3.

The next morning Sia and Siddh began walking down the lane towards the riverside. Siddh was like a nightmare with that drum. It didn't matter to him if Sia asked him to play the drum a little quieter but in a rhythmic pattern. He went all along the lane beating his drum, and the fact that he was annoying others didn't affect him in the least.

"Aee bacche kya kar raha hai sabki neend kharab kardi tune!!! Chal,ja yaha se!! Chal! "the Body builder Shabir shouted, driving him away.

He and Sia somehow managed to escape being hit by his cane and reached the riverside,gasping.

"Kyu jhoothe bada aaya tha apne ko dhol bajane ka master bolne vala. Kya ho gaya?"Siddh heard a familiar voice from somewhere.

"BHOOOOO!! Dar gaya na" said Sana ,laughing.

"Aree na-nahi nahi m-mai mai kahan dara?"Siddh stammered.

"Aree!! Toh aap hi Sana ho? Par aap to yahan 6 baje aane vali thi na? Phir abhi kaise?" Sia asked.

"Achaa matlab mai itni famous hoon ki sab mujhe jante hai wahh!! Wo to mai roz subah..khair chhodo!! Aeee wese tu lambu! Kal to bohot deenge haank raha tha! Dhol bajana aata hai baapu ko leke aata hu blah blah!! Ab kahan gaya tera dhol aur bapu dono!" 

"W-wo a-aj m-mai chhoti ko,chhoti ko sikhane aaya hu!" 

"Haan haan Sana,bhaiya abhi aapko dholak pe teen taal baja ke dikhayga! Hai naaa bhaiya!"

 "Ky-u Kyu Nahi!!!" Siddh mumbled and dragged Sia to a side. 

"Aree Sia tune to fasa di mujhe! Ab ye teen taal kis khet ka aalu hai?"

 "Mai kyu batau! Tumhe jo karna hai Karo. Tumne bhi toh jhooth bola,huhh!"

 "Aree oh Siddhu Buddhu! Kya kar rahe ho! Mera time mat barbaad karwao" 

"Haan haan aa raha hoon"Siddh shouted from where he stood and ran towards Sana.

 He started playing the dholak using his 'ADBHUT TALENT'. 

"Ahhhhhhh!! Mere toh kaan dard ho gaye! Siddhu Buddhu Beta tu band kar bajana!" Sia giggled at his condition while Siddh bowed his head down like a scared kitten.

"Please mujhse naraaz mat hona Sana. Wo maine tumhe i-im-impr"

"Haan Siddhu buddhu mujhe pata hai! Tumne mujhse jhooth bola tha impression jamane ke liye"Sana laughed grabbing one drumstick from his hands.

"Achaaaaa..Matlab tum mujhse gussa nahi ho?"

"Hattt...tumse kon gussa hoga! Heheee!Tum to cartoon dikhte ho shakal pe hi hasi aa jati hai " said Sana drawing patterns on the ground with the stick.

"Sana..aapke ghar mein kon kon hai? Mere ghar mein mai,bhaiya,ma aur baba hain"Sia asked inquisitively, having a seat beside her on the big rock.

"Mere ghar mein mere papa hain,bhaiya hai,baba matlab mere dada hai..haan bas itne hi hai" Sana said,biting her lips,trying hard to control her tears.

"Aur maa?"

"N-n-nahi hain"

"Toh aapki maa kidhar hai? Aapse door rehti hain kya?"

"Haan..bohot door rehti hain...meri chhoti behen Deeya ke saath"

"Achaa..par aapki behen aapse door kyu rehti hai?"

"Bimar hai na wo..I mean thi...Par ab uska ilaj ho gaya hoga..Bhagwanji ne zaroor usko theek kar dia hoga"said Said with quivering lips and the flashes of that horrible night again flashed in her mind.

' -Mr Upreti, behtar yahi rahega ki we shift her to the ICU rather than the general ward kyunki uska oxygen level kam hota ja raha hai-

-Meri bacchi ko bacha lijiye doctor please! Aap jo mangenge ham denge. Meri bacchi ko bacha lijiye doctor-

-Aree acha hai manhoos mar gayi! Nahi bhi marti to mai maar deta. Do do ladkio ka kharcha kon uthata? Ek to janm ke samay maara nahi aur ab shok mana rahe hain? Aree pehle hi khatm kardete use to aaj ye sab kharcha aur rona dhona bhi nhi hota- '

By now, Sana had become a crying mess and it was practically impossible for her to hold back her tears anymore. 

"Achaa..Mai chalti hu..Bye Sia Siddh! Kal milte hai" she said,covering her face with her handkerchief so as to hide her vulnerable side from them.

Her tears are hidden. They are hidden from today. They are hidden from the world. They are hidden because her pain that comes along with the tears is also hidden. Tears sometimes make her feel so incapable and powerless. But still,her tears are her strength.She cries not because she is weak,but her soul gives her the strength to stop escaping the harsh reality and fight against the cruel world for her right.

Updated after long time 

Just wanted to say that Shehnaaz Gill is the strongest lil human I've ever seen ❣

Bye bye!