveer said."

Raj: Naina... what happened... are you alright...

"Naina came to her senses after hearing Rajveer's voice and noticed that she was still holding his hand. Seeing this, she immediately released his hand and said."

Naina: ya.. i am.. i'm fine sir...

Raj: darahsal.. tum khidki ke paas khadi thi.. to isiliye mujhe tumhein is tarah se...

Naina: sorry sir.. maine dhyan hi nhi diya.

Raj: it's alright...

"After a while he said again."

Raj: anyways.. mai ye batane k liye aaya tha.. ki bahar Dr. Shalini or Dr. Mishra hai.. to tumhein abhi yahin rukna hoga... tumhein koi problem to nhi hai na...

Naina: problem ho bhi.. pr koi option to nhi hai na... (murmured)

Raj: what..

Naina: aa.. nothing sir...

"Rajveer had just turned to leave when he remembered something. He turned back and went towards the window. First he closed the window and then put up the curtain. Then he came to Naina and said."

Raj: tumhein kuch chaahiye to nhi...

Naina: no sir...

Raj: are you sure...

"In response, Naina nodded."

Raj: agar kuch chaahiye ho to bata dena.. waise paani yahin rakha hai... If you want to drink...

Naina: i'm fine sir.. mujhe kuch nhi chaahiye.

Raj: alright.. mai bas abhi aaya...

"Saying this Rajveer left from there.After his departure, Naina was immersed in the thought that what she is thinking is true or not. But later coming out of her thinking, she said."

Naina: shayad mai hi kuch jyada soch rhi hu... or phir jaruri to nhi na ki ye wahi ghadi ho.. waise bhi same ghadi to kisi ke bhi paas ho sakti hai.

**********

In the Dhaba

"Some bikes stopped outside the dhaba. After this all those bike riders got off the bike and went inside. All the cadets were busy dancing when those bikers came there. Seeing the uniforms of senior cadets, their leader said."

Leader: oye kamaal ho gya.. KMA k pille.. aaj phir yahaan dum hila rhe hai...

"Then the girlfriend of that leader went to the senior cadets and said."

Girl: wow KMA k fauji.. kinne handsome.. kinne gabru jawan hai... haaye... mard to ye wardi wale hi hai... jaan le lete hai ye military wale saare...

"After listening to her, the leader said while holding her mouth and pressing it with his hand."

Leader: oye sweety... tu bhi baaki kudiyo ki tarah inki deewani ho rhi hai.. wo bhi free mein... asli mard ki pehchaan hoti hai uski taakat.

"Unable to bear the pain, his girlfriend said with difficulty."

Girl: sorry...

Leader: mai tujhe dikhata hu kitne mard hai ye butter chicken...

"The leader left her mouth and said looking at the seniors."

Leader: dum hai to aao.. panja ladao... jo jeeta wo sikandar.. nhi ta ik mahine layi is dhaabe which khana ji bhar k bilkul free.. bilkul free.. bilkul free...

"Hearing him, all the seniors started looking at each other. Then the leader said again."

Leader: kya hua... wardi k saath mardaangi bhi hostel mein taang aaye kya...

SBC 4: you bloody civilian...

Leader: uff... lagta hai bhul gye.. jiski cheekh se cheete bhi chicken ban jaate hai... wo bala hu mai Chikka.. Chikka naam hai mera...

"Listening to Chikka, Yudi said softly to Huda."

Yudi: ok.. another panga.. not happening...

Chikka: Chikka ka panja jhuka sake.. itna dum kisi mein nhi... lagata hai koi shart...

"The seniors knew very well about Chikka. They knew that he comes to this dhaba every Saturday. And this was the reason why the seniors called the cadets to the Dhaba. Seniors were talking to each other in gestures. Then one of those seniors said, placing his hand on Yudi's shoulder."

SBC 1: hai na.. ye lagaega tumse panja...

Yudi: no way Chief... I can't do that...

"Yudi categorically refused to do arm wrestling. But Huda, who was still looking at Chikka's girlfriend, smiled at her. After that he came and stood in front of Chikka and said."

Huda: mai lagata hu shart.. mai lagaunga tujhse panja...

Chikka: maine tumse nhi.. un faujion se shart lagane ko kaha hai...

Huda: oye uniform nhi pehni.. to kya mai fauji nhi hu... chaaho to unse puch lo... (pointing to seniors)

SBC 2: haan haan.. ye bhi hamare hi saath hai...

Huda: agar mai jeeta to tu hamara bill bharega... or agar tu jeeta.. to tum sab logon ka.. har saturday dhaabe pr khaana bilkul free... wo bhi Yudi ki taraf se...

Yudi: what...

"Then he came to Huda and said."

Yudi: dude.. what are you saying... we can't afford this... stop this...

Huda: oye nhi Yudiye... shart lag gyi so lag gyi... ab to mai is bhaalu chikka ki cheekhein nikal kr hi yahaan se hilunga.

"After this arm wrestling started between Huda and Chikka. Both were trying their best. But all of Huda's attention was focused on Chikka's girlfriend who was standing behind his chair."

"Everyone was cheering Huda but he was busy flirting with Cheeka's girlfriend. He was smiling looking at her. And with this, he lost to Chikka in the affair of his over smartness and flirtation."

"Yudi could not believe that Huda had lost, but Alekh was not surprised to see this because he knew that this would happen. Yudi looked at him in surprise and said."

Yudi: Huda..

Chikka: oye fauji... tu te haar gya...

Huda: oh chikke... ye to maine jaan k tujhe teri kudi k saamne nhi haraya... waise bhi use wardi wale bade pasand hai.

"Then Chikka said while extending his hand towards Yudi."

Chikka: chal chuje... nikal paise... 4 shaniwaar k hisaab se... hum sab bando ki khuraak k paise... bol manjeete kinne paise hue...

Sardaar ji: maalik 2472...

Chikka: kad..

Yudi: what... itne saare rupaye.. mere paas nhi hai...

"After this he shouted at Huda and said."

Yudi: dude... how can you rude...

"Then pointing towards Yudi, Chikka said while ordering his men."

Chikka: oye bandh k putha tang do inu... jab paise aa jayenge.. chod denge..

Yudi: dude...

Huda: tu fikr na kr Yudiye.. hum abhi tere daddy se paise le aate hai... or tujhe chuda lenge.

Yudi: dad se nhi... Huda please.. dad k paas mat jana...

"Chikka said looking at the seniors."

Chikka: or tum bhi...

Seniors: hum logon ka to group hi alag hai sir...

"Saying this the senior cadets immediately fled from there. The fact is that these seniors not only did arm wrestling with Chikka but they also lost to him. That's why they knew what was going to happen next. Chikka's men held Yudi's hand so that he would not run away. Seeing all this, he murmured."

Yudi: kya ho rha hai...

**********

In Rajveer's Bedroom

"Naina was getting bored so she started roaming here and there in the room. Then she saw some books kept on the shelf above the bed. After reaching near the bed, she took out some of the books kept on that shelf and started looking to read."

**********

In Rajveer's Living Room

Shalini: Captain... aapko ek baat nhi bhulni chaahiye.. ki har successful aadmi k piche.. ek aurat ka haath hota hai.

"Shalini said all this pointing towards Dr. Ritu with her eyes. Seeing this, Rajveer said."

Raj: correct... or wo isliye hota hai.. kyunki successful aadmi k piche padna.. aurat ki fitrat mein hota hai... waise to aurat bhi successful hoti hai... lekin kya aapne kabhi suna.. ki us successful aurat k piche koi aadmi ho.

Ritu: no offence Captain... lekin personally mujhe lagta hai ki aadmi bahut boring hote hai.

Shalini: it's absolutely right... are mardo k liye aap kitna kuch kyun na kr lo.. wo log piche mudkar dekhte hi nhi hai... atleast unhein hum aurton ko samajhne ki koshish to karni chaahiye... and you know what Captain.. humein life mein humesha nayi nayi cheeze sikhti rehni chaahiye.

Raj: correct... pr philhaal to mai aurat ko samajhne ki koshish kr rha hu... I'll just be back.

"Rajveer had turned to leave but stopped hearing Shalini's voice."

Shalini: hold... Captain.. is baar mai aapke saath andar aaungi.

"On hearing Shalini, Rajveer's face turned pale and he immediately looked back at her. He was terrified thinking that she should not really go inside the bedroom with him. He asked nervously."

Raj: andar...

Shalini: ji haan... mujhe lagta hai ki andar aisi koi cheez hai.. jo hum dono se jyada interesting hai.

Raj: actually... andar wakai bahut interesting cheez hai... mai aap dono k liye ek dessert bana rha hu.. or mai nhi chaahta ki meri dessert chakhne k baad aap ye bolein.. ki is dessert k piche bhi ek aurat ka haath tha... got it...

"Saying this Rajveer left from there. After his departure, Shalini and Ritu looked towards the kitchen and said together."

Shalini / Ritu: dessert...

"Both were thinking that when the kitchen is here, then where is he going to make the dessert."

**********

In Rajveer's Bedroom

"Standing near the bed, Naina was looking at books to read. Then Rajveer came inside the room and closed the door. Hearing the sound of the door opening, Naina's attention turned towards him. Then closing the book held in her hand, she said."

Naina: sorry sir.. mai wapas rakh deti hu...

Raj: it's alright.. tum padh sakti ho...

Naina: thanks..

Raj: lagta hai books padhne ka kaafi shaukh hai tumhein...

Naina: nhi.. aisa kuch nhi hai... actually wo mai bore ho rhi thi to...

Raj: oh..

"After this Rajveer asked while sitting on the bed."

Raj: waise dessert banai hai kabhi tumne...

"After listening to Rajveer, Naina looked at him. She thought that maybe she heard something wrong. So she asked to confirm."

Naina: dessert...

Raj: ya.. aapne nhi banaya kabhi...

"Naina immediately asked the same question to Rajveer without even giving him a chance to think."

Naina: aapko aata hai...

"Rajveer looked at Naina with a questioning look. He had no idea what she was asking him."

Naina: dessert.. dessert banana aata hai aapko...

Raj: Cadet Singh... I thought.. ye sawal maine aapse pucha tha...

Naina: or ab mai aapse puch rhi hu...

"A slight smile came on his face after listening to her. Then he asked."

Raj: khair chodo... waise ek baat batao.. army join karne k baare mein tumne kaise socha...

Naina: matlab..

Raj: Cadet Singh.. har kisi ka koi na koi maksad hota hai... tumhara bhi rha hoga... to mai bas ye jaanna chaahta hu ki tumne army kyun join ki... kis wajah se...

Naina: kis liye matlab.. mai army join karna chaahti thi.. isiliye... mai 8th standard mein thi.. jab maine ye decide kr liya tha ki mujhe army join karni hai... us waqt army join karna mera sapna tha.. or aaj usi sapne ki wajah se mai yahaan hu.. KMA mein.

"After this Rajveer got up from the bed and stood up. Then he asked looking at Naina."

Raj: anyways... tumhara army mein koi hai kya...

Naina: no sir..

Raj: nhi.. mai sirf isliye puch rha hu.. kyunki army join karne k liye tumhein kisi na kisi se to inspiration mili hogi... I mean koi to hoga... jise tum jaanti ho.. koi dost.. ristedaar.. koi bhi... jo army se rha ho...

Naina: koi nhi hai sir.. mai army mein kisi ko nhi jaanti.

Raj: waise kahan se ho...

Naina: Nainital..

Raj: Nainital... or tumne apni studies kahan se complete ki hai...

Naina: Delhi

"Rajveer asked while moving towards Naina."

Raj: waise.. maine suna ki tum rifle drill mein 1st aayi ho..

Naina: 1st...

"Naina was quite surprised to hear this. Seeing this he asked."

Raj: kyun.. tum nhi jaanti...

Naina: actually.. humein abhi bataya nhi gya.

Raj: oh.. pr kya baat hai.. tum kaafi hairaan lag rhi ho...

Naina: Major Nair ki drill mein 1st aana apne aap mein shocking hai... mujhe laga nhi tha ki mai 1st aaungi.

Raj: pr kyun.. tumhein apne aap pr bharosa nhi tha...

Naina: mujhe apne aap pr to bharosa tha sir.. pr Major Nair or unke iraadon pr nhi tha... waise bhi jis tarah se wo mujhe warning de rhe the.. mujhe laga ki...

Raj: wo tumhein fail kr denge.. yahi na... but don't worry.. agar wo chaahein to bhi aisa kuch nhi kr sakte.

"At this time Rajveer was standing next to her. Naina was still looking at the books. Then Rajveer asked."

Raj: waise.. kaafi achhi performance thi tumhari... ek 1st year cadet hone k baawjood aisi performance kaabil e taarif hai...

Naina: shooting ki special training li hai maine...

Raj: training... pr kyun... army join karne se pehle tumhein jarurat kya pad gyi shooting sikhne ki... koi khaas wajah...

Naina: kuch sikhne k liye kisi wajah ki kya jarurat hai... mai shooting sikhna chaahti thi.. bas isliye sikh li... (Then she looked at Rajveer and said) ab aap ye mat kehna.. ki army join karne se pehle koi shooting nhi sikh sakta... atleast aise kisi rule k baare mein mai to nhi jaanti.

Raj: nhi.. mera wo matlab nhi tha...

"Rajveer still could not believe that Naina did not know anyone in the army. To find out, he asked once again."

Raj: are you sure.. tum army mein kisi ko nhi jaanti...

Naina: sir... mai kisko jaanti hu or kisko nhi.. ye mujhse behtar kaun jaanta hoga.. or mai aapse keh chuki hu.. ki mai army mein kisi ko nhi jaanti.

"Then after thinking for a while, Naina asked."

Naina: ab kya mai aapse kuch puch sakti hu...

Raj: sure...

Naina: aap ye sab mujhse kyun puch rhe ho.. I mean.. ye saari information to interview records mein bhi hongi na...

Raj: wahi to nhi hai mere paas... (murmured)

Naina: kya sir..

Raj: of course.. tum sahi keh rhi ho... actually mai bas cross check kr rha tha... that's it...

"Right then they heard Shalini's voice from the living room. Hearing her voice, as soon as Rajveer and Naina looked at each other, a smile came on their faces. Then Rajveer shook his head in disbelief and said."

Raj: I'll just come back...

"Saying this Rajveer left."

**********

In the Dhaba

"Ali and Pooja had just reached the dhaba when Pooja said."

Pooja: oye Ali.. ek do ghar or check kr lete to kya ho jata... mera Rohit jarur mil jata...

Ali: waqt ka andaza bhi hai aapko.. 10 bajne mein sirf 30 minute baaki hai.

"Then his attention turned towards Huda who looked worried. He asked."

Ali: kya baat hai Huda bhai.. aap pareshaan lag rhe hai.. kuch hua hai kya...

Huda: oye koi baat nhi hai yaar... paise dene hai.. bas...

Yudi: yaa.. right... and that's only because of you.. and your stupid bet...

Huda: haan to kya ho gya yaar... 2472 rs ki to baat hai.. hain... are.. mai Academy jakar le aata hu.

Ali: Hostel mein kis se guru...

Huda: kis se matlab... mujhe dekhkar lagta hai tujhe ki mai kisi se kuch mangunga...

Pooja: rona to isi baat ka hai Huda... tu smart itna hai.. ki tujhe to koi bheekh bhi nhi dega...

"Hearing this, Yudi who was standing with Chikka's men also chuckled."

Ali: are.. ye majaak ka waqt nhi hai... jo bhi karna hai abhi karna padega...

Pooja: wait... mai baat karke aati hu...

Ali: Pooja.. nhi ruko...

"Before he could stop Pooja, she went and stood in front of Chikka's table. She was still in a drunken state. But still, while handling herself, she said in a faltering voice."

Pooja: oye... yahaan network kaam nhi karta... samajh mein nhi aata tereko kya... are paise nhi hai hamare paas to kahan se denge... haan.. ek kaam kr.. chal.. hostel chal hamare saath.. tujhe wahan jaa k de denge... ok...

Chikka: ae murgi... jyada hoshiyari karne ki jarurat nhi hai... paise le aana... or apne dost ko le jana...

Pooja: ok...

"After this, Pooja quietly came to Ali and Huda and said."

Pooja: aa.. ek kaam karo.. tum dono jao... mai yahaan pr rukti hu Yudi k saath... hmm...

"After listening to her, Ali said with folded hands."

Ali: aap please rehne dijiye... hum log hai na...

Pooja: haan... tum 2 yahaan pr behas kr rhe ho.. or ek wahan pr bottle lekar baitha hai.

Huda: are yaar.. tum bekar mein behas karna band karo... ab tak to mai Academy jaakar wapas bhi aa jata...

"After this he said looking at Chikka."

Huda: thik hai bhaalu... paise lekar aa rha hu...

Chikka: paise hi lana... agar fauj laaye.. to in sabki hadiyaan tod denge...

"Huda said while handing the box of ladoos to Pooja."

Huda: mummy ji k liye ladoo laaya tha.. mere aane tak apne paas rakh... yaaron ko bhi yakeen ho jayega ki Huda lautega.

Pooja: oye... ye to Academy wali mummy ji k liye hai na...

"Hearing this, Huda smiled and started leaving from there. Seeing him passing by, Yudi said."

Yudi: dude.. jaldi aana please...

**********

In Rajveer's Bedroom

"Even after seeing all the books, when Naina did not like any, she put them back in the shelf. After that she quietly sat down on the bed. When she was getting bored while sitting on the bed, she started roaming around in the room."

**********

In Rajveer's Living Room

"Rajveer was asking Dr. Ritu for snacks when seeing them, Shalini started singing the song while teasing them."

Shalini: baabu ji dheere chalna.. pyaar mein jara sambhalna...

"Hearing her song, Rajveer stared at her and put the tray back on the table. Shalini who was singing the song suddenly stopped hearing the sound of knock on the door. Then she looked at Rajveer and said."

Shalini: oh my god.. congratulate me Captain... aaj pehli baar.. meri dard bhari awaaz sunkar koi meri taraf khincha hua aaya hai.

Ritu: Shalini.. don't be so hopeful.. shayad koi aaya hai.. taanki tumhara.. gaana band kr sake...

Shalini: how mean...

"Rajveer got up from the chair and said."

Raj: mai ye mystery solve kr du...

Ritu: please.. please...

"Rajveer went out of the room."

**********

Outside Rajveer's Room

"When Rajveer opened the door, he saw Suri ji standing in front of him. Seeing him Suri ji started saying."

Suri ji: oh ji Captain Sahab.. ye kaunsa naya shaukh Chadha hai aapko.. raat k waqt class lene ka... hain ji... waise sach kahun.. aapko dekhkar na maine kabhi socha nhi tha... lekin aapne to na ji.. sakhti mein Major Nair ko bhi piche chod diya.

Raj: ji

Suri ji: oh dekho ji Captain Sahab.. mainu pata hai ki aapne disturb karne se sakht mana kiya hua hai.. pr wo kya hai na mai bahut tense hu ji.. meri aapse gujarish hai.. ki aap bas ek baar mainu un patho se mila do...

Raj: Suri ji aap.. peene k baad hi duty pr aate hai... aap kya keh rhe hai.. meri kuch samajh mein nhi aa rha hai... aap please saaf saaf batayenge ki baat kya hai...

Suri ji: oh ji.. sir... aap Cadets ki class le rhe ho na.. to mai bas ye chaahta hu ki aap mujhe unse bas thodi der k liye mil lene do... mai bas ek baar unke pairo ke naap le lu.. then you continue your class... hain ji...

Raj: Suri ji aap kin Cadets ki baat kr rhe hai.. or mere paas bhala Cadets kya karenge...

Suri ji: pr Captain Sahab.. mujhe bataya gya ki Cadets aapke saath hai.

Raj: kisne bataya aapko...

Suri ji: oh Cadet Singh ne.. wo Naina Singh...

Raj: matlab..

Suri ji: matlab.. matlab ye hai.. ki mai Cadets ko dhundh rha tha... unke pairo k naap lene hai mereko... unke pair to dur.. unke hi darshan nhi ho rhe the mereko Academy mein... wo to shukra hai.. jo mujhe cadet Singh najar aa gyi.. usi ne mujhe bataya ki Cadets aap ke paas hai.. aaj jo hai.. aap in sabki class le rhe ho...

"After listening to Suri ji, Rajveer was now understanding everything. First to find a hole in the wall and now to know that Naina has lied to Suri ji that all the cadets are with him. This makes it clear that the cadets are not in the academy at this time."

"Rajveer was busy thinking about all this when the sound of Shalini's humming came out of his room. Hearing that voice, Rajveer got distracted and he came out of his thoughts. Then his eyes fell on Suri ji, who was looking intently towards his room."

"Hearing this voice, Suri ji looked at Rajveer with suspicious eyes and then said in a funny way."

Suri ji: oh puttar.. hun tu Suri ji naal majak kr rha hai.. hain...

"Then Suri ji came close to Rajveer and said."

Suri ji: waise ek baat batao Captain sahab... tussi Cadets ki class le rhe ho.. ya phir unke saath antakshari khel rhe ho... hain ji... mai hune unki class lekar aata hu...

"Suri ji had taken his step to go inside the room when Rajveer realized the presence of Shalini and Dr. Ritu in the room. He immediately stopped Suri ji and said."

Raj: Suri ji... wo.. mai bhejta hu na unko thodi der mein aapke paas...

Suri ji: thik hai ji.. pr Captain sahab aap apni class jo hai na.. jaldi khatam kr lena... hain ji...

Raj: sure...

**********

In Rajveer's Bedroom

"Naina was wandering around the room when a book placed on the side table near the bed caught her attention. She went to the side table on the left side of the bed and picked up the book on it."

"She was surprised to see that book. To confirm her doubt, she opened that book and looked at its pages again and again and she was shocked. Seeing that book, she remembered something."

----Flashback begins----

"Both Naveen and Naina were standing in the watch shop. Naveen was paying the shopkeeper when Naina said."

Naina: bhaiya.. mujhe ek book bhi leni hai..

Naveen: book.. kaunsi...

Naina: ye to wahan chal kr hi pata chalega na... (murmured)

Naveen: kya...

Naina: aap pehle chaliye to..

Naveen: tu chal.. mai abhi aaya...

Naina: thik hai...

"Saying this Naina went towards the book store and got busy looking for books there. Even after searching for a long time, she could not find the book as she wanted. Then Naveen came to her and said."

Naveen: to kaunsi book li tune...

Naina: abhi kahan li... mujhe mili hi nhi...

Naveen: tu mujhe us book ka naam bata.. mai dhundh k deta hu...

Naina: naam hi to nhi pata... (murmured)

Naveen: kya...

Naina: kuch nhi... bhaiya mai dekh leti hu.. abhi mil jayegi...

Naveen: chal thik hai.. tu book dekh.. mai thodi der mein aata hu...

Naina: haan..

"And Naveen went from there to see something else. Naina once again got busy looking at the books. After searching for a while, she finally found the book she wanted. She had just taken that book out from the shelf when Naveen came and stood near her. As soon as he saw that book in Naina's hands, he was surprised. Then he asked."

Naveen: tujhe ye book kahan se mili...

Naina: kyun.. kya hua bhaiya...

Naveen: gudiya tujhe pata nhi hai.. ye Raj ki favourite book hai... wo kab se dhundh rha hai ise... pr abhi tak use nhi mili... is book ki itni shortage hai ki aate hi khatam ho jaati hai...

Naina: wow.. tab to or bhi maja aayega... I'm so much excited... (murmured)

"Seeing her so happy, Naveen asked."

Naveen: tu itni khush kyun hai...

Naina: kuch nhi.. wo.. aapke dost k liye book mil gyi na.. bas isliye...

Naveen: agar aisa hai.. to mujhe khush hona chaahiye.. tu itni khush kyun lag rhi hai...

"Then Naina said while turning the matter."

Naina: waise bhaiya.. aapka dost kaafi intelligent hai na...

Naveen: haan.. wo to hai... tabhi to intelligence mein hai...

Naina: let me also see.. how intelligent he is... (In mind)

Naveen: waise ye book tune kiske liye li hai...

Naina: ab aapke dost ko pasand hai to unhein de dete hai...

Naveen: pr tune jo uske liye watch li hai.. uska kya...

Naina: wo bhi de dete hai.

Naveen: dono..

"Now Naveen's suspicion had turned into conviction. He knew that Naina was definitely going to do something. And to know this he asked."

Naveen: waise ek baat bata... aaj Raj pr itni meharbaani kaise ki ja rhi hai.. wo bhi itni.. ki tu uske liye 2-2 gift le rhi hai.

Naina: aisi koi baat nhi hai... ab aapke dost ne bhi to gift diya tha na... bas isliye...

Naveen: ye baat tune kisi or k liye kahi hoti na.. to mai maan bhi leta... pr Raj k liye.. kabhi nhi... sach sach bata.. kaunsi khichdi pak rhi hai ab tere dimaag mein...

Naina: bhaiya... koi khichdi nhi pak rhi hai.. or jo pak rhi thi na.. wo mai aapko pehle hi bata chuki hu.

Naveen: chal thik hai.. tujhe nhi batana to mat bata... waise bhi.. kuch hi dino ki to baat hai.. uske baad to mujhe apne aap hi pata chal jaayega.

----Flashback ends----

"After seeing that book, there was no doubt left in Naina's mind, today all her doubts were cleared. Now she knew that Rajveer was none other than her brother Naveen's best friend."

**********

Outside the Academy

"After reaching outside the Academy, Huda went secretly to the same wall from which he had come out. He had taken his step forward to go inside, only then his eyes fell on the guards walking on the other side of the wall, seeing whom he stopped. Seeing those guards, he got worried and started thinking what he would do now."

Huda: ye yumdoot... ab to humari lag gyi yaar...

**********

In Rajveer's Living Room

"As soon as Rajveer entered the room, Shalini asked curiously."

Shalini: kaun tha.. kaun tha... mera koi fan hoga...

Raj: naam sunengi to aap khud fan pr palat jayengi... Suri ji...

Shalini: oh...

Raj: actually mujhe jana padega...

Shalini: why Captain.. Is there any problem.

Raj: not really Doctor Shalini... actually hamare jo 1st.. i mean hamare jo 2nd year k cadets hai.. wo log Academy k bahar gye hue hai... or kisi problem mein phas gye hai.

Shalini: aaj to saturday night hai.. senior cadets ko town mein jakar party karne ki aazadi hai.

Ritu: Doctor.. i think we should leave...

Raj: i am really sorry Doctor Shalini.. aap dono yahaan aaye or mujhe is tarah se jana pad rha hai... i am really sorry for that...

Shalini: off oh Captain... it's alright... it's not your fault... party ki hi to baat hai.. phir kabhi kr lenge.. right...

"After a while she said again."

Shalini: but yes.. is baar party karne bahar jayenge... atleast tab aap ye to nhi keh payenge ki aap busy the... what say...

Raj: sure..

Ritu: I think we should leave...

"Ritu and Shalini had reached the door when Rajveer's eyes fell on the bag kept on the table. He immediately picked up the bag and said, stopping Shalini."

Raj: Dr. Shalini...

"Rajveer gave that bag to Shalini. Actually, he was afraid that Shalini might come again to take that bag. Then Shalini took the bag and said."

Shalini: thanks...

Raj: have a good night..

Shalini/Ritu: good night..

"Ritu and Shalini left from there. After their departure, Rajveer immediately closed the door and went towards the bedroom."

**********

In the Dhaba

"Pooja said while pacing here and there in the dhaba."

Pooja: oye kahan reh gya ye Huda... ab tak to aa jana chaahiye tha.. lagta hai out of network ho gya.

"Then Chikka came to her and said."

Chikka: oye udd gya tittar... chala gya wo.. or tumhein fansa gya.. ab tum sab zindagi bhar meri gulami karoge...

"Saying this, he put his hand firmly on Alekh's shoulder. Seeing this, Alekh, who was drinking, put his glass on the table and stood up and said."

Alekh: ae chikka... bahut masti Chad rhi hai na tereko... bachon se panja lada k khud ko bahut shaana samajhta hai na... aa.. apun se panja lada...

Chikka: bachon se.. tu unhaan da uncle hai... oh sarson k beej.. je haar gya te...

Alekh: mai jeet gya to... chupchaap hum sab k khane k paise dekar.. yahaan se watak lena... manjoor...

Chikka: manjoor...

"And with this, arm wrestling started between these two. Both were giving equal competition to each other. Chikka was getting very happy thinking that he would defeat Alekh like Huda. But then Alekh defeated him by putting a little more pressure. Seeing this, Chikka could not believe that he was defeated. Then as soon as Alekh won, Pooja shouted with joy."

Pooja: oye.. khooni jeet gya... haaye...

Ali: guru.. ye to aapne kamaal kr diya.

Yudi: Chief.. tum itne strong lagte nhi.. but you did it man...

"Saying this, he kissed Alekh's cheek. But seeing this act of Yudi, as soon as Alekh looked at him, he quietly went to his place and stood up. Then Alekh stood up and looked at him and said."

Alekh: jeetne k liye sirf baaju hi nhi (Then he bent over the table, looking into Chikka's eyes and said).. bheja bhi solid hona chaahiye.

**********

In Rajveer's Bedroom

"Naina still had that book in her hands. Her eyes became moist after knowing the truth. Then she said looking at that book."

Naina: Captain Rajveer Singh Shekhawat...

"At the same time, Rajveer came inside the room and said."

Raj: yes..

"Hearing his voice, Naina immediately put the book back on the side table. Then she turned to Rajveer and said."

Naina: sorry...

Raj: sorry... sorry to mujhe bolna chaahiye.. kyunki mai aapko pehchaan hi nhi paya...

"Hearing his words, Naina was looking at him in surprise. She was thinking that whether he had come to know about her truth."

Raj: waise i must say.. kaafi achhi planning kr leti hai aap...

Naina: sir aap kya keh rhe hai.. meri kuch samajh mein nhi aa rha hai... or aap ye kis planning ki baat kr rhe hai... shayad aap bhul rhe hai.. ki pichle dedh ghante se mai aapke is room mein hu... or yahaan rehkar mai bhala kya planning kr lungi...

Raj: Cadet Singh... maana ki pichle dedh ghante se tum yahaan ho.. lekin usse pehle to nhi thi na... to obvious hai ki tabhi tumne apne plan ko anjaam diya hoga... lekin maanna padega.. kaafi safai se jhuth bol leti hai aap... aksar aisi khubiya spies mein dekhne ko milti hai...

"She was not surprised to hear this. Looking at Rajveer angrily, she said."

Naina: sir... jahan tak mai jaanti hu.. maine aap se koi jhuth nhi kaha hai... or rhi baat spy hone ki.. to aapko jo sochna hai aap soch sakte ho.. mujhe koi fark nhi padta... lekin ab agar aapko koi problem na ho to kya mai ja sakti hu... waise bhi kaafi time ho gya hai.

"Saying this she was about to turn to leave when Rajveer said."

Raj: tum kahin nhi jaaogi Naina.. or jyada smart banne ki koshish mat karo... tum pehle hi bahar ye jhuth bolkar aa rhi ho ki mai first year Cadets ki class le rha hu.

"Naina looked at him in shock. Now she came to know what Rajveer was talking about. She was thinking this when Rajveer said again."

Raj: mai achhi tarah se jaanta hu ki 1st year Cadets.. is samay Academy se bahar hai... or aapki jaankari k liye aapko bata du ki is samay guards unka intezaar kr rhe hai...

"Hearing this, Naina became worried for her friends. Not getting any answer from her, Rajveer said."

Raj: Cadet Singh.. agar aap koi jawab nhi dena chaahti to mat dijiye... lekin jab tak aap mujhe apne saathiyon k baare mein nhi bata deti.. aap yahan se jayengi bhi nhi...

"Saying this, Rajveer angrily went to the living room and sat down on the sofa."

**********

In the Dhaba

"They were all turning and walking towards the door when Yudi hugged Alekh in the joy of escaping from Chikka's clutches."

Yudi: thanks.. Chief...

"Alekh removed Yudi from himself and said."

Alekh: ye sab ragda tera hi kiya hai...

"Then seeing Huda coming, Pooja said."

Pooja: oye.. Huda tu aa gya... tujhe pata hai.. apne Alekh ne chikka ka ringtone hi band kr diya.

Huda: achha.. are waah.. kya baat hai... tabhi to mai jaan kr haara tha... taanki apne Qaidi bhai ko bhi.. hero banne ka mauka mil jaye.

Huda: are yaar.. tumhein pata hai... wo andar jane ke raste pr taau ne guards khade kr diye hai... mujhe lagta hai.. usko hamare baare mein sab pata chal chuka hai... mujhe to lagta hai ki ye jarur.. us Phoolan Devi ne bataya hoga taau ko hamare baare mein...

Alekh: agar bheja na ho na.. to uska istemaal mat kiya kr... usne kuch nhi bataya.

Huda: tujhe bada bharosa hai us pr.. teri kya wo ristedaar lagti hai...

Alekh: apun insaan ka chehra dekh k bata sakta hai ki wo kaisa hai.. samjha...

Huda: achha.. aisa hai to phir mera chehra dekh k bhi bata de... mai bhi to dekhun.. teri bhavishya-vani kitni sach hai...

Alekh: agar apun ne tere baare mein bolna shuru kiya na.. to tu idhar khada nhi reh paayega...

Huda: matlab kya hai tera...

Ali: aap dono please jhagadna band kijiye.. abhi bhi 15 minute bache hai.. hum log Academy wapas pahunch sakte hai.

Huda: chal na yaar...

"They were about to leave but then Chikka got up from the chair in anger and said."

Chikka: Chikka ko haraakar itni asani se chale jaoge...

"Hearing his voice, they all stopped and looked back. Then his men started taking out the weapons which they had secretly brought with them."

"Seeing this, Alekh put his wine bottle on the table. Then Huda also took off his shirt and tied it around his neck and said."

Huda: laato k bhoot ho k...

"After listening to Huda, one of them started running towards him with a knife in his hand.
Seeing him, Alekh picked up a bottle of liquor and threw it towards him.The target of that bottle went straight to his hand, due to which some pieces of that bottle were pricked on his hand and blood started coming out of it. Due to the injury, the knife slipped from his hand and fell on the ground."

"Seeing this, the rest of Chikka's men started moving towards them with sticks in their hands.
Seeing them coming, Alekh and Huda also moved towards them and with this a fight started between them. While on one side there were Chikka and his men with weapons and on the other side there were Alekh and Huda among the cadets."

**********

In Rajveer's BedRoom

"After five minutes, Rajveer came to the bedroom and said."

Raj: I'm sorry Cadet Singh.. lekin mai aapko or waqt nhi de sakta... Subedaar Suri Cadets ko lekar pehle hi bahut pareshaan hai.. or wo is waqt unhein hi dhundh rhe hai... agar aap mujhe bata deti hai ki aapke dost kahan hai.. to mai aapse wada karta hu ki ye baat Brigadier Chandok tak nhi pahunchegi... lekin mai sirf sach sunna chaahunga... sirf or sirf sach...

"When Naina did not answer, Rajveer said."

Raj: dekhiye.. abhi to mai aap se ye sawal puch rha hu... lekin agar aapne mujhe jawab nhi diya.. to in sawalo ka jawab aapko sirf mujhe hi nhi.. balki Brigadier Chandok ko bhi dena hoga... jiska matlab hai ki kal aap or aapke saathi is Academy se bahar kr diye jaayenge...

Raj: mai aap se aakhri baar puch rha hu.. kya aap batayengi ki baaki ke Cadets kahan hai...

Naina: thik hai sir.. mai aapko bataungi ki wo sab kahan hai...

"Hearing Naina's answer, Rajveer looked at her in surprise and said."

Raj: aap batayengi ki aapke saathi kahan hai... isse achhi or to koi baat ho hi nhi sakti... bataiye.. kahan gye hai aapke saathi...

Naina: agar mai bahar chal kr bataun to...

Raj: bahar..

Naina: abhi aap hi ne kaha na ki Suri ji unka wait kr rhe hai... to kyun na mai unhi k saamne jaakar bataun ki wo sab kahan hai... Suri ji bhi sun lenge...

"After thinking for a while he said."

Raj: thik hai.. chaliye... Subedaar sahab us taraf gye hai...

"Rajveer was waiting for her to walk first and Naina for him. When she did not start walking, Rajveer looked at her. Seeing this, Naina said."

Naina: after you.. sir... or waise bhi mai Cadet hokar aapke aage chalungi to achha nhi lagega na...

Raj: Cadet Singh... kya achaa lagega or kya nhi ye aap mujh pr chod dijiye... or waise bhi army mein seniors k orders follow kiye jaate hai.. unhein diye nhi jaate.. so please...

"Saying this, Rajveer gestured with his hand to walk first. With no other option, she went ahead silently."

**********

In the Dhaba

"Alekh and Huda were fighting with Chikka's men. Then Alekh asked."

Alekh: chotu.. kitna time hai...

Yudi: only 10 minutes left Chief.. fast.. humein wapas bhi jana hai...

"Alekh was talking to Yudi when Chikka's man took advantage of the opportunity and hit him hard on the back of Alekh with a stick. Seeing this, Huda grabbed the man from behind and threw him away. Then snatching the stick from his hand, he started beating him with this."

Chikka: jaoge to tum tab na.. jab hum tumhein jane denge... pakad lo sabko.. jane na paaye..

"Giving this order to his men, Chikka came from behind and grabbed Alekh's throat and started pressurizing it. Alekh grabbed his hand and twisted it, and then after coming out of his grip, he punched him continuously, one after the other. Then he said, giving a strong punch to his face."

Alekh: kuch bhi ho jaye.. pr pahunchega to apun time pr hi...

"Following the orders of his boss, some of Chikka's men started moving towards Pooja, Yudi and Ali. Seeing them moving towards him, Yudi panicked and backed away. They were about to hit them but then Ali came in the middle and kicked the man hard in the chest, due to which he fell away."

"Yudi was standing near Pooja and taking care of her. Chikka and some of his men were lying scattered on the ground. They were not in a condition to fight. Now not only Alekh and Huda but also Ali was fighting with Chikka's men, supporting them."

**********

In Rajveer's Living Room

"Naina was walking but her mind was busy thinking of ideas. Such a trick so that she can stop Rajveer from going out of the room for some time. she saw the time in her watch. There were still 10 minutes left for the cadets to come back."

"She had just reached the middle of the living room when an idea came to her mind. She stopped and seeing this, Rajveer who was walking behind also stopped. Then naina turned to Rajveer and said."

Naina: aa.. sir.. paani milega...

Raj: paani..

Naina: ya.. paani.. water.. jal...

"After listening to Naina, Rajveer remembered something."

----Flashback begins----

"This is about the time when Naveen and Rajveer were cadets. After the drills were over, both of them came to their rooms exhausted. Rajveer went to bed and lay down. Then Naveen asked him while pouring water in the glass."

Naveen: Raj... paani piyega kya...

Raj: kya.. paani...

"Seeing the expression on Rajveer's face, Naveen started explaining to him by giving an explanation of water."

Naveen: haan Raj.. paani... jise aksar hum pite hai.. jab bhi humein pyaas lagti hai tab... or tujhe pata hai Raj.. ise na hum Kai saare naamo se bhi jaante hai.. jaise ki water.. jal.. or...

"After listening to Naveen, Rajveer got irritated and said."

Raj: bas bas.. kya kr rha hai... or ye sab tu mujhe kyun bata rha hai... mujhe pata hai paani kya hota hai...

Naveen: shukra hai... nhi to tu to mujhe aise dekh rha tha.. jaise ki mai paani ki nhi.. aliens ki baat kr rha hu...

----Flashback ends----

"Seeing Rajveer lost, Naina said."

Naina: sir..

"Rajveer came to his senses after hearing Naina's voice. On one hand, Naina wanted to save her friends and on the other hand, after knowing the truth, she did not even want to take anything from Rajveer. She was in a dilemma as to what to do now. But then after thinking something, she said."

Naina: chalein sir...

Raj: I'm sorry.. tumhein paani chaahiye tha na.. just a minute.. mai abhi lekar aaya...

Naina: it's alright sir.. mai room mein jakar pi lungi...

"Rajveer had just turned but stopped listening to Naina. Then he said looking at her."

Raj: Cadet Singh.. just wait... mai bas abhi lekar aaya... pr tum yahaan se hilna mat.. alright...

Naina: sure...

"After a while Rajveer came with a glass of water and said giving it to her."

Raj: but didn't I tell you.. ki paani andar bhi rakha hai...

"Taking a glass of water from Rajveer, Naina said."

Naina: lekin usmein paani nhi tha.. aap shayad check karna bhul gye.

"It is not that there was no water in the bedroom. Actually there was water kept in the jug and Rajveer had told her this too. But as soon as Rajveer left the room after telling this, Naina picked up the jug and went towards the window. Without making any sound, she emptied the entire water of that jug by throwing it out of the window."

"Actually Naina knew that something like this could happen and that is why she started planning in advance, understanding the urgency of the time. Now whatever you may say, but she has a lot of experience in such matters in which no one can compete with her."

"Naina was drinking water in a hurry and seeing this, Rajveer thought that maybe she was really thirsty. And this was also true because for the last one and a half hours she was in Rajveer's room and she herself had thrown the water which was kept there. After Naina drank the water, Rajveer asked."

Raj: or chaahiye...

"Hearing this, Naina first saw the time in her watch, then she came to know that there was still some time left. To pass some more time, she immediately nodded her head."

"Rajveer knew that Naina had lied to him about not having water in the room. After all, he had kept the water there, didn't he? But seeing the innocence of her face, he could not refuse her."

"He brought another glass of water and gave it to her. Naina was no longer thirsty but still she was forcibly drinking that water so that some more time could pass. She drank water and said while handing the glass to Rajveer."

Naina: thanks..

"Seeing Naina drinking two glasses of water, Rajveer said."

Raj: waise agar aap chaahein to mai ek glass paani or de sakta hu...

Naina: nhi sir.. i am fine... mujhe or kuch nhi chaahiye.

"After this, Rajveer said keeping that glass on the table."

Raj: to chalein..

Naina: yes sir...

"Rajveer and Naina went to Suri ji."

**********

In the Dhaba

"Chikka and his men were lying on the ground here and there in a deplorable condition. Alekh came to Yudi and asked."

Alekh: kitna time bacha hai...

Yudi: only 5 minutes Chief...

Alekh: chalo sab..

Yudi: but Chief.. How will we reach?

Huda: jaise aaye the.. or waise bhi Yudiye yahan tujhe koi lift dene wala.. samjha...

Yudi: dude.. I'm not joking... mai bas ye keh rha tha ki hum 5 minutes mein Academy kaise pahunchenge...

Alekh: agar time pr pahunchna hai.. to bhaag ke jaana padega.. isliye jitni tez bhaag sakte ho bhaago...

Huda: pr Punjaban ko kaun sambhalega... tujhe lagta hai ye bhaagne ki halat mein hai...

Alekh: uska tum log dekho... apun ne nhi bola tha usko peene ko... apun ka kaam tha Academy se bahar lekar aana.. or wapas time pr pahunchana.

"After listening to the Alekh, Pooja said in a state of intoxication."

Pooja: oye.. tera matlab kya hai.. haan... mai bhaag nhi sakti... mai bhaag sakti hu..

Ali: aap please chup rahiye... hum baat kr rhe hai na...

"Then he looked at Alekh and said."

Ali: guru aap chaliye.. hum inhein sambhaal lenge...

Alekh: pr jaldi aa...

Ali: ji...

"And all of them ran towards the academy."

**********

In the Academy Hall

"Suri ji was pacing here and there in the Academy Hall. Then his eyes fell on Rajveer and Naina coming from the front. As soon as they came to him, Suri ji asked."

Suri ji: puttar tu aayi nhi.. mai kab se intezaar kr rha tha tera...

Naina: sir mai aa hi rhi thi.. pr Rajveer sir ne kaha ki wo bhi mere saath aayenge.

Raj: to bataiye Cadet Singh.. kahan hai Cadets...

Suri ji: kahan hai matlab... Cadets to aapke saath the na.. aapki class k liye...

Raj: darahsal Suri ji.. baat ye hai ki...

"Raj was about to tell the truth but Naina did not let him speak. She said while cutting Raj's talk in the middle."

Naina: sir.. ab class khatam hone ke baad obvious hai ki sab apne room mein hi gye honge... or thake haare bechare kahan jayenge.

"Rajveer murmured while staring at Naina."

Raj: bechare... (murmured)

Suri ji: oh puttar.. iska matlab Cadets apne room mein hi hai na...

Naina: ji Sir..

Suri ji: chal thik hai.. to phir mai jara unki class leke aata hu... un nalayakon ko itna bhi nhi hua ki ek baar Suri ji se jaakar mil lein... chale gye ji sidha apne room mein... maine ek ek ki class nhi le li na.. to mera naam bhi Subedaar Surinder Suri nhi...

"Suri ji had just turned to leave when Rajveer said."

Raj: rukiye Suri ji... mai bhi aapke saath aata hu...

Suri ji: oh ji Captain Sahab.. aap kya karoge mere saath...

"After this Rajveer looked at Naina and said."

Raj: wo kya hai na Suri ji.. mujhe apne Cadets ki bahut fikr rehti hai... or phir jara mai bhi to dekhun.. ki mere bechare Cadets apne rooms tak pahunche bhi hai ya nhi.

Suri ji: kamaal karte ho Captain Sahab aap bhi.. oh ji mana ki ye sabhi Cadets abhi naye hai.. lekin ye log itne bhi chote nhi hai.. ki aapke room se apne hostel tak ka rasta bhi bhatak jaye...

Raj: it's alright Suri ji.. pr phir bhi mai ek baar dekhna chaahta hu... ek baar dekhunga to tasalli ho jayegi ki wo sab sahi salamat hai.

Suri ji: thik hai.. chalo ji.. jaisi aapki marji...

"Rajveer had walked a few steps to leave from there, that's when he remembered something and stopped. Then he came to Naina and said."

Raj: Cadet Singh... mere wapas aane tak.. aap kahin jaayiyega mat... or haan.. agar aapke saathi room mein dikhayi nhi diye.. to aap Brigadier ko jawab dene ke liye taiyaar rahiyega...

"And saying this, Rajveer went towards Boys Hostel with Suri ji."

**********

Outside the Academy

"All the cadets reached near the back wall of the Academy. First of all, Huda went inside by climbing the wall. Then the cadets standing outside helped Pooja to climb the wall and Huda who was standing on the other side made her come down from the wall. After this, one by one everyone else also came inside by climbing the wall."

**********

Outside the Building

"As soon as Rajveer and Suri ji left, Naina came and stood outside the building. Standing on the stairs, she was waiting for her friends when her eyes fell on a group coming from the front, who were secretly coming inside."

"Due to the darkness, she could not see the faces of those people, but she recognized them by the way they walked. As soon as their eyes fell on Naina, she signaled them to reach the hostel as soon as possible. Alekh understood her gesture and immediately told the rest."

Alekh: tum sab jaldi chalo hostel...

Yudi: or chief tum..

Alekh: apun is punjaban ka intezaam karke aata hai... tum log niklo.. jaldi...

"All the cadets immediately ran towards the Hostel. After reaching there, they all went to their respective rooms with the help of pipes."

**********

In Boys Hostel (Room no. 202)

"Huda and Yudi had just reached their room when they heard a knock on the door. Hearing the voice, Yudi said in a low voice."

Yudi: dude.. what shall we do now?

Huda: tension kyun le rha hai Yudiye.. mai hu na.. mai sab sambhaal lunga...

"Saying this Huda went towards the door and opened it. As soon as Rajveer's eyes fell on Huda when the door opened, he could not believe his eyes. After this both Suri ji and Rajveer came inside the room. Then Suri said."

Suri ji: oh khotiyo... tum logon ki class kya khatam hui.. tum log apne room mein aa gye... oye mai puchta hu ki tumhein mujhse milna tha ki nhi...

"Upon hearing this, Huda understood that Naina must have told a lie to Suri ji to save them. But Yudi was confused after listening to him. So he asked."

Yudi: class...

Raj: yes Cadet Sahani.. class... kyun.. aap nhi jaante...

Yudi: sir.. I don..

"Yudi was about to answer, but then Huda immediately interrupted his talk and said."

Huda: haan sir ji.. jaante hai na... wo to.. darahsal.. hum sab bahut thak gye the.. bas isliye socha ki pehle room mein aakar fresh ho jaate hai.. phir Suri ji se mil lenge...

Suri ji: oye.. mai pichle 2 ghante se tum logon ka intezaar kr rha hu... or tum log ho ki class khatam hui nhi.. ki aa gye ji sidha apne room mein... hain...

Huda: sorry.. sir ji... aage se aisa nhi karenge...

Yudi: yes sir..

Raj: to iska matlab.. baaki k cadets bhi apne room mein hi honge na... Cadet Huda...

Huda: bilkul sir ji.. or kahan jaayenge...

"Seeing Yudi nervous, Rajveer asked."

Raj: kya baat hai.. Cadet Sahani... aap nervous lag rhe hai...

Yudi: aa.. nothing sir... i'm fine...

Suri ji: chalo oye.. mai jara un patho ko dekh k aata hu.. kya kr rhe hai wo log... jara unki bhi to khabar le lu...

"Suri ji and Rajveer went towards Ali and Alekh's room."

**********

On the Ground

"Alekh made Pooja stand next to the girls hostel where no one could see her. Then after asking Naina to take care of Pooja with gestures, he ran towards his hostel. On receiving the signal, Naina immediately went towards Pooja."

**********

In the Corridor

"Rajveer and Suri ji had just turned when Yudi remembered something. He said to Huda in a low voice."

Yudi: dude... hum bahut badi problem mein phasne wale hai...

Huda: kyun ab kya ho gya.. tune dekha nhi kisi ko kuch pata nhi chala...

Yudi: dude.. tum shayad bhul rhe ho Alekh Pooja ko chodne gya tha... and who knows wo abhi tak room mein pahuncha bhi hai ya nhi...

Huda: oh teri.. ye mai kaise bhul gya...

"Huda immediately went after Suri ji and said."

Huda: sir ji..

"Hearing his voice, Suri ji who had already reached some distance stopped. Then Suri ji turned and looked at Huda. Seeing this, Rajveer also stopped. Then Huda asked."

Huda: wo sir ji.. mai ye keh rha tha ki.. aapne ye to bataya hi nhi.. ki aap kisliye aaye the...

Suri ji: oye khotiya.. wo gal ye hai ki...

"Suri ji was telling, but then Rajveer interrupted him and said."

Raj: Suri ji.. pehle hum Cadets ko dekh le... phir ek saath sabko bata dijiyega ki aap yahaan kyun aaye the.

Suri ji: thik hai.. chalo ji...

"And then along with Rajveer and Suri ji, Huda and Yudi also went towards Ali's room."

**********

Outside the Girls Hostel

"When Naina reached Pooja, she came to know that she had drunk. She grabbed her and went towards the girl's hostel. She had just reached outside the hostel when Pooja murmured and said."

Pooja: tujhe pata hai.. aaj hum na Rohit tak pahunchne hi wale the.. pr wo Ali hai na.. uski wajah se mujhe beech raaste se hi wapas aana pada... nhi to mujhe mera Rohit jarur mil jata...

"After being silent for a while, Pooja started speaking again."

Pooja: or tujhe pata hai.. aaj bahar party..

"While she was speaking, Naina immediately closed her mouth with her hand. She was afraid that she might not say everything. After listening to Pooja, the guard standing outside the hostel also started looking at both of them with suspicious eyes. Then, taking care of the matter, Naina said while going inside the hostel."

Naina: haan.. mai jaanti hu ki tu bahut bore ho gyi hai or party karna chaahti hai... pr tujhe to pata hai na ki hum 1st year Cadets hai.. or humein bahar jana allowed nhi hai..

"Pooja said while removing Naina's hand from her mouth."

Pooja: pr tu samajh hi nhi rhi hai.. mai to keh rhi thi ki...

"She was speaking but then Naina said while cutting her words in the middle."

Naina: haan haan mai samajh gyi... tera sar bahut dard kr rha hai na.. tu ek kaam kr.. tu room mein jakar rest kr.. phir tu bilkul thik ho jaayegi.. hmm...

"And saying this, Naina took Pooja inside the hostel."

**********

In Boys Hostel (Room no. 203)

"Ali was sitting on the bed changing clothes when he heard the sound of a knock at the door. Hearing the sound, he panicked and immediately got up from the bed. Alekh had not reached the room yet and he could not understand what to do now."

**********

Outside the Boys Hostel

"Alekh ran to the pipe leading to his room and started climbing up with its help."

**********

In Boys Hostel (Room no. 203)

"The sound of knock on the door was increasing and seeing this, Ali was quite nervous. He did not understand what to do that only then his eyes fell on the window. Seeing Alekh coming inside the room, he heaved a sigh of relief."

"Alekh came inside the room from the window and immediately took off his shirt and threw it on the bed. He also took off his shoes and slid them under the bed. After this he immediately went and sat on the window sill, just like he always sits. Then he signaled to Ali to open the door."

"As soon as Ali opened the door and Suri ji's eyes fell on him, he said sternly."

Suri ji: oye.. tum logon ko itna time lagta hai darwaza kholne mein.. tumhein awaaz sunai bhi di thi ya nhi... kahin so to nhi gye the... hain...

Ali: darahsal sir.. hum kapde badal rhe the...

Suri ji: achha...

"Then Suri ji and Rajveer came inside the room. Seeing them coming in, Alekh got down from the window sill and stood near it. Huda and Yudi also came inside the room and as soon as their eyes fell on Alekh, they breathed a sigh of relief. Then Suri ji said seeing all the cadets."

Suri ji: lo ji Captain Sahab... ab to aap ko tasalli ho gyi na.. ki aapke cadets room tak pahunch gye... hain ji...

Raj: bilkul Suri ji..

"Then suddenly Rajveer's eyes fell on Ali's hand, which was injured during the fight. Seeing this, Rajveer asked."

Raj: aapko ye chot kaise lagi...

Alekh: wo.. ground pr lagi thi usko.

Raj: Cadet Alekh.. maine sawal Cadet Ali se kiya hai...

Huda: haan sir ji.. wo hum sab ek saath hi to the... or aisi chotto ka kya hai.. ye to lagti rehti hai... mamuli si chot hai.. thik ho jayegi.

Ali: ji sir.. wo darahsal hum ground pr the tab humein lag gyi thi...

"Alekh, who was standing near the window, was also keeping an eye outside the window in the middle. This time when he looked outside the window, his eyes fell on Naina who had just come out of the girls hostel."

"As soon as Naina's eyes fell on Alekh, he indicated to her that she should immediately go back to her place and stand. On receiving the signal, Naina immediately ran towards the Academy Hall."

"But Rajveer saw Alekh standing near the window giving a signal to someone. Seeing this, Rajveer asked."

Raj: Cadet Alekh.. aap wahan kya kr rhe hai... sab thik to hai na...

Alekh: ji sir.. sab thik hai...

"Rajveer did not believe Alekh's words and went towards the window. He knew that these cadets were lying but he did not have any proof. After reaching there, he looked outside the window but he could not see anyone."

"Seeing Rajveer looking outside the window, Alekh started looking on the other side. Then he also looked outside the window and he breathed a sigh of relief not seeing Naina there. Then he said."

Alekh: dekha sir.. apun keh rha tha na ki sab thik hai...

Raj: ji bilkul.. sab thik hai...

"Then Rajveer went to Suri ji and said."

Raj: chaliye Suri ji.. mai chalta hu... aap apna kaam kr lijiye...

Suri ji: mai to aapko pehle hi keh rha tha.. ki inki fikr na karo... oh ji ye log sirf dekhne mein sarif lagte hai.. pr hai nhi... inka bas chalein na.. to ye kab academy k bahar jaakar wapas aa jaye.. pata bhi nhi chalega...

"On hearing this, all the cadets started looking here and there. Then Huda asked while turning the matter."

Huda: pr Sir ji.. aap ne bataya nhi ki aap kyun aaye the...

Suri ji: oh tum logon ke pairo k naap lene hai mere ko.. or kya... oh naina puttar ne bataya nhi tum logo ko... hain...

Huda: haan sir ji.. wo bataya to tha.. pr wo kya hai na.. room mein aane ki jaldi mein hum bhul hi gye...

Suri ji: oye.. bhul gye.. aise kaise bhul gye... hain... oh tereko kya lagda hai.. mere ko koi kaam nhi hai.. mai paagal hu jo pichle 2 ghanto se tum logon ka intezaar kr rha hu... hain...

Huda: nhi nhi Suri ji.. maine aisa kab kaha...

Alekh: chodiye na usko sir... ab to hum sab yahin hai na... aap batao kya karna hai..

Suri ji: oye dekh.. ise kehte hai samajhdaari... thoda sikh isse kuch...

"After this Rajveer left from there and Suri ji started taking measurements of the feet of these cadets."

**********

In the Academy Hall

"Rajveer was coming towards Naina. When he stood in front of her, Naina asked."

Naina: kya hua sir.. is everything alright?

Raj: of course Cadet Singh... sab kuch bilkul thik hai... lekin ab jyada din tak nhi rahega... kyunki Insaan galti karke ek baar bach sakta hai.. baar baar nhi...

Naina: to iska matlab ab mai ja sakti hu... right sir...

"Saying this, as soon as Naina started leaving Rajveer's side, he grabbed her hand and pulled her back. Then he said sternly."

Raj: mai is baar tum se kuch nhi keh rha hu... or wo sirf isliye.. kyunki mere paas koi sabut nhi hai.. tum logon k khilaaf...

"Naina grabbed Rajveer's hand and removed it from her hand. She looked angrily into his eyes and said."

Naina: to jab sabut haath lag jaye.. tab baat kijiyega.. sir... ya should I say that.. Captain Rajveer Singh Shekhawat...

"Saying this Naina left from there."

Kehte hai ki ekta mein bahut taakat hoti hai... lekin us ekta ko banaye rakhne k liye.. jo sabse jyada mehtavpurna hota hai.. wo hai Vishwaas or Saath... yahi wo do Sutra hai.. jinse insaan badi se badi ladai jeet sakta hai...

Aaj bhale hi ye sab.. ek dusre ko thik se jaante tak na ho.. pr phir bhi ek dusre pr vishwaas.. or ek dusre ka saath dene ke kaaran.. inhone wo kr dikhaya.. jo aaj tak koi nhi kr paya... or wo bhi bina kisi ki najro mein aaye hue...

Abhi to inki dosti ki shuruaat hui hai.. dekhna ye hai ki aane wale dino mein bhi.. kya ye ek dusre ka aise hi saath nibha paayenge.. ya phir nhi... waqt k saath inki dosti or majboot hoti hai ya phir kamjor... ye to aane wala waqt hi batayega...

**********

Don't know how many times I have written and deleted this update. But thankfully, at least now this update has become exactly as I wanted it to be. Whether you like it or not but please do let me know.

"Thank you for your love and support"

Your Friend

💞 Divya Sharma (Divashaa) 💞

Continue Reading

You'll Also Like

103K 5.9K 142
𝐭𝐡𝐞 𝟐𝐧𝐝 𝐛𝐨𝐨𝐤 𝐨𝐟 𝐬𝐡𝐨𝐫𝐭 𝐬𝐭𝐨𝐫𝐢𝐞𝐬 𝐚𝐛𝐨𝐮𝐭 𝐨𝐥𝐢𝐯𝐢𝐚 𝐫𝐨𝐝𝐫𝐢𝐠𝐨 𝐚𝐧𝐝 𝐲/𝐧'𝐬 𝐦𝐞𝐞𝐭-𝐜𝐮𝐭𝐞𝐬/𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐬𝐭𝐨𝐫𝐢�...
342K 7.5K 93
Sebastian is a daddy that has been looking for his perfect little boy. He eventually meets Oliver who is two years old and most importantly, the perf...
361K 9.5K 149
"𝑻𝒉𝒆𝒓𝒆'𝒔 𝒓𝒆𝒂𝒍𝒍𝒚 𝒏𝒐 𝒘𝒂𝒚 𝒐𝒇 𝒘𝒊𝒏𝒏𝒊𝒏𝒈 𝒊𝒇 𝒊𝒏 𝒕𝒉𝒆𝒊𝒓 𝒆𝒚𝒆𝒔 𝒚𝒐𝒖'𝒍𝒍 𝒂𝒍𝒘𝒂𝒚𝒔 𝒃𝒆 𝒂 𝒅𝒖𝒎𝒃 𝒃𝒍𝒐𝒏𝒅𝒆."
54.4M 387K 69
Stay connected to all things Wattpad by adding this story to your library. We will be posting announcements, updates, and much more!