can we meet again

נכתב על ידי Ruhaani_Ishq

Only for Moran fanfiction readers.... What if On that day In that bomb blast karan,Monu and balli Passed awa... עוד

part 1 (past)
introduction
Part 2[Unique Morning ]
3. [Karan's morning]
4. Moran's meet
5. Monu's new friend
Monu is 🔥
7. feelings
8. Insta chat
Cover
9. F for Friendship OR Fight???
11. Cooking session
12. repeat
13. burning of everything
14. Memory
15. Unknown Bonds
16. Misunderstanding
17. Truth
18. party ✌️
19. impact

10. Karan is in her room

457 33 4
נכתב על ידי Ruhaani_Ishq

Sorry for late

Recap:- Monu and Karan meet each other in the mall and had an argument there..

Monu-mai tumhara muh tod dungi agar tumne dobara meri nakal ki toh

Karan-haa tum toh jaise alag bol rahi ho...

Moran-huh!

Both goes to the opposite side....

And Monu goes to her home and Karan goes to his best friend's home

He Pressed the door bell and then Vishal came and opened it..

Vishal-tu??

Karan-hatt yaar (Upset)

He side him and Goes inside and Sat on the sofa. A Movie was going on In TV.
He Took the remote and off it. Then Vishal came and sat beside him..

Vishal-kya hua Bhai??

Karan-kuch nahi yaar (looking at the other side)

Vishal-bata na be chu*** kya hua?

Karan-abe yaar kya batau Mai mai itna confuse hu pataa nahi kya ho raha hai Aisa lag raha mere saath meri life koi game khel Rahi hai aaj se yaa kal yaa bachpan se nahi janmo se..

Vishal- kehna kya chahte ho??

Karan-pataa nahi yaar (he hold his head and he Move his head to down side and closed eyes)

"Mai hamesha tumse pyar karta rahoonga"

"Toh khaddus shergill flirt bhi kar lete hai"

"I love U m..."

His eyes got opened. He looked at vishal.

Karan-yeh kya tha???

Vishal- kya kya tha bhai??? Tujhe kya ho raha hai... mujhe lagta hai us ladki mein hi koi problem hai. Jabse tu usse mila hai paagal hota ja raha hai.

Karan-shut up Monami ke baare mein ek shabd nahi.

Saying this he stood up and Goes to somewhere. Vishal was trying to stop him but he didn't listen.

Vishal-yeh gussa yeh Karan ka gussa nahi hai.. yeh ise kya ho raha hai..
Mujhe kuch toh karna hoga!

At Monu house.

Monu was sitting on her bed. She was thinking something.

Someone pressed the door bell. But she didn't got up. Because Her Mom was also at home and she was in the hall.

Her Mom opened the door and found meera.

Meera-Namste aunty

Shreya(Monu's mom)-namaste beta. Monami apne room mein hai.

Meera-ok

She goes to her room and found her sitting at her bed. She was in deep thinking.

Meera-Monu

She came out from her trance.

Monu-tu yahan?

Meera-kyu nahi aa sakti??(she cane at sit beside her)

Monu- offcourse aa sakti hai bro.

Meera-tu kuch khoyi khoyi si lag rahi hai. Kya hua??

Monu-nahi kuch nahi

Meera-bol na be

Monu-mai kya bolu yaar mujhe khud hi na pata ki mere saath kya ho raha hai..

Meera-kyu aisa kya ho raha

Monu-mujhe pata hoga tab hi toh bataungi na. I am feeling somone is playing a game with me. Mai kya feel kar rahi hu sirf mai hi jaanti hu.

Meera-ohk.. btw karan ke kya haal chaal hai(for diverting her mood)

Monu-Meri us se ladai ho gayi

Meera-kyu ab kya kar diyaa tune

Monu-what do u mean by tune saari galtiya mai thodi na karti hu.😑

Meera-ok ok tu yeh bata kya hua ?

She told her everything.

Meera- teri hi galti thi. Befaaltu mein us bechare pe bhadak gayi voh toh kitna cute handsome dashing smart innocent intelligent(she cut her in between)

Monu-apna karan puraan band kar😑

Meera-okay bro. Tu usse maafi maang lio varna problem badi bhi ho sakti hai. Baad mein pachtaane se acha tu maafi maang le.

Monu-actually tu sahi hi keh rahi hai mujhe aisa nahi karna chahiye tha.

Meera-chal theek mujhe dad ne message kiya hai ghar bula rahe hai.

Monu-okay tu ja.

Then she goes to her home.

Monu was alone now. She off the light and lied on the bed and falled in a deep sleep.

After few hours.

She waked up and saw the time.

Monu-Wtf 8 baj gaye...

She directly came to the living area and saw No-one is there. She goes to kitchen. But no-one is there also.she checked every room. But found No-one in the house.

Monu-mom dad kahan hai yaar kahan gaye. Mai call karti hu. Mera phone?? Haa room mein hoga.

She goes to her room and Found Her Mobile beside bed's stool. And she also saw a Note there.

Note

Do call me after getting up.

~Mumma

Then she opened her phone and found 1 missed call from mom.

She imdiently called her .

On call

Monu-hello

Shreya-hey Monu itni jaldi uth gayi ! Wow

Monu- sorry na mumma. Are voh sab chodo aap yeh batao ki aap aur dad kahan ho??

Shreya-ham ek relative ke ghar ke paas Wale hospital mein hai uska accident ho gaya tha

Monu-ab voh kaise hai??

Shreya -accident zyada bada nahi tha chota hi tha but uske Ghar pe abhi koi nahi hai isliye mujhe aur Ritwik (Monu's dad) ko aana pada

Monu -aap Ghar kab tak aaoge??

Shreya-kal subah tak Siddharth ko discharge mil jaaega toh ham dopahar tak aa jaenge.

Monu-acha ok aap apna dhyan rakhna. Vaise aap kuch khane ke liye banake gayi ho??

Shreya-nahi jaldi jaldi mein time hi nahi Mila. tu Kuch order kar le mobile se chal thik hai Mai baad mein baat karti hu!! Bye

She cut the call

Monu Sadly Sat on bed.

Monu-bhookh toh lag rahi hai yaar.

She comes to downstairs and goes to kitchen.

Important - her room is on first floor.

In her way she remembered something. She goes to kitchen and Picked some biscuits..

On other side

Karan was going from infront of her house. He was also on a Bike. Yeah kabhi kabhi janab gadi chod ke bike pe bhi aa jate hai.

Something struck in karan's mind . He just stopped his bike in some distance from her house. He can see her house from there. Suddenly she came out from her house. And Goes to a Dog and Made him eat some biscuits and she does the same to 2-3 dogs. Then she goes to her home and after a minute she again came with 2 bowl. There was milk in that bowls.she Put it Infront of that 3 dogs. They finished the milk. Monu pats their head and then goes inside.

Karan-yaar ladki toh achi hai yeh matlab kaun hi sochta hai aaj kal jaanwaro ke baare mein har koi apne mein busy hai but Voh sochti hai yaar bandi mein baat toh hai... Mujhe usse maafi mangni hai yaar.... Kya karu... Kal milu yaa abhiiiiiiii..... Umm... Nahi bad idea... Nahi It's a good idea. Nahi yaar.....

In Her house.

Monu-bro kuch bhi ho kisi ke saath acha karke dil ko sukoon milta hai... Unko toh dinner Kara Diya Maine but what about me...... Mai order hi kar leti hu... Mobile kahan gaya yaar ab... Room mein hi chod diya hoga.

She goes to her room and found her Mobile. Then she forgot to dinner and Bandi phone mein ghus gayi.. she was just scrolling Insta..

And there Our Karan

Karan-mai chala hi jaata hu jo hoga dekha jaaega... Jai shree Ram...

He comes to the backside of the house and Just Hold the pipe and start coming through it.

Karan-mai yeh itni aasani se kaise kar paa Raha hu?? Maine toh aaj tak Aisa kuch nahi kiya... (One picture flashs in his eyes. A Girl was climbing the rope. But she falled and A Boy catched him.. but their faces was blur...) Now what was this damn... Mai paagal hota jaa raha hu.

He reached the balcony. And there was glass's door. Which was locked from inside. He saw Monu. She was in a Pink Flower designed top and Shorts..
It's her night suit. She was laying at her chest on the bed and A music was Going on in her Mobile.

"Teri hoke maraa
jind-jaan karaan
Heeriye Heeriye aa
Heeriye Heeriye aa"

And her Face was hidden. Because she had put her face on a Pillow. Her Hair was opened.

Karan was just looking at her.. Karan came in his sense And took out his Mobile and messaged her. "Hey look out.."

Monu got the notification. Then she checked it and looked outside..

Monu was damn shocked seeing him there. She imidiently goes and opened the glass's door.

Monu-Tum yahan kya kar rahe ho???? Voh bhi is time. Andar aao koi dekh lega to problem ho jaaegi. Mere mom dad bhi ghar pe nahi hai..

Karan was like"oh"

She took him inside and locked the door and draws the curtains. Then turned to him..

Monu-ab btao tum yahan kya kar rahe ho??? Kyu?? Voh bhi is time pe?? Tum first floor par kaise aaye??(panicking)

Karan-Monami Monami shant ho jao!!

He made her sit on the Bed and Give her a Glass of water. Which was placed there on the stool. She drunk it.

Karan-ab kaise lag raha hai??

Monu -better. Ab toh batao tum yahan kyu aaye!

Karan-voh mai yahin bahar se guzar Raha tha. Maine tumhe dekha voh dogs ko Biscuit khilate aur Dhoodh pilate hue.

Monu-par ab toh biscuit khatam ho gaye hai...(then she realised what he said🤣)

Karan-mai kutta nahi hu. Jo Biscuit ke liye aau 🙄🙄😑

Monu-sorry voh tension ki vajah se nikal gaya.

Karan-han toh maine dekha tum jagi hui thi toh tum se maafi maang lu Aaj ki ladai ki vajah se. Chat pe yeh sab acha nahi lagta hai na. Feeling show nahi hoti hai na so.

Monu -karan abhi 9 baj Raha hai yaar.

Karan - 9 bhi baj Gaya aacha.

Monu-🙄

Karan-mai jis kaam ke liye aaya tha voh toh bhul hi Gaya .

Monu-acha then karo kaam.

Karan- Sorry Monami voh aaj meri vajah se ladai ho gayi hamare beech aur tumhara mood bhi spoil ho gayaa na I am really sorry raani sahiba.

Monu-pataa nahi kyu. But raani sahiba kahin suna suna lagta hai. Btw galti toh meri thi I am sorry..

Karan-dono ne sorry bol diya matlab ladai khatam..

Monu-hmm

Karan Extends hand for handshake. she shakes hands with a smile. Karan was not leaving her hand. He was mesmerized in her beauty. At this time she was still looking damn pretty .

Monu-karan??

Karan realised and imidiently left her hand.

Karan-Thik hai ab mai chalta hu.

He turned to left

Monu-hmm.. (Some sounds came from her stomach)

He again turned to see what is the matter

Karan-tumhe bhookh lag rahi hai??

Monu-han

Karan-toh kuch kha lo

Monu-ghar pe kuch bhi nahi hai khane ko. Actually hai vegetables but

Karan-but??

Monu-mujhe....

Karan-tumhe....??

Monu-mujhe...

Karan-bologi ab??

Monu-mujhe banana nahi aata kuch bhi. Mom ne kaha ki order kar lena but mai bhool gayi. Ab kuch order karungi.

Karan-itni si baat hai!! Umm.... Vaise tumahari mom hai kahan??

Monu-voh mere kisi dooooooooor ke cousin ka chooooooooota saa shayad bada sa accident ho gaya hai . Mom ne kaha kal Tak use discharge mil jaaega. Tab mom dad aayege

Karan-ohh.. vaise Monami ek baat batau???

Monu-han kaho

Karan-voh mujhe toh cooking aati hai !!
Toh kya khyaal hai raani sahiba???

She smirked...

_______________________________

Words- 1900+

... THANKS For READING...

I Hope u enjoyed this part

And Once again sorry for late.

__Do Vote and comment__

See u soon.....

Your writer
~Kashish

המשך קריאה

You'll Also Like

183K 10.4K 93
what happens when two different people with different paths are tied with a sacred knot of marriage 💑 HEYY... guys this is my first fanfiction on o...
33.1K 1.2K 15
It is a collection of one shots/ TS / Short Stories stories of Ziddi Dil Maane Na..couples and platonic bonds Fanfiction (I am new to fanfictions)
22.8K 1K 17
Here I will be posting one shots or short stories on zdmn
10.6K 460 15
Monami performed all her duties by keeping her dreams aside in absence of Karan but what will happen when Karan returns after 4 years? What will be h...