76

Episode 76...
(This chapter contains a little mature 🔞 content, if you are not comfortable than please skip this part)
After video call with trio sid got busy in arranging things for their engagement and was texting his known ones who can help him in getting things without disclosing to anyone....
Sana : sidharthhhhhh!
Sid : abe moti chilla kyu rahi hai? Tere sath hi baitha hu....
Sana : bebu parso apni engagement hai or kitna sab karna baki hai..
Sid : baby jyada kuch baki nahi hai, apan almost style try kar chuke hai.... (naughty shukla ji, gandi baate 😑)
Sana : haye haye abhi to koi kapdhe aaye bhi nahi to try kya kiya hai tu?
He pulled her in his embrace and ade her sit on his lap and encircled his hands around her waist pulling her more into him, she pouted sadly....
Sid : meri bholi baby hai tu....
He pecked her pout, making her smile....
Sid : don't worry sab arrange ho jayega, tu khush reh bus....
She circled her hands around his neck
ruffled his hairs from back of his head...
Sana: mai khush hu sidharth, tu to khush hai na.....
Sid : ha meri jaan mai khush hu....
Sana : sidharth tujhe aise to nahi lag rha ki mai jabardasti tere matthe padh rahi hu, matlab tu kisi pressure me aa kr to ni kar rha na...
Sid : abhi mera dimag matt sadha tu ye faltu baat karke, ek hi baat ko 100 baar bolna jaruri hai kya, ek baar me samjh nahi aata hai ki I fucking love you....
Sana : vo to hai pr sab kehte hai ki mai tere layak nahi hu, mujhe English bhi ni
aati or...
Her voice chocked while expressing her insecurities.... It happens in relationships, specially when some people are behind you to make you feel low in front of others and specially in front of your spouse.....
Sid : kya bol rahi hai meri jaan? English ek language hai, jaruri nahi ki sabko sab languages aati ho, or kon ch*tiya bola ki tu mere layak nahi hai....
Sana : devoleena boli hai... Vo boli ki hum dono ki chemistry nahi dikhti hai....
Sid : abe yr, ab chemistry dikhane waste kya nanga naach kare uske samne... Bc ek Musibat jati hai pr dusri pehle hi bhej deti hai.....
Sana : sidharth (she said softly)
Sid : ha meri jaan.....
Sana : tu mujhe kabhi chrh kr to ni jayega na chahe mai kaisi bhi dikhu....
Sid : darling tera dil acha hai isliye tujhse pyaaar karta hu or tere sath hu, shakle to bohoto ki khubsurat hoti hai pr sabke pass tere jaisa dil nahi hota hai....
Sana : kha meri kasam (made a cute after saying this)
Sid : haha pagal! Teri kasam....
He kissed her pout after swearing on her... She got up and held his hand to make him stand....
Sana : chal sidharth uth ja ab, bohot der ho gayi hai, chal andar sote hai....
Sid : baby rukja thorha kaam rehta hai..
Sana : bebu kal karli, ab soja, dekh 1 baj gaye hai...
He gave up as she was adamant and followed her to bedroom... both laid off on bed, sid hid himself in her embrace and dugged his face in her chest... She caresses his hairs with one hand and another kept on his back, hugging him...
Sana : mera nonu puttu....
Sid came out of her embrace and looked at her in disbelief....
Sid : mai tereko bacha lagta hu kya jo ye ajib se naam deti rehti hai?
She giggled and answered him "ha tu mera chota sa baby hai...."
Sid : acha! Mai tera baby hu to fer baby jaise treat kar chal...
Sana : hai? Matlab?
Sid smiled mischievously and held hem of
her tshirt and inserted head in her tshirt making her gasp at his sudden action!
Sana : sidharth! Ye kya kar rha hai?
Sid : wahi jo ek baby karta hai, ab chup reh!
He unhooked her bra and came out her tshirt and freed her upper body from clothes making her more confuse.... He held her one breast and started sucking that like a baby does....
Sana : Kaminne bas gande kaam karwa lo tujhse! Sharam ni aati tujhe?
She was blushing because his actions, slapped his shoulder lightly.... He left her breast and looked at her like a innocent...
Sid : baby mai kya kiya? Mai to bus teri baat par amal kar rha tha, tu hi boli ki mai tera baby hu, tu kya apne baby ko feed nahi karegi?
He asked in a baby tone making her blush and shock 🤯 at the same time... She hid her face with her palms because of shyness making him chuckle....
Sana : chup karja besharam, mujhe sharam aa rahi hai tujhse...
Sid : why baby? Tu hi pati pati bolti thi na to Pati se kaise sharmana... Pati ke sath only gulu gulu karne ka....
Sana : sidharth bus kar warna mai dusre kamre me chali jaungi sone....
Sid : acha abhi kuch nahi boluga, pr jo shuru kiya tha vo continue karne de... please ...
He said with pleading eyes to which she can never say, she nodded positively, biting her own lower lip to get a hold on her blush but failed.... He grinned like a baby and continued his work..... She kept caressing his hair and didn't knew when they felt asleep..... Next morning sana got up first and found Sid sleeping in her embrace, digging his face in her chest.... His hot breaths were falling on her skin making her weak on knees.... She tried to get out of his embrace as she was feeling to use loo... he got up as he felt some movements and first thing he saw after opening his eyes was her naked upper body, than looked at her face...
Sid : good morning!
Sana : good morning bebu, chal chorh mujhe, washroom aaya hai mujhe...
Sid : sala ek to samjh ni aata ki tujhe pura ka pura washroom kaise aa jata hai...
He freed her, she wore her top and vanished behind loo's door... after doing morning business she came back and saw sid yawning lazily... She smiled at her cute man...
Sana : uthja chai bana kr laati hu nind khul jayegi...
Sid : hmm le aa, mai ek cigrette pi kr aata hu bahar....
Sana : sidharth thapadh matt kha lena, itne din se hath nahi lagaya tha na to aaj kya kharish ho rahi hai tujhe?
Sid : yr kal ki Taiyariya karni hai tention ho rahi hai....
Sana : sidharth tention na le, sab ho jana hai, mai hu na tere sath bebu! Chal ja fresh ho kar aa mai chai banati hu...
Sid : sirf meri banana, tu apna apple cider vinegar pi or exercise kar aadha ghanta kamse kam....
Sana : ok sir! Jaisa aap kahe, hun ja dafa ho..... (both laughed at each other 😂😂)