||๐“œ๐“ธ๐“ฑ๐“ฎ ๐“ก๐“ช๐“ถ๐“ฐ ๐“ญ๐“ธ๐“ธ ๐“›...

By Kareena_inspiration

When a cruel, heartless,rude,wild Gangstar fall in for an angel.. Is it just lust or Love?๐Ÿ”ฅโœจ Bakika andar Ja... More

!!Intro and the starting!!๐Ÿ’ซ
~!!Hm Kidnaped!!~
!! Welcome to the hell !!
๐Ÿค~!! Uljhan !!~๐Ÿค
๐Ÿฅ€!! Dill mera dekho na meri haysiyat pucho!!๐Ÿฅ€
โœจ!! Tere mere darmiyan !!โœจ
๐Ÿ’Œ!! Nazdikiya !!๐Ÿ’Œ
๐Ÿฅบ!! Tere liye !!๐Ÿฅบ
๐Ÿซ€!! The touch of soul !!๐Ÿซ€
๐ŸŒน!! Laal Ishq !!๐ŸŒน
๐Ÿฅ‚!! KarEna Moments !!๐Ÿฅ‚
โค๏ธโ€๐Ÿฉน!! Fear of losing you !!โค๏ธโ€๐Ÿฉน
โœจ!! Some past memories !!โœจ
โฃ๏ธ!! Teri meri khamoshiyan !!โฃ๏ธ
~!! Love can change everything !!~
~!! I hate you !!~
~!! After the death !!~
~!! Teri chahat mein !!~
~!! Milan of two souls !!~
~!! Tum mile Dil khile !!~(KrEena special bonus)
~!! Karu's unconditional love for hasu !!~
~!! Strength of Love !!~
~!! First touch of you !!~
~!! The dreamful sparkles !!~
~!!Past hurts!!~
~!! Healing Love !!~
~!!Yes it's love not lust!!~
~!!The Distence!!~
๐ŸŒบ~!!Mohe Rang doo Laal!!~๐ŸŒบ

~!! Family time !!~

836 149 43
By Kareena_inspiration

Ks stopped her bike infront of a small house..
Hm was still huging her..she was about to say something to hm but a smile escaped in her face while she found her lady was sleeping peacefully warping her hands around her(ks's) neck like a little girl..

Ks in mind:aree yeh toh soo gaai(smiling)..

Ks sees hm's hairs on her face..she slowly stuck them behind her ears.and for that hm's sleep got disturbed and she struggled more into the cork of ks's neck..
Ks was addoring her lady loveingly.she kissed in hm's sidehead deeply and started creasing her hairs softly..

Ks(creasing hm's hairs):haseena..

Hm(murmured):hmm..

Ks:haseena dekho hum pohoch gaay hai jaha hume pohochna tha.

Ks said with a soft voice..hm slowly started rubbing her eyes to clear her vission.and she opens her eyes and found her in ks's arms.she started smiling looking at ks's eyes..

Hm:rakshash ji☺️..

Ks also smiles at her and kissed on her small nose..

Ks:uth gaai app?uthiye Maharani aur dekhiye apki sevak apko apke gantavyasthal paar lekar aya hai..

Hm looks around herself..and she sees a small house infront of her..

Hm:rakshash ji yeh Ghar?yeh kiska Ghar hai?(shockingly)..

Hm got down from the bike..ks also got down from the bike and came besides hm..

Ks:haseena yeh humara Ghar hai.humara apna ghar.jaha humara parivar rekhta hai..

Hm:yeh apka Ghar hai?(she said with joy)..

Ks:aur aise yeh tumhara hua.ise tum apna hi Ghar samjho..hmm?..

Hm:ji..

Ks twinkel her hand with hm's hand..

Ks:chale?..

Hm nodded positively and they both went inside the house..

In the hall..

Ss was paying with a toy sitting in the sofe..ps came there with a bowl of soup.and she sits besides ss and creased her hairs....

Ps:santu beta bhook lagi hai na?chalo thoda saa soup pilo.yeh dekho garma garam suop laay hai tumhari amma tumhare liye.☺️..

Santu looks at the soup bowl and gives a dislike expression..Ps took the some soup in the spoon and keep it infront of santu's mouth..

Ps:yeh lo..

Ss:a..amma.mujhe ni pina.yeh g.ganda hai.chi😖...

Ps:Aisa nhi karte hai beta.thodasa pilo..fir tumhe dawai bhi toh Lena hai na?chalo thodasa pilo..

Ss:mujhe nhi Pina nhi Pina nhi Pina..

Santu started crying like a 10 years old girl..

Ps:accha..accha thi hai maat pio..aise roo maat beta.amma ko takleef hoti hai tum aise rogi toh.pata nhi humari bacchi ne kisika kya bigada tha jo shiv ji ise itni badi saza derahe hai..🥺

And at that time the door bell rangs..

Ps:abi kon aya hai?santu tum chup chap acchi bacchion ki tarha baithi raho yaha..hum dekhkar ate hai abhi kon aya hai hmm?..

Santu nodded positively while playing with her toys..
Ps gose to the maintenance and slowly opened the door..and she just skipped her breath at once for seeing the person infront of her..

Ps:k..karu..

Ks:amma..kaisi hai app?..

Ks was smiling looking at her..tears came out from her eyes..

Ps:k..karu yeh sach mein tum ho?y..yah hum koi sapna dekhrahe hai..(moist eyes)..

Ks imidiyetly held ps's face on her hands and cleaned her tears from her eyes..

Ks:abhi bhi sapna laag raha hai yeh Saab kuch?..

Ps Started smiling looking at ks..she imidiyetly hugs ks tightly..ks also hugs her back..and started rubbing her back while ps was sobbing..

Ps:karu..humara baccha.kitne mahine ho gaay tumhe dekhe huye.abhi achanak se tumhe aise dekhkar hum chok gaay the beta..

Ks(rubbing ps back):bss..bss shhh.amma hum itne dino baad ayy hai apke pass aur app hai ki aise roi Jaa Rahi hai.apko pata hai na hume apke akhon mein asu nhi dekh sakte hai.pls shant ho jaiye..

Ps slowly broke the hug and kissed in ks's forehead..

Ps:thik hai abb nhi roo rahe hai hum☺️..

Ps Started addoring ks with a confusing expression..

Ks:kaa hua amma?aise kaa dekhrahi hai app humari taraf?..

Ps:beta tum pehle se bohot badle huye laag rahe ho.tum kabhi itne pyaar se baat nhi karte the kisise bhi.haar wakt chup chap rehte the.fir aj..itna badlav kase aya tumme?..

Ks(smiling):koi aii hai humare jindagi mein amma.jisne hume firse ekbar humare Maan mein jinekeliye chahat payda kiya hai..usne hume firse jinna sikha diya hai..

Ps:accha?fir toh bho zarur hi koi farishta hogai..zismein tumhe badalne ki himmat hai.kon hai bho beta?..

Ks:ek minute rukiye..

Ks gose to the outside ranningly and she came again while helding hm's hand tightly..they both came infront of ps..hm was smiling looking at ps..she took ps's blessings.

Ps:jiti raho beta.kitni pyaari bacchi hai yeh..karu kon hai yeh?kya naam hai tumhara?(asked hm)..

Hm:hum hai Haseena Malik..wahi jisse apne kuch din pehle phone pe baat Kiya tha😊..

Ks:aur amma yahi hai bho ladki jisne iss rakshash ko insaan mein badla hai..aur..aur amma hum haseena se mohabbat karte hai.beintaha mohabbat..hum dono eksaath apni puri jindagi bitana chate hai ekdusre ke saath.

Ps's smile just vanished in a second..she looks at hm with a fearful eyes..

Hm:kya hua aunty ji app aise kya dekh Rahi hai humari taraf?kuch kehna chati hai app humse?..

Ps:n..nhi.k..kuch nhi..t.tum dono andar aoo..

Ks and hm both came into the house together...
And a big smile appears in ks's face after seein santu who was bussy in playing with toys..

Ks:santu(moist eyes)..

Hearing ks's voice santu imidiyetly looks at ks..ks wided her hands looking at santu..

Ss:kd app?😃..

Ss thrown her toys and got up from the sofa and just rans towards ks..and jumped on her while hugs her bonecrushingly.ks also hugs her back..

Ks:santu..kaisi ho gudhiya?..

Ss:app.app bad ho..ap ko m..meri yaad hi nhi ati hai.bure ho app..

Ss complaint like a 5 years old girl..

Ks:accha aisi baat hai kaa?fir toh saja banta hai humare liye..batao for kaa saja dogi tum humko iske liye..

Ss:apki..sa..za yeh hai ki..app aur kabhi mujhe chorkar nhi jaoge kahi.humesha mere paas rahoge..

Ks kissed on ss's forehead deeply..

Ks:thik hai jaisi apki adesh..hum tumhe chorkar kahi nhi jayenge abb.kush?😊..

Ss:love you kddddddddddd..

Ss claped her hands in joy..Here hm and ps were just addoring the cute duo loveingly..

Scean shifted to Malik Mention..

Whole malik family was in the hall..while shajahan was walking there folding his hand around his back..

Shajahan:hum ekhi baar puchenge aur ekhi baar mein hume jawab chahiye.aur nhi Mila toh aj saan humara Ruddra rup dekhenge..samajh gaay Saab?(shouts)..

Everyone nodded positively..

Shajahan:humare kamre mein se gharke piche Wale darwazeka chabi kisne churaya hai?(heavy voice)..

Cm looks nm..nm sighs him to tell nothing about this..

Shajahan:humne pucha kisne churaya hai humare kamre mein se chabi?(again shouts in anger)..Noor tumne choraya hai na?itni himmat tumhari?shayad tum bhul gaai ho hum kon hai.yaad dilay tumhe?😡..

Cm:bss kijiye abbu.app ammise aise baat nhi kaar sakte hai.humare samne toh bilkul bhi nhi..

Shajahan:accha?tumhari ammi chori kaarsakti hai aur hum kuch kahe toh tumhe gussa araha hai?..

Cm:haa hume gussa araha hai kiuki ammine chori nhi kiya hai.apke kamre mein se chabi humne churaya tha..

Cc said with a strong voice..

Shajahan:tumne?kiu churaya?himmat kase Hui tumhari chabi churanene bare mein sochne ki bhi?..

Nm:aree tu pagal ho gya hai cheeta?kuch bhi kehraha hai tu.suniye app iski baton pe dhyan maat dijiye..chabi humne churaya tha..app hume saza dijiye..

Cm:ammi jhut maat boliye..kiuki jhut bolnese koi fayda nhi hoga..abbu humnehi apke kamre se chabi churai thi..hum..

Within a sec cheeta got a tight slap in his face..

Cm:ahh..abbu..

Nm:aree app pagal ho gaay hai kya?maar kiu rahe hai app use?(shouts)..

Shajahan;tum chup raho bich mein maat bolo..aur tum cheeta.nalayak kahike.chori karte huye sharam nhi aya tumhe?..

Cm:nhi..nhi aya hume Sharm..kiuki app jo illegal kaam karte hai na apne rajniti ke aar mein usse toh Kai guna accha yeh chori karna..aur humne ek acche kaam keliye chori Kiya hai..isliye hume uska koi pachtava nhi hai..

Cm said with his wet eyes..

Nm:cheeta nhi..

Cm:nhi ammi pls aj hume maat rokiye..sach kehne dijiye hume.kiuki aj agar hum jhut kahenge toh ismein humare dika hi apman hoga..kiuki unhone kabhi hume jhut bolna nhi sikhaya.hum unka apman nhi kaar sakte hai..

Shajahan was hearing all this quitely..

Cm:abbu humne pichli wali gate ki chabi isliye churaya tha taki humari di ek naai zindagi shuru kaar sake.unko yahase bhagne mein madat karne keliye..

Shajahan:tumhi ho bho Astin ke saap jise humne itne dino se paal poske bada kiya hai?aur tumne aj hume ho faas liya?..

Cm:abbu app hume jo samajhna hai samjhiye lekin hum apni diko iss jail mein sadte huye aur nhi dekh sakte the.aur nahi Ruddra bhaiya ke jaise ek janwar insaan ke haatho unhe soop sakte the.humne unhe unke layak insaan ke hatho hi sopa hai.aur hum bohot khush hai iske liye..

Shajahan:accha aisi baat hai?thik hai fir..agar itna hi apni dise lagav hai toh jaao iske pashi jakar raho..Durr ho jaao humare akhon ke samne se.nikal jaao iss Ghar se..

Nm:kyaa?app jante bhi hai app kya kehrahe hai?kahi nhi jayga cheeta..

Shajahan:jayga aur ajhi jayga..hum aise aur abhise cheeta ko apne jaydad se bedakhal karte hai..uske diko bhi aur use bhi..dafa ho jaao cheeta iss gharse..yaha tumhara koi jagha nhi hai..(shouts in anger)..

Cm cleaned his tears from his eyes..and gose to nm..

Cm:ammi hum chalte hai..app apna khayal rakhiyega..

Nm:dimag kharab ho gya hai tera..kaha jayga tu?nhi hum tujhe kahi nhi Jane denge (crying badly)..

Cm:ammi pls roiye maat aise..hum iske baad aur yaha nhi ruk sakte hai..aur app bilkul bhi chinta maat kijiye.di kehti thi jiska koi nhi hota hai uska uparwala hota hai..khuda paar bharosa rakhiye.chlte hai..dhyan rakhiyega apna.khudahafis ammi..

Saying this cheeta imidiyetly left from there..

Nm:chetaaaaa😭..

Shajahan:Rona dhona band karo..aur apne kamre mein jaao.usko jo saza milna chahiye tha use bohi Mila hai😠..

Scean shifted to Singh mention..

Ps:karu dekho santu kitni ziddi ho gaai hai..kitni koshish karrahe hai hum taabse paar santuko thodasa bhi soup nhi pila paay abhi taak.abb tum agay ho abb tumhi sambhalo apni behen ko..

Ks:santu..yeh kaa sun rahe hai hum?tum soup nhi pirahi ho?tumko pata hai na tumhe dawai Lena hai iske baad?fir zid kahe karrahi ho batao humko..

Ss:suop nhi Pina hai mujhe..soup kaa taste Ganda hai😖..

Ks:santu baccha thodasa pilo.kd ki baat bhi nhi sunogi tum?..

Ss:nhi Pina hai mujhe🥺..

Ks:paar santu..

Hm:suniye rehne dijiye..use suop nhi Pina hai toh use force maat kijiye app.hume dekhne dejiye Zara..

Hm slowly gose infront of santu..

Hm:santu(softly)..

Hm was about to say something to ss but she imidiyetly gose to the sofa and sits there while hiding her face in between her knees for her fear..
Hm smiles a little and she slowly gose towards ss..she sits besides her and slowly keep her one hand on Ss's head..and started creasing her hairs softly..and for that Ss feels a peaceness and she slowly looks at hm..

Hm:daro maat humse santu.hume tumhari dihi samajhlo☺️..

Ss:appka naam..k..kya hai?(asked innocently)..

Hm:humara naam haseen hai..aur tumhara naam?..

Ss:s..Santosh..

Hm:aree wah kitna pyara naam hai tumhara..accha suno kahani sunogi tum?pasand hai tumhe kahani sunna?..

Ss:kahani?konsi kahani?😃..

Hm:Ek Raja aur Ek pyaari si Rajkumari ki kahani.bilkuk tumhari tarha..

Ss:sach mein sunayengi app kahani?fir sunaiye na jaldi..

Hm:toh suno fir..ek bade se sheher mein ek pyarisi rajkumari rehti thi..

And between this conversation hm took the soup bowl and started feeding ss slowly..while Ss was totally busy in hearing the story from hm..

Ks gose besides ps..

Ps:karu santu toh bahar ke kisi bhi insaan ke samne nhi jati hai kabhi bhi..fir ajj kya hua use?..

Ks:yahi hai haseenaki takat amma..bho kisiko bhi apni taraf akarshit karsakti hai..aur yahi khubine hume usse pyaar karne mein majbur kaardiya hai..

Ps:paar beta haseena toh..

Ks:shajahan Malik ki beti hai..hum jante hai..paar amma haar insaan toh ek jaisa nhi hota hai..aur haseena toh bilkul bhi shajahan Malik paar nhi gya hai..

Ps started smiling looking at hm..
______________________________________
So part yahi khatam hota hai..
Milte hai next part mein❤️..
Vote and comment for this chapter..and keep following☺️..

Byee byee ❤️😘.

Continue Reading

You'll Also Like

45.6K 8.6K 50
As the title describes this is a fight between these two complicated relationships. How can one differentiate between these two easily interchangeabl...
4.3K 457 12
"The battle with myself is the hardest of all" Haseena sighed What happens when two souls finally meet to write their own Happily Ever After? Are th...
12.3K 1.7K 17
So this is basically a Kareena love story.
2.2K 238 10
A shady accident, a missing scientist and a corrupt police officer. A riddle with no clues. Let's see who is going to be the winner of this game of D...