She started making her way inside while taking down the guards.

"Waah kya baat hai tum to wasi ki wasi ho...Mahi" Ayesha said clapping as Mahi took down the last guard.

"Ayesha....bahot dino baad akhri baar mile the to tum dum dabaake desh se bhaag rahin thin" Mahi said smirking as Ayesha's smile fell.

"Ye sab to purani baaten hain. Abhi ki baat karen to suna hai tumhara pati kya naam hai uska....haan Krish. Suna hai uski halat badi delicate hai halka saa pressure bhi diya to jaan jaa sakti hai" Ayesha backfired as Mahi clenched her fist.

"Mein kya soch rhi thi ese mein pata hai? Ki uspe attack karvaa dun haan phir ya to wo apni khudko defend karne ke chakar mein marega ya mere aadmi use mardenge" She added. Mahi took her neck and slammed her in the near by wall choking her.

"Agar use ek kharochn bhi aayi to tujhe zinda nahi chhodungi" Mahi said releasing her as she fell on the floor coughing.

"Open challenege hai Mahi bacha sakti hai bachale" She said getting over het coughing fit.

"Dekhte hain" Mahi said making her way out of the mansion towards her bike. She climbs the black beauty and speeds away.

"Uska kisa yahin khatam kar dena chahiye tha" Anjali said helping Ayesha in standing up

"Nahi Anjali abhi nahi kyunki baazi jab raja ki ho to rani ko to daav khelne ke liye zinda rehna hoga" She replied.

At the hospital

Mahi rushed inside the hospital. Everyone looked up as she entered the room panting. The team decided to leave them alone as Mahi sat beside Krish.

"Kahan thin tum mujhe laga sabse pehle tum milogi lekin nahi madam ji to kaam se bahar gayi thin" He said puffing up his cheeks and looking away.