Karan: monu... Me..aaj bachu na nahi..yeh nahi pata... Pa..par..ple..please.. Jaane se pehle..tumhari maa..maafi dedo..me khushi khushi.. Jaa sakunga..

Mo: Mana kiya na marne ke baat nahk karoge.. Karan mene kardiya maaf tumhein please.. Please aisa mat bolo😭😭😭 me mar jaaungi tumhare bina😭

Now this was it for Karan. He can hear everything but losing monu.. Nope..
He quickly got up and put his palm on her mouth..

Karan: Monu.. Khabardaar aisa kuchh bola to..

But poor boy.. He forgot he was acting.. And monu was😶😶

Mo: Tu..tumhein chot nahi.. Tumne maafi ke liye jhoot bola karan.😶😶

Karan now realised what blunder he did..
Karan: Wo... Me... Monu wo... Tum

Mo: SHUT UP😡😡 JUST SHUT UP KARAN SHERGIL😡😡 TUMNE SAMAJH KYA RAKHA HAI MUJHE.. TUMHARE LIYE MERE FIKR KO TUMNE MERE KHILAAF USE KIYA KARAN.. HOW COULD YOU😭😭😭😭

Karan: Monu.. Please listen.. Mera aisa koi iraada nahi tha.. I just wanted ki tum mujhe maaf kardo..i seriousky didn't mean to hurt you.

Mo: Aur yeh karke tumne kya kiya.. Theek hai..(wiping her tears) Milgayi na maafi.. Fine.. Baat khatam maafi milgayi.. Tum jo chahte the.. Milgayi tumhein.. Now HAPPY😭😡 par ab meri baat suno.. Tumhein maafi milgyi.. Par aaj jo tumne kiya.. Uske liye maafi nahi milegi.. HOW COULD U DO THIS KARAN😡😭😭

By this time Koezi and Parkha with baby had returned and seen everything.. Sidsa and Shisha also came bcoz sidsa and nisha had to discuss about the mission and Shivam had to drop nisha. Everyone witnessed what happened.. Though they hadn't seen everything, they could still guess out the base by seeing monami crying and karan standing there,guilty, with the ketchup stains.

Karan held monami hands. He had tears in his eyes.. Monami being angry+hurt jerked off his hand and turned her face to the other side.

Karan: Monami.. Monu.. Please na.. Dekho i promise me aisa kuchh nahi karunga.. Kabhi bhi nahi.. Tum...tum na mujhe maaro.. Jitna maarna hai maaro.. Par please aur naaraz mat raho😭😭😭please monu..

Sid: Mo...monu bro.. Maan

Mo: Dont sid😡 (to karan) aur tum.. Bohut shauk hai na.. Maar khaane ki.. To theek hai..

She went to the store room and brought........ A BIG WOODEN STICK😨😨😨😨

(readers: Karan bro ki shaamat aayi..
Me: well.. All thanks to Itsaryanbhange 😂😂)

All were hell shocked. Monami came and stood in front of Karan..

Mo: you know what Karan shergil.. Sahi kaha tumne.. Tumhe maar khaane ki hi zaroorat hai..

And before Karan could process whatever she said, she started beating him with the stick..

Ka: Aaah.. Mo..monami.. Sahi me maarogi tum mujhe..

Mo: bohut pasand hai na tumhein aise marne-maarne ka.. To theek hai..

She started beating him without even realising that Karan wasn't moving from his position anymore. And monami lost her control and bet him hard.

Tied With Threads Of Luck {UNDER EDITING}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें