✨!! Tere mere darmiyan !!✨

Start from the beginning

They both were sharing a instent eye lock between them..Hm slowly keep her one hand on ks's hand which was in her cheeks..ks shivers a little for the sudden move of hm.

Hm:isliye pehle shant ho jaiye.aur hume bataiye akhir Aisa kya hua tha apke saath?jo app uss incident ko abhi taak bula nhi paay hai?aur humare abbu ke saath apka kya sambandh hai?..

Suddenly some past memories started coming in ks's mind.she imidiyetly closed her eyes.and started breathing a little bit faster..

Hm:rakshak ji..rakshash ji kya hua apko?..

Ks started breathing heavily..

Hm:rakshash ji..

Hm was about to keep her hand on ks's shoulder but ks suddenly held hm's hand in middle and opened her eyes with a jherk..

Hm:app..

Ks:nhiiiiiiii(shouts loudly)..

Hm just shivers at the shout of ks..

Ks:tum dhokebaaz ho..haar ladki dhokebaz hi hoti hai.samjhi tum? dhokebaaz(shouts)..

Hm:kya?dhokebaaz?..

Ks pulled up hm dragged her to the wall and pinned her there while holding her through tightly..

Hm:r..rak..shash ji(coughing badly)..

Ks's girp was soo tight that hm can't breathe properly..she held ks's shirt tightly..and was breathing heavily..

Ks:haan haan dhokebaaj.aur toh dhokebaaz hogi hi..kiuki tum uss shajahan ki beti ho..tumhare khoon mein hai dhokebaaji..😡

Hm looks at ks in a lot of difficultys and sees some water drops in them.
Ks tighten her grip more in hm's throth.It's too much for hm..her eyes,nose whole face turned in red totally for her suffocation..

Hm(breathing unevenly):h..hum n..hi hai d..ho..ke baaz..

Ks:tu ho(shouts loudly)..

And ks thrown hm to the bed..hm falls on the bed harsly..

Hm:😣..

Ks:humara bss chale toh tumko hum ajhi apne haathon se maarde.paar nhi.isse toh bho maza nhi ayga jo hum shajahan ko tadapte huye dekhna chate hai.hum tumko ajj aisi saza denge ki agle kuch dino taak tum apne pairo paar khadi nhi rehpaogi.yahase bhagna toh dur ki baat hai..

Hm looks at ks..ks pulled out her belt from her jins..and warped it around her hand..and started coming towards hm..

Hm:n..nhi.nhi rakhshash ji..nhi please..

Hm started moving backwards in the bed..

Ks(walking):hum rakshah hi hai.humare andar koi dill nhi hai.yeh tumhari galat fehmi hai.aur aj tumko iss baat ka sabut milega.

Hm:nhi..nhi..

Ks:tumhari himmat kase Hui yahase bhagneki?humare ijazat ke bagair hawa taak bahar nhi jata hai yahase.aur humko bho log bilkul pasand nhi hai jo humare baaton ko naa Mane..joki tumne Kiya hai aj..abb tum humara bho rup dekhogi jo tumne kabhi apne sapne mein bhi nhi socha hoga..

Ks came infront of hm to the eadge of the bed and stands there..

Hm:nhi..rakshash ji..please Aisa maat kijiye..please🥺..

Ks:chup.ekdum chup..tumko kaa laga tumhari inn chipdi chipdi baaton mein hum ajayenge aur tumko choddenge?..fir toh tum nasamjh ho.hum Karishma Singh hai..hum kisike baaton mein itni asani se nhi ate hai.kaa samjhi?..
tumhari toh..

Ks pulled up her hand in air to hit hm with her belt..

Hm:nhiiii😣..

Hm imidiyetly closed her eyes tightly and tears came out from her both eyes.ks was about to hits hm but suddenly her hand stopped in it's place automatically..while ks sees the water drops in hm's cheeks..ks feels something was broking inside her.an invisible froce was stopping her hands automatically.the belt drops from her
hand on the ground..

She was just looking at hm's tears..
Hm was still closing her eyes..
Ks's hand automatically started going towards hm's face..and finally she placed her left hand on hm's cheek..but this time the touch is soo soft towards hm that hm suddenly feels a current in her spine..while she feels ks's warm plum in her skin..hm feels an unknown pleasure at that time.but she was totally unware about the feeling..

Hm slowly opens her eyes..and sees ks's moist eyes was gazing her straightly..ks slowly cleaned the tear from hm's cheek with her thumb..hm feels goosebumps in her whole bodie for the movement of ks's fingers in her cheek..they both engaged in a intence eye lock at that time..and ks started going closer to hm's face automatically.both of there faces were soo closed with each other that they ware clearly feeling their hot breaths with each other..

They both were just coming closer and closer to each other faces but the past memories again started hitting in ks's mind..and ks imidiyetly came backwards from hm with a jherk..

Hm:rakshah ji..

Ks took a flowervous and thrown it to the floor and shouts loudly..

Ks:aaaaaaaa..

Hm:rakshash ji kya hua apko?app thik toh hai?😨..

Hm was about to move from the bed but ks stopped her..

Ks:bohi ruk jaao..koshish bhi maat karna wahase utarneki..aur humare kareeb aneki toh sochna bhi maat..

Hm:hum apke kareeb nhi Jaa rahe hai.bss apko dekh kaar thik nhi laag raha hai hume..toh hum bss apko..

Ks:natak band karo apni.humko nhi chahiye tumhari humdardi.hum saksham hai khudko khud sambhalne keliye..

Ks started moving from there..

Hm:kaha Jaa rahe hai app?..

Ks:kahi bhi jaay hum usse tumhe kaa?aur suno ajse tum yahi isi kamre mein rahogi.

Hm:paar yaha hi kiu?..

Ks:kiuki yeh humara kaamra hai.isliye.

Hm:kyaaa? matlab hum apke saath ek kamre mein...

Ks:haan tum abse humare saath rahogi iss kamre mein.taki tum haar wakt humare akhon ke samne raho..aur yahase bhagna sako.hum bhi toh dekhe tum kase iss kamrese bahar apna kadam raakh pati ho..

Hm:nhi.nhi hum apke saath ek kaamre mein nhi rahenge.kabhi nhi..

Ks: request nhi karrahe hai tumse.bata rahe hai tumko..rehna toh tumko humare saath hi padhega tum chaho yah nah chaho..

Ks smriks a little and gose out from the room while lock the door from outside..hm trys to got up from the bed but her legs was paining like a hell..

Hm:aahh..uff.akhir yeh insaan hai kase?khudko samjh kya rakkh hai inhone?Jaa chahe maan kiya toh humare kareeb ate hai.jaab chahe humpe chillate hai..kabhi rakshahso ki tarha bartav karte hai..toh kabhi..

Hm touchs her cheek with her plum where ks was touched her..

Hm:toh kabhi parva bhi karte hai.yeh kya hai?kya chate hai bho humse?..
_______________________________
Part kaisa laga batana..and sorry for late update 😞..clg start ho gaay hai isliye🙄..

Milte hai next part mein..byee byee🥰🥰