A happy day before birthday...!

Start from the beginning

Sona: kal se ise badam,brainnuts...sab kilana hi...aur mi bhi...khana hoga...else omg..already ee budhu bangaya...agar mi bhi bana tho...bahut problem hoga...

Rohit: badam baadme...ab cofffee chalega kya...dr.sona...!?

She turns to see him who is coming with coffee cups...and sits beside her...

She gives a grumpy look...

Rohit: ee vaccine birth se oneyear time pe dete hi...mujhe yaad hi...mrs sippy...side hugging her...parso meri wife maa banke ek saal pura hojata hi...princess ki birthday...

Sona beating him playfully...yaad hi tho itna drama kyo?

Rohit: cuping her cheeks...ee cute face dekna ka....deko mujhe taane maar maar ke...laal hogayi...bahut cute ho..tum is grumpy look me...apne haath ko chutney banate....chid chida karke...

Sona: very funny...

Rohit: smilingly naa..very naughty... and becomes silent...

sona: kya hua?

rohit: ek saal hogayi...pata bhi nahi chala...na...sab kuch deka is ek saal me...its just like full of life...with her....

sona: haa rohit...

Rohit: hume ise kya sikaya..ee lata nahi..lekin isne hume bahut kuch sikaya...wise kya socha tha birthday ke baare me?

Sona: wo mere paas ek idea hi...i mean agar tum agree karo tho hi...

Rohit: mere paas bhi....hi...

Sona: pehle mi...kahoonga..

Rohit: nahi mi...

Sona: ok kaho...

Rohit: ni tum kaho...looking at sona who is already looking as if she is going to eat him...he says..toss..!?

Sona: bilkul nahi...mujhe yaad hi humara pehla toss...aur ek baar mujse nahi hoga...mi hi bataoonga.. 

Rohit...mi kya soch rahi thi ki...ee birthday simple hi rakenge...i mean karenge bahut ache se...lekin hum hi karenge..koi bahar se orders...hotel book karna..and itna karcha karna ...i mean is money se atleast we care ko 2,3 places me aur extend karsakte..hina...anyways birthday sunday pe hina...so off lene ki jaroorat bhi nahi hoga...she stops looking at his reaction less face...asks..kya hua..acha nahi laga ?

Rohit: smiles at her...mujhe bi yahi kehna hi...u know hospital me wecare wing ko jab dekhunga tab..mujhe ek proud feeling hoti hi...may be this is the purpose or destiny of our lives...i wish jab hum hote hue...puri desh me choti se  choti remote area par bhi... we care extend hojaye....and kisi bhi preg.mother yaa babe lack of med attention se na mare...

Sona kissing him on his forehead...mujhe pura yakeen hi...tum karsakte ho...

Rohit: kissing back her...hum...hum karsakte hi...

Morning:

The sun peeps off into the trio's room but the couple are enjoying the sleep of saturday alarm less morning....though rohit has to go..but he will generally goes by 10 ...

Srishti gets up...making her own sounds...hearing the voice...of her princess he slowly removes sona's hand...excitedly goes to her...lifting her up to his heart...says good morning princes.....

She looks at him....says paapaa.....mmmm....

Listening this directly now...he smiles...and he is feeling his grip losing...composes helds her tightly and ...comes to bed...and make her lie on his chest....

She starts playing with his shirt...singing the sounds of mmmm and pappa....and looks at sona who is sleeping....

Rohit: mumma ko uthenge kya...deko kise so rahi hi...bad girl...he moves srishti near to her...and she starts touching her face...with her soft hands..and starts pullling her hair....singing her fav song of sounds....