Meera stood to go while KS hold her qriat tightly..

KS: sun na yrr...sb kch itna jldi hua ki hume mauka hi nhi mila..aisa nhi hai hum roj tujhe yaad krte the lekin jb bhi sochte tyjhe batane ka koi na koi.musibat aa jati..aorry na miyu plzz man jaa..

Meera: ok fine..or ek sec jb tum dono sath me the..to abhi hasii khi hai..?

KS: wo..wo..hum dono sath me thane me the lekin..ahh wo..

Meera: wo kya karu aage bol..

And KS narrted her whole story..after listing these thing meera said..

Meera: now what you both thinked..planed something or not...?

KS: everything is planed...and becuase of planning i came to JPT..and see i got you back...

Meera: mujhe hasii se milna hai..abhi lekin suprise denge usse...i missed her yrr she is my bestieeee

KS: me.nhi hu..?

Meera: tu bhi hai yrr you both are.my love..ab chal bta hassii ko kese mile qo mishri to ab tk aa bhi gyi hogi..

KS: ha ruk me usse call krke bulati hu..

Meera: call krke...mishri ne phone tap kiya hoga budhuu

KS: pta hai..isliye hum dono ke pass alg-alg phone hai jisse.hum cintact.me rhe..

Meera: ok chal call kr usse..or speakr pe.rkhiyo i want to.listen her vouce after so long...

KS nodded and called HM...HM was in her cabin she look at the cell..and then around..say with herself..

HM: sab thik to hai..krishu aaj hi gyi hai or abhi phone...?

HM pick the call and says: jii sir khiye kese call kiya..

KS understand and said: hasuu listen meet me at chai sutta bar in half&hour ok..

HM: kya hua sir..kch jruri kaam..?

KS: ha wo kisi boht special person se milwana hai..

KS said looking at meera..who's eyes was brim after listing HM's voice..

HM: jii sir hum aate hai aadhe ghante me...ok air jai hind..

Amd they cut the call KS hugged meera tightly...

Here in MPT..

HM came out of cabin and said to PJ

HM: pushpa ji hume thoda HQ jaana hai meeting hai or uske baad thode persinls kaam bhi to hum sidhe apko kal hi.milenge thik tb tk thaana ka khyal rakhiyga...

PJ: ji madam sir..hum hai aap jaiye...jai hind..

HM smiled: jai hind..

And she drive toqards to cafe with thoughts of whom KS was talking..

Here in cafe..

KS: wese miyuu tujhe to kch or krna tha na to tu yha police job..?

Meera: ha mujhe krna tha or me kr bhi rhi hu..or ye police jo ussi ka hissa hai..

KS shook her head in understanding way..while meera asked...

Meera: wese tujhe bhi to kch or.krna tha to tu ye police job..

KS: hum bhi kr rhe or humara bhi tumhara haal hai..

Meera shook her head in understanding way.. they both were chit-chatting... while HM came she saw KS sitting with someone..meera's back was showing HM...

HM look at the person confusingly...she took step towards them...

She stood behind the person and tap on her shoulder...meera turned toward HM...HM saw the face..and stood there numb...meera's condition was same tears were rolling down from there cheeks...KS was looking at them with ear to ear smiling face...

That's it for today's guys..i hope you all had enjoyed the part..it was all your Diwali bonus so..HAPPY DIWALI TO MY EVERY READER...

And do tell me in comments about which job or may be something else talking about..di tell me now..i gived you hint...

HAPOY DIWALI AGAIN AND BE SAFE AND MAKE SAFEST DIWALI EAT SO MUCH SWEETS AND DO SO MUCH FUN...

Thanks for reading....
We will see you in next one....
Till then bbye take care....
JAI HIND...✨