·•4•·

No Proofread

It was a Sunday HM and SS decided to go on a shopping with their mothers. HM after getting ready came to Singh mansion.

HM -- Santu chalo Or Pushpee kaha hai.

SS was sitting on couch scrolling her phone.

SS -- Maa andar hai Bro ko daant pad rahi hai.

HM -- Kaam hi karti hai daant khane wale.... Waise hua kya hai

SS -- Are hua ye ki....

Flashback start....

KS came back after jogging and she sat on couch removing her shoes cleaning sweat with towel. Unknown to her PS was in her room with maid cleaning it.

PS -- Hey shiv ji.....

She screamed KS and SS were shocked after listening to her scream.

KS/SS -- Amma/Maa.

They both ran to her room. KS saw her standing in front of a cabinet and she knew what happened she smacked her head.

KS -- Amma hum bata rahe....

PS -- Kya kya bataogi tum Haan sab toh dekh liya humne kya bataogi ab.

KS -- Amma leave this.

PS -- Krish hume tumhare room se sharab ki bottle or ye ciggerate ke packets mile hai or tum keh rahi ho chor de.

KS -- Hum bata rahe haina....

PS -- Dekho ye Jo tum party mai peeti ho ye hume samjh aata hai lekin hum tumse pehle bhi keh chuke hai or ab bhi keh rahe hai ki Sharab is ghar mai nahi aayegi. Or sharab peeti thi ye hume pata tha lekin ye ciggerate ye bhi chalu kar diya tumne. Drugs ho toh woh bhi bata do kaha rakhe hai.

KS -- Amma Aisa kuch nahi hai. I don't do drugs.

She finally spoke and went to her calming her.

PS -- Choro nahi karni hai tumse baat.

Saying this she jerked her hand and left to her room. KS looked at her and sighed. SS came to her.

SS -- Aap mana logi unhe I know it.

KS -- Bohut gussa hogai hai woh humse.

SS -- Waise is baar galti toh hai aapki.

KS -- Pata hai hume. Lekin ab batao ki kaise unhe manaye.

SS -- Golgappe....

KS -- Is baar golgappe bhi kaam nahi aayenge.

She said and left the room going in PS's room....

Flashback end....

SS -- Bas ab bro mana rahi hai or daant bhi kha rahi hai.

HM -- Is she addicted to Alcohol or something.

SS -- Nahi meri bro aisi nahi thi woh ban gayi hai aisi woh bohut joyful thi har samay unke chehre par muskan rehti thi in fact unki smile to bohut pyari hai. Lekin....

HM -- Lekin kya.

SS -- Lekin shayad Kismat ko unka khush rehna pasand nahi aaya she lost her everything she lost that one person whom she loved the most and that was turning of her life. She totally changed after that.

HM -- What has happened with her.

SS -- Sirf maa ko pata hai ki 5 saal pehle Aisa kya hua tha jisne bro ko pura badal diya. Mai toh us waqt choti thi isiliye mujhe kuch nahi bataya.