Revealing the relationship

At Evening everyone was getting ready for the wedding..... Sai came to his room wearing a pink lehenga..... She was looking breathtaking.....

'Virat tum abhi tak ready nahi hue.... Kitna time loge... Mujhe dekho... Main kitni jaldi ready ho gayi... ' she said...

'Arey main bas ready hi hu... Wo to ye pagdi nhi bandh rahi isliye late ho raha hai.... Tum help kar do..... ' he said

She started tieing the pagdi......

She was focusing her work while he was noticing her cute expressions......

'Done..... ' she said after 10 minutes....

She looked at him..... He was lost....

He was lost in her.....

'Virat..... Hosh me aao.... Shaadi aaj hi hai.... Hamare pass itna time nahi... ' said Sai...

'Hamare paas nahi.... Tumhare pass... Mere pass to tumhare liye time hi time hai... Tumhe hi hamesha sab karna hota hai sivaye romance ke... ' he cutely complained...

'Accha ji... ' she said shifting on his lap and wrapped her arms around his neck.....

He immediately held her waist....

'Haa or nahi to kya... Kabhi bhi tumne ye kaha hai ki Virat chalo kahi bahar chalte hai,  Virat chalo kahi date pe chalte hai,  Virat mujhe ye dress dila do,  Virat mujhe film dikha do.... Virat mujhe ye khila do... Nahi ....Yaar banda chahta hai ki uski girlfriend demand kare par meri wali to kuch demand hi nahi karti.... ' he said...

'Main kyu tumse kuch mangu when I am able to fulfill my all needs....Aur Virat hame time kaha mila hai iss relationship ko explore karne ka... Jab tumne propose kiya uske baad tum UPSC ke preparation me busy ho gaye or main apne studies me.... Uske baad jab tumhara result aaya to tum interview ke preparation me lag gaye phir tumhari training start hogayi or meri internship... Ab batao main tumhe kab bolu ki Virat mujhe date pe le chalo and all... ' she explained...

'Ab to bol sakti ho na..... ' he said...

'Haa ye sahi hai... Virat Chalo hum shaadi miss kar ke date pe chalte hai.... Chalo na... ' she said sarcastically...

'okk fine majhi Aai.... Ab nahi bolunga....Tumse koi nahi jeet sakta.... ' he said joining his hands....

She laughed and got up from his lap....

'Chale?? ' she asked...

'Mann to nahi hai... Par chalte hai..' he said holding her hands...

He gave a hard kiss on her cheeks and said..

'Ab chalte hai... ' he said and both walked out....

They came down holding each other's hand....

After sometime the Barat proceeded towards the venue.....

Everyone is dancing and enjoying....Mohit sat on the horse...

They reached at the marriage hall...

Karishma's parents welcome them....

The rituals started...... Karishma came and sat beside Mohit....

Finally Pandit ji declared them as husband wife.....

They took blessing from everyone....

Next Day, 

After the reception Virat, Samrat, Sunny, Karan along with Mohit and Karishma were sitting in the garden and teasing them.....