Anuseena-๐‘ฌ๐’Œ ๐‘ท๐’“๐’†๐’Ž ๐‘ฒ๐’‚๐’‰...

By Atiwak

Two normal people with normal (but not so normal) lives, meet by chance and then their life turns 180ยฐ He ex... More

Prologue ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Characters~| ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Do Dil, Ek Kahani~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Sona-The Cupid~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Dil Ki Baatein~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Woh Ek Cup Chai~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~Gulab~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ|~The Kiss~|๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Mujhe Pyaar Ho Gaya Hai? ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Prem Mandir ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œKar Le Tu Bhi Mohabbat๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œMain Tum aur Ek Shaam๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Bichhdann ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Izhare Prem ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ ~Their First.....~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œTheir First Date ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Valentine's Day๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Yeh Tere Meri Baatein~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Rang De Mohe~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Their First Kiss~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Aakhiri Panna ~๐Ÿ’œ
Anth Ya Arambh..?
๐Ÿ’œ~ Cute moments ~ ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Ruthe Piya~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~The Accident~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Tere Sang Yara ~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œUndekhe Rang๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œBaatein Kuch Ankahi Rah Gayi๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Uff...Yeh Gussa..! ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The Passionate Night๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The After Effects๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~ Insecurities ~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Dooriyan..?๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The Argument ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Shubh Vivah~๐Ÿ’œ
A/N
๐Ÿ’œ~New Life~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ O Ri Chiraiya ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œAdhura Khatt๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ Making Distance ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ ~ Khamoshi~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Her Only Cure~๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œGulab 2.0๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The Midnight Romance๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ His Priye..!!๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The Special Day ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~ Embracing The Love~ ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ The New Beginning ๐Ÿ’œ
๐Ÿ’œ~Lucknow Diary~๐Ÿ’œ
Thank You
๐Ÿ’œ Epilogue ๐Ÿ’œ

๐Ÿ’œ~Gajra~๐Ÿ’œ

1.2K 153 290
By Atiwak

Happy AnuSeena Day ❤

Continued...

Haseena stood in the bathroom, her heart racing with nervous anticipation as she grabbed the pregnancy test kit. Moments passed like an eternity as she waited for the result. Finally, the outcome displayed negative, her face fall and a wave of disappointment crashed over her.

Feeling a mix of emotions, she quietly returned to the bedroom where Anubhav was still peacefully asleep. She lay down beside him, the weight of her disappointment bore down on her. Silently, she nestled into his comforting embrace, her face buried against his chest. Anubhav, feeling her distress, instinctively pulled her closer, wrapping his arms around her, offering unwavering support and love in the face of her unspoken sorrow.

"Anubhav...!" She called.

"Hmm..." He responded, opening his eyes to look at her.

Haseena-agar hum kabhi maa nhi ban paye phir...(she asked, an unfamiliar fear reflecting on her face).

Anubhav, now fully awake, tried to gauge her emotions.

Anubhav-subah subah bhaang chadha liya hai aapne...??

Haseena-hum seriously puchh rahe hai...(annoyed).

Anubhav-so jaiye aap, do din se college ke chakkar mein neend puri nhi huyi  hai na isliye aise sawal puchh rahi hai...(he attempted to divert her attention, gently pulling her closer to him).

Haseena-hum thik hai, aap bas hamare sawal ka jawab dijiye ki agar hum maa nhi ban paye toh...

Anubhav-toh hume koi fark nhi padega, tab bhi aap hamari Haseena rahengi, haan par aapko lagta hai ki baccha jaroori hai toh ek godh le lenge, bas...ab apne dimaag ko thoda aaram dijiye aur so jaiye...badi mushkil se itne din baad Sunday mila hai hume sone ko...(he reassured her calmly, kissing her forehead).

Haseena-serious baat hai hamare liye...

Anubhav-mat lijiye serious itna, doctor ne kaha hai na sab thik hai bas time lagega..hume bas sabr rakhna hoga...

She hummed softly, he closed his eyes to sleep.

Kitne aaram se kah rahe hai ki koi fark nhi padega...kya sach mein nhi padega? Hamari tarah inke bhi toh kuch armaan honge na hamare baccho ko lekar...phir, kahin aisa toh nhi ki..hume chhod kar...nhi nhi Haseena..jyada soch rahi hai, dimaag par break laga..aisa kuch nhi karenge yeh..aur yaad hai na Kuhu ne kya kaha tha ki  tension nhi lena hai, aaram ss rehne hai warna overthinking ki wajah se sach mein hamare health asar pad jayega..!”

With a deep breath, she expelled all the negative thoughts, finding solace as she buried her face in her comforting place.

◦•●◉✿💜💜💜💜✿◉●•◦

"Yeh itna sara saman kis liye..?!" Anubhav questioned as Haseena placed the shopping bag on the table.

"Diwali hai agle hafte toh ghar sajane ke liye..!" She replied with a smile.

Anubhav-itna sab?

Haseena-haan toh, abhi se safai shuru karenge tabhi toh safai puri hogi phir sajana bhi hai hamare ghar ko...(happily)

Anubhav-hamara nhi Haseena, yeh kiraye ka ghar hai..itna lagav mat rakhiye warna jab chhodna padega toh bura lagega aapko...

Haseena-aisa kyun bol rahe hai, kya pata na chhodna pade aur hum hamesha ke liye yahi rah jaye...(smilingly).

Anubhav-Tripathi Ji yeh flat bechne ka soch rahe hai...kal broker mile the hume...(he said, noticing her smile fade).

Haseena-toh phir hume dusra ghar dhundhna padega...(sadly).

Anubhav-hmm...

Haseena-wapas hamare ghar chale kya? Woh khali hi hai abhi...(she asked hesitataly)

Anubhav-hamare liye bahot dur ho jayega woh, hum Brijesh Ji se baat ki hai woh dusra flat dikha denge hume...

She sadly hummed.

Anubhav-kya hua? Aap dukhi kyun ho gyi..(he cupped her face and asked).

Haseena-itne pyaar se sajaya hai ghar, ab ise chhodna padega yeh soch kar man udas toh hoga hi..par kya hi kar sakte hai..(she said gloomily and walk to bedroom).

Next Day.....

Haseena was waiting for an auto-rickshaw when suddenly, a bike stopped in front of her, startling her. She glares angrily at the biker, whose face is obscured by the helmet.

"Oh.bhai pagal wagal ho gaye ho kya hai? Ya aakhen daan kar di hai jo dikhai nhi de rahe hai hum.." She taunted angrily.

"Bhai toh mat kahiye, dil par lagta hai.." The biker said, lifting the helmet's visor. Her kohled eyes widened in surprise as she recognized the brown eyes.

Haseena-Anubhav Ji...(surprisingly).

Anubhav-ji, aapke Anubhav Ji... (removed his helmet).

Haseena-aap aur yeh bike?

Anubhav-Aditya se lekar aaye hai, baithiye..(smiling).

Haseena-baith toh jayenge hum par iski kya jaroorat thi...

Anubhav-jaroorat toh kuch nhi thi bas aise hi aapko apne saath bike riding par le jaane ki iccha huyi toh le aaye  ab jaldi se baithiye...(he said with a smile).

She hummed and sat behind him, holding his shoulders.

Anubhav-acche se pakad kar baithna, speed breaker bahut hai raste mein..(he said, wearing the helmet back).

She smiled and gently wrapped her hand around his waist, feeling the anticipation of the ride. As he adjusted the mirror, their eyes briefly met, exchanging a silent warmth that only they understood. With a subtle nod, he started the bike's engine, the rumbling sound resonating through the air.

The ride began, and the wind whistled past them, carrying a sense of freedom. Haseena, nestled close behind Anubhav, found solace in the embrace of the moment. She leaned in slightly, taking in the exhilarating rush of the ride, her hair dancing with the wind.

Anubhav-pehle ghar chale ya phir direct date par...(he asked but due to the noise from the road, she couldn't quite understand his question).

Haseena-jii..(she asked, leaning against his ear).

Anubhav-ghar chalna hai pehle..(he asked).

Haseena-nhi nhi, aap jahan lekar jaa rahe hai wahi chaliye...(she replied, her warm breath brushing against his neck, sending chills down his spine, causing him to slow down), kya hua...(she asked puzzled, her lips lightly brushing his skin).

Anubhav-nhi kuch nhi..(He revved up the bike, continuing on their way).

Her initial puzzlement turned into curiosity as she glanced at the mirror, catching a glimpse of his reddened cheeks. A rush of shyness washed over her, causing her to gently nibble on her bottom lip. In that fleeting moment, a playful and mischievous thought sparked within her.

Haseena-Anubhav Ji..(resting her chin on his shoulder), hum soch rahe the ki (untucking his shirt, he looked at her hands) aaj date ke baad long drive par bhi chalte hai..(her fingertips delicately slid under his shirt, grazing his skin, eliciting a subtle reaction.)

Anubhav-chalenge..bilkul chalenge bas aap thoda haath kaboo mein rakhiye..(he said, fumbling due to her errotic touch on his skin).

Haseena-laat? Hum laat kyun chalayenge..(she asked innocently, teasing him).

Anubhav-hum jante hai aap ko sunai de raha hai isliye chup chap haath hata lijiye warna aaj raat chhodenge nhi hum aap ko..(he said, warning her dangerously).

She quickly withdrew her hands as his mischievous gaze met hers.

Anubhav-good....ab shanti se baithe rahiyega, warna hamara dhyan bhatka toh dono hospital bed par honge..

Haseena-shubh shubh boliye...

Anubhav-shubh shubh..(with a smile).

She playfully slapped his back and rested her head on his shoulder, he smiled heartily.

◦•●◉✿💜💜💜💜✿◉●•◦

"Mujhe nhi rehna is Harsh ke saath, main aapke paas aa rahi hoon badi di.."  Sona grumpily expressed to Haseena over a video call, glaring at Harsh, who was engrossed in playing with their two-month-old daughter.

"Ab kya hua?" Sneha asked sighing.

Harsh-kuch nhi Di, bas iske nakhre shuru ho gaye hai..(interrupting the sisters' chat).

Sona-mere ya tere, aur tu beech mein bola kaise? Idhar hamara sister time chal raha hai..(angrily).

Haseena-Sona..(sternly).

Sona-nhi badi di, yeh aapka pyaara Harsh mera dimah kharab kar raha hai..ek toh abhi delivery ke baad meri halat aise hi kharab hai upar se yeh aalsi  kumbhakaran ban jata hai raat mein..(she complained with a grumpy face).

Harsh- nhi di, yeh jhooth bol rahi hai chahe toh aap maa se puchh lo..(he denied the allegations).

Sneha- Sona jhooth mat bol..

Sona-main jhooth nhi bol rahi hoon..(she puffed her face).

Jeevika-ab dekho muh phula liya..(sighing).

Sona-haan toh..aap dono meri behan hokar Harsh ka side le rahi ho aur badi di kuch bol hi nhi rahi hai..(she frowned cutely).

Haseena-hum bolenge bhi nhi, tum dono husband wife ka matter hai hume padna hi nhi beech mein...

Harsh-husband wife nhi badi di, bechara husband aur khadus wife ka matter kahiye...

Sona-accha ab main khadus ho gyi...(her angry gaze turned to him).

Harsh(fumbling)-haan..matlab...nhi... matlab...woh..nhi...

Sona(angrily)-kya matlab?  Bol na main khadus hoon, gussail ho gyi hoon irritated rehti hoon ab bol....subah toh lade ja raha tha ab kyun Dar ka Sharukh Khan ban raha hai...

Sneha, Jeevika, and Haseena sighed, knowing that Sona's mood swings were at their peak and no one could calm her except their father.

Harsh-maine aisa thodi bola tha...didi aap sab hi kuch bolo, help karo..(he looked at the screen with puppy eyes).

Jeevika- Sona shant ho jaa, gussa karne se tujhe hi problem hogi...

Sneha-aur Harsh thoda tum bhi try karo ki iske aage kuch mat bolo do char mahine tak...delivery ke baad physical aur hormonal changes ki wajah se thoda gussa jyada aa raha hai..samjh rahe hi na....

Harsh-samjh raha hoon di par yeh nhi samjhti...

Haseena-Sona..tum bhi thoda dhyan rakhna...

Sona-isse kuch kehna hi bekar hai badi di..(she glared at Harsh).

Harsh-sorry yaar..(he requested with puppy face).

Sona-huh...

Haseena-Sona..

"Haseena Ji..!" At same time Anubhav called her.

Sona-jaiye jiju bula rahe hai...

Sneha-bye di...

Jeevika-bye...

Haseena-bye....

◦•●◉✿ Diwali ✿◉●•◦

Haseena's Home

"Kya hua, aap udas lag rahi hai?" Anubhav's gentle tone carried concern as he held Haseena's hand.

Haseena-kuch nhi bas Papa ki yaad aa rahi hai...har diwali par yeh ghar logon se bhara rehta tha par aaj...*deep breath* aaj sirf diye ki roshni hai..(Her voice tinged with a hint of emotion filled).

Anubhav-kya kar sakte hai, sab busy hai is baar...

Haseena-hume kabhi kabhi lagta hai agar hum khud ko thoda control mein rakhte the toh shayad aaj Papa hamare saath hote...(An unknown guilt weighed on her).

Anubhav-aap phir wahi soch rahi hai...(interrupted by her).

Haseena- hum jante hai koi humse nhi kahega ki hamari baat ki wajah se raat bhar papa depression mein the...par hume pata hai unhe hamari hi baat chubhi thi...(emotionally).

Anubhav-aisa nhi hai...aap bekar mein khud ko guilt mein daal rahi hai..(He gently tried to convey that her guilt was unwarranted, reassuring her).

Haseena-aapko bhi hamari baatein buri lagti hai na, irritate karte hai na aapko..(she asked, gazing into his eyes).

Anubhav-uh hu...kyuki hum jante hai akelepan ki shanti mein rehte rehte kabhi kabhi aapko bahar ka shor gussa dila deta hai...utna toh kabhi kabhi hamara bhi ho jata hai...(smiling).

Haseena-aap aur gussa? Bas lucknow mein dekha tha aapka gussa warna sant aadmi hai aap..bilkul humse opposite....

Anubhav-haan woh hamari sehan shakti aapse acchi hai isliye kam hi gussa aata hai aur waise bhi bachpan se koi mila bhi nhi jis par krodh aur narazgi dikha pau..chup rehte rehte sabki aadat pad gayi..(He shared, a faint smile on his face hiding the depth of his emotions).

Haseena looked at him, recognizing the hidden pain reflected in his eyes despite his smile. She knew that while she had faced many storms in her life, his life wasn't easy either. Both of them had learned to navigate through their own challenges, having been alone for a long time .

Haseena-hum aapke hamesha saath hai..(She said, pulling him into a tight hug, to which he responded with a warm smile).

Anubhav-ghar chale? Wahan aapka gift aapka wait kar raha hai..(he said, causing her eyebrows to furrow in curiosity).

At Their Home...

"Jaldi dijiye hamara gift.." Haseena eagerly said, anticipating her first Diwali gift after their marriage.

"Yeh lijiye.."  He handed her a A4 size envelope.  She looked at him questioningly.

Anubhav-khol kar dekhiye...

Haseena-hamare baccho ke liye test paper hai kya?

Anubhav-nhi aapke liye legal paper..(he said with a smile).

Haseena-legal paper..?!

Anubhav-haan aapne jo do saal ek mahine, aur 8 din pehle hamara dil churaya tha bas usi chori ke liye court ne aapko saza di hai...(mischief twinkled in his eyes).
She rolled her eyes with a smile, opened the envelope, and carefully read the contents. As she finished reading, her smile turned into surprise, and she blinked in astonishment.

Haseena-yeh...(still in disbelief).

Anubhav-shubh deepawali, Patni ji..(smiling).

Haseena-Anubhav ji..(waiting for an explanation).

Anubhav-aapne jo padha woh sach hai, yeh ghar bas aapke ek sign se aapka ho jayega...(smiling).

Haseena-par itne paise kahan se aaye?

Anubhav-aadhi hamari savings hai aur bachi huyi humne loan liya hai..(he said hesitantly).

Haseena-nhi..loan nhi, hume yeh ghar nhi chahiye....

Anubhav-hum ghar ki aadhi kimat de chuke hai unhe, aur aadhi government leave ke baad court khulte hi hume deni hai..aur Haseena ji sirf kuch hi lakh toh hai....ho jayega...

Haseena-nhi nhi..bank ka loan bahut sardard hota hai, hume pata hai na..nhi, aur kya jaroorat hai iski...

Anubhav-hamara ghar hai yeh Haseena ji, isse badi jaroorat kya hogi hamare liye...

Haseena-par...

Anubhav-bas do saal, do saal aap hume pocket money de dena, pura loan khatm ho jayega..aur uske baad I promise ki kabhi loan woan ke chakkar mein nhi padenge..balki phir aaram se hum dono hamare is ghar mein rahenge..(with a smile).

Haseena-par...

Anubhav- phir par....(disappears).

Haseena-suniye toh pehle...

Anubhav-yeh par kisi aur baat ke liye..(he asked).

Haseena-hmm....woh humne bhi aapke liye ek gift liya hai...

Anubhav-kya...(happily).

Haseena-ek sec...(she took out a box from her handbag and gave it to him) kholiye...

Anubhav-ring hai kya..(happily).

Haseena-khol kar khud dekh lijiye..(she said with a smile).

He quickly unwrapped the box and opened it.

Anubhav-chabi? Bike ki chabhi...(he looks into her eyes in disbelief).

Haseena-shubh Diwali, patidev ji...(smiling).

Anubhav-matlab neeche jo nayi bike park thi woh hamari hai..??

Haseena-hmm...pasand aayi?

Anubhav-haan bahot acchi bike hai, par iski jaroorat kya thi?

Haseena-aapko pasand hai na, isliye...ab isse badi jaroorat kya ho sakti hai..(she said with a smile).

Anubhav-thank you..(he hugged her) par ek second, aapne bhi savings kharch kar di...(he asked, breaking the hug).

Haseena-haan isliye kar rahe the, kyunki dono ki savings gayi..

Anubhav-koi nahi, aapki salary kaafi hai hum dono ki do waqt ki roti ke liye..(smiling).

Haseena-par hume aapke saath nayi bike par date par jana tha...(gloomily).

Anubhav-haan toh chalenge na, itne bhi bure din nahi aaye hai hamare ki aapko ek date par na le jaye..(he said with a smile).

She smiled and embraced herself into his arms.

"I love you..!" Both mumbled at the same time.

✿ 3 Years Later ✿

"Sab ke sab nalayak hain, padhai likhai mein mann nahi lagta kisi ka, bas Insta par reel scroll karte rah jaoge sab..." An angry female professor taunted her students who were silently listening to her.

"Lagta hai aaj Mam ka sir se jhagda hua hai.." One of the students whispered to his batch partner.

"Haan yaar, tabhi aaj itna gusse mein hai warna Haseena mam toh shanti ki pratik hain.." Another one whispered back.

"Jay, Neel...." Haseena's stern voice made both the students tense up. "Kya makhi ki tarha bhin-bhin kar rahe ho tum dono?"

"N..nhi mam, kuch nahi..." Jay fumbled, getting up from his seat.

"Hum bas...aapka question solve karne ka formula dhundh rahe the..." Neel answered, attempting to save themselves from their teacher's wrath.

"Accha toh aao aur sabko batao kaun sa sa formula mila tumhe.." She said tauntingly.

"Mila kahan mam, aapne usse pehle hi hume khada kar diya.." Jay replied with a sheepish smile.

"Haan toh ab khade hi raho puri class aur khabardaar, jo kisi ki ek aawaz aayi pure time toh, uska naam chemistry lab ke no-entry list mein hoga.." She warned them.

The class shared a sad look, knowing she would definitely do it.

"Haseena mam..! Pandey sir bula rahe hain aapko..." A peon informed Haseena, interrupting the class.

"Aap chaliye, hum aate hain.." She said, and he left. "Hum aate hain tab tak koi class se nahi jayega, aur agar gaya toh attendance gayi..!" She stated, collecting her books and pen.

"Hashh..!" A sigh of relief echoed in the class as soon as Haseena walked out.

A few hours later....

Haseena stood at the roadside, exuding an air of expectancy when Anubhav's bike halted in front of her. He lifted the visor of his helmet and locked eyes with her. With an eye roll, she settled behind him, placing her bag between them and steadying herself by gripping the bike's metal edge. With a subtle nod, he initiated the bike, accelerating swiftly.

"Aaram se nhi chal sakte aap.." She said tauntingly, grip tightening on his shirt as they hit a speed bump

"Hume pakad kar baith jayengi aap toh aapke haath ghis nhi jayenge.." He taunted back.

"Hamare haath nhi par hamare chhune se aap jaroor ghis jayenge..." She counter attacked.

"Aap phir jyada ja rahi hai.."

"Aur kal raat aap jo jyada gaye the uska kya?" She asked, shooting him a pointed glance through the bike mirror.

"Shuru aapne kiya tha..." He quipped.

"Humne..aap bhul rahe hai hamari earring aapne todi thi.."

"Haan toh di bhi humne thi.."

"Par thi toh hamari aur aapki yaad ke liye bata de ki woh earrings hamare premi ne di thi, Patidev...aap toh ek gulab nhi dete ab hume.." She said tauntingly.

"Abhi kal hi diya hai aapko gulab.." He replied back.

"Isliye aaj ruthi huyi biwi ko manane ke liye khali haath chale aaye..(taunted) Pehle roj roj gulab dekar  aadat lagao aur phir chhod do...sahi kehte hai log, shaadi ke baad har Pati kanjoos ho jata hai.." She remarked tauntingly.

"Hey Kanha...kya piece banaya hai, ek time the jab inhe gifts dene mein dar lagta tha ab na do toh dar lagta hai.." he muttered to himself, his eyes suddenly catching sight of a tea stall across the road, opposite the gulmohar tree, where an elderly couple selling toys.

He halted the bike

"Ghar nhi aaye hai..!" She grumbled.

"Pata hai, chaliye chai peete hai..." He suggested, gesturing toward the stall. She agreed, and they made their way to the stall. He parked the bike and ordered two cups of tea.

"Kya dekh rahi hai itne dhyan se" He asked, noticing her fixed gaze.

"Unhe.." She pointed towards the elderly couple engrossed in conversation.

"Dikhne mein kitne acche lag rahe hai na saath mein.." She said with a smile.

"Saalon tak saath diya hoga ek dusre ka tabhi aaj bhi ek saath acche lag rahe hai, saath mein...!" He replied. She glanced at him and smiled, leaning her head on his shoulder.

"Sorry hai hum.." He said.

"Hum bhi..." She replied.

"Hum abhi aaye.." She said as they finished the last sips of their tea.

"Kya hua?" He asked worriedly.

"Kuch nhi...hum unse woh teddy bear kharid kar laate hai..!" She said with a smile.

"Yeh lijiye.." He handed his wallet to her. She glanced at it and then, he silently requested through his eyes. She smiled.

"Amma yeh safed wala teddy bear dena." Haseena said the old lady.

The lady took a glance at Haseena and then at the soft toy.

"Beti ke liye le rahi ho?" The lady asked, which momentarily faded Haseena's smile. The elderly couple noticed it.

"Kya hua beti?" They asked.

"Kuch nhi....aap dijiye hume..." She said with a soft smile. They nodded and handed her the teddy bear.

"Waise aap dono is umar mein yahan?" Haseena hesitantly asked. They smiled, exchanging a glance.

"Bacche jab hadd se jyada samjhdaar ho jaate hai na toh maa baap ka pyaar sirf unki jimmedaari aur kartvya nazar aane lagta hai...hamare bete ke liye bhi hamara sara kiya dhara hamari jimmedaari aur kartvya the par ab woh ek bete ka kartvya nhi nibhana chahta tha bas isliye hume chhod kar chala gya, apne Pita hone ka farz nibhane.." The old man spoke with a bittersweet smile.

"Ek baat kahe beti, baccho ko pyaar  karna par unke liye apne Pati ko nazarandaaj mat karna...!" The old lady advised.

Haseena hummed with a smile and left after paying them.

"Kya baatein kar rahi thi aap..." Anubhav asked teasingly.

"Kuch nhi, woh hume bata rahi thi ki baccho ke liye kabhi aapko ignore na kare (his smile faded) par ab unhe kaun bataye ki hamare bacche hi nhi hai..!" She said with a smile.

"Haseena ji.." concern filled his voice.

"Thik hai hum...waise bhi jab Kanha ki marji hogi denge aur nhi hogi toh na sahi.." She said with a smile.

"Hum adopt kar sakte hai.."

"Agar agli anniversary tak wait karte hai..." She said with a smile.

He hummed.

"Chaliye ab ghar chalte hai." She said, handing him his wallet.

"Ek minute rukiye.." He paused, his gaze falling upon a lady selling flower gajra. He hurriedly went over to her and purchased a gajra. Haseena's eyes beamed with delight.

Returning to her side, he displayed it with a warm smile.

"Laga de?" He asked.

"Bilkul.."

He stood behind her, gently releasing her hair from its bun and carefully tucking the gajra in place with the aid of her hairpin.

"Ho gya.." He said happily. She looks herself in the bike mirror and her lips curved into a beautiful smile.

"Acche lag rahe hai na aapke baalon mein.." He said smiling.

"Aapki pasand kabhi kharab ho sakti hai kya..." She replied with a smile.

"Bilkul nhi par humse acchi aapki pasand hai..!"  He said teasingly.

"Woh toh hai...aapse acchi hamari pasand hai aur kaafi hot bhi...!" She whispered last words flirtatiously .

"Aapse kam.." He flirted back.

"Accha chaliye ab ghar chale.." She said.

He hummed as he restarted his bike. She settled behind him, encircling her arms around his waist, nestling her head against his back.

With a smile, he accelerated the bike, the time now possibly 5 or 6 in the evening. The winter's embrace had lit up the highway with shimmering lights, while the chilly wind attempted to steal their warmth, yet their love's radiance was enough to quell the shivers. Her hair cascaded freely in the wind's playful dance.

“Kuch saalon mein hamari zindagi kitni badal gyi na...kahan hum pehle akele shant se rehne wale the, matlab hi nhi tha kisi se, par aaj bina aapse lade hamara din nhi jata..ek alag sa maza hai isme bhi..aapko gussa dilana phir manana ya khud ruth jana aur aapka manana...ab aapke saath rah kar samjh aa raha hai ki zindagi yahi hai pehle jo jiya woh toh bas jee rahe the...sach mein aap hamari zindagi ka sabse anmol uphaar hai jo Kanha ne hume diya..aap bahot acche/ acchi hai Anubhav/ Haseena..” Anuseena's POV

“Mama mami aaj bhi humse naraz hai par aapne kabhi hume unke prati hamara farz nibhane se nhi roka...hume samjha, jis insaan ko khane mein kya pasand hai yeh pata nhi tha use aapne uski bhi pasand mayne rakhti hai bata diya..aap nhi janti Haseena hum aapse kitna prem karte hai..aur shayad shabdon mein bata bhi nhi paaye..!” Anubhav's POV.

"Pata hai humne kabhi nhi socha tha ki aap jaisa koi insaan hume pyaar karega par Papa kehte the na ki  Kanha ki leela hamari soch se pare hoti hai..aur sach mein aap sabse pare hi nikale...aapse milkar hume samjh aaya ki pyaar  sirf pyaar karne aur pyaar se baat karna nhi hota..pyaar gusse bhare taane sun kar bhi premi ko samjhna bhi prem hai...hum jitne kadve aur gusse wale the aap utne hi shant aur meethe...hamari kadvahat aapne na jaane kab aue kaise apne andar samet kar hamare andar bhi mithas bhar di...!" Haseena's POV.

"I love you Anubhav..." She whispered, catching his gaze through the bike's mirror, her eyes reflecting her love for him

"I love you too Haseena...!" He said as their eyes locked with each other's.

And Soon their  bike vanished into the ethereal mist of the evening, their journey transcended beyond the shimmering lights, arriving at their destination—the realm of endless love.

The journey that began as Anubhav and Haseena had transformed them into AnuSeena, after battling against his family, her overthinking, their loneliness, their hidden pain, and the past.

They are aware that more hurdles may lie ahead in their future, but they also know that together, they will easily overcome any challenges that come their way.

THE END.

Thank you...❤

~Atiwak

Continue Reading

You'll Also Like

52K 6.2K 43
She chose the villain to be her lover... Haseena Malik had dreamt of meeting the Prince charming of her life but when she had him she chose his elder...
150K 6.9K 47
Abhiram and Avantika Gandhi were a happily married couple. Yes, it had been an arranged marriage, but they had fallen for each other over the time...
833K 6.2K 17
Only sample chapters are here on WATTPAD https://www.amazon.in/dp/B09421TTNQ/ref=sr_1_10?dchild=1&keywords=spark+of+love&qid=1620104967&sr=8-10 "Riti...
24.9K 4.1K 27
Anubhav Singh: The esteemed DSP of Lucknow, known as the fearless tiger of department. Haseena: A kind-hearted pediatrician at New Life Hospital. Bot...