Sasuraal mein pataka

Heys readers😉

Aaaah.....bass chillana mat.....haan mein samjhti hoon aapko aur aapke jazbaaton ko. Aur mein batti si dikha kar aapse maafi maangne ke liye bhi taiyaar hoon.......i know peeps that i am getting on your nerves with this constant lag of my stories......par thoda samaj aap log dikhao aur thoda mein aapko samjhungi😇

par thoda samaj aap log dikhao aur thoda mein aapko samjhungi😇

Love you guys💋

Enjoy reading😝
               ********************

Anaya was happily hoping down the steps and landed straight in the hall with an abrupt stop.

Looking around she didnt find anyone and so she walked further towards the dinning room where a really fat aunty of somewhat her mother's age was sitting in between Sid and Reyansh.

She quickly got the cue that she was the so called neighbour who had asked her presence to be shown this early in the morning.

Heaving a breath and putting up a smile so sweet, she walked towards them.

Just as she approached her, Preeti Aunty's eyes landed on her and her mouth was left hung open.

She quickly jumped up from her seat and rushed towards her that our poor Anaya was scared of her crazy behaviour and turned back and started running away from her.

Preeti aunty stopped abruptly looking at her weird behaviour and Sid and Reyansh slapped their foreheads.

Preeti aunty (a little loudly): Arey beta tum kyun bhaag rahi ho?

Anaya (weirdly): Aap kyun mere peeche bhaag rahi ho aunty?

Preethi aunty (awkwardly): Arey beta mein toh tumhe dekhkar itni utaawli hogayi ki jald se jald tumhe gale lagaane ka man kiya.

Anaya (murmering) : Hey bhagwaan.....yeh tyrannosaurus agar mujhe hug kardiya toh mera toh haal behaal hojaega......Yeh toh chota bheem wali tutan mausi se bhi moti hai........kahi inke hug karne ke baad mera respiratory tract digestive tract se na ulaj jaaye.

So she groped a tight lipped smile to Preeti aunty and walked towards her with a look screaming 'bhagwaan apni meher banake rakhna mujhpar'

Preeti aunty (squeeshing her in her arms): Haye raam.......kitni khoobsurat hai bahu aapki......bhagwaan hamesha tumpar apna kripa banaye rakhe (releasing her from the hug and with squinted eyes) Arey par tumne ye kapde kyun pehne huye hai......mana ki aaj kal ki ladkiyaan bahut badal gayi hai par iska matlab yeh toh nahi na ki shaadi ke pehle din hi apne sanskaar bhul jaye......aur tum Reyansh......apne biwi ko samjha nahi sakthe the.......kya tum bhi saare maan samman bhool gaye ho kya......are sasuraal mein pehle din ko bahu saree mein sabko dikhti hai......aur sindoor bhi nahi lagaya.....hadd hai aaj kal ki generation ki.......Reyansh tu ise jaldi se jaakar taiyaar karke aa.....jab shaadi ke baad pati sindoor lagata hai toh yeh maana jaata hai ki bhagwaan dono pati patni ko sada salamat rehne ka aashirwaad dete hai.....chalo chalo bacho....jaldi jao.