CRESCENT SCARS OF LOVE

By YukixHarish

PROLOGUE Love isn't always tender. One who truly hate herself, cannot love, cannot place her trust in another... More

Characters Intro ~
1. Let The Game Begin~
2. She's Here~
3. Know Thy Enemy~
4. Appearances Can Be Deceptive~
5. I'll Do Whatever It Takes~
6. You're Under Arrest~
7. Show Them Your Worst~
9. No One's A Saint~
10. She Had It Coming~
11. Why You Did This?~
12. The Mafia Queen~
13. A New Family Member?~
14. The Punishment~
15. Is Everything Really Getting Complicated?~
16. Big Little Lies~
17. Midnight Twists~
18. Empathy Of The Night~
19. Betrayal In Blood~
20. Loosing Myself~
21. You're My Trigger~
22. Unbound Slavery~
23. Liberate Me Tenderly~
24. Make Me Alive ~
25. Lost My Sanity ~
26. Unveiling Emotions~
27. Concealed Conspiracies~
28. Security Endeavor~
29. Enigmatic Desires~
30. Blossoms Of Uncertainty~
31. Masked Deception~
32. Awkward Petals Of Romance~
33. Love & Lies~
34. Whispers Of Love & Betrayal~
35. Heart's Symphony~
36. Web Of Suspicion~
37. Birthday Is Here~
38. Tangled Webs~
39. Burning Lusts, Tender Hearts~
40. Fated Felonies~
41. Twists Of Distrust~
42. The Search Continues~
43. Destined Hearts~
44. Light My Fire~
45. Behind Closed Doors~
46. Trapped Together~
47. Lost Trails~
48. The Suspect Within~
49. Love Beyond Conspiracies~
50. Love's Dark Game~
51. Hidden Betrayals~
52. Way Back To Home~
53. Silent Echoes Of Pain~
54. The Hate Within~
55. Perilous Cargo~
56. Altered Relations~
57. Embrace Of Enmity~
58. Mirage Of Realness~
59. The Substitute ~
60. Silent Divergence~
61. Deceptive Turns~
62. The Tangled Truth~
63. The New Pawn~
64. The Secret Trio~
65. Resurgence Of Chaos~
66. Shadows Of Doubts~
67. A War For What?~
68. Will Differences Be Sort?~
69. Love Me~
70. Tormented Silence~

8. We Will Be Watched~

712 164 3
By YukixHarish

Enjoy reading guys! 🧡🧡

_____________________________

But after a while even after these many hours when he didn't get any response he said to Kabir, "Tum logo ne haseena mam ko dekha h kya?"

Kabir looked at him for a moment and then said, "nahi sir hamne to mam ko nahi dekha!"

"kyu sab theek hai na?", he further added.

"nhi wo mam ka phone unreachable hai aur kisi ke paas koi information nhi hai ki wo kaha gayi... pr ek baat dhyan rhe h ye baat kahi nhi bahar Jani chahiye wrna hamare dushman harkat mein aajayenge ise mauka smjh kr!", warned Fayad which kabir followed.

"main dekhta hu agar koi khabar mil pati hai to... pls iski training monitor krna...", saying this fayad left.

_____________________________

After a few hours, Johan and Karishma also came to Riyaz and Kabir, seeing them stressed, Johan asked, "kya hua tum dono aise tension mein kyu lag rhe ho??"

"Haseena mam aaj subha se gayab hai villa se... Fayad sir is baat ko lekr kaafi tension mein hai... ", Riaz replied.

Hearing this, Karishma remembered that she had seen Haseena going out last night.

Karishma spoke in between her breaths, "maine dekha tha haseena ko...."

"kya? tumne kab dekha? aur kaha dekha?", all three again asked in unison.

Karishma gestured to them that let me take a breath first, then I will tell.

Three them egarly waited for her to tell. Then she continued, "kal raat mujhe neend nhi aarhi thi... to main lagbhag 2-3 bje ke kareeb khidki ke bahar dekh rhi thi... tabhi maine ek black colour ki gaadi bahut speed se bahar jaate dekhi, ab tumlog puchoge ki wo haseena thi ye baat main confirm kaise hu to wo isiliye kyuki wo s..s.. ha Syed jo tumne bataya tha subah wo us raat ko isi gaadi mein lene aaya tha haseena ko bar ke bahar to mujhe uske golden borders yaad the to usse laga ki wo haseena hi hai!"

"...pr kya wo driver ko bhi saath lekr nhi gayi kya?", asked Karishma out of curiosity.

To which kabir and Riaz nodded in no.

"...to ab kya hoga? mtb haseena kaha hai ye kaise maloom hoga?", she further asked!

"driver ne bataya hai ki haseena mam ne orders diye hai usko ki unhe dhundhne ki koshish nhi ki jaye... wo khud aajayengi... ab maloom nhi aage kya hoga!", answered kabir

Meanwhile they all were discussing these, they forget that they were under surveillance and somehow these will go against them at some point of time.

Karishma's next training was with kabir about different arms and weapons. In the first few days, Karishma had to take theoretical knowledge and learn the working of these weapons so it went like that. Kabir gave her the basic informations that day which she had to learn by heart!

Next her class was with Riaz, though Riaz was young than Karishma but still he was totally a professional in work which was stuffs related to computers, gadgets, hacking and many more.

_____________________________

Finally after such a hectic day they all were again sitting together to have the dinner.

Karishma drank four bottles of water at one go seeing which the other three started laughing.

And Kabir said, "Karishma aaram se piyo koi jaldi nhi hai..."

"...ha kal subha training se phle tak tum aaram se jitni marzi utni paani pi skti ho...", added Riaz

Karishma also laughed on hearing that.

"Karishma tumhare pair ka dard kaisa hai? I mean I must not be asking that kyuki usko aaj nange pao dhoop mein ground ke itne chakkar maine lagwaye hai... pr phir bhi...", said Johan with a feel of guilt in his tone.

To which Karishma assured him with a calm smile, "Main theek hu Johan, ha thora dard hai... pr theek ho jayega aur main dawai le rhi hu... so don't worry!"

"Karishma aur wo notes yaad kr lena taaki ham kal aage ki class kr ske...", reminded kabir.

Karishma smiled looking at him too and assured him that she would do it.

After that they all had the dinner and then they went to sleep!

_____________________________

Karishma was again standing near her window and thinking with a book in her hand that Haseena is so lucky to have such a big empire and she has so many loyal people even in today's corrupt world who are genuinely concerned about her not only in her presence but also in her absence!

Karishma was thinking all this when her eyes fall back on the speeding car. Karishma felt something and immediately threw her books and ran down towards the garage.

When she reached, she saw that no car had come there. Seeing Karishma, the guard asked her to leave from there as it was not allowed to visit these places without permission of either Haseena or Fayad or any other family members.

Karishma wanted to ask him about the car but then she thought that there were so many guards here, someone would have heard or seen it if such a car had come. So, she left quietly.

She was about to go to her room but she felt something and went to check behind the building. And dispelling her doubt, she found Haseena's car which had crashed into the wall in front and probably Haseena too was badly injured.

Karishma goes to see from the front and finds that Haseena is really badly injured.

She thinks for a moment that why shouldn't I leave from here, anyway no one knows where Haseena is so by the time everyone comes to know, Haseena Malik would have disappeared from this world.

And Karishma goes away while Haseena was groaning in pain in a drunken state.

_____________________________

The next day in the morning, Karishma came quietly and sat down to have breakfast with the rest of the people.

She was waiting anxiously when any one of them would inform her that Haseena was no more.

Finally kabir broke the ice and said, "pata hai kal raat lagbhag 2.30 se 3 bje Fayad sir ka call aaya tha hamsab ko... unhe kisi servant ne inform Kiya tha ki building ke peeche haseena mam ki car ka accident hogaya hai!"

"phir hamsab jaldi jaldi waha gaye the... unhe kaafi serious injuries hui hai as wo nashe mein bhi thi aur accident bhi bhayanak tha... unhe immediately medical attention provide ki gayi... aur..."

"...aur kya?", hurriedly asked Karishma

"...aur pata nhi uske baad se hame update nhi hai, Fayad sir ne kisi ko allowed nhi Kiya hai mam ke aas paas jaane ka sirf wo aur gauri ma hai mam ke saath...", further said kabir.

"main to ye soch rha hu ki agar us time wo naukar waha nhi gaya hota to hame to maloom bhi chlta aur ab Tak to sayad mam...", Riaz expressed his fear

To which Johan said, "Riaz enough of your negative thoughts, please haseena mam ko lekr ham tolerate nhi krenge ye sab, we know you say all these out of concern pr please haseena mam ke liye nhi!"

Hearing this, Karishma got irritated and asked, "Tum log haseena se itna darte kyu ho? Aur jab wo tum sab ko itna torture krti hai to uske liye ye jhoothi fikr uske peeth peeche dikhane ki kya jaroorat hai?.... acha ye sab isiliye na kyuki charo taraf surveillance hai uska?? sone ka pinjara types???"

All three of them looked at each other's face one by one and then turned to Karishma and replied, "karu, kuch cheeze tumhe sirf waqt ke saath hi smjh aa sakti h aur isme tumhari koi galti nahi hai ki tumahra aisa opinion hai mam ke baare mein..."

"No doubt ki wo bahut strict hai aur heartless bhi sayad pr you've heard na that no one is born evil? To haseena mam bhi exception nhi hai...", said kabir

"aur rahi hamari baat ki hamari ye fikr unke liye jhoothi h ya sirf in cameras aur microphones ke dar se hai to... no karu, you are wrong here... kyuki tum nahi janti kaisa hota hai maut ke beech jindagi ko har ek dusre second churana aur use jeena... hamne dekha hai unhe insab cheezo se deal krte hue so we know how it is for her!", said Johan

"she is really strong than all of us could ever be!", added Riaz.

"So yes we will serve her till our last breath... pr sayad tumhe waqt lagega unhe samjhne mein....", having said this, Johan left followed by kabir and Riaz.

Karishma sat there thinking for some time but then the alarm rang and she lost her concentration and she ran away to the training.

_____________________________

"Kiski nazar lag gayi hai meri beti ko, aye din maut se saamna hota rhta hai iska!", gauri ma said wiping her tears.

"pata nhi behen, main bhi yahi soch rha hu kya hogaya hai mam ko... kis baat se itni pareshan rhne lagi hai ye Jo kuch batati bhi nhi hai...", said Fayad looking at Haseena who was being treated by the doctors.

" aapko kuch bataya kya mam ne? ki kya pareshani hai unhe?", further asked fayad.

Gauri Ma nodded her head in no and kept looking at Haseena from afar.

"bachpan se sirf jhela hi hai meri beti ne aur badle mein kabhi sikayat nhi ki aur dheere dheere bhool bhi gayi ki sikayat krna bhi kuch hota hai!", she said to fayad.

"kabhi kehti nhi pr main bhi dai ma hu iski bhale janm na diya hai pr mehsoos to mujhe bhi hota hai ki kitne takleef mein hai wo..."

"abhi bhi uthegi to kuch nhi kahegi bas mere haath se dhoodh pi legi aur meri god mein sar rkh kr so jayegi..."

"sambhaliye apne aap ko behen, aap janti hai na ki wo kisi pe bharosa nhi krti hai... unki bhi koi galti nhi hai isme, jindagi ne jis tarah se unhe apna rang dikhaya hai usme wo apne zehen ki baat kisi ko bata kr aur mauka nhi dena chahti zindagi ko ki wo kisi aur apne ko unse cheen le....", said fayad remembering something.

"aise mein ye hamara farz hai ki ham unhe jitna sukoon de sake utna acha hoga unke liye!"

To which Gauri Ma nodded in yes.

After a while doctor came out and said, "I don't know ki aaplog matter ki seriousness smjh rhe hai h ya nhi pr please inhe sharab se dur rkhiye... jitna possible ho utna kyuki is accident se inka liver damage hua hai aur agar ye aise hi nasha krti rhi to baat agli baar inki jaan pr bhi aa skti hai..."

"abhi kaisi hai wo? aur unhe hosh kab tak aajayega?", asked fayad

"dekhiye zakhm kaafi gehre hai, to unhe bharne mein kuch waqt to lagega hi, phir bhi main agar bahut risk lekr bolu to kam se kam ek hafta complete bed rest ki jaroorat hai unhe... aur agar isse compromise krte hai aap then iska seedha matlab hai ki aap unki life se compromise kr rhe h!"

"aap fikar mat kijiye doctor sahab main dhyan rkhungi haseena ka aur is baar koi laparwahi nhi hogi...", assured Gauri Ma.

"theek hai, waise ek nurse yaha hamesha rhegi aapki help ke liye phir bhi koi jaroorat ho to mujhe turant bula lijiyega!", and saying this the doctor left.

_____________________________

Both Fayad and Gauri Maa were with Haseena in her room. And for the last two days, both of them had taken care of Haseena continuously day and night.

Gauri Maa was sitting beside Haseena's head and was caressing her hair when Haseena started to regain consciousness. Seeing this, she asked Fayad to call the doctor.

After some time the doctor came and did a complete checkup of Haseena and said, "Ye kaafi kamzor hogai hai, inhe time pr proper medication aur nutrition dono ki jaroorat hai to please aap log dhyan rkhiyega is baat ko aur jo bhi instructions maine diye hai wo please follow kriyega."

Meanwhile haseena overheard what doctor said so she beckoned the doctor with her feeble fingers.

As soon as doctor bowed a little on the side of Haseena, she grabbed his collar and shouted loudly, "Who the hell are you to decide that I am weak?"

"I am not weak! Aur mujhe zinda rhne ke liye ye taam jhaam ki jaroorat nhi hai!", saying this she left the doctor's collar and began to remove her bandages.

Seeing Haseena's madness, Gauri Maa held her hand and put it on her head and swore to her that she will not remove all this until she is fully recovered.

_____________________________

That is it for this part guys. Bye 👋 milte hai next part mein.

Continue Reading

You'll Also Like

50.4K 8.2K 55
Hellow.... So I'm writing for the first time.....just wanna yours support 🥺❤️ Hard-core Kareena fan 👀 Love to read and write about them. So this st...
42.5K 3.8K 19
A love story of KAREENA but in a different style. Haseena who loves Karishma from her college time but Karishma is unknown about Haseena's feelings...
4.1K 439 12
"The battle with myself is the hardest of all" Haseena sighed What happens when two souls finally meet to write their own Happily Ever After? Are th...