Socially Outcasted

Guys, here is the next os on Hira Mandi track... This is a situation when the Society doesn't accept Bondita as their Choti Malkin... I was inspired by Jahanavi002 to write this os with a twist...

Let's continue with the chapter...

Bondita was sent to Devipur for a small misunderstanding and that landed her in Hira Mandi... She was harassed a lot there by Tara Bai and Ramaiyya... Bondita was about to be raped but managed to save herself with the help of Rasiya Bai... Finally Anirudh was able to save Bondita and other girls from the Sheesh Mahal...

Bondita was excited to meet Kaka and others... Here, Mami spread the news of Bondita being sexually assaulted and villagers forced Kaka and Sumati to not to accept Bondita and they agreed so as to protect Bondita...

Bondita and Anirudh reached RC Mansion but were surprised to see the villagers standing along with Kaka and others... Bondita was about to step in when Kaka stopped her...

Kaka:- Wahi ruk jaao Bondita... Uss rekha ko paar mat karna...

Bondita was surprised... Even Anirudh was surprised but realization dawned on him...

Bondita:- Par kyu Kaka Sasur Ji?? Kya galti hai meri??

Sumati:- Tumhe pata bhi hai tere saath kya hua hai Bondita?? Phir bhi aisa baat kar rahi ho??

Bondita:- Maa, aap yeh keh rahe ho?? Jis Maa ko apni Beti ko gale lagake manana chaiye thi, aaj yeh bol rahi hai mere saamne?? Mujhe lagta hai ki aapko pura sach nhi pata hai, ya sabke saamne khud ko uncha dikhane ke liye naasamajh jaise natak kar rahi ho aap...

Woman 1:- Arrey, galti toh aapki hai Bondita Ji... Aap itni sundar ho, toh kaun khudko rokega aise ek sundar ladki ko dekhke...

Anirudh:- BAS!!! BOHOT HUA!!! AAPKO SAHARAM NHI AATI KI AISA BOLTE HUE??

Bondita:- Pati Babu, yeh log aisa hi hai... Ek taraf shaadi karte waqt ladki ke sundarta ko dekhke hi shaadi karwayenge, dusri taraf yadi ek sundar aurat ku izzat cheen li jaati toh abhishaap kehte hai...

Bondita tries to cross the line but is stopped by Kaka...

Kaka:- Bahu, meri kas... *gets interrupted*

Bondita crossed the line...

Kaka:- Bahu!!! Himmat kaise hui tumhe meri wakya ka apmaan karne ka!!

A woman approaches Bondita with the black ink but Anirudh topples it off...

Kaka:- Khabardar jo tune aage kadam rakhi toh...

All:- Haan haan, agle kadam mat rakho...

Bondita:- Batuk, Koyeli Didi, Bhari Babu... Kuch kahiye na *with tears in eyes*

Bondita got shocked that for the sake of not facing the wrath of the Society, her own family wasn't accepting her... Batuk tried to convince Kaka but he didn't budge... Anirudh got fed up of all these and shouted...

Anirudh:- KAKA!!! CHAL KYA RAHA HAI YAHA PE?? AAPNE MUJHSE WADA KIYA THA KI AAP BONDITA KO SVIKAARENGE, PAR USKE BAJAI AAP ISKO BAHAR FEK RAHE HAI?? KYU JHOOTA WADA KIYA AAPNE?? KAHI AAP IN SAB KE SAATH MILA TOH NHI RAHE HO??

Kaka's silence was enough to prove that he was with the Society...

Anirudh:- Kaka, aapko meri kasam... Jaha Bondita nhi hai, waha pe Anirudh Roy Choudhary bhi nhi rahega...

Man 1:- Arrey, yeh aap kya keh rahe ho Anirudh Babu... Aapko toh is Bondita ko ghar ke bahar nikal deni chahiye tha... Jo aisa karta hai, wahi sachha mard hota hai...