||๐“œ๐“ธ๐“ฑ๐“ฎ ๐“ก๐“ช๐“ถ๐“ฐ ๐“ญ๐“ธ๐“ธ ๐“›...

By Kareena_inspiration

When a cruel, heartless,rude,wild Gangstar fall in for an angel.. Is it just lust or Love?๐Ÿ”ฅโœจ Bakika andar Ja... More

!!Intro and the starting!!๐Ÿ’ซ
~!!Hm Kidnaped!!~
!! Welcome to the hell !!
๐Ÿค~!! Uljhan !!~๐Ÿค
๐Ÿฅ€!! Dill mera dekho na meri haysiyat pucho!!๐Ÿฅ€
โœจ!! Tere mere darmiyan !!โœจ
๐Ÿ’Œ!! Nazdikiya !!๐Ÿ’Œ
๐Ÿฅบ!! Tere liye !!๐Ÿฅบ
๐Ÿซ€!! The touch of soul !!๐Ÿซ€
๐ŸŒน!! Laal Ishq !!๐ŸŒน
๐Ÿฅ‚!! KarEna Moments !!๐Ÿฅ‚
โœจ!! Some past memories !!โœจ
โฃ๏ธ!! Teri meri khamoshiyan !!โฃ๏ธ
~!! Love can change everything !!~
~!! I hate you !!~
~!! After the death !!~
~!! Teri chahat mein !!~
~!! Milan of two souls !!~
~!! Tum mile Dil khile !!~(KrEena special bonus)
~!! Karu's unconditional love for hasu !!~
~!! Strength of Love !!~
~!! Family time !!~
~!! First touch of you !!~
~!! The dreamful sparkles !!~
~!!Past hurts!!~
~!! Healing Love !!~
~!!Yes it's love not lust!!~
~!!The Distence!!~
๐ŸŒบ~!!Mohe Rang doo Laal!!~๐ŸŒบ

โค๏ธโ€๐Ÿฉน!! Fear of losing you !!โค๏ธโ€๐Ÿฉน

1K 171 69
By Kareena_inspiration

Next day morning..
The morning was a beautiful morning in the forest..the birds were chirping beautifuly..
The sunrays came on hm's face from the window..her sleep disturbed for this.and she started moving her head in her sleep..
At that time ks slowly opens her eyes and started rubbing it..she was sleeping in the sofa..she slowly got up from there and looks at hm.who was continuously moving her head for the sunrays..ks slowly gose infornt of hm and started addoring her..a smile appres in her lips..

Ks in mind:sote huye kitni shat aur pyaari laag rahi hai yeh.abhi ise dekhkar kon kahega ki yeh bohi ladki hai jo najane din bhar uchal kud karti firti hai..

Ks came infront of hm's face while gurding the sunrays coming from the window..hm again started sleeping peacefully..ks again started addoring hm loveingly..she gose to the window and closed it quitely..then she again came towards hm and pulled on the blanket on hm properly and took a towel from the worddrop and left from the room..

After some times hm slowly opens her eyes and looks around her..she rubbed her eyes to take the clear vission..

Hm(rubbing her eyes):rakshah ji..

Hm looks at the sofa..but couldn't found ks there..she imidiyetly got up from her place..

Hm:aree rakshash ji kaha gaay?yahi toh soye the kaal raat..

Hm slowly got down from the bed and walks outside from the room.she sees a beautiful view infront of her..the fresh forest morning was like waiting for the..the birds were chirping beautifuly in there shelters.cold wind was blowing in the air..hm took a deep breath to catch the fresh cold oxygen..

Hm:kitni khubsurat jagha hai yeh..kitni tazi hawa hai yaha😌..
Paar rakshah ji toh bahar bhi nhi hai.fir kaha chale gaay bho?..pass Wale room dekhte hai..shayad waha honge bho..

Saying this hm gose to the another room..and she came to the outside of the rooms door..she sees ks there..ks was skipping there with the skipping rope..hm was standing ks's backside..so ks couldn't noticed hm..

Hm in mind:aree yeh rahe rakshah ji☺️..

Hm was about to called ks but at that time ks stopped her skipping and keep the rope in the ground and started opening her shirt's button..
Hm just stopped at her place with a jherk..ks's whole bodie was covered with her sweats..she slowly took of her wet shirt from her upper bodie..
Hm imidiyetly turned her face to the another direction..her cheeks turned in red totally....

Ks is now in her trank top and trousers..she started doing pushups in the floor..hm slowly looks at ks..and she was just started loosing herself in ks.ks was doing pushups with her one hand and rested her another hand on her back..hm was just looking at ks with a wide mouth..

Ks's trank top is now totally wet for the sweat and sticked with her bodie..hm can clearly sees the perfect curvs and the abbs of ks's upper bodie..hm started feeling an unknown feeling inside her bodie..

Ks got up from the ground and strached herself at once and take two dumbbells in her both hands and started up and down her hands with the dumbbells..hm sees ks's perfect shaped biceps..sweat drops were dripping from them.a smile appres in hm's face..she was just gazing at ks loveingly..but suddenly she backed in her sence..

Hm in mind:aree yeh hum kya karrahe hai.pagal ho gaay hai kya hum.laaj sharam Saab bech diya hai hune😳..

Hm imidiyetly turned at her backside and she rans from there..ks feels someone presence behind her..she imidiyetly turned at her back side..but found no one there..

Ks:abhi abhi koi tha kaa yaha?haseena..haseena aii thi yaha?paar bho toh soo Rahi hai.bho kase aygi..hum bhi na.pata nhi kaa ho gya hai humko.haar wakt sirf haseena ke bare mein hi soche Jaa rahe hai..

And after finishing her workout ks took her towel and cleaned her sweats from her body..

Ks:haseena uth gaai hogi shayad neend se.ek baar dekhke ate hai..

Ks took her shirt in her hand and went outside of hm's room..and found the door is opened halfly..

Ks:aree yeh darwaza toh khula hai..haseena uth gaai hogi neend se..

Saying this ks opened the door halfly and was about to called hm but she couldn't sees hm in the room..

Ks:haseena..haseena kaha gaai?..

Ks imidiyetly came into the room quickly and sees here and there but couldn't found hm anywhere..

Ks:haseena kaha chali gaai..hasenaaaaa..haseenaa tum washroom mein ho kaa?haseenaaa...

Ks shouts hm's name but couldn't found a single response..ks started sweating..

Ks(breathing heavily):h..haseena..haseena a..aise achanak se kaha chali gaai?kahi bho jingle ke andar toh nhi chali gaai?.

Her shirt falls from her hand in the ground..

Ks:nhi nhi Aisa nhi ho sakta hai.itna bada jungle hai.ahar bho kho gaai hogi toh.itme bade jungle mein hum kaha dhundhenge use?a..aur yaha toh kaai khukhar janwar bho hai..kaho haseena..

Ks feels a a sharp pain insode her heart..she can clearly hearing her fast heartbeats..

Ks:haseenaaaaaaaaa..

Ks imidiyetly left from the room..

At Malik Mention..

Nm:kyaaa?yah allha yeh tu kya kehraha hai cheeta?tujhe pata nhi hai tu kya kehraha hai..

Cm:ammi hum khud apne imoji kaano se sunke ayy hai abbu aur rudra bhaiya yeh Saab kehrahe the..

Sm:haseena ko uss insaan se pyaar ho gya hai jisne uska apaharan kiya hai?..paar Aisa kase ho sakta hai😥..

Cm:kiu nhi ho sakta hai dadi?humne toh suna tha pyaar kabhi bhi kisise bhi ho sakta hai..toh usmein galat kya hai?..

Nm:ismein kuch galat nhi hai beta..paar..tu toh janta hai tere abbuko.agar haseena ko sach mein uss insaan se pyaar ho gya hai toh yeh uske liye bohot hi dard dayak hoga..kiuki tere abbu kuch bhi ho jaay yeh rishta kabhi bhi nhi swikarenge.kiuki tere abbu keliye haseena jitni zaya important hai usse kaai guna zayada important hai inki kursi..tu janta hai yeh baat..

Sm:aur hum apne bete ko bohot acche se jaante hai.bho kisi bhi halat mein ek kidnaper se haseenaki nikkah nhi hone dega.kiuki isse uska chabi bigad sakta hai samaj mein isliye..

Cm:paar ammi hum aisa kabhi nhi hone denge..humare liye sabse age humari di hai.unne liye hum kuch bhi kaar sakte hai.hum unke pass jayenge.unko hum batayenge ki abbu age kya karne wale hai..

Nm:hum jante hai pagle tu apne di keliye Saab kuch kaar sakta hai🥹..
Paar beta apne bare mein bhi toh kabhi soch liya kaar..tu aur Tera di tum dono bilkul ek jaise ho..bss dusro ke bare mein sochte ho sabse pehle..khudke bare mein bhi kabhi soch liya karo..

Cm:ammi isliye toh hum diko apna idol mantr hai..aur bilkul unki tarha banna chate hai.haa yeh baat hai ki thodese buddhu type ke hai.clg mein sabhi ladkiyan humara mazak udate hai.paar koi baat nhi..bho bhi Saab insaan hi hai.aur hum bhi..agar unhe humara mazak udane mein maza ata hai toh bohi shi.isd duniya mein apke baad sirf di hi bho insaan hai jo hume humari tarha jante hai samajhte hai..bohot Maan karraha hai humara dise milneka..

Cm said with a teary eyes..

Nm in her mind:yah allha cheete ko jo ushiki tarha samajh sake Aisa kya koi ladki nhi hai iss duniya mein?pata nhi inn dono bhai behen ke zindagi mein age kya hoga..

Cm:ammi abbu kehrahe the agar bho kidnaper Karishma Singh se diko pyaar ho gya toh yeh unke liye bohot bhari padsakta hai..paar koi ammi?kon hai yeh Karishma Singh?aur unse abbu itna daar kiu rahe hai?..

After hearing the name of ks sm imidiyetly got up from her chair and looks at cm shockingly..

Nm:k...kya naam bataya abhi tumne?..

Cm:Karishma Singh..

Nm looks at sm..and they both started smiling looking at each other..while tears came out from both of their eyes..

Cm:ammi,dadi kya hua app dono aise roo kiu rahe hai Karishma Singh kaa naam sunkar?..

Scean shifted to the forest..

Ks was ranning madly around her house for searching hm..and screaming her name..

Ks:haseenaaaa..haseenaaa tum kaha ho?tum sun sakti ho humko?haseenaaaaa..

Her voice creating a eco in the huge forest..but she couldn't not heard any response..she sitted on her knees in her group hopelessly..

Ks:haseena kaha chali gaai tum?kaha dhundhe hum tumko..haseenaaaa...

Ks screaming out hm's name with her full enargy...

Voice:rakshah jii...

Ks heard hm's shout suddenly..ks imidiyetly got up from the ground..

Ks:haseenaaa..haseena kaha ho tum?..haseenaaa..

Ks heard the shout from the backside of the house..she rans to there..she reached at the backside of the house..

Ks(breathing heavily):haseena..

Ks sees a small waterfall there..and sees hm was swimming under the waterfall and playing with the water..

Ks:haseena(moist eyes)..

Ks imidiyetly rands to the waterfall and jumped in the small rever and swim towards hm..

Ks:haseena..

Hm turned at ks..and a big smile appears in her face..

Hm:rakshash ji..

Hm also swim towards ks and finally they both meet with eachother under the waterfall..

Ks:haseena..tum..tum thik ho na?tumhe kahi chot toh nhi lagi..haseena(breathing madly)..

Hm:rakshash ji kya hua apko?app itne haaf kiu rahe hai?kya ho gya?😰..

Ks:haseena tum thik ho na?(shivring voice)..

Hm:ji hum toh bilkul thik hai.hume kya hoga..

Ks:tum..tum yaha kaa karrahi ho?aur tum chikhi kahe kuch deer pehle?

Hm:bho humne yaha ek chidhiya dekhi..bohot pyaari thi bho..paar bho udd kaar iss taraf agai..toh humne uska picha Kiya..aur hum bhi yaha taak pohoch gaay..yaha pohche toh yeh itna khubsurat saa jharna dekha.kitna khubsurat hai yeh jagha..toh hum bss iss jaghako dekh hi rahe the ki humara pair phisal gya..aur hum Pani mein gir gaay..toh girte wakt apka naam nikal gya humare muh se..

Ks was breathing heavily looking at hm..

Hm:rakshash ji app

Before hm complete her words ks held hm's wrist and suddenly pulled her towards her and hugs her tightly..
Hm couldn't understand anything at first cuse the sudden move of ks..

Hm:rakshah ji app yeh..

Ks:tum kaa pagal ho haseena?Aisa koi karta hai kaa?..

Ks tighten her grip more around hm's back and secured her in her arms..while her voice was shivering badly..hm slowly looks at ks..and sees ks was crying silently..tears were dropping from her moist eyes..

Hm: rakshash ji😧..

Hm eyes got moist automatically while sees tears in ks's eyes..her hands automatically gose to ks's cheeks..and hm held ks's face in her both hands..

Hm:raksha ji app..app roo rahe hai?paar kiu?kya hua hai apko?🥺

Ks:haseena tum..pls haath jod rahe hai hum tumhare age ainda se aise kabhi bhi kahi maat chalo Jana hume kuch batay bina..tum..tum nhi janti ho inn kuch paalon mein humare upar kaa gujra hai.hum tumko bhasha mein bayan nhi kaar payenge..bss humse wada Karo tum kabhi bhi hume bina batay hume chodkar kahi nhi jaogi..wada karo humse.(still breathing heavily)..

Ks's eyes were explaining all to hm without saying in words..

Hm:hume maaf kaar dijiye rakshah ji..

Hm cupped ks's face softly and cleaned her tears with her thumb from her cheeks..and said..

Hm:hum apse wada karte hai hum kabhi bhi apse Durr nhi jayenge apko bina batay..galti ho gaai humse..maaf kaar dijiye hume pls..

Ks took a deep breath..

Hm: rakshash ji..

Ks:hmm..

Hm slowly gose towards ks and warped her hands tightly around ks's neck and rested her head on ks's bare chest over her wet trank top..ks's skipped her breath at once while she feels hm's hot breath on her bare chest..

Hm:hum kahi nhi jaynge apko chod kaar raksha ji..

A smile appres 8n ks's face..ks slowly hugs back hm and secured her in her chest and started creasing her hairs softly while hm was smiling peacefully in ks's chest closing her eyes..just the sound of waterfall was creating eco in the atmosphere..
_____________________________________

Actually mujhe pichle kuch dino se iss story pe response acche nhi mil rahe hai..nahi vote ke side se aur nahi comments mein.sirf kuch hone chune readers ke alava comments hai nhi rahe hai.baki sabhi readers just story read karke bhag jate hai.aur yeh ek writer ko kitna zayda demotivate karta hai yeh ek writer hi janta hai..isse mujhe abb aur yeh story continue karneka Maan hi nhi karraha hai..yeh ek wajah hai mere late updates deneki..iske piche ekhi waja ho sakti hai ki app logoko storyline pasand nhi arahi hai..agar aisa hai toh pls comment mein bataiye..main khamkha iss story ke piche apna wakt zaya nhi karungi.air agar aisa nhi hai toh pls comments kijiye aur apne apne thoughts rakkhe waha..agar accha laag raha hai story bho bhi bataiye aur agar pasand nhi arahi hai toh bho bhi bataiye..but pls don't be a silent reader..cause yeh mujhe ekdum se demotivate karta hai..aur agar silent reader Banna hi hai toh pls story read maat kijiye..🙏🏻

Milte hai next part mein..❤️

Continue Reading

You'll Also Like

38.8K 6.8K 52
Sometimes you fall in love with person who is with you without being with you ๐Ÿ˜‰โค๏ธ ummm nhi smjhe.... to story pdh ke dekh lo smjh jaoge๐Ÿ˜œ Special th...
Solace By Himu

Fanfiction

58.9K 7.1K 50
Kya hai yeh ehsaas? Pyaar hai ya hamdardi, jisse mai pyaar samajh baithi?
76K 8.5K 51
This is a story about two police officers who fell in love but didn't realise their feelings for the longest time. This is a story about the love the...
23.6K 2.7K 49
Welcome to a Royal Buissness Family. A completely different family. But the most sweetest...caring and songest bond they hold with each other. But t...