Abhi Na Jao Chod Kar!!✔️

By ib_rikara

What happens when Gauri who is a rude businesswoman met Om who is a fun loving person?? To know more read my... More

Character sketch
Part 1
Part:2
Part:3
😍😍 Oh My Mata!!!!😍😍
Part:4
Part:5
New Cover.
Part:6
Part:7
PROMO 1
Part:8
Part:9
Part:10
A big thanks...
Part:11
Promo:2
Part 12
Part:13
Part:14
Part:15
Part:16
Part:17
Part:18
The Trip!!
Part:19
Part:20
Promo:3
Part:22
Part: 23
Part:24
Part:25
Part:26
GOOD NEWS v/s BAD NEWS
I will try...
Part:27
Part: 28
Part:29
Part:30
I STILL LOVE YOU!
Part 31
Part:32
Part:33
Part:34
Part:35
Promo:4
Part:36
Part:37
Part:38
Stay with me-Forever!
New One!
Part: 39
Part:40
Part:41
Part:42
Part:43
Part:44
Part:45
Part:46
Part:47
Part:49
Part-50 (EPILOGUE)
Part:48

Part:21

1.3K 134 23
By ib_rikara

The next 2 days Guari didn't talked with anyone. Not with Nani ma, Rudra and not even Om. Om was wondering that why she didn't came the whole day in his room. He saw her outside many time, she was asking the servant to give him his breakfast, is medicines, lunch, dinner and all. She specifically mentioned that he couldn't go outside the room and he needs complete bed rest. He also called her name many times but she ignored him. In afternoon Nani ma came and talked with him for sometime. After office Rudra also came to meet him. Bhavya lives near Gauri's house so her mother also came to meet him. But she didn't came there. He asked one of the servant so he replied that she is working in study. It was another day, he wanted to talk to her because he was getting bored. So in the early morning itself he came downstairs for a change. He went in the kitchen but only cook was there and he informed him that Gauri didn't came yet. So he sat on the sofa in the hall and played the TV. After sometime Nani ma came there completing her pooja.

Nani ma: are Om beta, tum niche kaise aaye...agar Gauri ko pata cahl gaya to vo gussa hogi. tumhe aaram karne k liye bola tha na...

Om: nani ma mujhe sirf yaha goli lagi hai(pointing towards his chaste), mein chal sakta hoon...aur ab to dard bhi nahi ho raha hai...uper bore ho raha tha to niche aa gaya...(making a pout) please yaha baithne dijiye na...

Nani ma(ruffling his hairs): ab tum itni cute si shakal bana k bologe to mein mana kaise kar sakti hoon!! par yaha baithe rehna, jo bhi chahiye vo Kamal(servant) ko ya kisi aur ko bol dena, thik hai?

Om: ji nani ma...

Nani ma: acha mein mandir ja rahi hoon, Gauri aaye to bata dena...

After sometime Gauri came downstairs in office clothes and saw Om sitting there watching TV. She came to him.

Gauri: tum niche kya kar rahe ho?

Om(casually): TV dekh raha hoon...

Gauri: apne kamre mein jao aur aaram karo...

Om: mein kahi nahi jane vala...par tum office ja rahi ho kya? 

Guari: han...

Om: tum mere saath nahi rahogi??(complaining) mein bore ho raha hoon yaar, aur tumne to kaha tha na ki jab tak mein thik nahi ho jata tum ghar se kaam karogi!!

Gauri: tum jakr aaram karo, mujhe kam hai...(she started to go from there but his voice brought tears in her eyes)

Om(seriously): mujhe pata hai tum mujhe ignore kar rahi ho Gauri...pata nahi tum aisa kyun kar rahi ho,, par jo bhi baat hai vo tum mujhe bata sakti ho...agar tum mujhe sacche dil se apna dost manti ho to!!

She also wanted to be with him at that time. To talk with him all the day so that he didn't get bore but something was bothering her. Her eyes filled with tears, she wanted to run to him and hug him tightly. She wanted to tell him everything that was bothering her and wanted him to console her but she couldn't so without turning or giving him answer she went to office. Here Om was disappointed that she still didn't consider him as his friend.

At office:

Tia: hello mam...good morning

Gauri: good morning.

Tia: ab Omkara sir kaise hai?

Gauri: he is fine now...

One after one everyone asked her about Om's health. At last Ridhima asked her.

Gauri: vo thik hai Ridhima...

Ridhima: acha mam, aaj ka schedule kya hai?

Gauri: yaha office mein hi meetings arrange kar do...vaise aaj sabko ho kya gaya hai?

Ridhima: kya hua mam?

Guari: sab mujse puch rahe hai Mr. Oberoi k bare mein...Rudra to office aata hai na aur ghar pe bhi roj aata hai...use pata hai Mr. Oberoi thik hai ab...usne bataya nahi aap sab ko?

Ridhima: Rudra sir...mam pata nahi unhe kya ho gaya hai...3-4 din se office to aa rahe hai par kisi se baat nahi karte vo...unki cabin mein jate hai to andar bhi nahi aane dete...humare sawal k javab bhi nahi dete aur khoye khoye se rehte hai...aur to aur unhone sari meetings bhi cancel karwa di hai...

Gauri(a smile came on her face)(she mumbled to herself): it's working.

First she decided to talk to him but then she remembered that she is not talking with anyone so she decided against it. She called Khanna and asked him Rudra's cabin's CCTV footage. Khanna played it. Rudra was playing with the paperweight right now. Gauri was watching it from last half an hour while Rudra was playing with the paperweight only. Finally she decided to talk to him because it is more important to make him realize his feelings then to left him alone. She went to his cabin and asked Khanna to not to disturb them. She entered the cabin and Rudra immediately looked at her. He wiped his tears which were not visible through camera looking other side. She came and sat infront of him.

Gauri: kyun ro rahe the?

Rudra(smiling): mein kaha ro raha tha?

Gauri: Rudra meri aankhon mein dekho aur sach sach batao...

He looked in her eyes which were showing care and worry for him. His eyes again became wet. 

Rudra: maine bahot galat kiya hai...sabke saath, sirf Bhavya nahi uske parents k saath bhi...

Gauri: tum uncle aur auntuy se mile the? 

Rudra: kal...

Gauri: kya baat hui?

Flashback:

Sunita gave Rudra water and sat beside her husband to listen Rudra's important talk.

Parag: kya hua beta? koi problem hai?

Rudra: Bhavya mujse pyaar karti hai ye baat aap dono ko pata thi na?

Sunita and Parag looked at each other being dumbstruck with his sudden question. Yes they knew it and Bhavya was the one who denied them not to mention that again. 

Sunita: beta tum achanak ye  kyun puch rahe ho?

Rudra(becoming sad): to pata tha aap ko bhi!!! mere alava ye baat sabko pata thi...aur kisine bhi mujhe  ye batana jaroori nahi samja...aunty aap to hamesha ye kehti thi na ki mein aapka bete jaisa hoon...phir bhi aapne bhi mujhe ye nahi bataya...aap sabne ye soach liya ki agar mujhe ye baat ka pata chal gaya to mein Bhavya se dosti bhi tod dunga, right?  

Prag: nahi beta aisi baat nahi hai...hame Bhavya ne isiliye batane se mana kiya tha kyunki vo nahi chahti thi ki tumhari zindgi kharab ho ya tumhare aur Saumya ka rishta kharab ho...

Rudra: lekin pichle 1 saal se to vo nah hai na? ye baat sach hai ki mein use kabhi nahi bhul sakta, vo hamesha mere saath hai par iski vajah se mein Bhavya kko bhi aise nahi dekh sakta...mujhe jab se iss baat ka pata chala hai vo thik se baat bhi nahi karti mujse...

Sunita: vo isiliye kyunki vo apni feelings tumhare uper thopna nah chahti...

Rudra(little angry): are nahi hai uski feelings mujh par boj...vo samajti kyun nahi ahi iss baat ko!!!

Sunita(sat beside him): jo ho gaya so ho gaya...bhul jao iss sab ko...tum dono iss bare mein baat kar lena aur (her voice chocked) aur firse friendship kar lena...thik hai?

Rudra(looked at her with teary eyes): aunty aap ye keh rahi hai? aap Bhavya ko move on karte hue nahi dekhna chahti (her mother couldn't control her motherly emotions more and burst out crying), uaki shadi ho ye nahi chahti? use bhi kisi k saath khush dekhna nahi chahti? (her mother was crying all the time while her father hide his tears) aap ek baar bolkar to dekhte ki uske dil mein kya hai...

Parag: usse kya fayda hota beta...jo abhi ho raha hai ya jo problems abhi hai vo pehle hoti...sabko dukh hi hota aur kuch nahi...

Rudra: mein bas aap dono se ye puchne aaya hoon ki mein Bhavay se shadi karoon to aap dono ko koi problem nahi hai na?

They looked at him surprised. while he continued....

mein Bhavya se puchne se pehle aap dono ki permission chahta hoon...mujhe pata hai ki mein usse pyaar to nahi karta par uski respect jaroor karta hoon, uske liye parwa hai mujhe, uski aankhon mein aansu nahi dekh sakta mein,...2-3 din se baat nahi ki hai usse aur mein nahi reh sakta uske saath baat kiye bina...uske bina...mein ye nahi keh raha ki hamare bich pproblems nahi hogi par mein use khush rakhne ki puri koshis karunga...vada hai ye mera!! To kya aapko ye shadi manjoor hai?

Their faces adorn a smile and they looked at each other with spark in their eyes. 

Sunita: konse parents nahi chahte ki unke bacche khush rahe aur zindgi mein aage badhe...meri taraf se to han hai...

Parag: meri taraf se bhi...ab tumhe Bhavya se baat karni hogi...

He hugged them and took their blessings before going  home.

Flashback ends:

Gauri(excitedly): matlb tum shadi k liye taiyaar ho? (he nodded positively) to phir ro kyun rahe the?

Rudra: meri vajah se uncle aur aunty ne bhi sab kuch apne dil mein rakha, unhe kaisaa lag raha hoga itne saalon tak!

Gauri: ab to sab thik ho gaya hai na...bhul jao jo ho gaya vo tum mujhe ye batao...(seriously) tum ye sab mere aur Om k pressure mein aakr nahi kar rahe ho na? tum sach mein ye chahte ho na?

Rudra: han ye mein apne dil se bol raha hoon, kisi k pressure mein nahi...

Gauri: oh my god...matlb tum aur Bhavya shadi kar rahe ho?? I'm so so so happy for you...(she immediately stood up from her chair and hugged him) 

Rudra(a small smile came on his face): par Gauri abhi Bhavya se baat karni baki hai...

Gauri: vo bhi ho jayega, abhi tum ghar jao aur Om aur nani ma ko ye khush khabri do...

Rudra: mein akele kyun, tum bhi chalo...nahi hum sham ko jayenge...abhi to lunch time bhi nahi hua...

Guari: mein hoon yaha, tum Om k saath thodi der time spend karo vo akela akela bore ho gaya hai...

Rudra: to tum kyun aa gayi yaha?

Gauri: tum vo sab chodo...tum abhi ghar jao...

She forced him to go to home so that he can also give company to Om. Rudra went home and tell his decision to Nani ma and Om, they both were happy for him. While Om gave him a bone crashing hug and went to his room with Rudra. They both talked for hours and Rudra also told him that he talked with Bhavya's parents. Later in the evening, it was time for Guari to come home. Rudra and Om were talking in the hall while Nani ma was at kitchen. Om decided to share his happiness with Gauri, so he was waiting for her eagerly. After sometime Guari came there and a bright smile came on Om's face. She came to them

Om(excitedly): Gauri tumhe pata hai...

Guari: Rudra mein apne kamre mein hoon...disturb mat karna...(while Rudra just nodded)

Om: par meri baat to suno...

But she started going to his room,,while Om was disappointed as well as hurt so much. She didn't even talk to him from last 3 days and found it insulting. He immediately decided to go to his home.

Om(angrily): agar yaha kisi ko mujse baat hi nahi karni to mein iss ghar mein kya kar raha hoon? Rudra please mera saaman niche lane mein meri help karo...mein apne ghar ja raha hoon!

She stopped in midways listening this. She turned to Om who was looking angry as well as hurt and sad. A lone tear escaped her eyes which didn't go unnoticed by Rudra and Om. She immediately wiped it and ran to her room.

Rudra: ise kya hua? aur tum dono k beech koi zagda hua hai kya? tumse baat kyun nahi kar rahi?

Om: mujhe bhi nahi pata yaar, maine kuch nahi kaha usse...balki mein khud usse baat karne ki kosis kar raha hoon, tumne dekha na abhi usne kaise javab diya mujhe...

Rudra: par vo ra rahi thi...jaroor koi serious baat hai...mein baat karta hoon usse...please tu yahi ruk ja!

Om: tu chinta mat kar, mein baat karunga usse...aur tu bas apni shadi pe aur Bhavya pe focus kar...aaj to baat kar sakta hai na usse!!(Rudra nodded) to wait kiska kar raha hai,call kar use...aur ye bhi soach ki use itni badi baat batayega kaise!

Rudra: vo mein ghar pe jakr call karunga...

Om: aan haan...akele mein...(while Rudra smiled) acha thik hai, tumhe disturb nahi karenge hum...

Rudra: stop it yaar...

Nani ma(coming from kitchen): chalo sab,,,,khana taiyaar hai...are Guari kaha gayi, abhi to uski aavaj suni thi maine...

Rudra: vo fresh hone gayi hai...

Nani ma: acha tum dono baitho, mein bulati hoon use...Kamal, jakar Guari ko bula kar lao dinner k liye...

After 2 minutes:

Kamal: nani ma, vo Guari didi ne kaha hai ki unka khana room mein bhijva do..unhe kuch kaam hai office ka...

Nani ma: ye ladki bhi na..Ghar pe bhi office ka kam karti rehti hai! 

After dinner Rudra went to his home while Nani ma went to sleep. Om was feeling bored so he went to garden. And there she was sitting on the grass, looking at sky! He went to her and sit beside her. She looked at him and again continued her work, looking at the sky!! 

_____________________________

Hii guys,,how was the update? I hope you liked it. Please vote and comment if you liked it. It means a lot! Silent readers please vote and comment, it will take only a minute. Or atleast vote hi kar do!!

Thank you!

Continue Reading

You'll Also Like

866 80 8
Inspired by a urdu novel "Tujhe aaine mai utar lon" This time get ready to see Omkara as middle class guy and Gauri as boss lady ! How fate will mak...
49.2K 3.2K 30
Omkara singh oberoi a rude businessman and belongs to higher class family Gauri kumari sharma a chirpy and bubbly girl and belongs to middle class fa...
131K 11.3K 97
it's a painful love story of Rikara .....my favt couple ever ..... in this story ommkara is an artist.... whose marriage fix with ridhima since child...
46.9K 3.6K 59
A RIKARA FF❣️ (In Both English (under editing) and Hindi) What if Omkara and gauri face lot of neglected even after what they did to the family. What...