Kareena 💕 ( Last Part )

Here's the next part.. ⬇️

Now let's start 😊
Enjoy ✨

..........

KS now surprised to hear that from HM and she said quickly

KS - nahi nahi Maddam Sir aap maafi mat mangiye... Aap maafi kaahe maang rahi hain.... Aur hu..me aap..ka ma..da..d cha..hi..ye....😬🙈( she said while struggling with her dress hook and hesitation )

HM - ky..a aap..ko hum...humari madad chahiye....😬( She asked awkwardly )

KS - ji... Nahi to hum bahar nahi...😬( With awkwardly )

HM - thik hai hum aate hain... Aa..aap darwaza kholiye....🙈( She said while blind fold herself with hand kerchief )
( *Ab blind fold ke liye kuch mila nahi to isi se adjust kar lo...😅* )

KS - ji hum kholte hain....😬( She didn't know that HM was blind folded she thought that HM will be come normally and that's why she was feeling embarrass )

As she open the door... She close her eyes tightly....😣 Then HM came and asked her

HM - aap kahan hain Karishma Singh...🤔( She said while standing infront of KS with blind folded )

After listening this question KS opens her eyes slowly and saw that HM has blind fold... She didn't know what to react.... Because she didn't expect this... She thought that HM will come normally... She didn't know that HM give her so much respect.... She replied

KS - hum aapke thik samne khade hain Maddam Sir....🙂( She said with smile )

HM - ohh... Thik hai to aap piche palat jaiye... Aur chinta mat kijiye humne aankhon me patti bandhi hai...😊( She informed her with smile )

KS turned back... Now her back was facing HM... And she said

KS - hum jaante hain Maddam Sir... Hume laga nahi tha ki aap aisa kuch karengi par hum itna zaroor jaante the ki aap humara fayd...😌( She stopped at the middle and HM said )

HM - hmm... to aapko laga ki hum aapke zarurat ke waqt fayda uthayenge.... Hum itne bure lagte hain aapko ki aapko laga hum aapki izzat ke sath...🙃( She cutted by KS )

KS - nahi Maddam Sir... Bilkul bhi nahi.... Aap bohut acchi hain.... Hum aapke baare me aisa sapna me bhi nahi soch sakte....😌( She said proudly )

HM - to fir ye sab chhodiye aur bataiye ki aap kahan khadi hain... Taki hum aapki madad kar sake...😊( With smile )

KS - ji Maddam Sir.... Aap apna haath dijiye.... ( She said while taking HM's hand )
(*Kyu aayi na propose wali feeling...😁😅*)
Later HM helps her.... While the touch of HM gave goosebumps to KS....

HM - lijiye ho gaya...😊 Hum ab aankhon ki patti nikale...I hope humne aapko galat tarike se.....😬( She ask awkwardly )

KS - Dhanyawad.. Maddam Sir.... Ji aap khol lijiye ab puch kaahe rahi hain....😊 Nahi aapne hume galat tarika se...😌 ( With smile and looking at HM )

HM opens her blind fold and said

HM - are isme aap hume shukriya kyu keh rhi hain...😊 Humare alawa kaun aapka aise madad karta...😁( She smile unknowingly )

KS - ka matlab Maddam Sir...😕( She ask with confusion )

HM - n..na..nahi kuch nahi....😬 Chaliye aapke ghar bhi jaana hai hume aur hum Thane ke liye pehle hi late ho chuke hain....🙃( Smile forcefully )

KS - ji Maddam Sir chaliye...😊( With casual tone and smile )

In the way going to KS & PS house