Fear of Loosing Their Bestie

Start from the beginning

NV: wo to tujhe haseena btaiyegi..

KS was going to say something when SS interupted..

SS: aap log madam sir ko bhi jante ho?

NV: ha jese ye(pointed towards KS) hummsb ko jnti hai wese ji haseena bhi..mtlbhum sb sath me hi collage me the or meera karishma haseena ye tino childhood besties hai...

KS and meera nodded in he is right way..MPT was now comfortable with them..when HM enters..

HM: aap sb ka milna-julna ho gya ho to plan ke bare me baat kr le...

Everyone sees her..her hand was covered in bandage..after seeing her bandage KS ran to her including everyone...

KS: hasuuu..ye..ye apko chot kese lgi..dr..drd ho rha..pushpa ji..doctor ko bulaye..bulaye khadi kya hai aap...

After seeing her condition..everyone was confused..they confused more when HM get her hand back from KS's grip..

HM: hum thik hai..wo glass tut gya tha humse or kch nhi..

CC: lekin madam sir apko kitna kga hai dekhiye....

HM: hunne kha na hum thik hai...

Seeing her like this..everyone went silent..

HM: sor..sorry wo thoda..sorry

PJ: koi baat nhi madam sir hota hai...

Seeing HM like this..KS goes from there while crying..but no-one noticed that..everyone was confuse seeing there KarEena..but still no-one speaked anything..after KS goes SS locked door and everyone sitted in cricle..meera was sitting beside HM...doing her first-aid..then HM started speaking..

HM: in log se to mil hi chuke hai aap log..in logo ko DSP sir ne bheja hai..

SS: pr kyu madam sir..

HM: whi bta rhe hai santosh..

SS: ohh sorry madam sir sorry..please continue..

HM: thank you..to ye log yha humari madad krne aaye hai uss drug dealing ke case me..

PJ: ohh acha..wese madam sir ek baat puche..

HM: jii pushpa jii khiye..?

PJ: madam sir hume nhi pta apke or karishma jii ke beech kya baat hui hai..lekin humari maniye to jo bhi hai jldi khtm kr dijiye..kyunki khi insb ke chkar me aap dono dubara alg na ho jaye..

HM nodded only..after doing some more chit-chat they goes to there room..meera goes to KS..she saw KS was sitting at bench..in garden which was just in right side of there hotel..meera goes to her and tapped on her shoulder and sat beside her..she saw KS's eyes was fully red..and she was just seeing the beach..after seeing her condition meera said..

Meera: kyaa baat hai..tere or hassu ke bich kch hua hai..

KS: shyd...

Meera: shyd mtlb..terko nhi pta kya hua hai..?

KS: nhi humne bs itna dekha..ek hafte me unka bartav(behaviour) boht badal gya tha..

Meera: mtlb..ek min to starting se smjha kya hua hai...

KS turned herself towards meera..and started telling her everything..

KS: unka iss ek hafte me bartav boht badal gya tha..hum cahte the puchna lekin humne pucha nhi..hum jb bhi unhe sath samay vytit krne bolte to mna kr deti thi..call kre to call nhi uthati thi..fir jb hum log yha aane lge to wo hune apne cabin me leja kr puchti..''krishu aap humse kch chupa rhi hai''..ek pl ke liye hum dr gye the lekin humne mna kr diya..fir jb hun hotel pahuche to unhone ne humare sath room share krne mna kr diya..hunne unse puch to unhone kha..(her voice choked in between recalling that words said by HM)..''kyunki nhi rhna hume aapke sath..hume jhoote logo se nafrt hai..jo aadde todte hai..hum apse dur jana cahte hai bs...''(she started crying badly)..or..or phir hum..humne..roo..room chan..change kr di..diya..

Meera hugged her tightly seeing her condition..after 5-10 mins they broke hug and meera said..

Meera: karu..kh..khi haseena..haseena ko humara ..............hone wali baat to pta nhi ch..chl gyi..

She was shivering do badly..at the thought of that..and lossing her bff

KS: nn..nhi miyu..agr aa..aisa hua to..to hum..hum hassu..hassu ko kh..kho denge yrrr...

Meera: bhagwan kre usse na pta ho...chl shant hoja..hum baat krenge haseena se is bare me..jb ye mission vompkete ho jayega..ok shant..

Both were broked inside..at the thought of loosing their bestie...but was not showing...they was praying..that HM is not knowing there truth..both hugged each other..and sat there for some more time...they don't knew that HM was seeing them..

Here HM was seeing them..from window..tears were rolling down from her cheeks..she said to herself...

HM: hume aap dono se ye ummed nhi thi...sch bta rhe hai..agr aap logo ko kch bhi hua to hum aap dono ko kbhi maaf nhi krenge..humare lajh mna krne bawjood aap dono ne whi kiya..sorry krish sorry miyu..hum ache dost nhi bn paye...hum iss mission ke baad aap sb ko chod kr chle jayenge or iss hrkat ke liye kbhi maaf nhi krenge...

After that HM goes to get ready for evening...

So ya this part is uploded as per request of @stithi i hope you guys liked it...

Thanks for reading....
We will see you in next one....
Till then bbye take care....
JAI HIND...✨