Tu Itna Acha kyu Hain !!!!!

Start from the beginning

Sid: shhh.. shhhh.... Shehnaaz .. main hasu ya rouu ... bol?

Sana: hein?

Sid: gadhi hain tu pata hain??...to tujhe laga kyunki wo hot hain .. sexy hain .. main phisal jaungaa .. aur uske saath romance karunga offscreen??... tujhe itna bhi vishwaas nahi hain mujhpar ... aur  tune apne aap ko validate karne keliye ... OMG Sana ... tujhe lagta hain ki main tujhe sir uss nazar se dektha hu ??.. haan?

Sana: sorry Siddharth .. kabhi nahi karungi aisaa... ( holding her ears she cried like a baby )... mera wo irada nahi tha ....haan dekh nahi payi tujhe .. main jaanthi thi ki wo sirf shooting hain .. hain yakeen mujhe tujhpar .. lekin jab tujhe kis aur ke sath aise dekhti hu to acha nahi lagta kya karu main .... main share nahi kar sakthi .. aur jale par namak chidakthe hain tere fans... pata hain kaise tag karkarke tweet karrahe the .... ki wo best hain .. perfect life partner for the sassy shukla ... main chahthi thi ki main bhi usi ki tarah sab ke nazaro main tereliye perfect dikhu ... isiliye .. isiliye .. lekin mujhe pata chal gaya ki main kabhi nahi ban sakthi in sab ki tarah .. nahi hu main itni khoobsorat kya karu and she waileddd...

Sid: chup .. ekdum chup.. pagal hain kya baby tu .... tu meri biwi banrahi hain ya un sab ki .. tujhe kya matter karta hain .. in fact main tho chahtha hi yahi hu ki tu kisi aur ko hot na lace ...ki koyi tujhe gandi nazar se na dekhe ... Shehnaaz tune kabhi apne aap ko meri nazar se dekha ??... pata hain maine tumse kab fida hua ??.. jab maine tujhe pehli baar mandir main diya jalate hue dekha ... mujhe bilkul Maa ki tarah lagi thi thu uss din ... haan baat sahi hain main din bar kaam karta hu ladkiyo ke saath .. romance karna padta hain on screen lekin.. wo tho phir bhi acting hi hain na... ab main kya karu .. ye meri profession hain... jo maine choose kiya ...

Lekin Shehnaaz main ye janna chahtha hu .. ki joye tune pictures le hain... aur compare kiya ... kya achieve karne keliye kiya ??.. yahi na ki tu usse kitni achi lagthi hain comparison main... kya laga tujhe ? Actually ruk you don't have to tell. Me.....tere behavior se samajh agaya mujhe ki you dint like yourself ..

Main tereko dikha thu ki main kya dekhta hu tujme aur teri kis masoomiyat se pyaar hain mujhe

he opened his phone to show her a gallery full of pictures he had clicked of her ..without her knowledge ..

As she scrolled she was mesmerized as to when and how did he capture these ..

There were pictures of her looking at the sun peering through his window .. the sun shined brighter on her face and in her eyes

There was this one picture where she sat near Maa in a lavender suit .. hair tied together as she heard her read the Ramayan... she was mesmerized in what Maa was telling ..

And yes ofcourse of her pouting face when she was cooking something and it got burned ... her licking ice cream off her fingers... she drying her hair early morning ... she playing with the kids as they ran around.. she scolding Montu for doing his additions wrong...she dusting the couch and the sneeze that threatened to leave her nose ...she and Pammi aunty cry for Baaz in the BB house ... she holding Pinky in her lap and feeding her food as she was throing tantrums that one day and Lakshmi di was pissed off ...

Among all these pictures there was one picture which caught her eye ...it was one of those full moon nights where they were seated exactly where they were now ... she slept off in the cool breeze .. laying her head against Sids chest holding his shirts button with one finger.. her head deep inside the nook of his neck..hair falling on her face .... what was more beautiful in the pic was her smile .. the smile that comes on the face when you know your in the hands of the one who is your world .. and he would protect you be whatever ..the smile that comes up on your face when you feel secured loved ..and cherished....this was a picture which made her fall in love with herself ... beauty is not owned by any one ... every soul on this earth made by God is beautiful...once you see the beauty hidden in you never ever will you ask for any validation .. love yourself ..automatically eveyone will love you