The recurring dreams

A girl was walking through a beautiful garden...touching the flowers humming a tune when a strong pair of hands wrapped around her from back.

Girl: Aap kab aaye?

Boy: Main toh kab se yahi hoon..

She turns to look at the boy but before she could see the boy's face the surrounding changes...

Boy: Shaezaadi haath mat chhodna!!

The boy tried to pull the girl up,he had almost brought her up to the edge of the hill when his grip on her hand loosened..drops of blood splattered on her face,her eyes filled with terror..their hands separated, an ear piercing thunderbolt occured..

Haseena Malik woke up with a gasp.Her face was covered with sweat.Gulping down a glass of water she glanced at the alarm clock."6:30am" the digital clock displayed.She opened the curtains expecting the sunbeams to fill her room but it was all dark outside.She sighed...this constant downpour from the past 3 days has become a headache now.She went inside the bathroom to freshen up.
————
Breakfast table:

HM was munching on her sandwich,her mind still disturbed due to the dream.Ammi noticed her absent minded..

Ammi: Ae Haseena kya hua tujhe..kahan khoi Hui hain?(she asked nudging her.)

HM: huh?!...nahi kuch nahi ammi...kya kaherahi thi aap?

Ammi: phirse woh sapna dekhna?(she asked concerned)

HM: (sighed)haan!pichle 1 mahine se har roz aaraha hain woh sapna..(she messaged her aching forehead.)

Ammi: Isiliye toh main kaherahi hun..tu mere saath chal babaji k paas..(HM didn't let her continue)

HM: Ammi please,phirse nahi!Aap janti hain na hume vishwas nahi hain innsab cheezon par.Hum nikalte hain..apna dhyan rakhna aur iss baarish mein bahar jaane ki zarurat nahi hain..thik hain?

Ammi: Thik hain..dhyan se jaana.
———————
Headquarters:

Anubhav was going through a file occassionally pressing his glabella..he closed the file and glanced at the stack of file kept on the table.
He had fever from the past few days on his mother's insistence he had taken a leave of 3 days resulting in all these piled up work.Closing his eyes he leaned on the chair.When few pieces from his dreams flashed before him.

"Dekhiye hum nahi karte hain aapse Prem...humare hriday mein sirf ek hi stree hain aur sadev wahi rahengi..kripaya hume jaane dijiye."

"Shahezaadi dwar kholiye anyatha hum isse todne par majboor ho jaayenge...kripaya ek baar humari baat sunlijiye."

He opened his eyes and pressed the intercom and ordered a tea for himself when a constable came in.

Constable: Jai Hind Sir, IG sir ne aapko unke cabin mein bulaya hain..(he went away saluting AS)
——————
IG's cabin:

IG: Anubhav tum samajh gaye na...(he nodded) toh as soon as possible Dhumgadh k liye niklo... mission Jeet ki success ko madde Nazar rakhte huye I suggest MPT ki team ko apne saath Lelo..

AS: jii sir,humne bhi kuch aisa hi socha hain...chalte hain Jai Hind.
——————
MPT

AS entered to find everyone working sincerely."Jai Hind" he said loudly grabbing their attention.

AS: Haseena Malik ko bulaiye Zara CC.

CC: Sir woh Maddamsir ek case k silsile mein Bille k saath bahar gayi hain.

That's when HM and Billu entered the Police station.

HM: Jai Hind,sir(she saluted him as soon as she saw him)

AS: Jai Hind Haseenaji.

PS: Maddam sir woh Ladke ka kuch pata chala?Bille ne jahan kaha tha waha Mila woh?

HM: nahi Pj use shayad pata chal gaya ki hum waha jayenge..woh nahi aaya.(she said disappointed)

AS: (cleared his throat to gain their attention back)Dhumgadh mein ek gang aajkal sar Chad Raha hain..drugs supply se lekar, hathiyaro ki tashqari..aise kayi saare gayerkanooni kaam karte hain woh log...kyunki Dhumgadh ek chhota sa gaon hain shaher se dur waha chhipna aasan hain...
IG sir chahte Hain unhe pakadne mein MPT humari madad karein..kya aaplog taiyyar hain?

MPT: yes sir.

AS: Ati uttam.Kal subha 7baje sab log yahi par milenge..phir yaha se prasthan karenge.Chalte hain.

He noticed HM's dull face and couldn't help but ask..

AS: Haseenaji aapka swasth thik toh hain na?Aap itni thaki thaki kyun lag rahi hain?(he asked concerned)

HM: Jii sir.

KS: woh kaa hain na Maddam sir ko aajkal neend lene mein dikkat horahi hain..ammi bata rahi thi kuch sapne ki wajah se..

AS: sapna?Kaisa sapna Haseenaji?

HM: nahi nahi sir bas aise hi..aapko fiqr karne ki zaroorat nahi..(she didn't wanted to but it came out as somewhat rude.)

AS gulped a lump down his throat.He understood that she didn't
want to share her problems with him,he respected that and decided to give her space.

AS: Apna dhyan rakhna Haseenaji..Jai Hind.
———————
Brahmpur:

Man: Naajane kab mujhe yaha se mukti milegi...ek insaan ki galti ki wajah se pure parivaar ko bhugatna padh raha hain...

Man2: Baba humlog yaha se kyun nahi Jaa sakte?

Man: Nahi beta paap ka prayshchit karna zaroori hain..iss mahel k har ek kan kan mein unki yaadein hain...uss adhure Prem ki dastan ko pura hote hue dekhna hain mujhe.
————————
Precap: Travelling to Dhumgadh.
————————
What are the dreams that Anubhav and Haseena are experiencing?Will this journey to Dhumgadh lead them somewhere else?
————————
Do vote and comment if you liked the chapter.
Thank You.