concern?

Hello....kaise ho sab...last part keliye sirf 13votes aaye hai...fir bhi its ok....mein update kar rahi hoon 😒😒 abh jo padhke bhi vote nahi karte unse bolke kya faida....ek vote karne mein log doob toh nahi jaate fir  kya aafat hai unhe vote karne mein.....YEA UPDATE SIRF AUR SIRF UNKELIYE HAI...JOO STORY PADHKAR VOTE KARTE HAI....YA ATLEAST ACCHA NAHI LAGA TOH SEEDHA MUH PE COMMENT KARTE HAI KI 'MUJHE YEA ACCHA NAHI LAGA....WOH ACCHA NAHI LAGA'...unme comment karne ki oh himmat hai rit.....jo yaha bahut logo ke pass nahi hai.....love u my readers jo mera kadar karte hai aur comment + vote karte hai.....

karanxpreeta , ishqbaazians , Dollly2003 update kar rahi hoon....lamba hoga shayadh...par romance ka mein guarantee nahi doongi....mein khud publish karne ke baadh janungi ki meiney kya kabada banaya hai......to mujhe maarna mat.....🙄🙄🙄

karanxpreeta get well soon....and fir back to back updates maangungi mein....tab tak mein tumhe disturb nahi karungi....🤗🤗🤗🤗🤗

******************************************************************************************************************************************

shrishty was shocked...to see karan and preeta....she rubbed her eyes to comform whether it was her innocent preeta or someone......while preeta stirred out from her sleep due to the direct sunrise falling on her...she saw herself and then realised their position...actually she was sitting on the comfy coach and karan was sleeping cutely on her lap....hugging her  tightly by her waist.....she touched his hand which was aided by her....she slowly tried to get free from his grip without waking him....but the moment she moved an inch.....he tightened his grip....making it even more hard for her.....was he awake? was the only question that popped in her mind....then she got and idea....she leaned near his face.....he had a cute dimple smile.....

preeta: "kitna cute lagta hai yaar yea....par attitude hai....warna toh....>".....'she pat herself and muttered under her breadth...' bewakoof....tu bhi na.....usse uthaye bina yaha se nikalne ka tareeka socha tha...usse ghoor ke complements dena bandh kar.....

she blew air on his ears....he snuggled closer...still burying himself in her lap...

preeta : yaar yea bajarbattu kya kar raha hai.....abh isse uthana hi theek hoga...

with that she tried to wake him....

preeta : karan....utho.....karan college keliye late hojayenge....karan....

karan : kya hai!!! mmujhe sona hai....college badh mein chalenge....koi kuch nahi kehega.....bahut dino ke baadh aaram se soya hoon...please na babydoll.....

he replied annoyingly....yet preeta felt it cute....she kissed his forehead followed by his left cheek.....he woke up with jerk....

preeta : huh....uth gaye finally...chalo mein shrishty ko call karti hoon!!! abhi tak ata nahi kaha atki hogi.....

she was about to get up....but he pulled her back....she landed on his lap......she balanced herself by locking her hands behind his neck....pulling him more close to her....their breaths mingled....making the surrounding warm...their lips were inches apart.....they were lost in eachothers eyes.....while shrishty was shocked....she came back to sense nad clicked their picture with a teasing smile....the cold breeze brought preeta and karan to sense....she broke their moment.....