37)Daughter-in-law of Chavans 💚

It was the next morning.
Sai and Virat were sleeping cuddling each other.
Sai had kept her head and one hand on his chest and Virat had wrapped his hands around her waist.
Sai woke up and saw her state and remembered the last night...she blushed.

While Virat spoke:-Itna sab hone ke baad bhi blush kar rhi ho...
He got up making Sai go all red.

S:-(not looking him in the eye)Aap aakhein band kijiye mujhe washroom Jaana hai!
Her cheeks were crimson red due to her blush.

And Virat being a gentleman didn't argue further...he understood her shyness...and closed his eyes.

Sai somewhere thought he would tease her but Virat was different...she couldn't help but go in aww for her husband.

V:-If you are done gawking me then leave...and don't worry I am not looking at you ... I can feel your gaze...ab jao!

She kissed his cheek and rushed towards the washroom...while he kept his hand where she kissed.

He cherished the fact that now Sai and him are finally a couple in every sense.

He was thinking about last night...when Sai came out of the washroom dressed in a pink saree....he was completely lost...but Sai broke his reverie saying:-Aap bhi naha lijiye already 8 baj gye hain...

V:-Hmm theek hai...
He wore his clothes and was going to the washroom when he saw Sai struggling with the Dori of her blouse.

He went towards her and held her hand.
Her breath hitched feeling his hands on her bare back.

He tied the Dori very gently and kissed her back and she clutched her sari closing her eyes.

He smirked seeing his effect on her...

He went from there towards the washroom.

~~~~~

Sm:-Mohit Pakhi karishma idhar aao...Sai aur Virat ko aaj bahut chidhana hai yaad rhe😈

M:-Koi shak😉

P:-Virat dada toh shayd hi sharmaenge par Sai...vo toh bechari...

Ka:-Shh shh aa gye dono!

Virat and Sai came down.
Sai touched everybody's feet.
They both stood with Mohrishma and Samrakhi.

P:-Waise Sai tumhe toh 8 baje neeche aa jaana tha par ab toh 8:40 ho rha hai...raat ko so nhi paayi thi kya?

S:-(looking at Virat who was teasingly looking at her)Nhi...nhi... aisa...toh...kuch nhi hai!

Ka:-Bhabhi ye aapke gale par kya hai?

Sai immediately touched her neck...she hid all the marks with the makeup back in the room...how could she miss any?

V:-(whispered in her ears)Ye log chidha rhe hain....Koi mark nhi visible hain...
Kuch toh nhi hai Karishma...

S:-Machar ne kaata hoga maybe!
She said laughing fake.

Sm:-Ye bhi ho sakta hai machar ka naam V se start hota hoga...

Virat looked at him in disbelief and Sai blushed.

A:-Chalo chalo kuch kha lo...aao!

~~~~~

So:-Toh Virat kahan jaane ka socha hai?

Ka:-Haan Virat dada bata dijiye na please...aap kaho toh Sai bhabhi ke kaan band kar dete hain..

Sai chuckled.

V:-Nhi nhi uski koi zarurat nhi hai...hum dono Paris jaayenge..
Sai choked on her food.

S:-P.. Paris?

V:-Haan....

Sm:-City of love Paris for honeymoon not bad Shiva!
He winked.

Bk:-Mast Haan mast...kab ka plan hai Virat?

V:-Parso niklenge aur 5 dinn baad wahin se Mumbai laut jaayenge!

D:-Samrat hum logon ke pass abhi 1 dinn aur hai inn dono ko chidhane ke liye!
They all laughed.

N:-Acha waise Virat ab toh shaadi ho gyi vapas Nagpur kab shift hone ka plan hai...

V:-Not before 2 months baba...uske baad mujhe 1 saal ho jaaega Mumbai mein phir dekhenge....aur abhi Jo maine flat finalise karne ka socha hai...usme main chahta hun ki main aur Sai atleast teen chaar mahine reh lein!

Sm:-Aree haan Shiva uska grehpravesh kab hai?

S:-1 mahine baad hai Dada!

V:-Aur main chahta hun puja aai aur baba karen!

A:-Nhi Virat....agar tumhari shaadi nhi hui hoti toh hum dono karte...par ab tum shaadi shuda ho puja tumhe aur Sai ko hi karni chahiye

S:-Nhi aai...aap dono hi Kariye puja please!

N:-Sai vo Ghar Virat apne paison se khareed rha hai...tum bhi usme contribute karogi apni mehnat ki kamai...toh hum dono kyun...

V:-Baba Aaj main jo hun aap dono ki wajah se hun...toh..

Bk:-Virat Sai tumahari feelings samjhte hain hum par puja tum dono karo...theek hai?

S/V:-Theek hai!

______________________________________