Kesariya Tera Ishq (On Hold)

By dreamgirlxwrites

Reyansh Malhotra is the no nonsense multibillionaire and the most coldest mafia leader the country has known... More

cast aesthetics
Presenting Them
Jab they met
Prank ka nateeja
Shaadi ka Rishta
Reyansh ka faisla
Anaya Nahi Manegi
Dhamakedaar Shaadi
Hungama ki Shuruat
Aapki Wife
Sasuraal mein pataka
Jung ki Shuruwaat
Hak hai mera
So jao jaan
Sasumaa
Baatein.....Dil ki baatein
Hawaijahaz
Rajastan ki Raj Mahal
Mahal ke sadasya
Khatra Khatra
Kinky Reyansh
Pyaar ke Jashn
Chupam Chupai
Aage Rahiyo
Taaron ke neeche

Adhoori armaan

2.9K 155 67
By dreamgirlxwrites

Hello dear readers😊

Second chappy ke liye taiyaar ho? So here we go.......iss wale chappy kuch puraane raas bhi khulne waali hai😉

So enjoyyyy💗
*******************

Anaya and Radhika were in Radhika's room and Anaya was giving an awkward smile to Radhika.

Radhika: Yeh lo bacha.....yeh pehen lo.....jab meine tumhein yaha rukne ke liye bola tha....tabhi ek female servant se kehkar tumhare kapdon ka bhi intezaam kar liya tha.

Anaya (hesitantly): Woh aunty....mein.....mein apne iss dress mein bhi comfortable hoon.

Radhika (concerned): Arey iss dress mein tum kesi soegi? Kyun yeh wale kapde ache nahi lage kya......kya tum ese kapde nahi pehenti? Agar esi ba-

She was cut off by Ishaan who barged into her room and hung his hands across Anaya's shoulder.

Ishaan (casually): Arey nahi maa....yeh toh ese kapde roz pehenti hai.....yeh aap jesi samaj rahi hai vesi nahi hai....yeh koi sanskari bahu material thodi hai.

Anaya gave him a tight lipped smile and stepped on his feet. A loud 'aah mumma' left his mouth as a few tears spilled out of his eyes due to the unwavering pain due to her pointed heels.

Anaya quickly morphed her shriek of giggles with a concerned look.

Anaya (in fake concern): Oh....kya yaar......lagi kya.....dhyaan rakhna chahiya tha na.....sambhaal ke (whispers) aur apni zubhaan bhi sambhal lo.

Ishaan glared her fiercly and she quickly looked away.

Radhika (smiling at them): Mein samjh gayi bacha.....tum pehli baar itne ladkon ke beech rah rahi hona....par fikar mat karna mein hoon yaha....toh tum araam se jaakar change karlo.

Hearing Radhika's sweet words, all the awkwardness washed off her soul and she nodded getting into the bathroom.

When she was fully inside, Radhika walked away taking Ishaan with her as well.

Her dress

Later, Radhika was busy arranging the dinner on the table along with the servants and Ishaan came running smelling the delicious aroma of the food followed by Sidharth. Radhika also took a seat opposite them. Ishan quickly grabbed his seat and rubbed his hands seeing all the yummy food.

Sidharth (tauntingly): Muh se voh paani hata de......bhikari lag raha hai tu.....jisko saloon se khaana nahi mila.

Ishaan ignored his brother's comment and stretched his hand to take the tandoori chicken.

Tandoori chicken

Egg fried rice

Spicy italuan meat balls

Butter naan

Shrimp spicicana

Chicken kebab

Chicken noodles

Beef dragon fry

Fresh fruits

Vancho wafer delight

Radhika swatted his hands away giving him a glare to which Sidharth laughed out loud.

Radhika (sternly): Tumhare Bhai aur Anaya nahi aaye abhi tak.....jab woh log aayenge toh ek saath shuru karenge.

Ishaan pouted to his mother but she didnt budge a bit.

Ishaan (shouting dramatically): Anaya aa na yaar jaldi se.....jab tak tum nahi aaogi maa mujhe khaana nahi degi.....aur mein agle paanch minton mein bhook se marne waala hun.....agar tumhein tumhare is massom se dost ko zinda dekhna hai toh jaldi se apna tashreef ka thokra lekar aajao.

Radhika smacked his head on hearing his words.

Radhika (glaringly): Chup kar tu....kese kese bhaasha use kar raha hai....tameez naam ka bhi koi cheez hota hai....ab chup chaap beta rah.

Ishaan folded his hands across hus chest with a huge pout and turned his head away from Radhika.

Sidharth (rolling his eyes): dramebaaz.

After a few mintues, Reyansh came out of his room busy talking into his phone and at the exact same time, Anaya also came out in a hurry because she had heard Ishaan's yellings already.

Both of them bumped into each other as a shriek left her lips as they were at the first stair of the staircase. Hearing her, all the three heads at the dinning table turned towards her direction as they saw her safely secured in Reyansh's bulky arms.

Her eyes were shut close tightly as she was hell scared of breaking a bone or two from the non existent fall she was going to have.

Reyansh froze when he felt her soft skin against his rough ones and he was constantly staring at her angelic face.

Slowly Anaya opened her eyes feeling no emotions of pain and heaved a sigh as she felt that she had not fallen. But after seeing who was holding her close preventing her from falling, her eyes went wide as saucers.

Just when she was in her daze, Ishaan and Sidharth cleared their throats at union bringing them back to the real world.

They both sprung apart in a rocket speed and corrected their positions as Radhika watched them with a soft smile.

Reyansh (angrily): Delh kar nahi chal sakthi kya.....Abhi mera phone gir jaata toh....bewakoof ladki (on call)I will call you later Piyush. And do send me the details at the earliest.

Then he went past her and proceeded towards the dinning room. And she stood there with her jaws grazing the floor.

Anaya(mumrus to herself):Arey phone gir jaata toh phone ka RIP ho jaata.....aur kya hota? Huh bade aaye mujh pe chillane wale.....agar yeh mafia nahi huye na....toh abhi zameen mein patak deti.....huh adiyal bewakoof badtameez aadmi......khane mein khaana khate hai ya bhar bhar ke badtameezi.....

Ishaan (sarcastically): Agar tera self talk ho gaya ho toh please yaha tak aaneki kasht karegi bandariya ji.

Anaya showed him her tongue and walked downstairs towards them.

On reaching the dinning table, she was nervously looking for a seat to plop down. It wasnt like there were limited chairs, but she wasnt sure ki kahaan betun.

Radhika (calling to her): Aao beta.....idhar bet jaa.....

Radhika said pointing to the seat next beside her.

Anaya passed her a grateful smile and crounched down on her chair.

Ishaan(desperately): Hushhh finally.....are Ramesh kaka jaldi se serve karo na.....varna mere pet ke chuhe bahar hamare garden mein aakar football khelna shuru karenge......jaldi jaldi.

Reyansh (taunted): bukhad kahinka.....Ramesh jaldi se serve karde warna yeh bheem sabko khaa jaaega.

Ishaan gave him a stink eye and then conentrated on the feppd being kept in his plate.

Ramesh was serving everyone and finally everyone were ready to start....but our ishaan was already thoosing the khana like a typical roadside begger who had been starving for months.

Anaya (cheekily): Are bro araam se khaa warna khaana gale mein atak jaane ke kaaran teri aadhi adhuri depressed zindagi beech raste par hi atak jaayegi.

Ishaan (giving her a stink eye): Chal dafa ho jaa.....apne khaane par focus karna moti kahinki.....khud toh khaane se bechad kar 1 ghanta nahi rah paati aur mujhe advice de rahi hai.

Anaya (glaring him): Tune mujhe moti bulaya.....mujhe? How dare you badtameez begada hua chuchundar......gobar ke shakal jesa aadmi.

Ishaan (yelling back): Kya mein tumhein chuchundar dikhata hoon.....dont worry ham bahut charity karte hai.....mein kal hi tere liye ek eye checkup ka apppintment fix kardeti hoon.....fikar mat karna sab theek ho jaegi.....tumhein tumhari eyesight bhi wapas mil jaaegi.....aur kya bola....gobar jaisi shakal.....kud toh jaise husn pari ho.

Anaya (in the same tone as Ishaan): Ha hu mein husn pari.... Aur agar tumhein esa nahi lagta na toh simple si baat hai.....eye chekup par patient ka naam Anaya Sharma se Ishaan Andha Malhotra likh dena......aur tumhari charity ke fund se khud ka ilaaj karwa lo.....dont worry mein time to time tere liye hospital tak flowers aur get well sopen ka card bhi bhijwa doongi.....sachi dost jo tehri tera.....toh tera khyaal to rakhna hi padega na.

Ishaan (mocking): Tera eye checkup ko ek balloon mein ghusakar usko phpd daalo aur seedhe window se bahar fhek......moti kahinki poora modd kharab kar dia.

Anaya : Meine....meine mood kharab kar diye.....He bhagwaan bhalai ka tph zamaana hi nahi hai.....meine toh sirf itna bola ki bhai araam se khaa le warna gale mein atak jaaega.....tujhe kuch aur samay ke liye bardaash kar sakthi hoon.... Tu joker jo tehra aur bagwaan ko bho thodi shaanti milegi tumhein itni jaldi unke pass na bulkar....par yaha par toh tu mujh pe ese ilzaam laga rahahai ki jaise meine tujhse tumhari ek kidney maang li ho.

Ishaan: Agar maang bhi deti na toh tumhe milta thenga......tuj jesi sadiyal ladki ko kidney dekhar voh kidney mujhe badduah dena shuru kar deti.....huh badi aayi kidney maange wali.

Radhika, Reyansh and Sidharth (shouting): Chup bilkul chup hojao dono ke dono.....ghar hai yha paagal khaana?

Ishaan/ Anaya (pointing fingers at each other): Iski galti hai isne shuru kiya pehle.

All three glared at them hard amd then looked down into their plates with a cute innocent pout starting all over again with their food.

Everyone were eating happily having small talks here and there and Anaya was also becoming littel comfortable around the Malhotras.

She came to know that its mainly Sidharth doing the bussiness work and Reyansh handling the mafia world which was earlier lead forward by their father. She so realised that even though they were stinking rich, they lived in a life of humbleness and happiness. Radhika was already such a lovely lady that she had completely adored her presence in her life.

Anaya (curiously): Aunty aapko ladke zyaada pasand hai kya?

Radhika : Kyu......tumne ese kyun pucha? Itni toh budhi ho gayi hoon na toh ab ladkon ko pasand karke kya karungi?

Ishaan : Haww....bro kya tum meri maa ko ladkon ko taadne ke liye keh rahi ho? Maa aap jaldi se uske bagal se utt jaao....iss ladki ke iraade theek nahi lag rahe mujhe.

Anaya (quickly): Tuh muh band rakhna bandar aur tujhe mere iraade theek tab lagenge na jab tere iraade sahu honge...... Aur aunty mera voh matlab nahi tha.....aapke saare bache toh ladke hena....toh mujhe laga aapko ladke ache lagti hongi.

Radhika : Oh toh tumhaara matlab voh tha.....haha....esa kuch nahi hai.....par koi beti hui hi nahi.

Anaya : Oh...

Radhika (smilingly): Par ha mujhe ek beti chahiye thi par hui toh sab bete hi the.....lagta hai mere naseeb mein toh sab bete hi like the.

Anaya : Toh aap ek aur baar try kar leti.....kya patah ladki ho jaati.

Ishaan (narrowing his eyes): Meri maa ko tumne baby vending machine samjhi hai kya......are yaar voh bhi insaan hai.....

Anaya : Jab bhi muh kholte ho..... Bakwass hi bakte ho....Gorilla ki shakal waale orangutan.

Ishaan: Oh hello madam.....aap batane ka kasht karengi ki mein kya hun.....orangutan? Gorilla? Chuchundar ya bandar? Kyunki jaha thak mujhe patah hai ek insaan ka koi ek hi shakal hoti hai.....dumbo kahinki.

Anaya :tero ko tho na--

Radhika (sternly):Ishaan

Ishaan (pouting): Mujhe hi chup karao bas. Usko kuch mat bholna.....huh!

Radhika : ha toh tere baatein bhi toh daant khaane wala hi hai na.....koi apni best friend ko dumbo bulaata hai kya?

Anaya (smirking) : bulaata hai na aunty......apka beta.....ise toh patah hu nahi hai ki kab kya kisse bolna hai.

Radhika : chod na Anaya .....woh hai hi aisa.

Anaya : Usko pakadna kaun chaahta hai aunty....voh sab chodo Aunty aapne bataya nahi kyun aapne ek beti ke liye try nahi kiya?

Radhika : Kisne kaha ki try nahi kiya? Sid aur Rey ke samay par toh mujhe aur rajveer ji ko koi preference nahi tha.....beta aur beti sab ek samaan the.....par do beton ke baad toh mujhe ek beti chahiye thi. Aur meri third pregnancy mein hame pata chala ki meri kok mein beti hi thi.....(sadly)par mere second trimister mein mera miscarriage hogya kyunki mein seedhiyon se gir gayi thi. Aur hamne hamaare beti ko kho diya....... Phir Ishaan hua tha.....jab forth time bhi beti nahi hui toh humne umeed chod dhi thi.....kyunki shayad bhagwaan hamein sirf bete hi dena chahthe the....aur mein usse bahut khush bhi hoon.

All the three Malhotra brothers were dumbfounded with the new found informatuon which their mother had never told them before. Also they were grieved over the fact that they had lost their sister who couldnt even make it out to this world.

Anaya (worriedly): Aunty mera aapka hurt karne ka koi iraada nahi tha.

Radhika (with a small smile): Koi baat nahi Anaya.....ab toh voh sirf past hai....mein us sab se aage badh chuki hoon.

Smilingly Amaya grasped her hands and gently pressed it giving her an assurance of love and concern. Radhika cupped her face lovingly and caressed her cheeks with utmost adorement and care.

Sidharth (hurtfully): Maa apne iske baare mein hamein kyu nahi bataaya?

Reyansh : Ha aapko sabse pehle hame batana chahiye tha......

Radhika (furrowing ber eyes): Tum mein se kisine kabhi pucha hi nahi? Aur pehli baar mujhse itne saalon baad kisine yeh pucha ki meri koi beti kyu nahi hai.......(turning towards Anaya) Mein hamesha chahthi thi Anaya ki meri bhi teri jesi hi ek pari jesi beti hoti......mein uski baal banati....cute cute si frocks pehnati.....aur badi hokar ham saath mein shopping pe bhi jaathi.

Anaya (smiling) : Aunty cute cute frocks ki baat toh nahi jaanti......par aap mujhe apni beti jesi samaj sakhti ho agar aap chaaho toh.....hum saath mein shopping bhi jaa sakthe hai.

Radhika (with welled up eyes): Sachi meine toh tujhe pehli baar dekar hi apni beti maan liya tha....itni pyaari bachi ko meine kabhi dekha hi nahi.

Anaya smiled widely at her.

Ishaan: Maa aapko jisko apne beti banana hai banalo.....par Anaya ko bulkul bhi nahi.

Radhika (furrowing her eyebrows): Aise kyu Ishu?

Ishaan (in duh tome): Toh woh meri kya hui? Behen? No bro......not happening ever.

Radhika(glaring): Apni maa ko bro bolege.....haa? Bigda hua batameez.

Ishaan(whinning): Are aapne pucha isliye meine bataya.....are words par nahi feelings par dhyaan do na maa.

Sidharth (with a soft dmile): Par tum toh sachme pyari ho Anaya.....aur ab jab maa ne tumhein apni beti maan hi liya hai toh mein bhi tumhein apni behen maan loo?

Anaya (grinning): Okay bhai......(hesitantlty) bhai bula sakthi hoon na?

Sidharth (laughs out): bilkul Anyaya....aur mujhse darne ki bhi zaroorath nahi hai.....duniya ke liye hum sab hard and cold hai apnon ke liye nahi.

Anaya felt overwhelmed with their words and she nodded happily at Sidharth.

It was after so many years she felt what a real happy family felt like after her mother left this world.

Ishaan (complaining): Kya yaar...mujhe tumhein mere ghar par lekar aana hi nahi chahiye thi.....tumne toh mere bhai aur maa dono ko cheen liya.....chor kahinki....

Anaya (smirking): Woh kya hai na Mr.Bandar ji logon ko bandaron se zyada insaan ache lagte hai....isliye unko mein pasand aagyi.....woh bhi tumhaare saath rah rahkar aur tumhari bakwas sunkar pak gaye honge.

Ishaan (pointing his finger at her): You pashushaala wali magarmachi....

Anaya (confused): Heh? Yeh magarmachi kya hota hai?

Ishaan (in duh tone): Arey magarmach hua male toh female toh magarmachi hi hui na.

Sidharth (hitting his shoulders): Duffer.....har word ka gender change nahi hota.

Ishaan gave him an 'oh' look and smiled sheepishly.

Anaya (teasingly): Aunty lagta hai aapne apne paise is nalayak koi padakar waste kar diya.....isse acha toh aap woh charity mein de dete....kisi ka toh bhala hota.

Ishaan : Tum na zyaada hawa mein mat udo.....

Rehaan (angrily):Chup...dono ke done chup hojao.....kya halla macha rakha hai.

Ishaan: Ha bhai.....isko aayi nahi aur halla shuru hogyi.

Rehaan : Tujhe toh pathar lekar maarna chahiye....ullu ka pattah....is aafat ko tu hi lekar aaya hai...bhool mat.

Anaya :Oh hello Mr. Malhotra aapne kisko aafat bola? mujhe?

Rehaan : Koi aur dikh rahi hai tumhein....tumhein dekhkar bol rahi hoon toh tumhein hi bol rahi hongi na.

Anaya looked here and there and threw the near by vase on the side table straight at Rehaan who with bulged eyes bent down

The poor vase came crashing down on the floor and suddenly four bodyguards came running in screaming "alert alert".

A very scared kitten in the room, our Anaya sprung up like the house was set on fire and started running like mad men while screaming. Hearing her screams even Ishaan got terrified and screamed out catching her run. Finally when the bodyguards were too close to them, they both jumped.on top of the dinning table hugging each other for their lives.

The other three spectatotors were left flaggerstabbed seeing this wild act.

Rehaan (shouting angrily at hus guards): Nikal jao tum sab ke sab....nikamme.

And all the bodyguards who came running in with guns sprinted out like their tail was set on fire.

Reyansh (angrily):Kya pagal kahana bana kar rakha hai ghar ko......ae ladki....tumne chillai kyun aur tum mahashay aapne apne muh se is sringar bhari chillam chillai kesi nikali....zara batane ka kasht karengi.

Amaya (cutely): Arey mujhe laga ghar mein security breach hogayi hai aur kisine ghar mein ghuskar lootne ka plan banaya hai....isliye bodyguards aaye toh mein dar gayi...

Ishaan : Are iski chillane ki awaaz sunkar mein dar gayaa isliye mein bhi chillaya.

Reyansh (unbelievably): Teri puri dimaag ghisak gayi hai kya.....jaise tum vaise hi tumhara dost.....combo acha hai....ek pagal ke saath ek aafat free.

Anaya was seething in fury by now and Radhika finally decided to break in.

Radhika (sternly): Bas Reyansh.....sab chup ho jao aur dinner finish karo.

Then all ate in silenece and Radhika helped the workers in cleaning the table meanwhile the boys left to their respective rooms.

Anaya (murmuring): Yeh ullu ka pattah Ishaan bhi na.....mujhe bina mere kamra dhikaaye hi chala gaya.....aane do isse kal class mein itna acha sabak sikhaungi na ki poori dharthi ghoom jaayegi.

Radhika (wiping her hands with a towel): Anaya tum abhi tak yaha ho.....arey Ishaan ne room nahi dhikaaya kya?

She nodded in no and Radhika just couldnt believe it....

Radhuka : Yeh bhi na.....koi bhi kaam zimmedari se nahi karta.....chalo mein tumhein room dikhathi hoon.

Anaya gave her a grateful smile and went behind her muttering some colourful words for our poor Ishu.

Soon Radhika opened a door to reveal a beautiful room with elegant interiors which were much above any other guest rooms.

Showing her around and making her comfortable with the surroundings, she went went away wishing her a good night.

When Anaya was all alone in the room, she opened the balcony door and stepped out to witness the full moon shining the brightest in the sky. An instant smile appeared on her lips.

Meanwhile on the other side, Ishaan came to the guest room and was pacing back and forth outside the door confusedly whether to go in or not. Finally with lots of courage, he decided to step foot in the sherni's den.

Just as he was going to open the door knob by twisting it, a hand from back pulled him away and it was none other than Radhika who looked at him with glaring eyes.

Radhika (sternly): Ab kya kehne aaya hai tu? Bohot raat ho gai hai tu chal ke so jaa.

Ishaan (nervously): Maa bahut important baat karni hai mujhe Anaya se.....jaldi karke chala jaaunga.

Radhika : Meine kaha na....ab jo bhi baat karni hai kal subah kar lena.....abhi tum jao....(sternly) Jao Ishaan Malhotra....right now on your bed.

Seeing his mother's deadly glares, he was sure he wouldnt be able to talk to her.

So defeatedly he nodded and walked away trembling in fear not knowing how Anaya will react after finding about his prank.

Ishaan (murmuring fearfully): Kal tera anth hai Ishu....voh daayan tere khoon ko straw lagakar pee jaegi aur phir ek chaaku se tera murder kar degi.....aaj ki raat atleast sukoon se soh le.....kal se to swarg mein hi sona hai....ya phir narak mein.

Just like that.....thinking about the consequences of his prank on Anaya, he went to his room and slept.

End of the chapter😎

Stay tuned for more😉

Long long chappy of 3.5K+ words😝
Toh kya lagta hai? Kya prank kiya hoga Ishu ne? Any guesses?😜😜

Okay bye😘

See you guys super soon😍

Continue Reading

You'll Also Like

670K 46.8K 87
#1st Book in 'Tangled Series.' Revenge and Love, I was tangled between both of these. Once I loved but that love took everything from me, it destroy...
21.5K 823 35
Abeer Malhotra , a 6'2 male with bossy attitude and arrogance is the CEO of famous multimillionaire company Malhotra industries and corporations and...
71.8K 7.3K 62
| FEATURED | "Do you guys know each other? Great." "You both look amazingly charming together." I gritted, looking at his face as he too made a disa...
53.2K 1.7K 22
π˜½π™€π™€π™  1 π™ƒπ™„π™Ž π™Šπ˜½π™Žπ™€π™Žπ™Žπ™„π™Šπ™‰ Ayaan Malhotra 25-years-old young man He is ruthless business man.he is rude,arrogant,bossy but at the same time...