"Sana baat sun na meri ek baar"

"Muze teri koi baat nae sunni sidhant..tuze vaha jake 2 din nae hua tu muze bhul gaya..tuze pata bhi hai mai kitni royi hu..nae yrr tu nae samzega...tuze kabhi kuch samz nae aata..don't call me again...byee"

Sid:" okay ab nae krunga calll....ek baat nae sun rahi meri mai pagal hu jo tuze call kiya...byee"

He cut the call....

Sana starts crying...she thought

he will stop me or he will take efforts to manaoing me...but he cut the call..it's his mistake...he didn't call me...and now...he is cutting the call instead of saying sorry....this is not fair...mai bhi nae baat krungi tuzse sidhant bohot ho gaya.....

He get ready for college....

He again go in bus....

Sids pov..

Yrr maine ab call kiya toh acchese baat krti na merese....itna kya akad yrr...maine bhi toh galat kiya....usko 2 din ek call nae kiya maine....kuch baat nae ki uske saath....meri bhi galti hai....royi bichari mere vajah se....I am feeling guilty now...sanu....tuze toh mai manake rahunga...sham ko firse call krunga...aaj ka mission manaoing sana shuru...

He message her....

"Sanu i know I hurt u..sorry....ab mera college hai college ke baad call krunga...Plz pick up my call💗💗"

She moves to her bedroom....

She cried and slept...

At 4 pm...

She wake up....

She feel dizzy becoz she skipped lunch...

She sat on the bed again....

She came in hall and ate something....

And again went to her room...

Sana's pov...

Maine bhi galat kiya...usne sorry bola tha...usne kiya na call sana 2 din baad hi sahi lekin call kiya ye important hai....tuze bhi itna rudely nae bolna chahiye tha...ummm..call  kru kya usko....lekin wo shayd class me hoga....kya kru mai...I am getting bore....usko msg krti hu...

She take her phone for messaging him...

She saw his message....

She smiled and blushed....

Yrr mai galat soch rahi thi uske bare me...usne msg kiya hai muze...pagal hai sana tu....

She knows that his college hours end at 5:30...

She put her phone on charging....

She went to get fresh...

She watch tv for sometime...

Then eat some snaks...

And then saw its 5:20 she came in her room...

And saw her mobile....

Sana: ahaaaaaaaan....ammaaaa.....maine charging pe lagaya tha mobile charging ka switch on nae kiyaa.......I hate myself....💔 Ab usse baat kaise kru...

She turn on the switch...and sit beside her mobile....

At exact 5:30...

She called him...

Here sid came out of gate...and called sana...

"The number u r trying to call is currently busy...Plz try again later"