Daastan - part 10

Next day morning...Soha is standing outside with her bags waiting for Aman..After some time he comes, he is too restless , he can't understand what to do..

Soha - Aman kitna late kiya tumne...

he didn't say anything and sit in car and soha also sit,driver started car...aman started more restless..

Aman - (in mind) ye me kya kar rha hu..yaha se jaane ka matlb mene ammi abbu ko choose kiya..nahi..ab me Roshni ko khudse dur nahi karna chahta..par me kya karu..

He tries to think a lot and suddenly the thought of arya comes in his mind...

Aman - driver stop the car.. soha tum jau muhje
kuch zaruri kaam yaad aagya hai..me aaj nahi aaskta

he comes out on car with bags..

Soha - par...me ghar pe sabko kya bolugi...

Aman - kuch bhi bol dena...tum ammi abbu ko achhe se handle kar logi..ok

Soha - OK.. /she left in car..

Aman - (in mind) kya karu school Jau kya...ha..nahi aaj toh Sunday hai..ghar jakar milta hu...

he take cab and went to arya home..Meanwhile, Arya is doing maths homework sitting by the window in the room...aman reached , he see all around and tries to find arya..and his eyes fall on window..Arya is seen sitting by the window..he smiles..

Aman - (in mind) arya ko niche bula na hoga..

he slowly calling her name but she didn't hear as she busy in book..But suddenly there comes a butterfly on the window and Arya's attention goes to that butterfly...she got happy...

But soon the butterfly flies away..But soon the butterfly flies away, arya got sad..And looks down...And she got more happy..Aman indicated her to comes down..She gestures to him with her little hand✋️ that she comes down..😌...She keeps her book on the side and starts running out of the room...
But Roshni was coming from the kitchen and she try to stopped her..

Roshni - arya kaha jarhi ho..

Arya - (with running) mamma ..me aati hu..
Roshni - ye ladki bhi na...table likhne ko bola tha...aur ye bahar jarhi hai..

Arya runs to Aman and he lifted her..

Arya - uncle aap yaha..

Aman - arya..beta muhje aapse..milna tha...aap busy the..

Arya - hmmm...mamma ne table likhne ko kaha hai...par aap sad kyu hai..

Aman - kyuki..me aaj apane ghar jarha hu..par mera jaane ka man nahi hai..aur aapka wo plan bhi work nahi huva..meri biwi sath chalne ko ready nahi..hai..

Arya - toh isliye aap sad ho..

Aman - hmm..me usee liye bina nahi jaskta..par uski wo condition bhi maan nahi sakta..

Arya - muhje niche utaaro..

Aman - kyu..kya huva

Arya - pehle niche..utaaro..(He takes her down..)

Arya - aap muhje chhoke jaarhe hai😥..arya aapse baat nahi karegi..😞 She got sad...

Aman - arey..aap sad kyu hogye..me aapse milne zarur aaunga..aur daily phone pe baate bhi karege..

Arya - thik... aap na mere ghar chalo mamma aapko koi..idea Degi..😊

Aman - Nahi...nahi aapne Kaha tha na.. aapki mamma ne stranger se baat karne ko Manaa Kiya Hai.. Mujhe dekhegi aapke sath to gussa karegi main..

Arya - oh..ho.. mamma gussa Nahi karegi...mamma bahut pyari hai aur beautiful bhi..wo aapko Idea Degi..

Aman - Nahi Mere Liye To Meri Biwi hi Duniya ki sabse beautiful aur Pyari Hai..☺️

Arya - (☺️) par meri mamma beautiful hai..sabse jyada

Aman - ha..par mere liye meri wife sabse beautiful hai..

Arya - achha..aapne meri mamma ko dekha nahi..hai..ab toh aap mere ghar chaliye..mamma ko dekhiye phir kahiyega..

Aman - no arya ...(But Arya holding his hand ,forced and takes him inside the house...)

Arya - mamma...mamma..kaha ho aap..mamma

Aman - arya..beta rhane do...muhje jana chahiye..

Arya..aap ruko..mamma aati hogi..

Roshni and fara come out of the kitchen..

Roshni - arya bachha kya hu..(But her eyes falls on aman and she get shocked..even Aman also seeing her and get shocked..)
Fara - (shocking and whispered) - jiju Yahan..

arya comes near Roshni and hold her hand..

Arya - mamma.. ye..wahi uncle hai..mene aapko bataya tha..na

Aman is stunned to hear Mamma from Arya's mouth.. Aman understood that Arya is his own daughter...Roshni also gets shocked to know that that unknown person was Aman.

Arya - uncle ye hai..meri mamma..

Aman -(Tears 🥺and anger 😡are clearly visible in his eyes) aapki mamma hai..

Arya - ha..

Roshni - (She got scared😰 as anger was seen in his eyes) arya..ye..

Arya - mamma..uncle ne kaha ki..unki wife..meri mamma se jyada beautiful...

Roshni looks at him with tears.🥺.But Aman's eyes turned red 🥺and he is staring her with anger...😡

Arya - ab boliye..na meri mamma beautiful hai..na..😊

I hope you will like it...
Do vote and comment