Rain

After sometime Anuseena were in car returning from ashram.

AS - Ek baat puchu...

HM - Mr Khadus aaj mujhse permission le rahe he... Waah....

AS ignoring her taunt - Tumne ghar par batane kyu nahi diya ki hum anaath ashram ja rahe he...

HM - Aaj tak ghar par kisi ko nahi bataya ki me anath ashram jati hu...

AS - To mujhe kyu bataya?

HM - Pata nahi.... Magar bas laga ki tumhe bata du to tumhe bata diya.... Aur wese bhi itna to bharosa he ki tum kisi aur ko nahi bataoge.... Aur ab yaad rakhna ye hamara secret rahega.

AS smiled in mind hearing that she trusts him with her secret .

AS - Kahi ghumne chale?

HM looked towards him wide eyed.
HM - Tum mere saath ghumne jaana chahte ho?

AS - Ab kisi aur ladki ke saath jaunga to accha nahi lagega na... To ab tumhi se kaam chalana padega. Biwi ho na.

HM felt nice hearing him.
HM - Me ek jagah leke chalti hu. Me bata rahi hu waha turn lena.

AS did as HM instructed.
AS - Are kaha jis planet se aayi ho waha le ja rahi ho kya ?

HM - Kya matlab jis planet se aayi hu me earth ki hi hu tum hoge dusre planet ke. Aur tum drive karo na me bata rahi hu.

After sometime it started drizzling.
HM - Bas roko.

They got down the car and start walking. They reached a beautiful cliff. The weather and the drizzle of rain was making the atmosphere more beautiful. It was almost as if heaven was there on this earth at this place. A river was flowing down the cliff.

AS - Ye kitni sundar jagah he. Ye kese dhundhi tumne...

HM - Ab me public places par jaati hu to log ya media gher leti he isliye esi shant jagah dhundhte dhundhte mil gayi.... Mujhe yaha aake bohot shaanti milti he...

Both of them sat down on the edge of the cliff . The water droplets making Haseena chuckle. AS was just adoring her. He was blushing after his realisation of love. The romantic atmosphere was making a perfect environment...

HM saw him adoring her.
HM - Kya dekh rahe ho...

AS - Tum jaisi duniya ke saamne ho wesi nahi ho... Matlab bilkul alag ho tum...

HM - Duniya ke saamne jo he wo Superstar Haseena Malik he.... Magar asli Haseena to yahi he...

AS smiled. Each moment he was feeling more love towards her. Her kindness, unique way of enjoying life... and everything was just perfect.

After sometime it started raining heavily.

AS - Haseena chalo ab gaadi me thand lag jayegi....

HM - Mr Khadus tumhe jana he to jao. Me abhi nahi ja rahi... Ye mausam ki pehli baarish he ise me khul ke enjoy karungi....
She stood up and started jumping and enjoying in the rain like a kid. AS was again lost in her.

AS - Mujhe yakin nahi hota mujhe is Miss Nakchadi se pyaar ho gaya he.... Magar jo bhi ho har pal ye pyaar esa lag raha he badhta hi ja raha he... Haseena me na har saal Mausam ki pehli baarish ese hi tumhare saath enjoy karna chahta hu.... Magar ye jo ladai karte he na hum dono... Wo sabse pyaari chiz he.... Hamesha ese hi ladunga tumse. Jaisi bhi ho meri Miss Nakchadi ho tum. He smiled.

AS too stood up. She saw him enjoying.

HM - Chalo yaha aana safal ho gaya... Mr khadus life enjoy kar rahe he. She went near him and caught his hand. He looked at her and the  at their hands. HM dragged him to a more open space.

HM - Apne haathon ko ese khol ke aankh band karke upar dekho.... Bohot accha lagega....

AS - Mere do hi haath he...

HM - Matlab..

AS showed her their hands. She quickly left his hand.
HM - Ha to... Wo galti se ho gaya.... Ab karo na...

AS chuckled. He did as Haseena told him. He enjoyed a lot.... He was feeling like this for the first time.... He never lived like this before...

After sometime the rain became worse.... It was almost like a storm was coming.

AS - Haseena chalo ab... Mausam bigad raha he...

HM - Anubhav please thodi der....

AS - Haseena last baar bol raha hu warna...

HM with raised eyebrows - Warna ... Jo karna he kar lo me nahi darti tumse...

AS seeing no option picked her in bridal style... HM was shocked....

HM - Kya kar rahe ho Anubhav....

AS - Mene tumhe bola tha....

HM kept trying to get out of his hold but he was not letting her. Hes tarted walking towards the car in the same position.... HM kept hitting his chest... Seeing that he was not letting her down she stopped. She saw him.... His wet hair.... His t shirt was wet showing his perfect abs....the water from his hair was falling in his face....her ey s stuck on his face....there was innocence behind that rudeness....her breath choked seeing his lips...Haseena blushed seeing him... She felt an unknown emotion rise inside her.... Reaching the car Anubhav left her....

She sat in the car quietly without reacting.... She was feeling something totally unknown to her.... Anubhav thought she was angry with him.

They were driving... There was total silence... Haseena was recalling the events... Her feelings... AS broke the silence...

AS - Sorry..

HM came out of her thoughts from his voice..
HM - Kyu?

AS - Mene tumhari bina permission ke ese utha liya.... Magar tum khud hi dekho mausam kharab hota ja raha he...

HM - Ko.. Ko.. Koi baat nahi... Aur thank you wo.. Baarish dekhke mujhe kuch yaad nahi rehta... Abbu bhi ese hi jabardasti mujhe wapis ghar me laate the...

AS - To tum naraz nahi ho...

HM - Me kyu naraz houngi.... Aur to aur aaj to bilkul naraz nahi ho sakti....
Aaj THE ANUBHAV SINGH ne bina galti ke sorry bola... Aaj ka din note karne ka he...

AS rolled his eyes..
AS in mind - Aaj ka din sach me note karne ka he... Aaj mujhe shayad is duniya ka sabse pyaara ehsaas mehsoos hua he... Miss Nakchadi tumne badal diya he tumhare is Mr khadus ko...
He smiled.
HM saw him and she too smiled 😊....