Part 31

Maan Meri Jaan

Part 31

He try to say something when his phn started ringing And it's Rita Maa.

He press the green button and receive the call.

Sid; ha maa bolo

Rita Maa: Sid aaj Sam ko alia ke sasural me house warming party hai to hum sab ko bulaya hai to tujhe aaj jaldi ghar Aana padega.

Sid: nahi maa aapko pata hai na mujhe ye sab nahi pasand me nahi aa skata or to or aaj me buzzy hu important kam hai aap manege Karlo.

Saying this he cut the call before maa say anything.

Sana; sir aapne javab nahi diya me kya smaju?

Sid; me promise to nahi karta par koshish jarur karunga.

Sana; thik hai sir me wait karungi aapka.
Or ek baat Karni thi sir .

Sid; ha bolo

Sana; wo sir 1 week ki leave chahiye thi wo assignment diya hai to complete karna hai pura din yahi nikal jata hai time nahi milta .
Next week submission hai to plz sir.

Sid; thik hai Miss Sharma Ye written me de Dena me signature kar dunga.

Sana; thank you sir.

After that she left from there.

Sid is buzzy in his work and Sana is also getting buzzy in work.

At evening

Sana reach home and inform her parents that she is going khau Gali with Sidharth to give him treat of her graduation result and MBA entrance exam.

Pammi maa: acha kiya Raichand ji ne bhut kuch kiya hai hamare liye. 

Santokh papa: ha beta tu ja paise mujhse le Lena.

Sana: kyu papa mere pass hai paise me apni kamai se unko treat dena chahti ho plz papa manna mat karna.

Santokh papa; thik hai beta ab ja jaldi taiyar hoja time ho gaya hai Raichand ji ko intezar mat karvana zayada.

Sana; thik hai papa.

She goes to her room get freshnup and get ready in lemon  yellow shalwar shuit.
Looking gorgeous in  lemon yellow.

After that she take her purse and came outside of her room.

Pammi maa look her and tell her that she look beautiful.

Then she left from there.

After sometime she reach khau Gali.

She is passing a clothe shop and see shirts and think buy for Sidharth.

She enter the shop and seeing shirt for him.

Sana is in her mind

Waise to khadoos boss hamesha white black ya gray hi pahente hai to unke liye isme se ek bhi color nahi Lena. Koi new color lungi me hamesha boring color hi pahente hai.😏

Par meri li hui shirt pahnege wo ?🤔
Dekhte hai nahi pahenege to me phir apne paas hi rakh lungi.

Then she buy flower 🌼 printed shirt for him.

And waiting for shidharth.

On the other side Sid is thinking how to go alone in khau Gali bcz he knows if adith came with him he surly tell Rita Maa.
He think something and call adith in his cabin.
Adith came in his cabin.