❤️Chapter 7❤️

Start from the beginning

Abhi: Let's see..

Sid's POV

Bhagwaan meri rakshaa karna..

Avneet come towards Siddharth and she looks directly into his eyes, but no reaction..
And then to seduce him, she took his hand and puts on her bare waist and rubs it.. Sid tried hard and again no reaction.

Avneet was shocked by now..

Then she thought of something.. Instead of making him touch her body she sat on his lap and puts her hand under his Shirt explores his Abs.. and then moves her hand to his Neck but due to this their eyes met and Avu's eyes fell on his juicy lips and Sid was by now holding his inner animal.. It can come out anytime..

Instead of him she was getting seduced.
In flow she was going to kiss him, but Sid's control power was mind blowing..
He understanded the situation and when she was going to kiss him.. He hugs her and she came back to senses..

And that almost kiss went unnoticed by all of them..

Sid: Guys mein haar maanta hoon..

Faisu: What bhai tu toh achha kar raha tha phir kya hua..

Jai: Are meri behen hai hi aisi koi bhi isle saamne tik nahi paata..

Sid smirks at Avu..

Avu's POV..

Kya yrr Avu iss bandar ko seduce karna tha aur tu toh khud hi seduce ho gyi..
In flow mein mai toh use kiss karne vaali thi.. uske juicy pink lips dekh ke mein aone aap ko resist hi nahi kar paai..
Pata nahi tujhe kya ho gaya hai Avu.. Acha hua Sid control.mein tha usne bacha liya varna aaj toh ijjat hi uttar jaati..
Ab yeh bandar muje tease karta rahega.. Ab dekh Avu Sid is smirking.. get ready dear..

Faisu: Chalo mei toh phir bhi khush hoon Sid ko lagbhag 1 saal baadh vapas gaate hue sunoonga..

Avu: 1 saal baadh.. kyun isne gaana gaana chod diya tha kya..

Faisu: Haa

Avu: Kyun..

Faisu: Pata nahi voh toh yahi jaane.. poocha toh bataya nahi kabhi isne..

Avu: Kyun bandar..

Sid: Are kuch nahi Nakchadi aise hi..
Chod chalo gaana gaata hoon..
Jai bhai guitar hai kya..

Jai: Haa room mein hai..

Avu: Bandar tuje guitar bhi aata hai..

Faisu: Aata hai nahi bahot mast aata hai..
Bina dekhe songs ke notes play kar leta hai..

Avu: Ohh wow.. I'm waiting jaldi start karna bandar..

Jai brings guitar..

Sid: De Jai guitar de..

Jai gives him the Guitar..

So Sid starts singing song..