CHAPTER 4

So lets start

Shehbaaz was totally shocked!!!!!!!!!!!

SB:- Mummi aap logon ko ho kya gya hai aap log yeh soch bhi kaise sakte hain........

Mumma Gill:- Beta main kya karoon lekin tumhare pappa ji nahi maan rahe hain

Shehbaaz:- maine kuch nahi sunna aap log jab jaante ho phir bhi yeh baat aap log sana se kar rhe hain.....Mummi please aap log samjhiye ke aap log bol kya rahe hai

Then immediately Shehnaaz stood up and started running towards her room.

Shehbaaz:- Sana ruko pagal mat bano main kuch nahin hone doon ga motto ruko.....and he cuts the call.

Shehnaaz enter inside her room and quickly closed the door and fell down on the floor and started crying loudly...

Shehbaaz:- Sana dekh darwaaza khol ....

Shehnaz :- Please shehbaaz I beg U mujhe kuch der akela chod de please...

And he left quietly

Shehnaaz was lying on the floor and after sometime she stand up and goes near the wall which was filled with the pictures of a man she loved the most.................

Shehnaaz starts caressing the photos with her hand....

Muskurane ki wajah tum ho

Gungunane ki wajah tum ho

Shehnaaz kept her head on the photo frame...and started sobbing

Shehnaaz:- Tum please mujhe yahan se le jaaao dekho yeh mere sath kya karrhe hai.....(still crying)...Tum sun rahe hona sidharth me kya keh rahi hoon.

(Yes that person was non  other than sidharth)

Shehnaaz:- Dekh aaa jaaa please mujh se nahin raha jaaa rha hai tere bina please aaja, aakar lejaaa apni shehnaaz ko please Sidharth.......I love You so much main nahi sakti tere bina......

She takes the frame from the wall and hold that frame near her heart while lying on the floor and was murmuring ..................Please aaaja (sobbing and hiccuping badly).

And she slept in that position only.

Kya uss gali mein kabhi tera jaana hua
Jahaan se zamaane ko guzre zamaana hua
Mera samay toh wahin pe hai thehra hua
Bataaun tumhe kya mere sath kya kya hua

The Scene shifted to Sidharth.....................

He was lying on the floor all messed up, his eyes was red and tears was continuously flowing out from his eyes and he was just starting at the picture which he was holding in his hand....

Sidharth:- Kyun Shehnaaz kyun aaj bhi tumhara naam sunke main reh nahi pata, aaj bhi mein taddappta hoon tere liye tujhe ek baaar dekhne ke liye  ,kya kardiya hai tumne, main tumhe bhulna chahta hoon lekin mujh se nahi horaha ..................... please chali jaao mere khwaabon se meri yaaadon  please ..................

Suddenly his hand touched the floor and a  pieces of glass of a vase which he has thrown earlier  on the floor..... struck in his hand and blood started coming out from his hand and he takes his hand in another hand.

Sidharth:- Dekh mujhe aaj phir se lag gai.....Yaad h agar halki si bhi chot lagti thi to tum aise pareshaan ho jaati thi aur mujhe kitna daadti thi  ki main apna khyaal nahi rakhta aur baad me khud hi rone lagti thi......................................... lekin aaj mere har dard dukh ki wajah sirf tum ho sirf tum..........

I dont want to see your face again (tears continuously flowing from his eyes).......................and he was lying on the floor and was continuously murmuring .......I just hate U kyun kiya tumne mere saath aisa please btao ............And he slept in that position only

Baatein ye kabhi na
Tu bhoolna
Koi tere khatir
Hai jee raha
Jaaye tu kahin bhi
Yeh sochna
Koi tere khatir
Hai jee raha
Tu jahaan jaaye
Mehfooz ho
Tu jahaan jaaye
Mehfooz ho
Dil mera maange
Bas ye dua

They both were having immense pain inside them....

But they both are hiding that pain from the world or else they only need each other as a cure of their pain but density has  planned something else..........

Mere hisse ki khushi ko, hansi ko
Tu chaahe aadha
kar
Chahe lele tu meri zindagi
Par yeh mujhse vaada kar
Uske ashkon pe, ghamon pe, dukhon pe

Har uske zakhm par
Haq mera hi rahe har jagah har ghadi
Haan umra bhar
Ab faqat ho yehi wo rahe mujhmein hi
Wo juda kehne ko bichde na par kabhi

YEAHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHHH!!!!!!!!!!!!!!

Finally Completed  My Another chapter...

Do like and comment.Bye