🥀!! Dill mera dekho na meri haysiyat pucho!!🥀

Depuis le début

Sushi:haseenaaa(shouts)..

Hm:chillao maat.chillanese sach jhut nhi ho jayga..

Sushi:ruko main abhi boss ko bulati hun.fir dekho bho tumhari kya halat karte hai.meri insalt karna tumhe bohot bhari padhega..
Chalo room mein wapas..

Hm frees her hand from sushi with a jherk and pushed her..sushi fallen in the floor badly..and hm rans from there..

Sushi:ahh😖..gurds.gurdssss..

The gurds came towards her and said..

Gurds:aree maddam kya hua apko aise chilla kiu rahi hai?..

Sushi:you rubbish.tum logoko yaha rakkha kiu Gaya hai?ek ladki yahase bhagen wali thi.kaha the tum log(shouts)..jaao use pakdo.yahase nikalna nhi chahiye bho..jaao😡..

Hm was just ranning fastly..at that time she found a room infront of her..she imidiyetly came into the room and closed the door from inside..and hide herself behind a sofa..
The gurds came outside of the room..

One of them:aree kaha gaai bho ladki?..

Another:pata nhi kaha chali gaai itnisi deer mein?paar use dhundhna hi padhega.nhi toh ajhi hum donoka akhri din hoga iss duniya mein.boss najane kya karenge hum donoke saath..

The another:yeh iss room mein ekbaar dekhlete hai..yaha agar chupi hogi toh?..

Other one:aree pagal ho gya hai kya tu?iss room mein jaa raha hai tu?tujhe pata nhi hai iss room mein kisiko bhi janeki permission nhi hai..boss ke ijazat ke bina iss room ke samne se bhi koi nhi guzarta hai.agar boss ko pata chala na hum ayy the iss room ke samne toh bho toh hume zinda hi nhi hodenge.chal dusri taraf Jake dekhte hai...

The other one:paar agar bho uss room ke andar Hui toh?..

Another one:thik hai fir bahar se lock kardete hai iss room ko..toh agar bho anadar Hui bhi toh nikal nhi paygi bahar..

And saying this the gurds locke the room from outside and quickly went from there..hm came out from behind the sofa..

Hm:shayd chale gaay..

Hm trys to opend the door but she failed..

Hm:aree yeh darwaza toh khul nhi Raha hai.shayad bho loghi bahar se band karke gaay hai.yeh khuda abb hum yahase bahar kase niklenge?yaha itna andhera kiu hai?kuch thik se dikhai bhi nhi de raha hai hume..lights kaha hai..

Hm started searching the switchboard and atleast found it and turned on the switch..and suddenly she shocked after seeing the scean infront of her..

Hm:y..yeh Saab kya hai?..

There was a big photo of shajahan was sticked in the wall..and there was a cross❌ was marked in the photo..

Hm:abbu?abbu ki photo yaha kya karraha hai?..

And there was also a the cutoffs of news paper newses about shajahan were sticked in the wall.. suddenly hm looks besides shajahan's photo..there was another two photos were sticked in the wall..

Hm:Rudra aur uncle ki photo bhi hai yaha?paar hume toh yeh samajh nhi araha hai ki inn sabki photos yaha kya karraha hai? Rakshash ji inn saabhiko jante hai?paar kase?aur inn ssabse unka kya lena dena hai?..

There was a news in the cutoffs of the newspapers which was hilighted with red marker..hm read the news..
The news was about a scandal of a murder case..Rushi Bharadwaj murder case..