Shot 9

Alekh's room....

Lala - " Raj se zyada hoshiyaar toh Naina nikli... Bina kisiki gyan sune directly khel diya apna daav...." to which Naveen raised the collar and,

" Behan he kiski??? Yese ulte seedhe ideas toh maine hi use bachpan se deke paala he...."

Alekh - " lekin aaj tak usne Raj ko apne pyaar izhaar karne use nii kiya use!!..." said sadly....

Lala - " jab woh dono Manali wale tour se wapas aaye the, mujhe toh yakeen Tha ki dono ne baath ki hogi..."

Naveen - " woh chodo, jab us devdas ko Maine boost pilayi thi, Maine socha tha ki yeh directly jaake propose Kar dega....
Lekin us buddhu ram hunare gale padha..."

Alekh - " tum rehne do... Nii...
Aap dono rehne do...
Jab Raj ne tujhse aur Naina ne aapse aakar indirectly shadi ke proposal rakhe the.... Aap dononko shak hua???
Bus mundi hilayi...
Achcha hua mere paas thodasa dimag nikla aur Maine aap dono ko inke plan ke baarein mein bataya....
Gadhe woh do nii...aap dono he..." And revealed the secret....that who is the real gadha here....

Lala - " main sone chalta hu...waise bhi Mera age ab gadha nii goda banne ki he...." and slowly took the patli gali...

Naveen - " mujhe Ritu ko call karna he... Good night...
Chal Zuzu..." and took the flight....

Alekh - " lo, such subko kadva lagta he..." and fell on the bed....

******************

Morning..... 5 am

Rajveer woke up as per his daily routine.... And saw which made him arouse once again....

Naina was sleeping on him with her hands inside his shirt....so as his....
Their legs tangled....
Her hairs are spread on his face....
This reminded him of......
.
.
.
.
.
2 years back....

It was Naveen - Ritu's mehendi....

Naina was on the terrace, lost somewhere...and Zuzu was playing with a ball...

Rajveer - " toh yaha he Meri dilwali...." entered with a plate in hand...and Naina looked at him in shock hearing such words....

Rajveer - " I mean gharwali..." and settled near her....and kept the plate on the table....

Naina - " mujhe kuch der akela rehna he... Tum jaavo... Mujhe kisi se baath nii karni..." said with a puffed cheek.... and tried to walk away....

Rajveer slowly carresed her cheek with his thumb...the took her hand carefully...not to ruin her mehendi..... and made her sit on his lap... to which she smiled...

Naina - " humesha tum mujhe apne ghod par kyu bitate ho...???..." asked with curiosity...with no essence of anger....

Rajveer - " kyunki tum cute ho Naanu... Aur jab tum gussa hoke apne muh phulakar bait thi ho, tab aur bhi cute dikhti ho..." and kissed her cheeks... unconsciously....to which both bluhed hard...

They stayed in same position for few seconds and secretly Raj was trying to find his name in her mehendi... He wanted to know where was it as he heard his mom asking her to write in some corner of her palm...

Naina - " yeh kyaa he..." asked without realising what was going on in Rajveer's mind....

Rajveer - " tumne dinner nii Kiya toh..." answered still looking at her hand....

Naina - " nii... Mujhe nii khana... Woh sab mujhe pasand nii he...." she shaked her head like a small kid...and her hairs were flying on Rajveer's face....

Ulte Ishqजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें