The Dark Memories..

By Starshine71

I here with Kareena Story with different plot....here you will find some twist and turns...so peep into know... More

Still Haunting...
Face the reality....
History ......
First Lead....
The Article...
The Attack...
What's this all about...
How could that be....
Suspicious...
It Can't be....
Where it all began.
Our Last Goodbye....
Until the last breath...
All my Fault...
Where to start...
The Locker Room....
How did you find out...
Together...
Season 2 - New Proposal....
Welcome to Madison Town...
Strange Behaviour.....
Cursed Town...
Motive Behind....
Need to go....
Missing People....
Its a Dream or Warning....
What it could be..
Maybe its all Connected...
The Diary...
Nothing Will Happen To Us...
Karishma's Wrath....
Everything comes to an End....
Update

Research Papers....

309 57 20
By Starshine71

happy reading fellas...

Karishma is running into the deep forest at mid night with sacred face. She can hear the footsteps coming behind her....her flashlight has been dropped somewhere and don't where she is standing in the deep forest....then she hears someone coming behind her so not any more time she runs fast in the forest but falls down on ground when she hits her leg on something....she turns around to see the black figure approaching her slowly with something on the person hand....the black figure is coming near to her and she is moving back as she is trying to protect herself......the figure comes before she do anything the black figure rises something and hits on her head...

Bang

Karishma opens her eyes with jerk and tears starts to flow....she is breathing heavily...she tries the recognise the place where she is ....then feels the loving hand on her head ..she turns around to see her sister who is caressing her head loving assuring her that she is right here not to worry about anything....Karishma slides to her lap and closes her eye to feel her presence and her warm...Haseena smiles and holds her hand and starts to pat her head softly...

H – kuch nahi huva hai Krishu....hume dekhiye....

K – no response...

H – dekhiye...hum apke paas hai....kuch nahi hoga apko....ek baar apni annkhe khoilye....( says softly )

K – ( cracking voice ) nahi di...humse nahi ho raha hai.....( holds her sister tightly )

H – humari Kirshu bahut hi strong hai...plzz bacha ek baar hume dekhlo....

Karishma slowly opens her eyes and looks up to see Haseena who is smiling with teary eyes....Karishma wipes her tears and gets up.....Haseena smiles and cups her face and kisses her forehead....Karishma hugs her tightly and Haseena rubs her back to calm down..

H – kuch nahi hoga apko...hum apke saath hai...baas bacha aur nahi....( she can still hear the sobbing sound )

They were sitting in that position for long time then after sometime finally Karishma breaks the hug and Haseena wipes her tears....

H – kya huva..( asks softly )

K – kuch nahi di....baas vohi bura sapna...pata nahi kab ye sab band hoga...

H – bahut jaldh....ab apko aur sahane ki jaurt nahi hai....kuch aur din..( cups her face looks directly into her eyes ) fir sab kuch thik ho jaayega....hum sab kuch thik kar denge....( touches her forehead with hers )

K – ( holds her hand ) kyu di...aise kya hoga....( asks her confusedly)

H – kuch nahi...hum baas ye bol raha the ki aagar ye case solve ho gaya tho aap free ho jaayegina....isliey hum bol raha the....

K – thik hai....( looks at the time ) oh shit....ithni der tak hum so gaaye...

H – kal raat der tak kaam kiya na apne..isliye sone diya...abhi apka pair kaise hai..

K – ( looks at her ankle ) better feel kar raha hai di....accha hum fresh hoke aathe hai....aaj bahut hi important kaam hai...

H – thik hai..jaaiye hum apke liye kuch baana the hai....

Karishma kisses her cheeks and goes from there to get ready awhile Haseena wipes her tears and thinks about how much her baby sister is dealing with everything...she too goes down to make her something.....

After sometime the door knocks and Karishma opens to find Sid there with coffee in his hand...he offers her with smile and she takes.....she asks him to get inside...Sid goes inside the house and closes the door behind...suddenly he feels strange about the atmosphere and looks around to see the house but finds nothing except for Karishma who is calling him to the dining area....

S – kya huva....tumne mujhe yaha kyu bulaya...aur vo bhi ithni jaldhi...( sits on the chair ) sab thik....

K – ( shows him the laptop ) ye dekho....hume kya mila hai...

Sid carefully reads the article and gets shock....he looks at Karishma who nods her head lightly while drinking her coffee....

S – matlab jo ladki hume mili hai vo Anaya Aggarwal hai .....

K – pata nahi...baas ye ek clue hai....shyd ho bhi saktha hai nahi bhi...par hum iss clue ko chod nahi sakthe..isliye hume university jaana hoga aur pcuha task karna hoga ki iss ladki ke saath kya huva...aagr ye kahi iss case se connected hai tho humare liye easy ho saktha hai....

S – shyd tum thik kaha rahi ho....pata nahi kya chal raha hai....ye case bahut hi complicated hothi jaa rahi hai...ek kaam karthe hai iss university ke saath saath vaha ke police ke paas bhi jaatha hai....puri details inkal the hai..

K – thik hai..fir hume nikalna hoga....

S – sure mai abhi Chief se baat kartha hoon...vo vaha ke station ko inform karne ko bol tha hoon...

K – ( stands up ) thik hai tum call karo hum di se baat karke aathe hai..

S – ( turns to her ) aery haan tumari di..... kahi dekhiyi nahi de rahi....socha unse bhi mulakt ho jaayegi...( smiles )

K – haan vo introvert hai....unhee logo se baat karne pasad nahi hai..par jauru tumare baare buluge....( smiles back )

S – thik hai..mai baat kartha hoon...tum inform karke aavo..hum bahar wait karthe hai...

Sid goes out while taking the phone and Karishma goes upstairs to talk to her sister about the little field trip...she knocks on the door and goes inside to see her sister sitting on the chair reading the book....Haseena smiles and asks her to come..

K – di aaj hum bahar jaa raha hai...shyd der bhi ho jaayegi....

H – haan pata hai ki aap university jaa rahi hai na puch tash keliye....

K – haan di par apko..

H – ( cuts her ) hum ne sunna aap dono ko baat karthe huve..vaise vo koun hai...jo tumari madad kar raha hai..( rises her eyebrow )

K – Sid hai baathaya tha na apko...iss case me vo humari madad kar raha hai..

H – thik hai...jaaiye aur jaldhi vaapas aaiye..

K – bikul....( kisses her forehead and goes from there )

At the university...

After travelling for 5 hours they are sitting on the dean cabin waiting for her to talk.....that's when they hear the door open and dean comes inside...she shakes hand with them and sits on her chair..

D – ji boliye hum kya madad kar sakthe hai..

K – ( shows the article ) kya aap baatha sakthe hai ki ye koun hai..

D – ( looks at the photo ) Anaya Aggarwal ke baare me kuch pata chala hai kya...( asks shockingly)

S – uhm...nahi hum baas regular investigate kar raha hai aur kuch nahi...

D - Anaya Aggarwal....college ki sabse acchi aur bahut hi samdar ladki thi....humehsa se top kiya karthi thi...PHD in journalism kar rahi thi.....last semester usse kcuh paper submit karna tha tho uss papaers me work kar rahi thi....

K – kis paper me work kar rahi thi...

D – vo Winden ke hospital ke baare me search kar rahi thi..

S – ( his eyes became wide ) vaha kyu..

D – Anaya kind of impressed with them and also with Winden History...usse jaana tha ki uss hospital me aise kya hai jo logo ko kaise better treatment dethe hai...usse vo sab ko dekhana chahathi thi iss duniye me acche doctors bhi hothe hai jo logo ke liye kaam bhi karthi hai..vaha ke jagha, log, Doctors aur vaha ke Hospital ek baare me kaam kar rahi thi...

K – fir uske baad kya huva..

D – pata nahi....last time vo apne maa paap ke ghar jaane ki tyaari kar rahi thi..bol rahi thi uske paper complete ho chuka hai tho apne family ke saath spend karna chahathi hai..uske baad se vo kaha gaayi kisi ko nahi pata....

S – kabhi pata kiya uske papers me kya hai..

D – nahi...final submission ka wait kar raha the....par usse pehale hi vo kho chuki thi..

K – apko shak nahi huva ki ye sab uss papers ke vajse huva..

D – shak tho huva tha...par usse paper me kuch bhi nahi mila jise koi ghum hi ho jaaiye...vo tho sirf apne kaam hi tho kar rahi thi....

S – uske dorm room tho haina....hume check karna hoga..

D – sorry pichle mahine hi humne unka room clean kiya....with police ke permission se hi....bahut dino se vo baad tha....fir jab Anaya ke baare me kuch nahi mila tho police ne ye case close kar diya aur humne uska room bhi..par uske saare paper and files unke ghar bejh diya hai...shyd apko vaha kuch mil jaaye...

K – Anaya Aggarwal ka koi best friend ya room mate...

D – nahi vo aklei hi rahthi thi..vo kya haina ki PHD kahi log padthe nahi the..isliey vo apne kaam khud hi karthi thi..

S – thik hai unke ghar ka address...dijiye..

After getting the address both comes out and goes near their car thinking about the conversation.....

S – mujhe abhi bhi kuch samjh nahi aa raha ki.....ithna accha hospital ke baareme research karne ke baad vo acchnak kaha chali gaayi...aise kya ho gaaya..

K – shyd usse kcuh pata chal gaaya ho...jise ke karan vo gaayab hi ho gaayi ho..

S – tumare kahana ka matalb kya hai..

K – Sid kuch tho baat hai....jis ladki ki dead body mili hai aagar vo Anaya Aggarwal hi hai...tho isse tho ek baat confirm hotha hai uske iss research me usse aise baat pata chal gaayi hogi jiski vajse uski mout huvi hai...aur vo kya hume dund na hoga...

S – par agar ye sach nahi huva tho..

K – vo tho uske ghar jaake hi jaa kar hi pata chalega ki aakir baar vo kya kar rahi thi...

Sid nods and both gets on their car and rides to their destination....after 20 minutes they were sitting on a sofa with Anaya Aggarwal parents who were shockingly looking at them when they told about the normal enquiry..

F – ji boliye kya baat hai...

K – uhh...hum article mila ki apki beti 6 mahine pehale gaayab huvi thi..last time aap logo ne kab baat ki...

M – Oct 30 ko....subha jab maine usse dinner keliye bulya tha..vo bahut kuch thi kaha rahi thi ki uska paper complete ho gaaya hai...aur jaldh hi publish karne waali hai....fir raat kareeb 9 bejh jab hum uske wait kar raha the tab uska phone aaya aur bol rahi thi ki vo dinner me nahi aa sakthi kyuki usse kuch kaam hai aur vo agale din aayegi...maine pehale bhi bola tha ki vo iss paper ko chod de lekin vo nahi maani...

F – agale din hum wait karthe raha hai..aur vo kabhi aayi hi nahi....par ye baat tho humne pehale bhi police ko bol diya that ho fir...

S – ( hesitates ) uhh...baathana tho nahi chaiye..par kuch din pehale hum ek ladki ki body hume mili hai Winden ke sea shore....hume exactly nahi pata ki vo Anaya Aggarwal hai ya nahi...

All – kya...

K – ji hai..aur hume lagtha hai ki shyd vo apki beti ho sakthi hai..isliey hum puch taash kar raha hai...

F – par inthna mahine baat..nahi ye nahi ho sakthe..

S – bikul bhi nahi ho saktha...par hume tho apna kaam karna hoga na....

M – kya madad chaiye apko...

K – hume unke files chaiye...research ke papers...hume jaana hai ki vo paper me kya kaam kar rahi thi....aagar ye sab Anaya Aggarwal ke saath connected hai tho hume aur apko bhi jaana hoga ki aakir unhe saath kya huva..

F – ji chaliye hum dekha the hai...

Karishma and Sid follows Anaya Aggarwal father to her room....the father opens the door and all three goes inside and amazed by the files which have been stored on her book shelf....Karishma and Sid were baffled by seeing this and both exchange looks...

S – ithni saare papers..

F – haan...vo iss papers se bahut hi possessive ho gaayi thi..bol rahi thi uss Winden me kuch hai jo log nahi jaanthe aur mai iss papers puri duniya ko baathavogi....par kya aaj tak nahi pata...

K - Anaya ke maa bol rahi thi ki vo ye paper chod the...kya hum puch sakthe hai ki aise kyu kaha unhone..

F – jabse Anaya kaam karne lagi uska pura focus yahi par tha..pehale vo interested nahi thi..par acchnak bolne lagi ki uske haath bahut bada baat mila hai jise logo ki duniya hil jaayegi....tabse ye baat uski maa ko pasad nahi thi...unhee lag raha raha tha kahi iss paper ke karan usse kuch ho na jaaiye.....isliye vo maana kar rahi thi...

S – aise bhi kya haath laga usse...

F – nahi maalum...vo inn sab cheezo ko secret hi rakthi thi....aur jo gaayab huvi tab hume yakin ho gaaya ki shyd ye sab iss papers ke karan hi huva hai..

K – police ne kya kiya..

F – puch tash ki par kuch pata nahi chala...fir baas iss case ko unsolved karke chod diya...

Karishma and Sid were in deep thoughts...they are getting something in this case but still they don't understand why would someone vanish like that just because of paper work. Their thoughts were broken when they hear Sid phone ringing...he excused himself to take the call while Karishma gets busy with the files. The father leave them to handle alone...

Karishma take some of the files and opens to see the photo of Hospitals and some places of Winden...then she reads her paper one by one....after few minutes Sid comes and sees Karishma busy with the files...

S – maine yaha ke police se baat ki...aur shyd tumare shak sahi tha..

K – ( looks up to him ) what do to you mean..

S – jis din Anaya Aggarwal gaayab huvi thi uska last location Winden ke aass paas hi tha..

K – kya...( becomes curious )

S – haan mujhe bhi shock laga...lagtha hai jis din ye gaayab huvi thi shyd vo vaha hi thi...par Winden ke andhar nahi baas bahar...

K – aagar ye Winden ke aass paas hi gaayab huvi hai tho ye case jauru tumare station me register huva hoga..

S – yeah....enquiry keliye jauru vaha aaye hoge....lagtha jo body hume mili tho vo Anaya Aggarwal hi nahi..

K – confirm karana hoga....ek kaam karthe hai yaha se Anaya Aggarwal ke related saman leke jaatha hai aur test karva the hai....aagar match huva tho baat aage badh sakthi hai...aur ye files bhi....hume lag raha hai kahi na kahi iss search papers me hum kuch mil saktha hai...

S – thik hai...jaise tumhe thik lage....

Both collects the some things belongs to Anaya Aggarwal and also takes the file...then they said goodbye to their family assuring them that they would the find real culprit and would bring justice to their family as well to their daughter.....

After long hours of travel, they both enters Karishma house again Sid feels strange about this place but doesn't show to her as they are both are busy with files and other things. They keep the files on table and sits on the chair...Karishma goes to the kitchen and brings water for him....he takes and drinks in one go....Karishma smiles at his antics and goes upstairs to see her sister...

She opens the door and again finds her sister with same book sitting on bed...she smiles and Karishma too joins her on her bed and keeps her head on her shoulder holding her hand....

H – kasie tha apka trip....( keeps her hand on her cheek )

K – thik tha di...baas tak gaaye hai...

H – apko aaram ki jaurt hai bacha..aise hi chalthe rahegi tho bimar ho jaayegi...

K – pata hai di...par kaam kuch jadha hai...

H – tho kuch mila..

K – bahut kuch....aagr humare shak sahi ho tho this case might be wide open to everyone....baas sabut chaiye aur kuch nahi...

H – mil jaayga...aur humari choti tho hai hi smart dund nikal hi dengi..

K – accha hum niche jaathe hai aur Sid ke saath kaam kar raha hai jaise kahatam hoga hum dono dinner saath me baanayege...

H – aery waahh...!!! Choti ke haath ka khana ....thik hai jaise hi apka kaam kahatam hoga hume bula lena....( kisses her forehead )

Karishma smiles and goes from there leaving Haseena who gets busy with her book...Karishma comes down and sees that Sid is already started reading the files...she smiles and sits beside him and takes the other files...while taking a paper fells down....she takes it and surprised to read that...she unfolds and gets shock...and calls Sid....and shows him...seeing the paper his eyes wide opens..

S – ye tho vahi Map hai jo hume uss forest area me mili thi..

K – aur ye bhi phata huva hai...aur vo Winden Municipal Library se likha hai....

S – ab tho library me jaana hi hoga...aakir ye Map kis jis ka hai...

K – tumne kaha tha ki tum apne dost se baat karoge tho kya huva..

S – baat ki thi par lagth hai mujhe aaj uske ghar hi jaana hoga....tum chinta mat karo kal ye kis cheez ka Map hai mil jaayega....

Again they reads the files and papers work and they come to know that about Hospitals, patients report and some places...they couldn't understand why she was Woking on people report too as this seems creepy for both of them....then Karishma feels on the paragraph of the report where she had written something which makes Karishma more shock....

K – Sid....( shows the paper ) ye dekho....( Sid to reads the report and he gets shock )

S – 2 saal pehale bhi yaha koi research karne aaya tha...ab ye kounsi kahani hai..

K – isme likha hai ki koi 2 saal pehale journalist aayi thi search karne keliye for her publications....

S – kounsa publications..

K – ( looks at the paper ) vo nahi likha...baas inthna likha hai ki unka naam aur kaha se aayi is unknown...

S – sach kahu tho ye case bahut hi complicated ho raha hai ..mujhe kcuh samjh nahi aa raha hai....aakir ye sab majra kya hai...

K – lagtha hai Anaya ke haath kuch aisi baat lag gaayi jiske karan uski ye halath huvi hai.....aur jis tarah se usne likha hai ki koi aur bhi iss Winden ko research karna aaaya tha tho paaka yaha bahut hi badi baat hai jo logo ko bhi nahi pata....ya niki ye baat 6 mahine pehale hi nahi balki 2 saal pehale hi shuru ho gaaya tha jo aaj tak pata nahi chala....par 2 saal pehale aaya koun aaya tha....

S – tumari baat sahi hai.....ab mujhe bhi iss Winden pe shak hone laga hai..shyd ye bahut hi badi baat hai.....ab hum kya kare...lab results tho kal aane waala hai...

K – ( thinks for a while ) ye Map..shyd isse hume clue mil jaaye...aagar iss Winden me kuch hai tho ye Map hi hume baatha saktha hai ki aakir yaha ho kya raha hai..

S – ( stands up ) thik hai...mai abhi apne dost ko contact kartha hoon aur dekha tha hoon ki ye Map kaha ka hai....aagar kuch mila tho mai tumhe caal karuga...

K – thik hai....tab tak kleiye hum ye 2 saal waala baat ke baare me pata karthe hai...

Sid nods goes from there while Karishma again reads the paper to see if she gets something about the journalist but finds nothing....then something strikes in her mind...she takes her phone and dials Riya number...

R – bol yaar.....investigation kaise chal raha hai...aur kuch pata chala...

Karishma narrates everything and she too gets shock about everything...

R – yaar ye case tho bahut hi badi jaa rhai hai....par aise kya baat hai jo iss ladki ki mout ho gaayi..

K – vohi pata karna hai..aagr ye sab iss Winden se connected hai tho ..jarur yaha kuch tho gadabd hai....yaha tho kuch tho raaz hai jo shyd yaha ke log jaanthe bhi honge and nahi bhi....

R – hmm...tu thik bol rahi hai....par tune phone kyu kiya...

K – mujhe ek aur information mila hai....

R – kya..

K – 2 saal pehale bhi iss Winden ke baare koi journalist research karne yaha aayi thi..uski koi details nahi hai...koun hai kaha se aayi hai pata nahi...par usne likha hai ki apne publications ke liye aayi thi....hume lagtha hai ki vo shyd bahar kisi publications me kaam karthi hogi ya hoga...aur vo yaha koi information lene aayi hogi..

R – aur tu chahathi hai ki mai uss journalist ko dundo....

K – haan...koi tho publication hoga jo uss wqt Winden ke baare ke likh raha tha...

R – thik hai mai kaam me lag jaathi hoon...thoda time laagega kyuki ye topic bahut kaam log hi research karthe hai...

K – jaanthe hai...isliye tho bol raha hai..aagr uss journalist ka kuch pata chala hai tho hume uske baare me jaana hoga..shyd ab vohi ek clue hai jo sab kuch baatha sakthi hai...aur ye bhi so saktha hai ki shyd Anaya ne bhi ussi journalist ko contact kiya hoga gaayab hone se pehale....

R – ye point ho saktha hai...aagar Anaya ke whereabouts koi jaantha hai tho ye journalist hi hoga....ek kaam kar tu mujhe mail kar details ....abhi kaam me lag jaathi hoon...

Karishma gives the details to her on phone and gets busy with her laptop while Haseena standing at the stairs looing at her sister with teary eyes...

H –( talking to her ) sahi jaa rahi hai aap choti...hume pata tha ki aap jaur iss sach ko dund hi lengi...kyuki apko ye sach jaana jauri hai....par hume iss baat ka dar hai ki jab ye sach saamne aayega tho aap kasie react karegi..kyuki iss sach se apki aur humari...dono ki zidhgai isse chudi hai jo badalene waali hai....( wipes her tears ) baas ithna kahana chahatha hai ki jo bhi hoga hum humesha apke saath hai...chahe kuch bhi ho....

Haseena sees her baby sister who is still busy with phone...she walks and sits beside her...Karishma smiles seeing her then gets back on her work....Haseena smiles and worries about the outcome which Karishma going to witness during this case...

Let me know what you all think about this story....

Stay Tuned for next update..

Adios Amigos....

Continue Reading

You'll Also Like

42.8K 5.6K 23
A very mysterious person enters in the life of MPT members, she has a different aura, different energy. Something which is unbelievable, which is mys...
61.6K 8.5K 48
Haseena: A dedicated police officer with a strong moral compass. As she delves deeper into Karishma's mysterious world, she finds herself confronted...
7.2K 518 14
Hi guys! Its a kareena story with many secrets which is vampire story..Haseena still dont know about her powers..how will she react when she get to k...