Dareya:-)Infinte Love

By sneha6266

it is a story after everybody knows that shreya is a part of eye gang...and daya goes to introgate her in the... More

dareya...after a long time
dareya
dairy:-of love
one step closer to diya
2nd step towards diya
3rd step towards diya
dareyaπŸ’“πŸ’“(abhirika)
shreya disguised
her dicision πŸ’“πŸ’“πŸ’“
the investigation
DIYA
DARIYA
DARIYA-2
end of the searchπŸ•΅οΈπŸ•΅οΈ
shreya's past😒
dariya..diya😍😍😍
happy time
new story
it's party time
finally daya confessed
shreya's reaction
relationπŸ’žπŸ€ž
happiness
its an end....
!!SATH!!
meri khani!!!
??
😁😁
last one..(.byy)
thank u{sorry}
a new concept??
new story
humare dareya.....
jungle ka darinda...

girl's bonding

1.7K 40 30
By sneha6266

In morning daya woke up at 6 am, he goes to the washroom and fresh &up...He goes to the kitchen and prepare breakfast....Then he goes to the guest room to see shreya and diya...

When he enters the room shreya and diya were hugging each other and sleeping....Seeing this a smile comes on daya's face......Days goes near shreya and click a picture of them in his phone....And them call shreya...

Daya:-shreya...{she woke up...And looked towards him....Then sits on the bed in a hurry..}..Shreya aram se diya uth jayegi

She looked towards her daughter....She was sleeping peacefully...She slowly comes out off the bed...

Shreya:-ji sir boliye...

Daya:-shreya vo maine kha tha n ki mujhe kuch km hai ajj tu main ja rha hum maine breakfast bana diya hai...Tum breakfast kr lena...Thik hai

Shreya:-okk sir...Apne breakfast kr liye...

Daya smiles on her concern..

Daya:-hn...Maine breakfast kr liye....

Shreya:-okk sir...

Daya goes towards diye and kisses on her fore head...By which diya smiles in sleep...Shreya also smiles by this...

Daya:-okkk thik tu main chalta hun...Tarika dopahar mai aa jayegi....Maine usse bat kr li...

Shreya:-iski ky jarurat thi sir...Main reh leti...

Daya:-hn hn pata hai...Ab maine bula liya tu mana tu main ni krne vala... smjhi...

Shreya smile:- ok sir..

Daya move towards the main door takes his keys wave byy to shreya and droved off..Shreya closed the door...

Shreya(pov):-thanks sir....Apko pata hai main  bore ho jati isiliye mere mana krne pr bhi tarika ko bula liya apne...Thank u....

And she smiles....Then she goes to the guest room....Diya is still sleeping....Shreya goes and becomes ready....She comes out of the washroom...And see towards diya  she was laying on the bed and was playing with her own fingers....Shreya smiles and pick her up in her arms...And move towards the hall...She feeded diya milk...And she too had her breakfast...Then she sits on the sofa and was watching tv...When the door bell rings...She looked towards the wall clock...

Shreya:-2 bj gye...Lgta hai tarika aa gyi....

She goes and opens the door...Tarika was standing there...

Tarika:-hii...

Shreya:-hi...Aa andr...

Tarika moved in side...

Shreya:-kuch legi?

Tarika:-ni kuch ni cahiye...Bs tu ready ho ja hum dono shopping pai ja rhe hai...

Shreya:-ni yrr mn ni hai...

Tarika:-mn ni hai tu apne daya sir se bol ussi ne kha hai tumhe shopping pai le jane ko...Diya aur tere liye dress leni..Hai...

Shreya:-par yar(tarika cuts her)

Tarika:-ky yrr chal n....Kitne din ho gye hai hum teeno...Mtlb mai tu aur purvi sath mai shopping ni gye...Usse bhi raste se pick pr liya jayega...Maine usse bat kr li hai....Usne bhi aaj leave le li hai...So ab mujhe kuch ni sunna...Chal diya ko mujhe de aur tu jake ready ho smjhi.....

Shreya smiles:-thik hai meri maa....Le diya ko...Main jati hun...

She hand over diya to tarika and goes for changing her dress...And comes out in 10 min....

Shreya:-chal main ready hogyi hun...Bs 2 min ruk diya ka milk le leti hun...Mall main bhukh lag gyi tu..

Tarika:- thik hai le le...

Their locked the door...And goes towards purvi's house to pick her up...They picked her...And moved towards shopping mall....Their they moved towards the ladies section....Tarika goes to the sells man...While shreya and purvi were selecting diya's dress

Tarika:-black colour saree chaiye thi...

Sellsman:-app tu vhi hai....Yeh lijiye black saree....

Tarika calls shreya and purvi...They goes towards her...

Tarika:-shreya yeh saree dekh kitni pyari hai tujh pai acchi lagegi...Tu yeh saree le le...

Shreya:-tujhe acchi lag rhi hai tu le na....Main ky krungi saree ka....

Tarika looked towards purvi and does some indication{eshara} .to her...Purvi nodded in yes...

Shreya -tum dono ki esharebaazi khtm ho gyi.{she notice that they were talking with their eyes}...Main ni lene vali yeh...Kitna mehnga hai yrr yeh...Main kaise ..

Purvi:-ooo tu mtlb madam ko....Yeh mehnga hai isliye ni lena....Ky yrr...Pehle bhi tu hum log ek dusre ko kitni bar bina kisi reason ke dress diye hai n tu smjh le yeh bhi mere aur tarika ke tarf se gift....

Shreya:-tum dono jb sath mai aa jao tu jeetna impossible hai...

Tarika/purvi:- vo tu hain....And three of them share a heartily laugh....

Shreya:-thik hai main yeh le rhi hun...Khush...

Tarika:-abhi ni abhi ek aur hai....Humlog diya ke liye bhi ek dress lena cahte hai tu vo bhi tu legi...Bina kisi natak ke...

Shreya:-par diya...Purvi cuts her...

Purvi:- yr humdono ka hak hai usse gift dene ka.... hum dono uski masiyan hai.....Tu itna tu bnta hai humari bhatiji ke liye...

Shreya smiles:- thik hain jaisa tum dono ko thik lage...

Tarika:-tu tum log yhi ruko aur shreya ke liye casual mai kuch dekho...jb tk mai diya ke liye dress dekh ke ati hun...

They both nodded... Tarika goes to another corner of the same shop in the mall...And ask to the sells man...

Tarika:-ek saal ki bachi ke liye gown bola gya tha....

Sells main looked towards tarika and smiles and gives her the dress...with the bill of the saree and diya's dress....

Tarika keeps bill in his purse...And moved towards shreya and purvi...

Tarika:- yeh rhi diya ki dress bilkul uske mummy ke dress se matching colour...Kaisa hai...

Shrey:-bhut acchi...

Purvi:-accha ab chale 4:45 ho rha hai....

Shreya and purvi nodded....They paid the bill and come back to daya's house...Purvi was dropped at her house..On their way back to home....

Shreya opens the door...

Shreya:-tu baith mai coffee lati hun....

Tarika:- main ni tu baith...Bhut dino se tune mere hath ki coffee ni pi so ab pi le tere jaise tu ni banta...Bt km tu chl hin jata hai...

Shreya:- nautanki...Thik hai ajj tu hin coffee bana....

Tarika goes in the kitchen and comes after 10 min with two cup of coffee

Tarika:-yeh le coffee

Tarika hand over the coffee mug go shreya and sits beside her on the sofa with another coffee mug....They were enjoying their coffee...When tarika gets a call...She excused her herself and attend  the call and come back after 2 min...

Tarika:-shreya tu mere sath chalegi....

Shreya:-kha....

Tarika:-yar tujhe yad hai meri ek frnd hai anushka...Meri birthday party mai ayi thi...

Shreya tries to remember:-hn yad aya tere collage ki frnd n...

Tarika:-hn vhi yr usne party rkhi hai sunai bulaya hai plzz chl n mere sath...

Shreya:-tarika vo teri frnd hai main jake ky krungi...Tu jana...

Tarika:-ni yrr..Pichli br main itni bore ho gyi thi ki ky bataun...Chl n yr...Plzz ....Plzzz...

ShreyA:-pr main kaise...

Tarika:-kaise mtlb ky car se....Aur tu chl rhi hai mtlb chl rhi hai....

Shreya:-thik hai ...

Tarika:- thik hai tu tu vhi dress pehen jo tu ajj leke ayi hai aur diya ko bhi yhi pehna...

Shreya:-pr vo kyu....Kuch normal pehen leti hun yrr...

Tarika:-ni....mai ni cahti ki koi bhi khe ki meri dost kisi se bhi km hai...So tu aur diya dono vhi pehno gi jo hum laye hai ajj....

Shreya:-thik hai par tera ky tu ghr jake ready hogi...Teri dress?

Tarika:-syd app bhul rhi hai mere pass meri car mai humesha ek party wear dress rehti hai...

Shreya:-oo hn bhul gyi thi...

Tarika:-tu tum jao aur ready hoke aa...Hum logo ko 7 bje tak pahunchna hai abhi 5:50 ho rha hai.....

Shreya:-thik hai...

Shreya takes her and diya's dress and goes..In the room...And changed and become ready...After shreya comes out...Tarika goes and changed her dress....And they left for their destination......

So guys end of the chapter....

I know maine kha tha chapter 14th ke bad update hoga...But my test has been postponed...So here is the next chapter....

And this time...its a long chapter.....

So guys enjoy the chapter...

And guys do follow me...Plzzz🙃🙃....Like my story and comment what is going to happen in the next chapter...

Thora hint de deti hun...

Party is not given by tarika's frnd anushka....But is given by on of the cid member...

So ab app sb batayiye...Kon de tha hai party and what the reason....Agr app logo ne starting se story acche se padhi hogi tu apko yad hoga ki party kis reason se din gyi hai....

Till then enjoy...

Dareyafan.   💕💕💕.    Dareyafan

#support😇😇🤗🤗

Continue Reading

You'll Also Like

32.3K 2.6K 19
Anubhav, a criminal jailed for 8 years on case of murder of his uncle.... He became very tough and rigid with time... He soon meets new SP of that ci...
1.1M 37.5K 63
π’π“π€π‘π†πˆπ‘π‹ ──── ❝i just wanna see you shine, 'cause i know you are a stargirl!❞ 𝐈𝐍 π–π‡πˆπ‚π‡ jude bellingham finally manages to shoot...
2.6K 126 8
This is a dareya based story , this is set from shreya's engagement day what will going to happens do Daya and shreya's love wins or not , to find ou...
108K 8.5K 53
Here, haseena is newly appointed SHO and she is a single mother... She deals with lots of difficulties a day being a single mother... Anubhav will me...