Randeep's birthday after yudk...

By jalpaa2199

it's my love Ashdeep😊... just read it Freinds More

2nd chapter πŸ’–πŸ€—
lucky day πŸ’–
greatfull
here it go

Ashdeep😘...randeep's birthday after yudkbh

1.8K 127 81
By jalpaa2199

Guys it's my imagination with ashdeep.. I love them and can't stop my self to writing it.... Just read it😊🤗

8th June, 2020:

Blissful morning... Waking up late 10:30 am... Always he wakes up after 12 afternoon... But today is his birthday so he wake up early actually then regular days... By his brothers call... Well night also filled with calls... Everyone wants to wish him by 12... Because of this lock down, no one came to surprise him as always... But still he was happy... The sleep was far away from him through out the night... The hope of one single call can't let him sleep... Waiting for that call, he slept really late... Now finally waked up.. After talking to his family in Jhansi, first person who hugged him was zain... Who was only person with him right now..  Zain wished randeep happy birthday and ask him about the call... Randeep denied about it and went to shower... After shower, Pooja and then breakfast... Many calls he answered regarding birthday wishes... but not the one for which he waited impatiently... He still didn't readed those messages for birthday wish...

After breakfast he was sitted on couch... Started TV... No one gifted any thing to him yet... It was 12:30 am when his phone rang... He thought another call from friends or family for wishes... But there it was the call for which he was dying since hours... Seeing her name on mobile screen, he was excited.. In next moment he was sad, what if she didn't reply as per his imagination... He was lost in the chain of thoughts... And the ringtone over...
Ohh no... What he had done... Didn't answered her call... But he hadn't cut it... But not even picked up it... Should he call her back?? But it's his birthday, he can't call himself to her... What to do..
Should he ask zain what do... Thought process running in his mind while the phone again rang... It was MAINA written again... This time without wasting a second, he picked it up...

"h... hello..." he spoke first

"happy birthday Randeep..." said Ashi
Softly

"yeah... Thanks... Thank you ashi..."

"hmmm..." her voice had some nervousness

"Ma... Maina tum... tumne decide.." saying randeep while she interrupt "randeep actually... Vo mene..." hesitant Ashi

"tum thik ho Ashi??" his concerned voice

"ammm... Yeah I.. I am alright..." she replied

"then tell me.. Do you..  I mean have you?.." he also hesitated

"I have decided Randeep.." she said

"sach???"

"Aur vo yee hai ki.." saying ashi while he interrupt "one minute... Ashi Ekbaar phir Se kehh raha Hu ke inn four-five days me tumne jo decision liya hoga vo me maan luga... Lekin uss decision ke pichhe kaa reason dena compulsory hai..."

"I know... Uss Din tumhare call ke baad.... "  saying ashi while memory of that day came infront of him in one moment... How it all had planned... Planned by none other than Zain imam... His bestfreind...

Flashback :

Randeep's Home.. 3rd june, 2020:

"bhai aaja dinner..." zain can't complete his sentence by seeing randeep's state... randeep was laying on his bed, doing something in his phone and smiling with blush... what could be the thing in mobile which made him losted in it, that he didn't even realize zain's presence in bedroom... 

it was actually time for dinner.. zain came to informed randeep that dinner is ready and they should eat cause he was hungry... in this lockdown zaindeep was together since three months almost.. bestfreinds knew each other really well and more than anyone... but in case of zaindeep, it can be said that zain knew randeep more than randeep himself knew... zain has seen randeep's each ups and downs... amongst few closest people in the world for randeep, zain is more than anyone... but during this lockdown, zain's some doughts related to randeep has cleared... he discovered that randeep is closest to him but wanted to be close with another person... however randeep never accepted that he still wanted her... still zain knew that all randeep's happiness will be doubled or trippled whenever she is with him... whenever he talk about her... whenever he talk with her... whenevr he is with her... surely that's why randeep never felt it wrong when people linked her with him... but randeep always get disturbed when people linked him with any of his female freind... well it's long process to made randeep understand whatever zain want... right now zain was just looked at randeep with smirk and curiosity tio know what's in his phone...

as randeep was totally losted in phone that he still didn't recognize zain 's prescence in bedrrom... zain sat besides randeep while he is still laying on bad and smiling while looking in phone... in next moment his phone grabbed by zain... randeep got up with a jerk "kya karr raha hai zain????"

giving him mischievous smirk, zain said "jaanna chahta hu aisa kya dekh raha hai jo mere aane ke five minutes hone ke baavjud tune muh upar taq nahi kiya... naahi meri avaz suni..."

"phone wapas de.." randeep's loud voice

"aise kaise vapas du.. dekhne to de kya karr raha hai tu.. kisise personal chat karr raha tha kya..." 

"me kyu karne laga chat... instagram dekh raha tha bass.." randeep tried to take his phone back but zain was not giving him it

"instagram pe koi itna kho nahi jaata..." zain said while randeep was running behind him to get his phone back

"mene ekbaar kaha naa phone vapas de.." randeep chased zain 

this chasing game continued till randeep's phone rang... zain picked it up as it's regular call from jhansi.. putting it on speaker zaindeep talked for a while with randeep's family... randeep had forgot about the phone and they went ro kitchen for dinner... his phone still with zain... they settled on dining table and food is served... zain slowly take out the phone and unlocked it.. ofcourse bestfreinds knew the password of each others phone... thankfully instagram was not minimized yet as phone was just locked at the time he grabbded it from randeep with side click... so the activity randeep was doing on instagram was still continued... zain wondered that only by this randeep was losted so that he didn't even realized his arrival... but it didn't bother zain cause randdep was so happily smiling while admiring this beaty on instagram... first of all he thinks may be it's some fanpage where he found this picture while scrolling feed... but when zain scroll it, there are numbers of her pictures... realization stuck zain while he looked it carefully and read the name of ig account... i_ashisinghh... ohh... now he understand that pictures are not just comming itself while randeep was scrolling it, but Mr Randeep Rai had purposely opened Ashi Singh's account to see her pictures..  now zain knew the reason for which randeep keep asking him to give back the mobile.. he didn't want to be caught red handed by zain... so that means  randeep stalked ashi.. and zain somewhere, somehow knew the reason behind it also.. infact that's the thing zain want to made him realize...

on the front chair of zain, randeep was busy in eating and completely forgot about the phone.. zain mischievously looked at him and decided to tease him.. rising the hand which has the phone, he said "bhai bhul gaya apne phone ko..."

firstly randeep felt panicked and is about to stood up and grab the phone back... but in next moment he sat back and spoke "jo karna hai karr bhai... aisa kuchh nahi mere phone me..." 

actually randeep thought that  instagram must be minimized and zain would not going to know that he was stalking ashi... so randeep kept eating with relaxed expression... zain found it abnormal... "to tu instagram pe ye sab stalk karta hai.." said zain

"jaanta hai me kisiko follow taq nahi karta to stalk ki baat to durr rahi.. phir bhi faaltu ke questions kyu puchh raa hai??" randeep replied

"kisiko stalk nahi karta to ye tere instagram me Ashi ki pictures kya karr rahi hai" zain came direct to point

"tune mera instagram khola!!.. hadd hai yaar zain.. phone vapas de mera..." randeep instantly got alert..

"yee meri baat ka javab nahi hai.."

"phone vapas de..."

"pehle javab de..."

"zain humara show khatam hua hai lekin fans aaj bhi humare pictures share karte rehte hai.. kisi fanpage pe hogi uski picture.."

"vahi socha tha mene bhi... lekin i_ashisinghh khula hua hai yaha.. matlab tune apne aap se uska account open kiya aur uski pictures dekh raha hai.. aur to aur mene search click kiya to sirf ek hi account searched hai yaha aur vo ashi ka hai... matlab tu kisi aur account ko kabhi dekhta bhi nahi..sirf ashi ko dekhta hai.. isee stalk karna kehte hai randeep.." zain's words are so true..

"haa to insan hu me bhi... nahi karr sakta kya... me jo chahe karr sakta hu apne phone se.. meri marzi,mera phone, mera instagram, meri ash.." he stopped and mentally slpped himself for what was he about to say...

"ummm...meri ashi haa... not bad... teri marzi tu jo chahe karr.. i guess tu pichhle teen saal se yahi karr raha hai.." zain gave the phone back to randeep... randeep just glared him while zain started eating... "vaise to be honest... her pictures are just mind blowing... some of them were so cute, some of them just too hot, some are just so sexy... she is really really beautifull..."

"compliment dena hai to jaake usee dena.. mujhe kyu bata raha hai.." randeep was just controlling his anger by the tint of jealosy he felt on zain's words... but he knew his bestfreind and also habitat of hearing this type of compliments from long time for ashi... 

"okay... deep.. i think we have to talk.." zain said straightly

"karr to rahe hai baat.." randeep was trying to not take this point long

"bhai tu jaanta hai me kiske baare me baat karna chahta hu to phir straight baat karte hai naa.."

"chup-chap khana nahi kha sakta tu.." randeep kept eating

"deep tu thik se baat kyu nahi karr sakta iss baare me.." zain said in disgust

randeep looked at him "kya baat karni hai bhai tujhe... vahi jo pichhle teen mahine se ghuma firaake tu mujhse kehne kii koshish karr raha hai... yaa vo baat jo kuchh mahino pehle mene sidhe sidhe tujhse kehh di thi... khudse accept kiya tha naa mene.. kya hua?? kuchh nahi.. abhi bhi vaise hii chal raha hai sabkuchh jaise pehle tha.. khush hu me bhi aur ashi bhi.. plzz dusri baar tu mere dil me vahi hope matt jaga jo uss vaqt jagayi thi.." his voice had frustration

"bhai tune accept karr liya tha phir bhi nahi bataya ashi ko wrapup party me... itna sabkuchh samjha ke bheja tha phir bhi nahi bata paya..." zain made weird face 

"nahi bataya kyuki vo ready nahi thi zain.. kya karta? reject hoke vapas aa jata me?" 

"tere hisaab se to ashi kabhi ready hoti hi nahi... pehle kehta tha vo teri costar hai.. tujhe usse aur kuch nahi chahiye.. phir khud hi usee admire karne laga... uske karib jaane laga.. tab kaha tha tune mujhse that she is nice but still you didn't feel like that... after that at one point tune mujhse kaha tha ke shayad vo bhi tujhe like karti hai.. then once you said ke jo bhi ho you have to avoid this feeling otherwise it will affet your work... then at sometime you said that it's just starting of our carrier and she wants to be focused so she can't be ready for it... mere itni baar samjane ke baad bhi tu nahi maana.. finally maana yudkbh end ho raha hai ye news sunke... you realized that now no more hide&sick allowed as tera roz ashi se milna bandh hone vala tha... tu finally iloveyou bolne vala tha uss party me ashi se... kyu nahi boll paya??" zain wanted to know this since the lock down started.. and finally he asked it..

"galti ho gayi instagram pe uski pictures dekhke... maaff karr mujhe abb nahi dekhuga.." randeep washed his hands and stepped to the bedroom...

"baat karna hii bekaar hai isse..." muttered zain and continued his dinner... finshing it he also came to bedroom..

randeep was just sitted on bed.. doing nothing.. zain sat besides him.. randdep felt it was bad of his behavior with his bestfreind... zain is the one who always being there for him.. whatever he was asking was not meaningless.. "zain tu kya kehh raha tha about ashi's pictures.. she is hott,beautifull,cute and what was that.. yeah sexy... she is actually... you know jab uska debut hua tha yudkbh me as lead.. then after she was ranked 18th in the list of asia's most sexiest woman.." randeep's words are not making much sence to zain... zain just nodded while randeep continued "uss list me to ashi baad me aayi lekin mene jaise usee dekha hai vaisa shayad kisine nahi.. aaj tu bhi uski tariff karr raha tha.. parr this instagram pictures.. jinhe dekhke tu yaa koi aur usee like karne lage vaisi liking nahi hai meri ashi ko leke.. when those finest pictures of her was not there, i started liking her at that time only.. you know vo set pe apne baalo me oil daalke do chotiya banaya karti thi.. school uniform me hoti yaa phir 90's ke un baggy types clothes me.. but she was so cute.. she hated those clothes initially but i love them.. i love to see her like that.. vo tab bhi mere liye beautifull aur cute thi.. aise nahi tha ke i have dought of her being hot or sexy... but mujhe vo jaisi bhi hai vaisi acchhi lagti hai.. uski baate acchi lagti hai.. usse baate karna accha lagta hai... i love to spend time with her.. i genially care for her.. once in my interview i had asked this question... bahot pehle.. that interviewer asked me what advise i would like to give to ashi's husband... well i cant't even imagine anyone as her husband but without any hesitation i answered that question ke me yahi advice duga ke kabhi dhokha matt dena ashi ko, she is a nice girl, aur kabhi bura matt karna uske sath..."

zain cutted hum "kabhi ye feel nahi kiya tune ke ye advise tu apne aap ko de raha hai.. kyuki jabse show start hua tha tune dhyan rakha hai uska.. bura kiya to nahi kuchh tune uske sath lekin uske aaspas kisi negative chiz ko aane bhi nahi diya.."

"ye to mujhe bhi nahi pata.. but mere liye uski bahari khubsurti utni matter shayad nahi karti jitna mujhe uski inner beauty se pyar hai.. i love her soul.. her innocence.. she is the one jisko admire karna me kabhi bandh nahi karr sakta.." said randeep what already zain knew

"i know.. tune ye sab pehle bhi bataya tha aur mene convince bhi kiya tha tujhe usse propose karne ke liye..." said zain

"bhai wrrapup party me i held her hands jaise tune mujhse kaha tha.. i was trying to do it but nahi ho paaya.. you know mene uski taarif se shuru kiya tha jo real me feel karta hu.. return usne mujhe mere baare me bhi acchi acchi baate bolke taarif kari meri.. but she was like being an costar you did this for me, that for me.. she just saw me as costar.. aur itna time saath guzarke ye to samaj chuka tha me ke thoda zyada close jaane ki try karuga to vo mujhe apna freind bana legi and later on aur zyada close gaya to bestfreind bana legi ... ashi ki life me kabhi koi boyfreind raha hi nahi... i guess jo bhi uske close uss tarike jaane ki koshish karte hai agar vo acche hai then ashi unhe freind zone me le leti hai.. agar acche nahi hai then unse baat karna hii chhod dti hai.. lekin jo boyfrind valii jagah hai vo khali hi rahi hai hamesha.." now randeep after more than nine months of that wrapup party, told zain this...

"really!!" surprized zain

"zain you know me.. i can't be fake with people... ashi ko leke meri feelings kabhi freind vali yaa bestfreind vali thi hii nahi.. neither i hate her.. infact i love her..i just love her purely.. paagal to nahi tha jo media ke saamne boll diya tha last episode ke baad vaale interview me ke kuchh to likha hai.. kadi se kadi mill rahi hai.. bestfreind tu hai mera.. baaki ke mere freinds ko jaanta hai tu kitne kum hai.. kya ashi ko apni dost banaake vaise hi rakhta jaise eshnya hai.. isha hai.. Aur shrishti hai... nahi naa..ashi is special for me yaar..." said randeep

"me to phir bhi yahi kahuga ke usee bata dena chahiye tha.. jiss tarah mene dekha hai jitni bhi baar vo khush rehti hai tere sath.. uski aankho me pyar dekha hai mene tere liye... you guys are just meant to be.." said zain

"bata dene ke baad jo chize badalti vo kuchh alag hi hoti yaarr.. me uski life me sirf ek freind banke rehh jau yaa hamesha ke liye usse baat karna chhod du.. ye do options lage mujhe.. mene choose kiya none of them.. i decided taht i just want her as my costar.. you know recently mene ek interview mebhi kaha ke me uske sath dusri baar kaam karna pasand karuga.. cause as costar mujhe zyada haq mill jaata hai uspe.. she is not  type of girl jo apne freinds ko extra hugs de yaa you know jaise dusri ladkiyo ke liye apne freinds ke cheek pe kiss karna and all cool hai.. vaise ashi ke liye nahi.. vo vaisi sirf apni female freinds ke sath hai male ke nahi.. mujhe pehli baar usee kiss karne kaa haq onscreen hi mila tha.. aajtaq offscreen hug ke sivay mene kuchh nahi  iya.. haa kabhi kabhi man karta to hath pakad leta ashi kaa.. kabhi pyaar se gaal khinchta... lekin vo haq bhi sirf mera hi hai.. i hope mera hi rahe as costar.. fake freind banne se achha hai real costar hi bana rahu..." randeep explained

"mujhe lagta hai tu meri samaj se bahar hai..." zain made a face

"kyu try karr raha hai loveguru bane ki.." randeep also made a face

"kyuki love dikhta hai mujhe teri aankho me.. uska tere ghar ki house warming party me aane se jo chamak aa gayi yhi tere chehre pe vo sirf uske saath hone se hii rehti hai..." replied zain

"almost 10 months hone ko aaye show khatam huye, khush hu yaar me.. ashi bhi.. achhi life hai hum dono ki as individual.. kitna fun karta hu me tum logo ke sath.. vo apne freinds ke sath.. shayad usse zyada acchha break mene liya... itni baar jhansi jaake aaya.. hum sab thailand gaye.. itni sab parties.. kya ekdin bhi tune dekha hai mujhe jaise me akela hu yaa kisiki zarurat hai.. tu hai mere paas.. abhilash hai.. family hai.. abhi to life me itna kuchh achieve karna hai. aur girlfreind bhi to aayegi meri.. jo dikhne me dipika, gym karne me katrina aur dance me jacquline hogi.." randeep was making his own mood good and zain's too

"plzz deep.. ye interview ke answer mujhe matt chipka.. tu bhi jaanta hai ki vahi hogi teri girlfreind jiske saath vo ek vibe aayegi tujhe.."

"haa to aayegi naa vo vibe..."

"nahi aayegi kyuki tu jiss vibe ko dhundh raha hai vo vibe alredy aa chuki hai tujhe with ashi.. aur abb dusri bar vahi vibe nahi aayegi.. uss wrapup party ke baad tune hii kaha tha ke koi acchi ladki batana aur humne tujhe suggest bhi kiya.. tujhe koi achhi nahi lagti... pichhle teen saalo me ek date pe nahi gaya tu.." 

"haa to single rehna paap hai??" randeep chuckled

"single rehna paap nahi hai.. lekin jo rishta hai hi nahi usee bevajah nibhana paap hai.. tune kaha ashi ka koi boyfreind raha hi nahi matlab vo pehle se sidhi ladki rahi hai.. lekin teri life me ashi ke aane ke baad dusri koi ladki aayi hi nahi.. ashi se pehle to thi naa girlfreinds.." zain cleared it

"mujhe aisa kyu lag raha hai ke you are giving me lecture??" 

"abhi aur bhi hai... lock down se pehle jitni parties humne ki jitna hum ghume especially tera jhansi jana baar baar.. yudkbh pura hone ke baad to tu pura ek mahina jhansi raha tha.. tujhe kya lagata hai me nahi jjanta ke tu sirf break ke liye nahi lekin ashi se dur bhagna chahta tha isiliye chala gaya tha.. tab mene tujhe kuchh nahi kaha cause i think shayad yahi thik hoga tere liye isiliye tu karr raha hai.. parr iss lock down me samaj aa raha hai mujhe that you are not actually okk.. you are just pretending to be okk.." said zain whatever he descoverd

Randeep laughed "me... Pretend Karta raha hu... Kuchh bhi zain... Me thik hu hu yaar... I am fine... I had moved on.. Kabhi feelings thi to thi.. Abb nahi hai... I just moved on..."

Zain also laughed "moved on... Aur Tu.. Ullu samja hai mujhe?? uss real or reel with Anu me gaya tha tab yaad hai kaise tune Kaha tha ke this is called destiny... That's why tujhe Aur ashi ko Sath invite Kiya hai... Aur usse pehle vo ITA best Jodi award Mila tab bhi tune Kaha tha ke it's also your destiny wich is bonded with Ashi... Aur baaki jitni baar Mila Ashi se tab kaise Khudko control Kiya hoga uska hath pakadne Se Yaa uske Sath dance karne se vo to sirf Tujhe hii pata  hoga... But I am sure teri aankhe ek minute ke liye bhi usse Hatti nahi hogi..."

"mene show end hone ke baad ek Baar bhi usse milne ki Koshish nahii ki... Iska yahi matlab hai ke me thik hu..."

"vo to issliye ke Mr Randeep rai darrte hai... Aur vo Kya tha randeep??  uss din vo pyar Kiya to Dana kya movie dekhi tab... Kehh raha tha tujhe Salman ki jagah randeep aur kajol ki jagah ashi dikhai de rahi hai!!!..  Aur kehh raha tha kajol kaa movie me name hai muskan... Muskan matlab smile... Aur ashi Matlab bhi smile... I have found new kadi... Kitni kadi milata hai tu during lockdown.. Aur uss din chal mere bhai movie dekhi to Kehne laga ke karishma Kapoor heroine hai naa... Ashi ko bachpan me bahott pasand thi karishma kapoor.. Ashi karishma ke jaise dressed up hoti thi and all that boring talk randeep... Kitni baate Karta Hai tu roz Ashi ke Baare me.. Isee moved on kehte hai??"

"matlab tu abb meri baato se bore hone laga hai???"

"itne Se Thodi bore Ho jauga... Kahi Bahar to jaa nahi sakte... Upar se ghar me Tu pura Din phone me ghussa rehta hai.. Vo aaj pata chala ke phone me tu Ashi ki hii pictures dekhta rehta hai... One sided lover kahika... Bhai tune itne Mahino me kisi news channel valo ko interview nahi diya Kyuki Tujhe jhuth bolna nahi tha... Lekin Jiss din tujhe pata chala ke ashi koi show sign kar rahi hai to tune bhi immediately Auditions start kiye.. Kise dikhane ke liye??  Ashi ko??  Aur vo interviews bhi karne laga... Achanak Tera break khatam Ho gaya... Aur ashi se related questions kaa answer kya dena hai ye bhi tune Bethke ratta Mara... Ke gehri dosti nahi hai Ashi ke sath... Nahi hate Karta hai Ashi ko... Aur ready hai Dusri baar uske Sath kaam karne ke liye.. Aur haa jab tujhe pata chala ke Ashi kaa Naya show aa raha hai tab tune usee DM kiya tha... Wow... Master plan Randeep.."

"Haa to Kiya to tha DM... Congratulations and all Sab... Mene kisi interview me koi jhuth nahi... I was honest..."

"haa lekin ye nahi Kaha ke Ashi ko DM karne ke baad immediately tune search Kiya instagram pe vo Kya name hai uska?? Raj... Aree Vahi Jo uss show me Ashi ke opposite tha..." zain tried to remember

"rajveer name that uska... Aur sirf dekh raha tha ashi kaa agar koi Naya costar aanevala hai to kaun hai..." randeep replied

"Aur phir Jiss din pata chala ke vo show hii nahi Aane vala to tu ek minute ke liye Khush hua tha randeep ke abb ashi kisi Dusre costar ke Sath nahi aayegi... But in next moment Tujhe realize Hua ke ashi Kitni sad hogi... Tune usee call Kiya randeep samjane ke liye ki it's okk.. Ek show off air to Kya koi dusra aa jayega.. Kitni lambi Baat Chali Thi Teri uss din Ashi ke Sath.."

"haa to kuchh Galat Thodi Kiya... Usee zarurat thi Thode cheer up ki... So mene Kiya..." randeep said in defense

"Aur ashi ke instagram live during lock down Jo tu dekhta hai vo... Matlab harr live dekhna zaruri hai Kya.. Jabb vo live aati hai tab to dekh nahi pata lekin kisiko pata naa chal jaaye... Lekin uske baad Jo Fanpages Aur youtube channel vo upload karr sakte hai vo dekhta rehta hai.." zain had so much to say... But Randeep can't take it anymore and shouted "shuttt uppp.."

"chilla Kyu raha hai?" said zain with irritation

"tu ye sab bolke saabit kya Karna chahta hai???" randeep again shout

"yahi ke you have not moved on... Tu abhi bhi vahi khada hai jaha teen saal pehle tha... Aaj bhi Tere liye chize ashi ke accordance hoti hai..."

"to abb me Kya Karu??"

"tu bass confess karr... That's it..."

"zain will you please shut up..."

"tune iss saal mujhe birthday gift nahi diya naa... Me saamne se maangta hu..."

"Tera birthday gaya.. In May.. It's June... Mera birthday aayega... Abb Kyu gift??" confused randeep

"perfect... Kya idea aaya hai Randeep.. Tu Mujhe post birthday gift de... Ek phone call... Ashi ko... Phone karke Ashi iloveyou bol de..." exicted zain

"bhai Pagal ho gaya hai... Me aisa koi call nahi karne vala... Agar life me aisa koi moment aaya bhi to jo bhi ladki hogi usee face to face propose karuga... Call pe nahi..." said Randeep

"ladki to fix hai Ashi... Aur face to face tu karne se raha... Itna motivate karke bheja tha wrap
up party me lekin aise hii vapas aa gaya... Me kuchh nahi jaanta iss Baar tu mere saamne hii propose karega... Bahar to jaae nahi sakte so call pe sahi..." demanded zain

"me nahi karuga... Vo pata nahi Kya react Kar.." saying randeep while zain interrupted "kya react karegi ye naa.. Baat karna chhod degi... Yaa phir kahegi hum Freinds hai... Dono condition me tu life long usee face karega... Lekin iska raasta hai mere paas..."

"kya??" asked randeep

"aaj ki date hai 3rd June... Five days me hoga 8th June... Tera birthday.. To tu ashi ko time de... Usee boll ke Tujhe apne iloveyou kaa Javab tere birthday ke Din chahiye... Tab taq vo iss pe concentration Se soche... Tune bhi uski aankho me Khudke liye pyar dekha hai na???"

"haa... Feel to Kiya hai mene bhi bahot pyar uski Aur se... Usee bhi pasand to tha naa mere Sath time spent Karna... Mujhse sab share Karna.. Tabhi to aaj itne Mahino baad bhi jab Uska vo show cancel hua to mene bina kuchh soche Sidha usee call Kiya... Vo bhi meri care Karti hai yaarr... I am sure meri life me kabhi koi downs aaye to vo mujhe consoled karegi..." said Randeep

"exactly kyuki she felt for you... Aur inn mahino me vo bhi ye Samji hogi.. Tu usee time dega to vo shayad Sochke Jo decision legi vo Thik hoga..."

"are you sure zain??" puzzled randeep

"naa to hai nahi... Try karke dekh... Shayad haa Ho jaye..." replied zain...
Randeep nodded happily...

"phone de me dial Karta hu..." said zain

"abhi??? Bhai 11:45 ho rahe hai... So gayi hogi bechari... Kall subah call karke iloveyou boll duga..." randeep replied

"dekh badi mushkil se Maana hai tu.. Abb Aur delay nahi..." zain grabbed Randeep's phone... Unlocked the phone and was about to dial Ashi's number... But there was not any number called Ashi in his phone... "deep Tere phone me Ashi kaa number save nahi hai??"

"hai na..."

"mujhe kyu nahi mill raha.. Ashi.."

"ashi nahi.. mere phone me uska number Maina karke save hai... " grinned randeep...

"achha.." zain smiled and found Maina's number... Dialed it and it was answered...

"hello..." said zain

"he... hello Randeep..." ashi yawned from other side of call...

Here zain to Randeep "yawn karr rahi hai Teri Maina... Lagta hai sachme so rahi thi..."

Randeep made weird face "Kaha tha naa abhi Matt karr... Nind kharab ki Maina ki... Laa phone de... "

Zain handed phone to randeep and give him mischievous smile....

"hello Randeep.. Are you there??" said Ashi

"hiee Maina... Yes I am here..." said Randeep

"vo... Vo pehle who was talking??" still little sleepy Ashi asked... Randeep smiled that even in sleeping form, his Maina can recognize his voice... 

Stay tuned guys for second chapter... Idea came to my in today's morning... I have decided to make it one-shot... But when I started writing, I realized it can not be complet today... So decided to divide this story in two parts... And depending upon the comments and likes I will write the next chapter... So do like and comment... Want your reviews on randeep's birthday... 🤗😊 ashdeep my love#imagination💖

Continue Reading

You'll Also Like

45.7K 2.6K 23
Hey guys this is my second fanfiction on Samaina,, this story is starting from college days, . I hope you guys love it. Thank you... please vote for...
44.6K 3.3K 33
It's a sidneet story. just peep into know more...
9.8K 813 8
"Neither the 'Best of Friends' who would want to meet often, nor the enemies who would want to kill each other." A relation with so many ups and down...
10.3K 720 9
【#π’π’ππ§πžπžπ­γ€‘ ❝Strawberries and cigarettes always taste like you❞ Just Sidneet one shots ━━━━━━━━━━━━━━ κ’° Β°π™Šπ™£π™œπ™€π™žπ™£π™œ κ’± π™Žπ™©π™–π™§π™©π™šπ™™: 21 N...