Kya har jagah chup rehna laazmi hai???- 2

Next day

Karishma came to mpt...as usual bakaiti chal rhi thi....she fake coughed to gain attention

KS- Ahhm Ahhm

Cheetoshpa- Jai hind madam

KS- Jai hind

HM came from her cabin

HM- Jai hind Karishma Singh...Yaad hai na aapko aaj kareena ke Co actor se maafi maangni hai...

KS - Ji madam sir..ham aaj he usse maafi maang lenge...aap tension na lein

HM- Hmmm..chaliye to fir...chalte hain

Then KS apologised to the actor infront of HM,Cheetoshpa and Kareena...kareena and pushpa ji were enjoying this and making fun of her..This stabbed in her heart deeply that her own mother in law and sister were making fun of her...Cheetah didn't like his idol apologizing in front of everyone for just a slap...which they didn't even know the reason for slap...
After everyone left...only cheetah and karishma were there

CC- Karishma Madam aapne kaha tha aap aaj batayengi ki aapne usse kyu maara tha...bataiye na Madam plz...

KS- Cheete abhi nhi...k..kal j..jis Park mein aaye the wahi aana...ham bta denge..thik hai??

CC- Maddam yaha pe he bta dijiye na...plz*insisted*

KS- Cheete...*sternly*

CC- Ji madam *Disappointed*

Day went like this only...KS was at the so called Shooting...waha thane mein kareena ne KS ki image ka dahi kar diya tha...kabhi koi galati..to kabhi kuchh..

Evening

Karishma and cheetah came to the park

KS- Cheete...tumhe Janna tha na usne hamare sath aisa kya kiya ki hamne use seedha kantap laga diya...to tumhe ek cheez dikhate hain ham...

She tilted her neck a little and cheetah was shocked seeing the hickeys on her neck which were now turned to be of maroon colour...

KS- Usne hamare saath zabardasti karne ka koshish kiya tha cheete....ha..hamare k..kapde tak n..nhi chhode the usne...y..ye dekho...*tearfully*

She shows him the dress of the shooting which was torn from the sleeves, back and legs...Cheetah was now infuriated seeing this condition of his idol and a sister like figure to him...

CC- Madam ye...Aapne sabko btaya kyu nhi iss baare mein???*painfully*

KS- Kya batate cheete??? Ki usne hamare sath aisa kiya aur isliye hamne use thappad maara??? Kaun karta hamari baat kaa yakeen cheete??? Hamare paas koi sabut hai khudko saabit krne ka??? Nahi na...to fir ham kya karein...*she broke down in tears by now*

CC- Madam aap hamein puri baat bataiye...Ye...ye sab kaise hua*painfully*

KS- Suno...*tears Were rolling by this time*

FLASHBACK

Karishma was sitting in her vanity totally frustrated from the repeated item dances that she had to do in the name of an action movie....

KS- Ama bhakk...ye kahan se koi action movie lag rhi hai...har jagah bass heroine nache he ja rhi hai...agar yahi krwana tha to uss...uss kareena ko he bhej deti na Madam sir...hamko kahe bheja *frustrated*

Suddenly there was a knock at the door....

KS- Ama ab kaun hai???*in mind*Kaun hota bahar abhi??? Abhi mera koi shot hota kya*she said in Kareena's accent*

So let's keep Kareena's Co star's name Ashok(AK)

AK- Kareena ji main hun...aapka hero

She opened the door

KS- A..aap abhi yaha kya karta???

AK- Ham to aapse milne aaye hain kareena ji..*smirkingly*

Slowly he started coming near her...she was moving back and there was just an inch gap between them...

KS- Y..Ye t..tum kya k..karta hota???

AK- Suniye kareena ji..ham aapko jitne paise mangengi Utne denge..bass ek raat ke liye khudko hamare hawale krr dijiye...*lustfully*

KS- D..dekho..y..ye tum thik nhi krta...dur hato *she pushed him back*

He got furious seeing his and in anger he tore her dress from sleeves, back and legs...Then he took a flower vase and smashed it on her head...she was dizzy at this point of time..He started touching her inappropriately and gave her hickeys on her neck...she somehow managed herself to get out from his grip and pushed him and slapped him tightly...she ran from there covering herself with a shawl and went to home...changed her clothes and then came to thana...

FLASHBACK ENDS

Karishma and cheetah both were now in tears...

KS- Cheete..ab tum btao...kya hamne jo kiya wo galat tha??*painfully*

CC- Bilkul nahi madam...agar ham hote na wahaan aapke sath...to ham to use aapse bhi zyada maarte...in haiwano ka ek thappad se kuchh nhi hone wala...inhe to jitna maaro utna kam hai..aapne bilkul sahi kiya...aap chaliye madam...aapke sar mein chot aayi hai...aur hamein pata hai aapne kuchh khaya nhi hai kal se...chaliye aap...pehle hospital chaliye fir ham kuchh khayenge...*he said this to divert the topic*

KS- Cheete ham...*interrupted by cheetah*

CC- Madam...ham ek bhai hone ke nate aapse request krr rhe hain..plz chaliye madam...plz *cute puppy eyes*

KS- Achha theek hai...chalo..*she gave up*

So they went to the hospital and got Karishma bandaged...there were some tests to do then she gave her sample for the tests...Then they both went for dinner...ate something and came back home

CC- Madam kal aap sabko iss baare mein batayengi...

KS- Nhi Cheete...hamne iss baare mein kuchh socha hai...

CC- Kya madam??

KS- *muted conversation*

CC- Ji madam...theek hai...Par iss beech hamari karu di ko kuchh nhi hona chahiye...ye ham bta dete hain pehle he..haan..*stubbornly*

KS- Kuchh nhi hoga hame...tum chinta mat kro...bas hamara sath dena..

CC- Hamesha madam...

This was the 2nd part of this series...actually I didn't like the way haseena behaved with karishma in this episode at all...So I thought to pen down my thoughts by the medium of watty...chalo...part achha lage to vote krte jana...aur agar kuchh kami lage to apne thoughts comments mein likhte Jana...madam sir dekhna na bhulein Mon to Sat raat 10 baje...only on Sautela TV...WITHOUT MUTING ADS..Bye bye...take care till the next part comes...bye bye

WRITER SIGNS OFF👋👋✌✌

Words count- 1052 words

Votes target- 20
Comments target- 25