In night..

Drikshit laying on bed hugging each other..

Rakshit:- drishti..

Drishti:- hmm..

Rakshit:- jiya 10 days k liye ja rahi he.. to hume bhi apne honeymoon par jana chahiye.. jiya ki tension bhi nai rahegi..

Drishti:- me aapke saath kyo aau.. abhi tak birthday gift nai diya mujhe..

Rakshit:- off.. iski sui to waha par hi atki hui he..

Drishti:- haa.. to jo sach he wo sach..

Rakshit kept his finger on her lips...

Rakshit:- tumhari sari complaints honeymoon par dur kar dunga... sab kuch planned tha.. bahut pehle se.. mrs shergill... have some patience...

Drishti:- hmm.. dekhti hu.. aisa kya plan kiya he..

Rakshit:- dekh lena..

2 days later...

Drikshit drop jiya in her college trip bus.. and they went parris for their honeymoon...

In hotel room..

Drishti:- aaahhh.. tired ho gayi..

Rakshit:- abhi se tired mrs shergill.. not good....

Drishti laying on bed and rakshit hug her from behind... and kiss on her neck...  drishti shiver...

Rakshit:- me bahar ja raha hu... ek surprise he tumhare liye... get ready ek dress rakha he tumhare liye closet me.. bye love..

Drishti:- bye...

In evening..

Drishti wore a beautiful gown.. and wait for rakshit..

Rakshit msg drishti..

Msg:- xyz place par aa jao..

Drishti:- ab inhe mere saath hide and seek khelna he..

Drishti reached on that place... it was a terrece of the hotel... it was decorated with flowers and ballons..

Drishti happy to see that.. and rakshit hug her from behind...

Rakshit:- accha laga..

Drishti:- bahut.. thanks rakshit.. itna accha surprise dene k liye..

Rakshit:- abhi to surprise start hue he sweetheart.. bola ths na sari complents dur kar dunga.

Drishti:- mene to bas aisi hi bol diya tha.. me aapse naraz nai reh sakti rakshit..

Rakshit:- janta hu.. but me mera pyar tumhe dikhana chahta hu... apni aanken band karo.. jab tak na bolu mat kholna..

Drishti:- okk..

Drishti closed her eyes..

Rakshit wore her diamond ring in her finger and kiss on her hand.... and drishti  feel happy....

Rakshit:- ye hamari engadgement ki ring...

Rakshit wore her necalace.. and kiss on her neck...drishti felt ghoosbumbs on her body...

Rakshit:- ye tumhara 1st night gift..

Rakshit wore her breclet... and kiss on her forehead..

Rakshit:- ye mujhse dosti karne k liye.. mera saath dene k liye...

Drishti's tears rolling down in happiness...

Rakshit wore her anklets... and kiss on her leg...

Rakshit:- ye meri zindagi me khusiyan lane k liye mujhe acept karne k liye..
Ab tum apni aankhen khol sakto ho..

Drishti open her teary eyes.. rakshit shocked..

Rakshit:- why are you crying love...

Drishti hug him tight...

Drishti:- aap mujhe itna pyar kyo karte he rakshit.. me iske laayak nai hu shayad...

Rakshit:- shhh.. aaj bola fir kabhi mat bolna our na mujhe chod kar jana...

Drishti:- promise

Rakshit:- mujhe pakka wala promise chahiye...

Drishti blush and bow her head.. she feeling shy..

Rakshit:- common i m waiting..

Drishti caught his face in hee palm and kiss him on his lips.. delicately.. but rakshit lost his all patience... he caught her waist and pulled her to him.. and kiss her desperately... showng her that he want her so badly..

Rakshit pick drishti in his arms and came in his room.. and  drishti surprise to see decorated room... rakshit put her on bed drishti pulled him on her both engrossed in kiss... both became wild and completed each other..

THE END...