Neeyarudh:- Between Love And...

By _manyav_

If we say 'Society', what comes in our mind is differences, malpractice, and so many ill deeds we can think o... More

INTRODUCTION
*CHARACTERS*
>•°•01•°•<
Addition in Characters
>•°•02•°•<
>•°•03•°•<
>•°•04•°•<
>•°•05•°•<
>•°•06•°•<
>•°•07•°•<
>•°•08•°•<
>•°•09•°•<
>•°•10•°•<
>•°•11•°•<
>•°•12•°•<
>•°•13•°•<
>°•.14.•°<
>•°•15•°•<
>•°•16•°•<
>•°•17•°•<
>•°•18•°•<
>•°•19•°•<
>•°•20•°•<
>•°•21•°•<
>•°•22•°•<
>•°•23•°•<
>•°•24•°•<
>°•°25°•°<
>•°•26•°•<
>•°•27•°•<
>•°•28•°•<
>•°•29•°•<
Ω•~30~•Ω
*•°31°•*(edited!)
...•°•*32*•°•...
▫️•33(a)•▫️
◾▫️33(b)▫️◾
*•-34-•*
*°°35°°*
••36••
•°*37*°•
°•38(i)•°
•°38(ii)°•
▪️39▪️
41
42
43:
44:-
45
46
47
48:Taiyaari jang ki
49
50
51:*jeet*
52:-jashn(epilogue)

*40*

891 68 10
By _manyav_

*ladki*

Everyone was busy with their work, Trilochan with checking every ingredients for pooja, Bihari in kitchen along with Koyli and others, while Anirudh was off to his study room with his love of life,....his books.

But there was someone who was restless, who was feeling anxious, fear; there was storm in her heart and her mind, there was all those things going on in her mind that happened with her, what Indra did with her.
Neeya was just sitting in her bed going through her books for entrance exam which was after 4 days.

Suddenly all those memories start flooding in her mind, she can feel his hand on her body and she starts rubbing her arms, her heart was throbbing and she can feel herself like on edge of a cliff. She sighs heavily trying to calm herself and keeping her book aside, she stood up and walks to her study table and takes the glass and jug of water and starts pouring water in it, but the panic was too much that the she can feel all those hands on her body and the glass and jug she was holding fell off her hand with her light scream.

She looks down at the glass shocked and then at her hands who were shaking, she was shaking. Hot tears starts flowing off her eyes.

"Neeya!?" Anirudh was standing at the door of the room as he came back to his room to check on how Neeya's preparation for exam is going only to find Neeya in panic with her body shaking, her breathings rough.
He runs to Neeya and cups her face in his hand looking at her,"Neeya...."

He calls her out lightly while wiping her tears away.
Looking at him, she felt sudden urge to be close to him, so she quickly hugs him with her hand on his back while Anirudh holds her tightly close to her as trying to let her feel his presence. It made her feel secure somewhere.

He cares her back side of head while rubbing her back gently. "Shh...koi nhi...mai hu yaha.. tumhare sath...kuch nhi hoga..." He kept running his hand on her back gently and slowly trying to relax her.
But Anirudh was still feeling her heavy breathings and her heart racing. "Tum paani piogi?" And he looks down on the floor where the jugs and glass fell. "Tum baitho. Mai paani leke aata hu." He says breaking the hug and makes her sit. "Baitho." He turns to go but the sudden fears rise in Neeya's heart and she holds his hand as stopping him to

"Anirudh ji..." She stands and walks to him at which Anirudh keeps his hand on her cheek. "Mai theek hu..." She says trying to concern him. She keeps her hands on his,"mujhe bas...apka sath chahie..aur kuch nhi."
Anirudh looks at her face, her eyes and he can see the fear on her face and in her eyes. He knows it might not be easy for her to forget everything and just move on and he knows she is fighting hard to forget those days, but it wasn't easy. He just wanted to be there with her, at every moment of life. He gently strokes her face and sighs lightly to calm himself,"haann..wo to h.." he says in lil cheering teasing manner making Neeya confused. "Mtlb?" She ask innocently.
"Mera saath...mera saath aur pyaar..humesha tumhare saath h." He says caressing her face. "Humesha?" Neeya looks at his eyes asking like an innocent little child.
Anirudh nods,"humesha..har waqt...har pal...sirf meri jiddi Neeya ke lie." He says with so much love in his voice that the fear in her heart was now partly finished and she felt her cheek heating up.
Anirudh keeps looking at her face making her blush. Then she lightly hits at his hands that were on her cheek taking him by surprise,"Ae..mara q?" He ask looking at her in his usual fake anger.
"Jo nuksaan hoga uska kya?" She ask like a lady boss. "Kaun sa nuksaan!?" He ask at which Neeya holds his hand and answers,"Arey agar aap har waqt, har pal mere saath rhenge to kaam ka to nuksaan hoga na. Ghar par kitne saare log h dekhbhaal karne ke lie, kaka, Som, Batuk-" "-Arey par mujhe dekhbhaal karni h uska kya?" He ask in anger with irritating tone(in teasing way) taking Neeya by surprise. "Koi problem h agar mai apni patni ki dekhbhaal karu?"

Neeya moves her head in 'no' smiling,"nhi.." at which Anirudh smile,"Nahi na?..chalega na?" Neeya nods. "Anirudh ji...aap humesha mere saath rhenge na?" He takes her hand stroking with with huge smile on his face,"humesha..tab tak jab tak mai pak nhi jata." "K..kyaa..?" Neeya ask eyeing him. "Roy Choudhury ki ladli bahu...aapka intezar ho rha h...neeche..." At which Neeya nods smiling,"Ha chalie.." and moves further but stops,"tch..par q?" "Mrs Anirudh Roy Choudhury, aaj shaam ko pooja h jiski jimmedari apko di gai h.." he says keeping both of his hands on both side of her shoulder.
Then everything hits her mind and she panics a lil,"arey...kitna sara kaam padha h..kuch kia nhi h maine..kaka ji bhi bahut daatenge.." she says walking further then turns to smiling him,"chalie! Kitna sara kaam h!"
While Anirudh was just looking at her now smiling and glowing face,'hey durga ma... agar aap meri ek bhi dua sun le to meri yhi dua h ki meri Neeya ke chehre pe humesha muskaan bani rhe....kabhi uske chehre par udaasi na aae..'
He recalls her sitting on the bed with her torn cloth and her shaking and crying badly. Those memories left deep impact on his heart and whenever he recalls it, he only want to stay close to his wife, to feel her presence, to make her believe that he is always with her and will always love her.

Tears roll off his eyes but the smile on his face remained the same.

Neeya catch him looking at her, lost somewhere and in tear. She raises her eyebrows at him smiling taking him out of his thoughts; at which Anirudh looks down and acts as of searching for something wiping his tears away.

Neeya walks to him and fold his hand,"kya kar rhe h aap?" She ask eyeing him. "Kuch nhi wo bas....aise hi..-" "-dua maang rhe the?" Anirudh looks at her and moves his head in no but Neeya interrupts him,"mere lie?" She ask innocently at which Anirudh sighs that confirms her word.
Neeya smile at this and takes his hand,"chalie.." they both smile and walks out of their room hand in hand.

▪️♣️▪️

As Anirudh and Neeya walks downstair, he squeeze her hand and nods at her as assuring he is there for her always; and goes from there to his study room.

"Arey Bahu! Accha hua tum neeche aagai. Hum tumhare paas hi aane wale the." "Kya hua kaka ji? Kuch kaam tha?" He picks up a big thaal covered in red cloth and holds it out to her, removing the red cloth from it to reveal a beautiful white saree with beautiful red thick border along with thin golden line. And some jwellery in it,"ye Anirudh ke Ma, Shubhra Behn ke h...aur mai chahta hu aaj shaam ki pooja mai tum ise pehno." There was an emotion in his voice, dont know what but it was mixture of sadness and numbness. Neeya can clearly see how hard he was trying to control his tears.
Neeya sighs and holds out her hand to him,"kaka ji, aapne mujhe ye saree di ye mere lie saubhagya ki baat h, lekin kaka ji....mai ye nhi pehan sakti. Ye Ma ji ki saree h, isme unki yaade, unki khusboo h, unki nishani h ye;..mai kaise pehan skti hu ise?" "Aise ki Shubhra behn ki humesha se iccha thi ki jab Anirudh ki patni ghar mai aaegi, to ye saree uske pehle durgapooja ke upahar mai saunpi jae. Aur aaj mai ye tunhe saunp rha hu bahu. Ise apni Saas ka ashirwad aur prem samjho aur ise sweekar lo." He says offering her.
Neeya smiles and takes it and than touches his feet to take his blessing and goes from there to get ready.

▪️♣️▪️

Anirudh walked to his room and he opened the door and walked in only to find almost ready Neeya standing infront of mirror. Looking at her properly, Anirudh realises what she is wearing and walks to her.
Seeing his reflection on the mirror, Neeya turns to him and looks at surprised Anirudh.
Anirudh just kept looking at her, at the saree she was wearing. It was his Ma's. 'kopal!!..Kopaal...jano na kaha chupe hue ho tum..sab janu ho mai...' it was like he can hear his Ma calling him, her chuckling, her payal's sound, and bangle's.
Neeya looks at his soft face and and his shimmery eyes.
Anirudh then looks at her eyes and Neeya to his. There was no exchange of word but there was the communication through their eyes. Tears roll off his eyes. "Anirudh ji.." Neeya goes to say something but cuts off by Anirudh embracing her.
Anirudh keeps his face on the crook of her neck with his arms around her shoulder while Neeya keeps one her hand on his head and other at his back.
Anirudh can still smell the aroma of her mother in that saree. He breathes in taking all the aromas, enlightening his heart with emotions.

Neeya can feel his hot tears on her shoulder.
After few moments, they both break the hug and Anirudh sighs looking at her. Anirudh feels the same goosebumps and his rapid heart beat he felt for the first time. He cups her face,"khoob bhalo.." saying this, he lightly kiss on her forehead and leaves to the washroom to get ready smiling.

▪️♣️▪️

As Neeya walks down, Trilochan and Binoy looks on. She walks to them and takes their blessings.
Trilochan looks at her with tears eyes. "Kaka ji ..?" Hearing her, he wipes his tear away, "Kuch nhi...bas tumhe aise dekh kar Shubra Behn yaad aagai. Wo hoti to bahut khush hoti." "Wo humare saath hi h kaka ji...kahi nhi gai h wo." After few seconds of silence, Trilochan walks to mandir with Neeya where everyone was standing to begin the pooja.

After completion of havan, Neeya and Anirudh start doing arti of durga ma singing the arti.

Aigiri nandini nandhitha medhini
Viswa Vinodhini Nandanuthe
Girivara Vindhya Sirodhi Nivasini
Vishnu Vilasini Jishnu Nuthe
Bhagawathi Hey Sithi Kanda Kudumbini
Bhoori Kudumbini Bhoori Kruthe
Jaya Jaya Hey Mahishasura Mardini Ramyaka pardini Shailasuthe

Suravara Varshini Durdara Darshini
Durmukhamarshani Harsharathe
Tribhuvana Poshini Sankara Thoshini
Keelbisha Moshini Ghosharathe
Danuja Niroshini Dithisutha Roshini
Durmadha Soshini Sindhusuthe
Jaya Jaya Hey Mahishasura Mardini Ramyaka pardini Shailasuthe

Ayi jagadambha madamba kadam
Bavana Priya Vasini Hasarathe
Shikhari Siromani Thunga Himalaya
Srunga Nijalaya Madhyagathe
Madhu madhure madhu
Kaitabha Banjini Rasarathe
Jaya Jaya Hey Mahishasura Mardini Ramyaka pardini Shailasuthe

Ayi satha kanda vikanditha runda
Vithunditha Shunda Gajathipathe
Ripu Gaja Ganda Vidhaarana Chanda
Paraakrama Shunda Mrigathipathe
Nija Bhuja Danda Nipaathitha Khanda
Vipaathitha Munda Bhatathipathe
Jaya Jaya Hey Mahishasura Mardini Ramyaka pardini Shailasuthe

Ayi rana durmathashathru vadhothitha
Durdhara Nirjara Shakthi Bruthe
Chathura Vicharadureea Maha Shiva
Dhoothakritha Pramadhipathe
Duritha Dureetha Dhurasaya Durmathi
Dhanava Dhutha Kruthaanthamathe
Jaya Jaya Hey Mahishasura Mardini Ramyaka pardini Shailasuthe

After arti, all the ladies gathers around the Durga Ma idol and starts worshipping her for final time. Taking her blessings, Neeya along with all the woman applies sindoor on Ma's forehead and feet, offers her sweets and betel leaves along with some flowers and bows infront of her to seek her blessings.

After seeking blessing, a woman applies sindoor to a Neeya's head, than at her bangles and conch and then goes to other women. All the women gathers around with thaal of red vermilion and starts applying sindoor to each other. Sindoor Khela..

Neeya was enjoying when a teen girl comes to her, "..ek baat poochu?" "Hmm." Neeya turns to her,"ye saari mahilae sindoor q laga rhi h ek doosre ko?" She ask in kind of childish way making Neeya chuckle. "Ye sindoor khela h. Durgashtami mai sabhi vivahit aurte ek doosre ko sindoor lagati h. Mana jata h ki yadi koi aurat uchit reeti-rivaaj ka paalan karte hue sindur khela khelti hai, to vah kabhi bhi vidhava nahin hogi.
Sindoor khela apne pati aur bachchon ko sabhee buraiyon se bachaane mein naaritv ki shakti ka prateek hai. Sindhur khela ke anushthaan ke maadhyam se saari aurte ek doosre ke lambe aur khushahaal vivaahit jeevan ke lie praarthana karti hain."That girl was listening very carefully and then looks at the woman playing with sindoor around happily.
The girl goes from there leaving her alone. She smilingly looks at every women applying sindoor at each other and most of them were now covered with red.
Neeya looks on and deep inside she was only praying for her married life and her life with Anirudh. There can nothing be special for her other than Anirudh and his happiness. She only wants to see smile on his face and for that she would do anything. She was only praying for the love blossoming between them to get more beautiful and strong.

She was totally lost looking at all the woman thats when a plate full of sindoor comes infront of her face taking her by surprise. She turns around to find Anirudh holding that thaal of sindoor looking at her smiling. She looks at him and doesn't say anything.
Smiling, Anirudh takes the sindoor and applies it on her head. Neeya looks straight at him only to see immense pure love and concern for her in his eyes. She bends down to touch his feet to seek his blessing taking this time him by surprise.

Neeya touches his feel and he quickly holds her,"Neeya....ye kya kar rhi ho?" He ask her making her stand. "Aap pati h mere...apka ashirwad nhi le skti?" His face softens and holds her hand,"nhi..ye ashirwad bade de to hi acche lagte h. Mujhe to sirf tumhara sath aur bharosha chahie. Bolo. Dogi mera sath?" Neeya keeps her other hand on his,"humesha..paka dungi aapko." At this both chuckles.
And then Sampoorna comes and drags Neeya with her and starts playing Sindoor Khela.
Anirudh looks at Neeya smilingly.
Every one was applying sindoor to each other praying for their happy and long married life and for their husband.
Than few women comes with dhunachi in their hands and starts performing Dhunuchi Naach. Looking at this, Neeya gets more excited and she takes Dhunachi from nearby woman and herself starts dancing when Anirudh too come to her and joins her in this dance.
Both of them smile, laugh and dances around.

The whole Roy Choudhury house was covered with pure red color of love and sanctification. Trilochan looks at Anirudh and Neeya enjoying and dancing around only praying for their happiness and love...

But it is said that where there is a red color of purity and love, there is also a black color of hatred and stigma....

In Rajvanshi Mansion

"Kya!!?" "Ha malik...chote malik..yani Indra dada ab nhi rhe...."
Kamal clutches his hands with hot tears pouring off his eyes.
"Aur malik..unka shareer us kothe ke sath hi jal gaya.."
Losing a child, someone close to your heart, someone whom you have looked on since birth, who was not only your child, but a part of you; has always been one of the most painful thing one can experience.
After few moments of mourning, Kamal stands up. But now, there was some different vibe coming off him, angry, rage and hatred and revenge..

Back to Roy Choudhary..

Neeya and Anirudh was standing at the corner enjoying the celebration when Saurabh runs to them, "Anirudh babu!!" "Saurabh!?" Anirudh holds him for support as he was panting heavily of running, "Kya hua Saurabh? Sab theek hai na?" "Anirudh babu..wo..." Saurabh lightly pulls Anirudh away and tells him something making him furious. Neeya looks at both man talking and notices how Anirudh's smiling face suddenly turns into sad and anger one. .
Anirudh looks at Neeya and she can see the fear on his face which was screaming loudly that something is wrong.
Anirudh looks at her and he know very well that he cant hide his emotions from her but he has to..
Turning around he starts to walk away making Neeya scared, so she quickly runs to him and stands infront of him,"kya hua h Anirudh ji?" She ask wishing that everything's alright. "Kuch nhi Neeya...mujhe bas kuch kaam aagaya h-" "-kaam nhi h. Mai acche se janti hu ki apko koi kaam nhi h bahar....aur islie mai apke sath chalungi." She says sternly
A

nirudh straight away denies her but Neeya being the jiddi that she is , wasn't ready to listen.
"Nhi Anirudh ji...mai bhi chalungi apke sath.." "nhi Neeya...tum..nhi.." "Mai chalungi bas!" Anirudh sighs, "ekdum shi naam rakha h tumhara maine. Chalo."

As Neeya and Anirudh reaches the Panchayat area Saurabh told him, their eyes go wide and they just looks on.
All the girls and women who got themselves out from Brothel, were standing and crying. And it seems like whole village was gathered around there and were shouting something.
The panchayats were sitting and looking at them, there was angry and rage vibe coming from them.

Neeya runs to the girl only to find them in devastated state, their face was blacked, and there was fresh injured marks on some women's body.
Looking at Anirudh and Neeya, everyone quites down.
"Ye... ye kya hua?.." Neeya ask shakingly checking on them. Anirudh runs to her and looks on. Neeya shows him a hand of a girl, crying..
"Anirudh ji...dekhiye na...kya kia h..in logo ne...itna..berahmi se..durvyavahar kie h..."

Anirudh in furious, turns to the villagers and Panchayat,"YE KYA HO RAHA HAI YAHA PAR?" He ask in his full strong voice, echoing around. There was anger, rage in his voice.

"Ye aap humse pooch rhe h Anirudh Babu? Aisi ladkiya is gaon mai Kya kr rhi hai?"
"Ye ladkiya ab yaha nhi rahengi!"
"Inhe is gaon mai rehne ka koi adhikar nhi h."
"Aisi vaishya ladkiyon ko to mar jana chahie-"
"-BAS!" Anirudh has got enough off it.
"Aap log aisa kaise bol skte h? Aur kinhe keh rhe h aap vaishya? Inhe?" Anirudh says pointing to all the girls and then turns to three member of Panchayat,"Aur ye kya Sarpanch ji, aapka kaam hai nyay karna. To kya in ladkiyo ke sath aisa vyavahar karke unke ghar unke gaon se nikal dena hi nyay h!?"
"Huh...Dekhiye Anirudh babu...mera kaam nyay karna to h, lekin sabhi jante h ki ladkiyo ko agar shaadi se pehle, ya kisi parae mard ka haath lag jae, to usme ladkiyo ko dand milna chahie. Galti inhi ki h....air sun ne Mai to aaya hai ki....apki patni bhi Waha pe thi. " Sarpanch says calmly. Anirudh looks on as his blood was boiling. How dare they brought his wife's name.
Neeya too looks on surprised.

"Ha! Yhi! Aur Yeh ladkiya to hai hi vaishya... charitraheen h ye ladkiya APAVITRA HAI aur ye Neeya bhi-" A man shouts.
If the eyes can kill someone, ryt now the whole villagers would have been dead as Anirudh was glaring at them so deadly..
"-BAS!...APKI HIMMAT KAISE HUI. MERI PATNI KA KOI APMAAN KARE HE MAK NI SAHUNGA! Aur ye ladkiya vaishya nhi h. Vaishya wo h jinhone inke sath itna ghinauni bartaav kia!..dushkarm kia.. Charitraheen ye nhi, aaplog ki soch aur APAVITRA aaplog ka mann h!"
Everyone just looks on and there Neeya tries to console every girl, but deep inside she was hurt currently. Today her character was also at stake, she was feeling like she is at a knife point.

"Arey kya bartaav? Ladke h. Unka dil machlega ki nhi. Arey unse bhi galti ho jati h-" "-Galti!?... dada aap ise galti keh rhe h?...Arey jo insaan kisi aurat ke ijjat pe haath daale, us haath ko kaat ke phenk dena chahie!......Aur ladka h to kya?...AREY HAR SAMAY KYA YE MARDO KO APNI MARDAANIGI SAABIT KARNE KE LIE LADKIYA HI MILTI H KYA?..KI LADKIYO KE SATH ATYACHAR KAR LIA, USKE SATH DUSHKARM KAR LIA!?...Agar mard apni hawas kaabu Mai nhi Rakh pa rhe to ladkiyo ka kya dosh!?.." Everyone looks at him.
"Agar mardaanigi saabit karni h na dada, to uske lie bal ki jaroorat nhi h. Jo mard apne ghar ke aurto ya kisi aur Aurto ki raksha nhi kar skte, wo kya mard banenge? "
"AE!!" A man shouts pointing his finger at him. "Mard ki mardaanigi uska sab kuch h.Aur wo kuch bhi kr skte h! Aur ye aap bol rhe h jiski khud ki patni aisi vaishya wali jagah thi Kai din tak? Arey apko aitraaz ni hoga aisi ladki ko apnane se par hume hai.." Anirudh looks at the man and goes to punch him when he felt a soft and warm hand in his. He knew it was her. 
"Aur aap kehna kya chah rhe h Barrister babu? Ki ladke galat h? Ladkiyo ki koi galti nhi?" One of the man ask.
Anirudh doesn't answer and stands there looking at them like a hungry lion.
"agar koi ladki shaaleenta se kapade pehane, to koi ladka uski taraf galat tareeke se nahin dekhega.....Ek zamana tha jab ladkiya sab shareer dhak ke, ghoonghat gale tak daalke chalti thi...aur ab dekho...." an old man defends him.
Neeya and Anirudh looks on.
Another man of Panchayat samiti comes forward,"..Are ek mahila ke kapade, uske vyavahaar aur anuchit sthaanon par uski upasthiti ke kaaran hi inke saath aise dushkarm hote hain...aur phir iljaam ladko pe aata h.." Now that statement was the most shocking statement for Neeyarudh.
"Ab ye bahurani Neeya ko hi dekh lo, khadi h lekin sar pe ghunghat bhi ni hai. Tabhi to khud bhi mooh kala karwake aai hai."
Tears slip off her eyes but her hold on Anirudh's only tighten. She can feel him shaking in anger and heat of anger radiating off him.
"Iske ma baap ne aise hi sanskar die h. Bahut choot di thi isko Prakash Babu ne tabhi itna mandara Rahi." Another man said.
Neeya looks at that man and now this time, it was more than enough for her!.

"Sidhi si baat h, agar is gaon mai rehna h to in ladkiyo ko apni pavitrata, apne charitra ka pramaan dena hoga!" Everyone around nods shouting"han...Haan!"
Neeya and Anirudh couldnt believe their ears.

"ladkiyon ke lie grahkaary aur ghar vyavastha hai...agar aise hi bahar ghoomegi, ghar mai nhi rahengi to yhi hoga na. Na kapde pehan ne ka lihaaj aur na samaaj mai rehne ka. Agar aise rhengi bina laaj sharm ke to yhi hoga na-" "-BAS KAKA!...BAHUT SUN LIA HUMNE." Neeya comes forward.
"Ek ladki ki pavitrata, uske charitra ka Praman maangne wale hote kaun h aaplog?...Arey ye mat bhoolo ki jab Sita ma Lanka se reh kar wapis Ayodhya aai thi, tab unse bhi, pramaan manga gaya tha...aur baad mai poori ayodhya pachtave ke ansu roi thi....Ek ladki ki pavitrata, uske sanskaar sarvoparri hote h. Aur aise mai aap inse unka pramaan maang ke in humare sath khud Devi ma ka apmaan kar rhe h!...kyuki pavitrata ka pramaan unse manga jata h jo apavitra hota h, naari, jo nae jeevan ko janm deti h, saari duniya ka bhoj sehti h, jo apne se pehle doosro ka sochti h, jiske dil mai nicchal prem hota h,...wo stree kabhi apavitra nhi ho skti." Neeya says last statement softly eying at everyone. Tear roll off her eyes recalling those moments again.
Sighing, she wipes her tears away and continues,"Aap hote kaun h hum aurto ko humare kapde, humare pehnave aur humare rehne ke dhang se hume parakhne wale? Ek aurat ko apna shringaar karne ka adhikar h. Lekin nhi, sirf aap jaise haivano ke wjh se hum wo bhi nhi kar skte....Aap log jab sirf dhoti pehan ke baahar nikal jate h tab kaha jaati h laaj sharm? Jab waha nadi ke paas ladkiyo ko chupke se nahate hue dekhne jaate h, tab kaha jaati h ye laaj sharm.?....kya ye charitraheenta nhi h?"

"Bas ladki! Hum purush h aur laaj sharm sirf aurto ka gehna h. Aur yhi baat kapde, to hum mard chahe kaise bhi kapde pehan skte h, kuch bhi kar skte h."

"Shi kaha. Mard h aap, aur hum aurat. Shayad bal mai honge aap humse aage, par jab baat daya pyaar ki aati h na, to aurat se behtar koi nhi hota. Shayad tabhi janm dene ka shukh ek aurat ko hi mila h." She goes to say further, but a voice interrupts her.
"TUMNE KYA KIA?" A strong male voice echoed around and everyone turned around to see Kamal standing there looking at Neeya in anger.
Anirudh walks and stands close to Neeya, holding her hand.
Kamal walks few steps further drunk,"Tumne kya kia? Maar dia mere bete ko?" He ask in pain, softly.
Neeya inhales deep breathe and sighs,"Kaka ji...Mai janti hu jo hua galat hua...par usse jyada galat, paap...apke bete Indra ne kia tha aur usne jo kia, usey uski saza milni chahie thi-" "-Arey to tum kaun hoti ho usey saza dene wali!?" He shouts straight at her face making her shiver.
Anirudh moves further,"Kamal Kaka jo apke bete ne kia uske lie duniya ki koi bhi maafi nhi h....Apke bete ne najaane kitni masoom ladhkiyo ke sath durvyavahar, dushkarm kia. Aise mai to uske lie maut ki sajaa bhi choti h." Kamal looks at him angrily.
"Kya?....Kya galti thi mere bete ki...yhi ki usne us ladki, jisse wo pyaar karta tha, uske saath sambhand banane ki koshish ki?...Arey to kya galat kia?...Arey isme galti to is ladki ki hi h na jo saj dhaj ke mere bete ko lubhati thi.." Neeya and Anirudh looks on wide eyes. "Arey.....waise dekha jae to ye mat bhoolo Anirudh babu ki apki patni Neeya bhi ek kothe se aai h, aur wo wha vaishya thi...!" Listening those words were like a tight slap on Anirudh's face. He looks at creepily smiling Kamal,"apki patni bhi koi kam gunehgaar nhi h....apki patni bhi ek charitraheen kalankini aur ek CHOOI HUI AURAT H!"
Neeya stumbles backward in shock and she felt numbness taking over her body.

Anirudh clutches his fist and moves forward but Neeya holds his hand and squeezes it tightly stopping him from moving.
" ladhkiya hoti hi pairon ki dhool h....inka koi astitva nhi, jo h hum mardo se hi hota h...arey agar hum chahe to in aurto ko yu khareed le...waise inka mulya hi kya hota hoga...kaam to whi h jinke lie bani h..admi ko khush rakhna..." he laughs senseless creepily and others join him.
As Kamal was laughing, a tight slap makes him quite and makes him fall, taking him in shock.
Kamal looks upward with hand on his cheek to see Neeya standing glaring at him.

"Vishwas nhi hota ki tum Mard....nhi namard....is trh ki soch paalte h...Isi wjh se admiyo ko badhawa milta h aur aurto ki himmat ko todh dia jata h!....Arey aaplog kya jaane ki jab koi mard jara sa haath lagae to kaisa lagta h...aisa..aisa lagta h jaise kisi ne humare shareer ko nhi, humari atma ko chua h, humare jism ko ek ek karke berahami se nocha ho,.. jaise...kisi ne humse humari jindagi cheen li....ASAN H KYA BHOOLNA?...." Tears comes in Neeya and other girl's eyes. "Jo peedha hoti h.... apne uppar se vishwas uth jana..humara astitva, humara bharosha, imaan, sab toot jana...bahut dardnaak hota h..aur jab wo batane jati h apna dukh, to usey sun ke bhi ansuna kar dia jata h..humare apne humse mooh pher lete h...najane kaun se naam bana dete h..aur isilie wo kuch nhi bol pati..jindagi bhar usi khule ghaav ke sath jeeti h...najaane kaise kaise daag lag jate h mann mai....humari rooh kaanp uthti h...Arey aaplog kya jane kaisa lagta h qki aap admi h na,...ap to sirf dard de skte h, aaplog ko kya pata dard kya hota h...Lekin isme bhi kiska dosh nikalta h...bataie.." she ask shouting turning to everyone,"Bolie na....hume na....HUM LADKIYA HI TO DOSHI HOTI H NA.....PAAP ADMI KARE, SAHE HUM...LEKIN PAAPI HUM AURTE HI HOTI H...Q?......"

She turns to panchayat'"Bolie Sarpanch ji, kya nhi karenge aap hum ladhkiyo ka nyaya....Kya ladki ki ijjat pe haath dalna anyay nhi h?...uskey marzi ke khilaaf usey choona anyay hi h?...kya ladka dushkarm kare, ye Anyaya nhi h?...Kya ladkiyo ke lie nyay alag h poori duniya mai?...AREY jab devta aur deviyon ki pooja archana ho skti h ek samaan, to ye aurat admi mai bhed bhaav q? Q galti chahe admi ki ho, lekin uska dosh aurat bhoge?...Aaplogo ne yhi niyam bana dia h ki agar ladhkiya shi h tab bhi chup rhe...lekin agar admi galat h...to usey shaan se jeene dia jata h!....yhi sikhaya jata h hum ladkiyo ko ki agar ijjat ke sath jeena h to mooh band rakho.....PAR AB NHI!...BAHUT HO GAYA!....ab yaha koi nyay nhi hoga...qki jin logo ki soch itni giri hui h, wo insaan nyay aur anyay mai kya phark janta h...aaj ye Sarpanch samiti, ye gaon dooshit ho chuka h...aur aisi dooshit, apavitra jagah mai hum ladkiyo ki koi jagah nhi h." She says pointing to other girls who were now lightly smiling.

She turns to Kamal,"Thakur Kamal Rajvanshi... apke bete ko whi saza mili h jo usey milni chahie thi." She turns to other,"Taaki sabko ye ehsaas hojae ki ek aurat ka apmaan karna, uspe haath dalne ka anjaam kya hota h!"
Here, Kamal was burning in rage and he vows to seek revenge...

Neeya turns to other girls,"ab ye ladkiya humare saath rahengi...azaadi ki jindagi jiengi...apne pairon mai khadi hongi....aur dikhaengi sabko ki ladkiyo ka koi mulya nhi hota, wo anmol hoti h." the girls look at them with hope and tears of happiness in their eyes.
Both Neeya and Anirudh goes from there along with girls and women with new hope, with new wings of freedom....
.
.
.
.
.
.
.

♣️♣️♣️

Sorry..
❤️❤️❤️

If the chapter isnt good, then sorry but i hope u liked it...
Sorry for delay!!...

And, guys, i love u all very muxh and trust me these words are xoming out from bottom of my heart. U guys unknowingly helped me alot!
Thank you for everything!
❤️💗❤️💗❤️

Continue Reading

You'll Also Like

29.8K 2.8K 51
Bondita grew up to be a fine woman and returned to Tulsipur after getting her degree. Now, she has achieved her and Anirudh's dream-being the first f...
13.7K 1.3K 24
Welcome, readers. After nearly 1.5 years of battling several dilemmas on Wattpad, I've finally made the decision to initiate writing. Obviously, the...
328K 15.9K 46
Bondita Roy Choudhary became a barrister in London just like her Pati Babu wished. Now, she was an adult, returning to India. Although they had take...
41.7K 3.8K 61
As they say, a hot iron is able to cut a cold iron. In the same way, in that era, one evil practice was held, in order to withstand another evil cust...