"Achha" Ishita tried harder to control her laughter.

"Kya ye baat aap Mumma aur Papa ko samjha sakte ho?" She asked cutely.

"Samjha toh doongi. Par ye toh pata chale ke kyun samjhaana hai?" Ishita took her in her lap.

"You see IshiMaa mere khud ke Papa, just imagine mere khud ke Papa, chahte hain ke mai in chuttiyon me Abacus classes join karun. Aur Mumma ko toh aap jaanti hi ho, jo Papa kehte hain Mumma bas usi ko repeat karti hain. Ab mai in chuttiyon me bhi padhayi karungi toh relax kab karungi? Aap toh padhi likhi dentist ho naa, bas aap hi samajh sakte ho ke padhayi kitni boring.....oops" she bit her tongue at the goof up "I mean kitni tiring hoti hai" she exaggerated.

"Hmmmmm....toh yeh problem hai" Ishita acted as if she was analysing her situation seriously.

"Haan... Hai na badi problem? Ab aap meri madad karogi na please" she pleaded ever so cutely and added "Aisa nahi hai ke mai abacus join nahi karna chahti or I find it boring. It's just that I need some break from my daily schedule" she acted all innocent.

"Haan haan break is very important. Mai baat karungi aapke Mumma Papa se" Ishita said.

"Awwww you are so sweet IshiMaa. I love you" she wound her arms around Ishita's neck and kissed her on her cheek. 'Pados ke bachhewali kiss' Ishita remembered and chuckled while returning the kiss to Avni "I love you too beta"

"Mujhe koi I love you nahi kahega?" Raman stepped out of the washroom in his casuals and opened his arms for the little girl.

"Hawwwwwwwww" Avni jumped down from Ishita's lap and kept her palms on her mouth widening her eyes making Raman conscious of his looks. He quickly checked himself out in the mirror finding if he had left the zipper of his pant open or had forgotten to button his shirt. "Kya huaa?" He queried when he found no fault in his appearance.

"Aap donon ek washroom me the?" she asked.

"Ayyooo" Ishita hit her forehead.

"Haan toh" Raman asked nonchalantly.

"Shame shame puppy shame" she sang making gestures with her hand.

Ishita dragged her closer and closed her mouth "Woh actually Bade Papa ko chot lagi thi. Isliye IshiMaa gayi thi dawayi dene keliye" Ishita lied.

"Kahan lagi hai chot?" The little detective asked suspiciously.

"Yahan" Raman pointed towards his lips "Dekho shayad abhi bhi chot gehri hai. Zara phir se dawayi lagana Zaalima" he used the situation for his benefit.

Ishita pinched his arm and glared at him.

"IshiMaa aap se ek baat poochun?" Avni turned her attention towards Ishita. Ishita gulped nervously not knowing what was to come and nodded her head meekly.

"Aapka naam pehle Zaali tha kya?" She asked.

"Zaali? Nahi toh. Par kyun?" Ishita was confused at her question.

"Mai aapko IshiMaa isliye bulati hoon ke aap meri Mumma ki best friend ho aur meri Mumma jaisi ho. Lekin Mumma toh mai aapko nahi bula sakti kyunki Mumma toh Mumma hi hain. Isliye aapke naam ke beginning Ishi se Mumma ki ending Maa ko jodkar mai aapko IshiMaa bulati hoon. Bade Papa aapko Zaalima bulate hain toh iske peeche bhi aisa hi koi logic hoga na?" Avni voiced her doubt.