A: Kya kabhi Neil ny humein apni behan manna hai. Wo humesha humein apni best friend kehte hen.

D: Best friend aur girl friend mein farak hota hai Avni... Umar to dekhti tum....

A: Par dadi muhabbat toh andhi hoti hai na.... Na umar dekhti hai na insan,sirf ho jaati hai.. Dadi humara khud par aur apne is dil par pr kbhi kaabu nhi tha.... Ab dadi hogyi hai muhabbat,kya kar sakti hun..
Aapse aaj bas ek aakhri farmaish krne aayi hun... Pls dadi Neil k parents se mere rishte ki baat chala dijiye,pls dadi... Iske baat mai waada krti hun ki aapse zindagi mae aur kuch nhi mangun gi....

And she hugged Dadi....

D: Aisa nhi bolte bache.. Bhagwan karre ki aap humesha apni farmaisho ke saath humare paas aayen lekin... (thinking for a while)
Acha teekhe hum kl shaam ko unky ghar jakr Neil k maa baba se aap dono ke rishte ki baat ko chalate hai...

G (happily) Thank you so so so much.. U r the best Dadi..

And she hugged her again.

Tea time;

N: Arey bass bawli.. Tm toh iss qadar sajh dhaj kar aayi ho jese tmhy larky wale dekhne arhy ho..

S: Ab koi tareeke se insan bankar samne aajaye achanak se toh aisa hi lagega na...
And both hi-fied....

J: Uff..,bohot satate ho Neil meri chutki ko.... Mt bholo k yeh tumhari khataranak saali hai..

And Gauri started coughing, dadi's eyes ball widened and....

S (shouting): Saaliiii..!! Kaun?? Kis ki?? kahan ki??

J (surprised): Itna shock kyu ho rahi hk tm Sanvi... Avni Neil ki saali hi hui na... uffff (smacking her head)
Mai batana hi bhul gayee....
Inse milie... yeh hai mera pehla or akhiri pyar... mere jivan saathi Neil...

A (stammering); Aa..ap.... d.on..o na..e sh...aa..dd....i ka..r.... l.ii??

J: Tm hakla kyu rahi ho Avni... Humne abhi tak shadi toh nhi ki hai,lekin iss mahine pura irada hy.

S: Iss mahine kaise? Abhi hi toh chacha aur chachi ko guzre hue kch din hue hen.. Abhi foran shaadi,samaj biradri mae kitni baatein hongi...

N: Shaadi mae sirf dono parivar honge bas,aur kisi ko nhi bulaenge... Sandhya maa bolkar gyi thi ki humein shaadi aik do mahine tak kr lein. Aur yeh unki aakhri khwaish samaj kar hum pura krna chahte hai...

A (in tears): Neil aapne humein iss baare mae kuch bataya hi nhi.....

N : Mai tum ko surprise krna chahta tha... Yahi toh baat aapko batani thi.. Mgr tm ro kyu rahi ho bawli?

A (sarcastically) Nhi nhi.. Yeh to khushi k aansu hen

And she ran into her room...

J (confused): Isko aik damm kia hogya?

S: Wo wo... Uska dil toot gya na... uske paglu nae usse itni barhi baat jo chupai,toh shayad isliey ro parhi.. Wo Avni bohot jaldi ro parti hai.. Thk ho jayegi abhi....

N: Mujhe nhi pata tha k usse iss baat se itni takleef hogi... Warna pehle hi bataya diya hota maine....
Usse baat krke aata hun....

S: Nhi ap abhi usse thodi dair akele chod den... Dil par gehri chot laggi hai... Ap baad mae baat kar lijiyega...

N: Baad mae kaise Sanvi... Apni bawli ko dukh diya hai maine... Mujhe bilkul bhi andaza nhi tha ki woh itni si baat ko dil se laga legi...

S: Apke liye itti se baat hogi lekin uske liye nhi...
Wo... wo haarne par bhi us din kaise rone laggi thi..
(to Dadi) Maa intezar kr rhi hogi Dadi,mein nklti hun..

Now Sanvi also couldnt control herself and thus left for her house....

Target: 55 votes

....................

Summary (eng translation )

The chapter starts with avni talking to herself... she tells herself that some how she needs to gather courage and reveal to dadi everything about her love... without wasting anymore tine she goes to her room and finds her sitting and chatting with Juhi... Ishana asks her to join them while she acts wierdly... when dadi asks her what the matter is... she tells her that she wishes to speak to her about something really important... dadi asks her to go ahead... but she hesitates and says that she wishes to speak to her alone.... dadi doesnt get what she was trying to say... but Juhi understood and started moving out... seeing her move out dadi too understood and asked avni to talk whatever she wishes to in front of juhi.. juhi very carefully handles the situation smiling and leaves the room... after she leaves avni reveals to dadi that how much is she in love with someone since childhood.... this shocks dadi to the core as she had no idea of avni loving someone... when she gets to know its none other than Neil she opposes their relationship because of the huge age gap... Avni who is so much in love... tells her that love is blind and that no age bar can obstruct her from loving him... she pleads him to ask for their marriage from Neils parents.... and says that this would be her last wish to her....
Dadi asks her to keep demanding and not stop this way... and tells her that she will talk about it at tea time....
Evening time...

Neil teases avni that she has been dressed as if people from the bridegrooms side were coming to meet her.... Sanvi joins him and both of them pull her leg... juhu asks Neil to stop teasing his to be saali.... and this shocks the 3 of them... and Sanvi ends up shouting on learning about it.... juhi reveals that both of them are in love with each other.... This brings tears to avnis eyes... Neil asks the reason behind her crying but she without revealing it runs to her room... Sanvi covers it up by saying that she is heart broken as her paglu her best friend hid such an important thing of his life from here... Neil tells her that he wished to surprise her and this was the thing he was going to tell her on meeting....
Saying so Sanvi too left for her house...

Thank you...