Madam Sir Recreation Episode

By Dipashinde182714

Kareena Scene.....show beautiful undying Friendship..... More

๐Ÿ’—๐Ÿ’— Recreation Ep669-๐Ÿ’—๐Ÿ’—
Recreation Episode 173(Mission Jeet)
Recreation Episode 173(2)(Mission Jeet)
Recreation Part 173(3) (Mission Jeet)
Recreation of Naina Mathur Track
โค๏ธโค๏ธ Recreation Naina Mathur Track โค๏ธโค๏ธ
โค๏ธโค๏ธRecreation Naina Mathur Track โค๏ธโค๏ธ
Asking and Suggestions....

Recreation Naina Mathur Track .....

870 99 50
By Dipashinde182714

Here is new creation of Naina Mathur Track .....

Which is very complicated track of MS.....of My side..... .so many questions but they don't have  any answer.....

But I tried to describe my own way .....

And Thank you so much .....Jalebi17 ....for given such nice idea of recreation part and her suggestion.......

}⁠:⁠‑⁠)--------------:⁠-⁠):⁠-⁠):⁠-⁠):⁠,⁠-⁠)

It's start from Cherry kidnapping Naina and Billu.....

Ks fight with cherry gooans and Hm was running to save Naina ..... Which is cement mixer.....

Ks beating every one but Cherry runs from there and  Ks sees this and she also behind her ....

Finally Ks reached her and both are fighting....

Cherry also strong but not much as Ks ..... Ks beating her badly and she hardly push one kick she fell on cement slurry harshly.....

Cherry has hard time to get up but see
Spade and she immediately take it and try to hit Ks but her luck she finally atleast one hit to Ks ..... which give deep cut Ks left arm with her favourite black jacket ......

Ks anger increase seeing cut of her favourite jacket and she she hardly give One kantap on cherry cheek which she fell unconscious on ground.....

Ks- dekho isse ..... Aur kahati hai ki Cherry .... Bhoot hai Jisseke baare me suna to sabne hai  dekha kisine nhi ....

Aur ye bhool gayi ki bhoot banane ke liye aur bhoot banke mukti pane ke liye aana to yamraaj ke pass hi aana hota hai ..... Saying with smirk .....

Are tum to Diwali ka hota hai pataka jo jalata to hai aise jaise abhi phatega lekin foose......

Aayi badi ......

Hamare ek kantap se behosh ho gai agar hamara bhaukal dekhati to shiv ji ye uppar aapke pass aa jati ....topa kahi ki.....pr aajayengi na to aap bhi apna bhaukal dikhayiye isse .....

Km ..... Bachayiye mujhe nahi to mein shiv ji ke pass chala jaunga ..... Abhi meri shadi nahi hue ..... Aapke baccho ko school bhi leke jana hai mujhe .... Bc said .....

Ks- Amma.... Bille tum Pj tarah shuru mat ho jao nahi to yahise shivji pass pohacha dete hai aiming to rope .....

Aur hamare baccho ko tum baad me school chodenge usase phle ham tumhare ye jo Baal hai na unko kaise ukhadate haina wo sikhayenge ....  Samj rahe ho na baat ko .....

Bc- Nahi Km .... Mujhe abhi nahi marana .....

Ks- aa rahe hai Bille ..... Aise kaise tumko marane denge..... And Ks goes to save Billu....

Here Hm goes to near cement mixer to stopped and finally she succeed.... And she take relief breath .....

However she managed to removed Naina from there and she spreads some water to get up in conscious state .....

Hm- Nain utho .... Nain utho .... Dekho yaha hame ....

NM - Haseen say with weak smile ....

Hm- tum thik ho ....

Nm- tumhare hote hame kuch ho sakata hai ..... Me thik hu .....

Hm- chalo utho .... Ham  hai yaha....

Hm give her all strength to pick her to make her stand .....

Unki khudaki injury abhitak bhari nahi thi aur na unme ab itana takad bachi thi ki wo thik se khadi ho ..  fights aur bhagdaud me wo khud kamjor ho gai  thi ....

And here Nm same condition she also feel weak .....her version till blur .....but she conscious....

Nm- Haseen wo Cherry.....

Hm- Ks dekh lengi use aur abhi tak unhone pakada bhi hoga .....aur unke hote hue na tumhe kuch hoga na hame kuch .....

Nm- Haseen .... Tuje bahot bharosa hai uspe ....

Hm- Nain ham khudase bhi jyada bharosa karte hai unpe ....wo kahati hai to wo karke dikhati hai samji tum ....

Nm- ha .... Ha.... Tu kab uske khilaaf kuch sunegi .....

Hm- jab tumhe pata hai to ye faltu ki bakwaas band kro na .....

Nm- waise Daroga ji hai bahot Kamal ki ....

Hm- janate hai .... Kamal nahi bawal hai wo ....

Both smile 😊🤗🤗😁

Here Cherry is conscious state and she see Hm and Nm talking with each other with smile .... Her anger is increased.... Bz for the first time someone trapped her and see her....and someone harshly beat her....

Cherry - tum dono ke wajah se Ks ne ye halat ki hai meri nahi to ab Tak yaha se bhag gai hoti lekin usne yaha mujhe ek kadam nahi Jane Diya ..... Mera Jo ho pr tumko me Nm chodungi nahi aur nahi tumhe Hm ....

Nm hear .... some one take step towards them ....

Nm- Haseen koi aa raha hai .....

Hm see behind and she shocked cherry come to them fastly with rod to hit them ....

Both have no energy to fight with her bz there both strength are lossen and there body have  not support to protect ownself .....

Without thinking Hm tightly hold Nm and screamed Ks......

But before she gets any shot of rod she heared gun shot which is so near from her ...

With gun shot Nm get in her state ....

Nm- Haseen .....

Cherry fell on the ground witching in pain ....

Hm turned backed and she sees her favourite person back face her ..... Her protector .... Her life saviour.... Who stand for her in every time and in every situation.....

Nm- Daroga ji ....

Hm- Ks ..... Aap....

Before she can speak anything Ks turn to Hm and seeing Ks ....

Hm has feel that she have no feet to stand herself.....

She felt that the earth is slipt under her feet....

She saw bloody Karishma.....

A fresh layer of blood which flow from her side head to her cheek to her jawline to her neck .... She just loose her all strength to seeing this and for some second her heart is taking time to breath to herself for to live herself....

She just loose her balance try understand situation what happened just this minute.... She never ever think that she sees this condition of Karishma....

Hm- K.... Kari.... Karishma....and she fell but Ks hold her protectively ...... And protect falling from ground .....

Ks- Ms .... Ms .... Kya hua .... Aapko kaha laga hai kya .... Kaha laga hai aapko .... Ham abhi chalte hai hospital ha....
With  tensed .....

Hm eyes brim seeing this .....

She thinks .... How self less she is ....

Khudaki kuch padi hi nahi hai .....

Hm managed herself and sit properly on ground ....

Hm- K.... Ks .... Aapko bahot gahri chot lagi hai .... Aur aap hame puch rahi hai ham thik hai ya nahi .....

And fraction of second.....
She hold Ks coller and pulled Ks to herself

Hm- Kyu kiya aapne ye ....kya jarurat thi aapko bich me aane ki ....

Aapki himmat kaise hue khudako yu chot pohachane ki .....

Ks doesn't understand.....what to react .....

What say to her Ms ....

Koi aur unki aisi collar pakadata to abhitak yamlok pohach gaya hota ....

But she sees first time her range of her voice and .... She is one who only right to do this ....

Hm- Hame jawab chahiye Ks .... Hame aise tukur tukur kahe dekh rahi hai ....

Ks- Ms .... Ham bas aapko bachana chahte the ..... Hamne kuch galat nahi Kiya hamne bs cherry ko goli Mari hai Kande pr wo jinda hai .....

Hm- sach me .... Sach me Ks .....glaring to Ks ....

Aapka na kuch nahi ho sakata ....nahi aap hame samaj Rahi hai ....

Baat cherry ki hai ya aapki .....

Kya lagata hai aapko hame uski chinta hai aur aapki nahi .... Hai na .... Ha yahi lagata hoga aapko .....

Ks- Ms ... . Wo ....

Hm- kitana khoon bah raha hai aur aapko abhi bhi gussa dikhana hai .... Wiping her blood from her shirt sleeve ....

Ks- Ms .... Ham to ....

Hm- abhibhi bahas hi karani hai aapko hamse ....

Ks- Ms .... Ham kaha....

Hm- Nahi nahi sunaiye hame aur char baate nahi ....

And tapping her head which blood flow.....

Ks- Ms .... Ham kaha kuch ....

Hm- sab kuch to aap hi karti hai .... Abhi kisne Kiya hai ....

Ks- Ms .... Ham to bas ....

Hm- ye bas na aapka apne bas me hi rakhiye ....
Samaj Rahi hai aap hamari baat ko .....

Ks just looked at her bz Hm use her words ....

Hm- Kaa.... Kahe gusse se dekh rahi hai ....

Ks- Ms ... Ham nahi.....

Hm- kya topa gayi thi aap .... Dimag ka kyu churan karti hai aap hamare .....

Ks- Ms.... Baat to .....

Hm- aapki yahi baate hamare dimag ka churan karti hai .....

Ks- Ms .... Ek baar.....

Hm- Ek baar nahi Sau ya hajar baar aapse kaha hai .....

Ks- Ms.... Aap....

Hm- Aap na chup hi kariye .....

Ks- Ms .... Dekhiye .....

Hm- kya dekhe batayiye jara .... Aap yahi dikhana chahati hai na ham churan hai ....

Hame kuch samaj nahi aata .....

Ks- Ms.... Ham samaj.....

Hm- samajati aap nahi hai Ks hame .....

She again pull her with collar and looking and looking in her eyes .....

Hm- nahi samajati aap ki aapko yu dekhakr ham kya mahsoos krte hai .... Aapki ek chot hamari ruh ko andar tak chir deti hai ....

Ye samajati hai aap.... Batayiye....

Ks- Ms .... Ham ....

Hm- aap chup rahiye .....

Ks pleady eyes to Nm to handle her .....

Hm have no sense. ...  To how to react she react her feelings threw her anger ....

Nm- Haseen .... Kya hua hai .... Daroga ji ko bolane to de.....

But here Hm continued tapping Ks blood with her sleeves which is also see bloody.....

Hm- aapko maja aata hai na hame aise satakar aise pareshan karke ..... Jabki aapko pata hai ki ham ye ..... And finally she hold her emotions but very first layer of tear escape her eyes to make way on Ks hand......

Ks looking at her Ms .... Which is unbearable state she unknowingly keep her palm on Hm cheeks .....

With Ks touch Hm finally in her sense .... looked in Ks eyes .....

Ks- Ms ..... Ham thik hai .....

Aapke samne hai ..... Aap kahe pareshan ho rahi hai  ....

Hm finally removed her hand from Ks collar and put on Ks hand which is on her cheek....

Hm- aapko dard ho raha hai na Ks....
Bahot jyada ho raha hai na .......

Kyu aayi aap bich me.....lag gaya na aapko ... dekha kitana gahara ghav hai .....

Ks- Aapko lag jata na Ms....
Nahi Ms ye ghav gahara nahi hai ghav to tab gahara hota agar wo aapko lagata  ....
Ham thik hai ....

Aur Naina madam bhi thik hai dekhiye.....

But Hm eyes is fixed only on Ks .....

Hm- Aap thik hai na Ks ....

Ks looked Nm and Nm also looked Ks .... She give to assurance to her eyes .....to say Hm ....

Ks- ham thik hai Ms ...

Ye itani chot se hame kuch nahi hoga samaj Rahi hai na baat ko ....

Hm- apna rumal dijiye ....

Ks - ha .... She take handkerchief from her pocket .... .

And give to Hm ....

Hm properly fold like bandange ....

Aur wo Ks ke wound pr badhane jati hai ....

Ks - ye kya kr rahi hai aap .....

Hm- Patti bandh rahe hai dikh nahi Raha aapko .... Aur chup baithiye jara .....

Uspe bandage to khoon bahana band ho jayega aur fir ham hospital jakr marham Patti kr denge ....

Ks- ha sahi kaha aapne ....

Ks remove her jacket ....

And take handkerchief from Hm hand and going to near Hm and rested her head on her shoulder just movement....

Firstly Hm doesn't understand anything.....

But she feel Ks hand on her back .... On her wound .....

Ks wahapar handkerchief rakhati hai .....

She pressed there which Hm feel pain and she say .... Ahhhh.....

Ks- aapko apni chinta hai ya nahi bas hamari jaan sukhani hai na aapko .... Shayad stitches khul gaye hai aur khoon bah raha hai kitna sara.....

Mana kar rahe the na ham aapko fir bhi aayi na aap yaha ....

Waise bhi hamari to sunati nahi aap aur fir kahati hai Ks .... Samajati nahi aap ....

Aap kab hame samajti hai batayiye jara .....

Naina madam aap aise pakadake rakhiye ....

And Ks tightly wrapped her jacket Hm waist to stooped bleeding from her wound ....

Abhi ham hospital chalate hai .... NM aur apko jrurat hai ....

Hm- ye kya kiya aapne ham aapko bandh rahe the aapne kya Kiya ab ye khoon to aa raha hai na .....

Billu tumhara rumal do ....

Bc- me kaha use karta hu me to bs aise hi saaf karta hu ....

Hm- tumhe to billu niwas se hi nikal denge ham .....

Hm looked here and there and she see something....

And immediately tore it ....

Nm- Haseen Mera dhupata....

Hm- yaha ham hi hai .... Aur tumhe duppate ki padi hai

And she wrapped dupata to Ks wound to stopped bleeding.....

Nm- tumne phad Diya .... Pata hai kitna mahanga tha .....

Ab ye dress kis Kam ki .....

Hm check Ks to properly injery..,

Hm- 200 ka tha 10 la denge tumhe ....

Nm- Haseen wo 2000 ka tha aur khass tha .... Daroga ji ne dilwaya tha hame ....

Hm looked Ks Angrily.....

Hm- Ks kyu dilwayengi tumhe ....

Ks- wo Ms.....

Hm- aap chup rahiye....

Nm- wo ham dono ke bich ki baat hai ....

Hm raise her eyebrow looking Ks ....

Hm- acha ....dono ke bich ki baat hai ....

Ks- wo Ms ...

Aapko aur Nm ko bhi Dr ki jarurat hai wo abhibhi thik nahi hai ....

Chaliye ....

Hm understand and say .... Aapko ham baad me dekhate hai .....

Nm- Haseen kitana dekhengi .... Ab to chod de use .....

Hm- Itani aasani se unka picha chodenge nahi .... Aur is janm me to bilkul nahi samji tum ....
Aur ye baat Ks bahot achhese janati hai ....
Haina Ks ....

Ks just nodded in yes and small smile kept on her face ....

Hm- Ks aapke hath pr chot aayi hai ....

Ks- nahi Ms .... Wo khoon laga na abhi....

Chaliye chalate hai without looking Hm ....

Chalte hai na nahi to ham tino bewajah Shaheed ho jayenge .....

Nm- sahi kaha aapne Daroga ji .... Ye to aisehi buddi ho gai hai .....

Lekin mujhe jeena hai .... Abhi umar hi kya meri dekha hi kya hai meine .... dramatically...

Ks and Hm looked each other....

Ks - kaha tha hamne aapko .... Bhagvan aapki dost ki raksha kre Inka .....

Ye to overacting me Pj ki Amma nikali ....

Hm- Ham pata hai Ks ..... Ab kr bhi kya sakate hai ....

Ks looked Nm .....

Ks- Nm aapko kya hua .... Aapki aankhe kahe band ho rahi hai ....

Nm - pata nahi daroga ji .... Puri body dard kr rahi hai aur version blur dikh raha hai ....

Hm- Nain dekho tum tension mat lo ham abhi hospital chalte hai ....

Nm- tu bol hi mat 2000 ka dupatta phad Diya Mera ....

Hm- Nain tum ....

Ks- Ms aur Nm aap abhi mat shuru ho jayiye kyunki hame aap donko ke bich sandwich nahi banana ....

Aur Nm ham aapko Naya dilwa denge ....

Aap uthiye .....

Hm and Ks give support to Nm to get up and take both her hand own shoulder....

Ks whisper slowly Nm ears ....

Ks- Nm aap apna weight Ms ke uppar mat daliye unke back pr pressure aayega aap samaj Rahi hai na ....

Nm just nodded in yes ....

Hm also whisper Nm ears ....

Hm- Nain ... Kya kr rahi ho sidha chalo aur apna weight Ks pr kyu dala hai tumne .... Unko chot lagi hath pr bhi aur tum ho ki ....

NM  in mind.....

Aao dono mujhe hi maaro .....

Insaan kre bhi to kya kare batao jara ....

Haseen galat kahti hai tu ki Ks aapka kuch nahi ho sakta lekin sach baat ye hai ki tum dono ka kuch nahi ho sakata .....

Aur Ks sandwich tumhara nahi Mera ban gaya hai tum dono ke bich ....

Ab mujhe saaf dikh Raha hai halat meri hi kharab hone wali hai tum dono ke chakkar me .... Kaha fas gayi mein ....

Kyunki dono ekdusare ko kuch kahoge nahi bas aisehi dusaro ko phasayenge ....

Itani hi fikar hai ekdusare ki to kuch kahate kyu nahi ekdusare ko ....

Batate kyu nahi .... Kaisa rishta hai tum dono ka ..... Mere to kuch samaj hi nahi aata ....

Ek pal Lad to aise rahi thi haseen jaise sabse badi dushman ho aur dusre pal me aankhe nam aur agle hi pal itani care ....

Aur daroga ji aapka to jawab hi nahi .... Jitana suna usase kahi hai .....
Kisi ke itani parvah ki khud ki jaan , aur khudake chot ki bilkul parvah nahi .....

Log jo khud apna sochate hai waha aap Haseen ke bare me itna sochati hai ....

Sach me aap dono ki dosti Kamal ki hai ....

Hm- Nain baitho chalo . ...

Gadi ham chalate hai ....

Ks- nahi ham chalayenge .....

Hm- aapka dimag thik hai ....

Is halat me aap chalayenge...

Ks- aur aapka kya .....

Hm- kya. ....

Ks- Aapka bhi kuch nahi ho sakata ....

Nm- tum dono ka kuch nahi ho sakta ....

Lao me hi chala leti hu ....

Hm- hamko abhi jeena hai upar ka ticket nahi katvana ....

Ks- Aur hame bhi Allah ko nahi pyara hona ....

Nm- ek to tum dono hi chup raho .... Aur ye ladana band karo ....

Ks/Hm - ham kaha ....

Nm- Bilava ji aap chalayiye.... Nahi to ham sach Shahid hi ho jayenge .....

Hamare to bhag phoot gaye ....
Being dramatic.....

Ks- aapki galati nahi hai overacting ka sunami band kijiye aap ....

Aapko kuch nahi hoga ..... Aur Ms aapko kuch nahi hone dengi .....

Nm- aur aap apni Ms ko kuch nahi hone dengi .... Haina Daroga ji .. 

Hm looking Ks intensely..... Ks avoid her gaze ....

Ks- Billa chalo chalate hai ....

Nm winked to Hm .....

Hm just smile heartfully and once looking Ks .... Which have small smile on her face ....
Which give peace of movement to Hm ....

They sits properly and left to the hospital.....

To be continued.. ...

Continue Reading

You'll Also Like

7K 90 9
When a certain witch felt like she had enough of killing the divine & demonic, a young gun-slinging hunter comes into contact with her & makes her f...
5.3K 513 26
Is kahani mein hum dekhengey ke MS or KS narazgi ke bawajood bhi aik dosrey ka kaisey sath deiti han... pori kahani janney ke lye... Read Full Story ...