SUKOON 🥰😊

It's a beautiful morning and the sunlight through the window falls on a girl sleeping peacefully and her alarm rung which irritated her. She tried reaching her phone with closed eyes to her phone kept on side table to switch off her alarm but suddenly opened her eyes as she realized that it was finally 20th August. The day she had been waiting from a long time.

A voice came from outside her room and her mother entered her room.

AM:ashi's mom

AM:(shoked) : Ashi aaj suraj kaha se nikla tha jo aaj bina kich kich kiye subah jaldi uth gye.
Ashi: kya mummaaa .Aap bhool gye aaj 20th h finally 6 saal baad GUDS vapis aa rha h .
AM: are ha. Sun Ashi tu jaldi jaldi nahane ja and me kitchen me jake sara Manav ka favourite khaana banati hu.
Ashi: vo to sab theek h par PLEASEEE Manav ke ate hi bhool mat jana me apki beti hu vo nhi.
AM: Ashi chal ja ab jaldi.

Ashi goes to her room took bath, got ready and sat on her bed and starts talking to her PINGU.

Ashi: FINALLYYYY Manav vapis aa rha h vo bhi 6 saal baad. Jab vo yha nhi tha to koi mujhe pareshan, irritate ore(and) dimag ka dahi nhi krta tha tab sab kitna boring ho gya tha koi ladne ke liye tha hi nhi. Manav bhi kitna change ho gya n. Jab first time mila tha to baat krne me bhi ese sharmata tha jese shaadi ke liye ladki dekhni ayi ho usse. Abhi to ye baat sochke bhi hassi aa rhi h jab dekho CHING CHING krke peeche bhagta rhta h.

FLASHBACK: when they were in 9th standard in school.

( Actually Manav was new to the school and was not able to adjust there as he was shy and a little fat and was afraid to answer back to students used to bully him and Ashi was the famous girl of the school who had been on a holiday for a week and was finally going now to this new session)

At school in the lunch break manav was finding the way to staff room and a boy made him fall( basically raaste me leg ada diya) and Ashi came there at that point as she was going to the canteen.

Ashi- ye tum log kya kar rhe ho.

Boy1: kuch nhi naya bacha aya h school me iska welcome kar rhe the abhi to assignments bhi isse se pure karvayenge.

Ashi: kyu tum anpad ho aree ha sorry padne ke liye to dimaag chahiye hota h jo tumhare pas h nhi.

Boy2: Tu is naye bache ki vajah se humse ese baat karegi.

Ashi: vese mujhe abhi tak to yhi lag tha tha ki me tum dono se baat kar rhi hu kyuki mujhe yaha bacho ko pareshan krte hue do pagal ore kahi nhi dikh rhe.

Ashi to Manav: aapko kaha jana h me apko le chalti hu

Boy2: kaha ja rhi h?

Ashi: janhum me marne. Chalega ??

The reach outside the staff room.

Manav: Thank you so much apne meri itni help ki.
Ashi: It's ok. But aapko apne liye stand lena chahiye.
She starts going from there.
Manav said: vese apka naam kya h?
Ashi: Ashi khanna

Next day in the morning before going to class Manav went to Ashi who was standing in the corridor and gave her PINGU.

Ashi: Hi, ye kya h??
Manav: ye ek penguin soft toy h.

Ashi: ye savageness mere saamne hi nikalti h. Vo to mujhe bhi pta h par kyu.

Manav: kyuki aapne kal meri help ki and aap is PINGU ke jesi hi dikhti ho.

Ashi: first of all ye aap bolna band kar mujhe aunty wali feel aa rhi h and thanks.

Bell rings and they go inside the class and sit together.
Ashi: vese tu padai me meri help karega.
Manav: are ha kabhi bhi kuch bhi pooch lio.