||๐“œ๐“ธ๐“ฑ๐“ฎ ๐“ก๐“ช๐“ถ๐“ฐ ๐“ญ๐“ธ๐“ธ ๐“›...

By Kareena_inspiration

When a cruel, heartless,rude,wild Gangstar fall in for an angel.. Is it just lust or Love?๐Ÿ”ฅโœจ Bakika andar Ja... More

!!Intro and the starting!!๐Ÿ’ซ
~!!Hm Kidnaped!!~
!! Welcome to the hell !!
๐Ÿค~!! Uljhan !!~๐Ÿค
๐Ÿฅ€!! Dill mera dekho na meri haysiyat pucho!!๐Ÿฅ€
โœจ!! Tere mere darmiyan !!โœจ
๐Ÿ’Œ!! Nazdikiya !!๐Ÿ’Œ
๐Ÿฅบ!! Tere liye !!๐Ÿฅบ
๐Ÿซ€!! The touch of soul !!๐Ÿซ€
๐ŸŒน!! Laal Ishq !!๐ŸŒน
๐Ÿฅ‚!! KarEna Moments !!๐Ÿฅ‚
โค๏ธโ€๐Ÿฉน!! Fear of losing you !!โค๏ธโ€๐Ÿฉน
โœจ!! Some past memories !!โœจ
โฃ๏ธ!! Teri meri khamoshiyan !!โฃ๏ธ
~!! Love can change everything !!~
~!! I hate you !!~
~!! Teri chahat mein !!~
~!! Milan of two souls !!~
~!! Tum mile Dil khile !!~(KrEena special bonus)
~!! Karu's unconditional love for hasu !!~
~!! Strength of Love !!~
~!! Family time !!~
~!! First touch of you !!~
~!! The dreamful sparkles !!~
~!!Past hurts!!~
~!! Healing Love !!~
~!!Yes it's love not lust!!~
~!!The Distence!!~
๐ŸŒบ~!!Mohe Rang doo Laal!!~๐ŸŒบ

~!! After the death !!~

766 132 46
By Kareena_inspiration

Wishing you all a merry Christmas 🎁🎄🎄🎄🎄🎄🎄..
_____________________________________

Hm was sobbing while sitting in the floor..she was resting her head on the eadge of the bed hopelessly..
Tears were dropping from the corner of her eyes..

She closed her eyes and took a deep breath..the past memories started hitting her mind which she spends with her rakshash ji.and it's hurt her heart badly.an invisible internal injury created inside her bodie..

Hm:kiu kiya apne Aisa rakshash ji humare saath?humne apko ek accha insaan samjha tha.hum kase galat ho sakate hai..

Hm slowly got up from there..she sees a mirror at her front wall..she slowly gose infornt of the mirror and started looking at herself..
She closed her eyes and slowly touched her plum on her one cheek and started feeling ks's touch at there.she remembers ks touched her cheeks when she was injured in gun shoot..she imidiyetly opens her eyes with a jherk..

Hm:nhi..nhi rakshah ji aise insaan nhi ho sakte hai..bho humare saath aisa karne ke bare mein kabhi soch bhi nhi sakte hai.unhone hume isse pehle bhi chua hai kaai baar.paar kabhi bhi hume unke sparsh se kuch uncomfortable feel nhi hua.ulta hume toh haar baar ek ajeensi Khushi mehsoos Hui hai jaab bhi unhone hume chua hai..
K..kahi aisa toh nhi ki hum unhe galat samajh rahe hai?..

She gulped her own saliva and looks at her neck..and found the neckless which ks was given her some time ago.she touched the necklace at once.
Tears were dropping from her cheeks to her throat..

Hm:r..rakshash ji..(softly)

At that time a strong voice came into her ears..

Voice:haseena..

Hm imidiyetly turned at her backside..and a smile escaped at her face..while sees ks infront of her..

Hm:rakshah ji..

Ks:kaa hua roo kahe rahi ho tum?..

Hm:rakshash ji app..app kaha chale gaay the hume chod kaar?..

Ks:hum kaha chale gaay the matlab?tumhine toh kaha tha hume tumhare akhon ke samne se chale Jane keliye..abb hum jaha bhi jaay usse tumhe kya?tum toh naafrat karti ho humse..

Hm:nhi..nhi rakshash ji..hum apse nafrat nhi karte hai.kase naafrat karenge hum apse.apse naafrat karenge toh hume khudse nafrat ho jaaygi..

Hm said with moist eyes....

Ks:accha?toh fir taab kahe kaha tumne hume chale Jane keliye?aur kahe kaha tumne ki tumhe humpar ghin arahi hai?..

Hm:hum appe biswas karna chate hai rakshash ji..humara yakin kijiye.khudse bhi zayada bharosa karna chate hai hum app paar..par najane kiu nhi kaar paa rahe hai.humesha ek daar laga rehta hai ki kahi apne bho bharosa agar Tod Diya toh?..

Hm sits on her knees infront of ks..and covered her face with her both hand..and she started sobbing..
Suddenly she feels a warm plum in her one cheek..

Ks:haseena humari taraf dekho(softly)..

She slowly looks at ks..ks was helding her cheeks with a soft way..she cleaned her tears with her thumb..

Ks:haseena asu maat bahao.tumhe yeh jachta nhi hai.aur hume yeh pasand nhi hai bilkul bhi..hmm?..

Hm:rakshash ji app..

Ks got up from there and slowly spread her hands at hm and invite her for a hug..

Hm:r..rakshash ji..

Ks nodded her head possitively with a teary eyes..a big smile appears in hm's face..she imidiyetly got up from there and rans towards ks.she was about to hug ks but at that time suddenly ks vanished infront of her..hm stopped with a jherk..

Hm:r..rakshash ji..rakshash ji kaha gaay?rakshash jiiiiiii.abhi toh yahi the..kaha chale gaay achanak se..rakshash jiiiii..(shouts)..

Yes it hm's hallucination..

Hm was searching ks madly in the room at that time a doctor came into the..

The doctor:Karishma beta..Karishma beta kaha ho tum?..

Hm:ji?app kon hai?..

Doctor:aree tum..tum bhohi ho na jise kaal raat tez bukhar aya tha?tum hi bho ladki ho na jiske liye Karishma kaal raat pagalo ki tarha hume phone karraha tha..Karishma ki dost ho na tum?..

Hm:kya?app..app yeh Saab kya kehrahe hai?hume kuch samajh nhi araha hai..

Doctor:shayad tumhe kuch yaad nhi hai kaalke baare mein..itna tez bukhar jo tha tumhe.ghabrao maat hum saab batate hai tumhe..hum hai Dr. Karan Sen..hum asal mein Karishma ke muhbole chaha hai..uski family doctor bhi kehsakti ho tum mujhe☺️..

Hm:apko kase pata chala hume kaal bukhar aya tha?(shockingly)..

Doctor:aree kaal raat Karishma ne hume phone Kiya tha.bohot hi zayada ghabraya hua tha bho..mano pagal saa ho gya tha.baar baar sirf ekhi baar puch rahe the bho.tumhe kuch hoga toh nhi?kase tumhari temparature normal ho sake..

Hm just listening all this silently..

The doctor:main toh kaal sheher mein nhi tha..isliye usse kaha maine ki main subha akar tumhe check karunga.paar tumhari haalar kaal itni kharab ho gaai thi ki tabhi agar kuch kiya nhi jata toh tumhe shayad bacha nhi pata koi..toh maine usse kaha ki tumhe andhurni heat de bho apne sharir se..isse tumhari temperature normal ho jaygi.aur usne bho kiya..kisko badolat dekho tum shi salamat khadi ho abhi apne pairo paar..

The soil like slides under hm's feet..she got a sudden shock..

Doctor:beta kaal Karishma tha isliye tum baach gaai.pata hai tumhe kuch ho naa jaay iss wajase bho kaise pagalon ki tarha mujhse kehraha tha kuch haal batane keliye use.sach mein tum hi aisi pehli ladki ho jiske Karishma ko itna bechain dekha maine kaal..

Hm started remembering all past memories of last night..how ks gives her breath when she was suffering from her breathing problems..the story ks told her to entertain her..how ks hugs her from her back to give her bodie heat to save her from the fever..
Hm feels a sudden pain in her heart..
Tears rolling down from her moist eyes..

Doctor:abhi toh tum bilkul hi fit and fine laag rahi ho beti.thik hai tum Aram Karo..thoda rest lo..hum Karishma se milkar fir jate hai.waise bho hai kaha beta?..

Hm was not able to speak anything..words cannot caming out from her mouth..

Doctor:accha thik hai chodo..jane do..main use dhundh leta hun..tum rest lo haan?khalay rakhna apna..

Saying this the doctor left from the room..
Hm's feets shivers a little she held the side table to take support..and looks at the mirror to herself..

Hm:y..yeh humne kya..k..kaardiya?rakshash jiko itna bada chot pohcha Diya humne?💔.r..rakshash ji..

Hm imidiyetly rans from the room..
.
.
.
.
Ks was sitting infront of a little river..
She was looking at her own reflection into the water..tears were directly falling in the water from the extreme painful eyes..
Hm's words were continuously coming in her mind..

Ks in mind:haseena hum jante hai hum bohot bure insaan hai..aur..aur tumhare layak bhi nhi hai.nahi kabhi ho payenge.paar yeh baat sola ane saach hai ki tumne hi hume pehli baar muskurana sikhaya hai.tumhine hume firse jina sikhaya hai..hume aur jineki koi chahat hi nhi thi.lekin jaabse tum aii ho humare jindagi mein taabse na humme jineki naai chahat payda Hui hai.ladikon ke prati humari Jo drishtikon thi bho Puri tarha se badal chuka tha tumhe dekhkar..paar tum bhi baakion ki tarha hi nikli.tumne bhi hume galat samjha.aur hum bhi kaa pagal hai dekho.tumhari baaten hume abhi andar se chod rahi hai.agar sambhav hota toh tumhe sins chidkar dikhate humare andar abhi kaa chal raha hai..

Ks got up from there and took a little rock and throw it to the water..

Ks:haseena kahe tumhari baaten hume itni chuv rahi hai?kahe?.kaa hum tumse dill laga baithe hai?nhi nhi..yeh nhi ho sakta hai.hum apne zindagi ke saath tumhe nhi jud sakte hai.humare saath tum rahogi toh tumhe sirf aur sirf dard hi milega.waise bho humare jindagika koi bharosa nhi hai kaab rahe kaab naa rahe.tumhara humse Durr rehna hi thik hoga..

At that time suddenly a voice came there..

Voice:Durr bho abb tum iss duniya se ho jaoge devil..

Ks turned at her back side..found Ruddra and his goons were standing there..the goons were with their weapons..ks sees all that but couldn't took out her gun from her belt..

Ruddra:aree kya ho gya?gun nhi nikala tumne apna?..

Ks:hume marne ayy ho na?chalo tumhari yeh khuahis Puri kaar dete hai aj..

Ks took out her gun from her belt and thrown it to the ground and ups her both hands..

Ks:karlo tumhe jo karna hai..hum surrender karte hai..

Ks said that with a weak smile..and surrender herself totally infront of Ruddra..Ruddra came infront of ks smrikingly..

Ruddra:aree wah.yeh toh bin mosam barsat ho gaai..yeh toh tum khud Khushi karrahe ho Karishma Singh..😏pyaar karte ho haseena se?..

Ks:kahe tumhe kiu itna insecure mehsoos ho raha hai.agar hum pyaar kare bhi haseena se toh?..

Ruddra:Karishma Singh(shouts)..

Ruddra punched in ks's face hardly..ks hits with a tree..her lips started bleeding for that..but she turned at Ruddra..and started smriking..

Ks:darpok insaan..(smriking)..

Ruddra again punched ks and kicked in her stomach..

Ks:ahh..

Ks held her coller..

Ruddra:haseena sirf aur sirf meri hai..uspe Mera haak hai.you chif..

Ruddra again hits ks's stomach..

Ks:kitna maroge hume?maarkar kya hi ukhad loge tum?kismat mein jo likkha hai bhohi hoga..tum kon hote ho uparwale ki yojnako rone Wale?tum ek kayar the ho aur rahoge..

Ks laughed at Ruddra..Ruddra started bitting ks badly with a still rock..atlast ks fell on the ground..blood was coming out from her mouth badly..she was in a half conscious state..

Ruddra(breathing heavily):ajj mujhe thoda behtar laag raha hai.agar humare bss mein hota tumhare tukre tukre karke yahi gaad dete hum apne haathon se..paar nhi hum tumhe marke apne haath gande nhi karenge..

Ruddra thrown the still rode to the ground..ks was still thinking about hm..

Ks(weakly):h..h..haseena..

At that time hm came at the place ranningly and sees ks was laying on the ground with a blood covered face..

Hm:rakshash jiiiiiiii(screamed out painfully)..

Hm rans towards ks and sits besides her and took her head in her lap..

Hm: rakshah ji..rakshah ji akhen kholiye apni..rakshah ji app humari baat sun rahe hai na?rakshah ji..(jherked her)..

Ks just looks at hm and smiles weakly..which hurts hm badly..tears came out from her eyes..hm hugs ks's head and hide it in her chest..and crys out loudly..
Ruddra imidiyetly held hm's wrist and pulled out from there..

Hm:Ruddra haath chodo humara..haath chodo Ruddra..

Ruddra:chup..ek dum chup..bohot kaar liya tumne apni maanmani.abb tum dekhogi bandishe kise kehte hai..Ghar chalo tum bss ekbaar..fir main batata hun tumhe😡..

Hm looks at ks..and called her loudly..and hearing this call of hm ks slowly started trying got up from there..and she finally stands properly at the place while looks at hm..
Hm pushed Ruddra and rans towards ks and was about to hugs her but ks held her wrist..

Hm:rakshash ji..

Ks:chali jaao yahase.(heavy voice)..

Hm:k..kyaa?app hume chale Jane keliye kehrahe hai?(shockingly)..

Ks:haan kehrahe hai..chali jaao yahase..

Hm:dekhiye hum jante hai app humse gussa hai paar..

Ks:humne kaha na chali jaao yahase..toh chali jaao(shouts)..

Hm hurts for that badly..Ruddra again held her hand and started dragging her from the..hm was still looking at ks helplessly..
Tears came out from both of there eyes..

Hm in mind:rakshah jine hume roka kiu nhi?itna gussa hai bho humse?💔..

Ks in mind:h..hume maaf kaar do haseena..paar yeh karna zaruri tha.tumjari jaan humare liye saabse zayada zaruri hai..

Saying this ks slowly looks at her feet..it was a landmine was under her feet..she was standing on it..ks looks at hm..

Ks(moist eyes):apna khayal rakhna haseena.iss Janam mein nhi toh agle Janam mein hi shi..mulakat zarur hogi tumse..(fade voice)..

Ruddra dragged hm to the outside of the forest..hm was still in a shock..and at that time a luch sound came out from the forest..

Boom 💥...

The atmosphere shaked up for the sound of blust..hm skeeps her breath for this..Ruddra started smriking evilly..

Hm:rakshah jiiiiiiiiiiiii...

Hm screamed at her top of her voich..

******************************
Milte hai next part mein guys❤️❤️❤️...

Continue Reading

You'll Also Like

60.9K 3.6K 21
Imagine that Karishma Singh was assigned Mission Jeet in place of Anubhav Singh and she had to trap HM in her love.
62.6K 5.8K 44
Kya Hoga jab do dil milege ๐Ÿ’๐Ÿ˜ kya hoga jab aap jisse pyar krte the uski jagah aap ki sadi kisi or se ho jay ๐ŸŒš
36.7K 6.4K 35
You all can derive the story from the title itself. Keep Supporting for more Kareena Story With Gratitude RJ