Sai's Family

'Sai tu ro kyu rahi hai bada.. ' asked Ashwini..

'Wo Aai... Bas... Meri shaadi ho rahi hai na... Aai baba hote to kitna accha hota na....Aai ' she said sobbing...

'Arey mera baccha..... Main hu na... Main bhi to teri Aai hi hu na.... ' said Ashwini carefully hugging her....

'Par Aai.... Meri shaadi pe meri taraf se koi hoga hi nahi... ' she said sobbing in her embrace...

'Kisne kaha... Tera bhai hai na teri taraf se... ' said Samrat...

'Haa or hum bhi Sai ki taraf se.... Hum uska kanya daan karenge.. ' said Sonali and Omkar...

'Haa or Sai main bhi to teri taraf se hi hu... Teri Kaku... ' said Bhavani...

'Haa or main Sai ki choti behen...' said Karishma...

'To main Sai ka jijaji... ' said Mohit....

'Or main Sai ki bua....' said Shivani and Mansi together.....

'To phir mujhe akele hi barat laani padegi...main khud hi naach bhi lunga.. ' said Virat dramatically and everyone laughed...

He was very happy to his family's love towards his love...

She looked up and smiled.....

'Arey nahi Viru hum pehle teri barati me nachenge.... Uske baad baratiyo ka swagat karenge.... Aur to aur tere nani ghar side ke cousins bhi to honge na batati side se... ' said Shivani...

'Haa haa thik waise bhi mujhe aap logo ki zarurat nahi hai.... Main akela hi kafi hu apni barat lane me... ' he said showing tongue to Samrat....

'Haa haa jaa na waise bhi meri behen ke aage maine kisi aur ko dekhna bhi nahi hai ' said Samrat...

'Chalo chalo ab sab khana kha lo... Ab hume kaam shuru kar dena hai... Taki phir baad me bhagambhaag na shuru ho jaye... Or ek baat Sai ko kisi bhi baat ka stress nahi hona chahiye.. Is baat ka acche se dhayan rakhna ' instructed Bhavani...

As per plan they started the preparation for their marriage...

Karishma helped her in choosing her outfits for marriage and other functions while Shivani helped her with jewellery...

Days passed, Sai is fine now...

One night Sai was getting bored so Virat take her to the terrace...

He laid on the ground and make her lay beside her and her head on his shoulder.....

They were looking at the stars...

'Virat hamari shaadi hone wali hai... Main iss ghar ki bahu ban jaungi....Main sari responsibilities achhe se to nibha paungi na.. ' she asked...

Bilkul tum sari responsibilities acche se handle karogi sivaye ek ke...... Isliye wo responsibility meri... ' he said..

'Kon si?? ' she asked....

'Khud ka dhyan rakhne ki.... ' he said pinching her nose...

'Ouch.... Aisa kuch nahi hai.... Tum bhi to apna dhyan nahi rakhte ho... ' she said twisting her lips...

'Jab mera dhyan koi aur mujhse ache se rakh leta hai to mujhe uski kya zarurat... ' he said diverting his gaze towards her...

She shifted her head from his shoulders to his chest and he secured her in his arms....

'Virat hamari life me kya kya changes aayenge shaadi ke baad... ' she asked

'Jyada kuch to nahi bas mera pyaar tumhare liye aur badh jayega......mere bacche tumhe mumma bolenge..... Mere colleagues tumhe Mrs. Chavan bulayenge..... Hum honeymoon pe jayenge... ' he said the last line intentionally......

'Tumhari Sui abhi bhi wahi pe atki padi hai... ' she asked....

'Sirf meri sui nahi.... Tum bhi to planning kar hi rahi thi na..... Tumne bhi to kal free time me... Best places for honeymoon search kiya tha na... ' he asked making her hell embarrassed...

'Nhai main to bas... ' she didn't know what to answer...

'Arey meri Sharmila Tagore bas... Koi baat nahi aage se kuch aisa waisa search karo to bas history delete Karna mat bhulna.. ' he said...

And the whole night they spent together talking and teasing each other....

Finally Sai was completely fit and fine.....
It was their engagement day....

Everyone get ready for the function....

Virat was impatiently waiting for his lady love to come......

She came down with Karishma..

She was wearing a peach coloured lehenga with her hairs opened and complimented her looks with heavy earring....

She was looking a simple yet beautiful....

As usual his eyes were following her....

As she reached there... He forwarded his hand.... She held it and came to the stage...

'You are looking beautiful as always ' he said with a wink..

'You are also looking average.. ' she said and smirked..

'Excuse me!!! ' he said..

'Excused.. ' she said and his mouth opened in hww...

Karishma and Shivani came with rings....

Both exchanged rings... And hugged each other....

Everyone shouted for them.....

All the family members were happy....They danced together...

And their engagement ceremony completed...

________________________________

I have already given these functions chapters so I will make it short because now the story is heading towards a happy ending..

So I'm thinking of a new story.. Drop your ideas and suggestion but that should not related with the show..

And Yes I'm currently writing a mature OS on Sairat...

Are you all comfortable with mature content ..

Those who didn't like mature contents give me some ideas for the OS, TS also..

_______________________________

Hope you guys are enjoying the updates.

Shower your love in this part as well.

Do share your ideas and views in the comment section.