He Fell In Love With His Wife...

By PayalGupta2001

shaurya sabherwal was forced in the marriage.... while she was very happy with the wedding... let's see how... More

Part 1
Part 2
Part 3
Part 4
Part 5
Part 6
Part 7
Part 8
Part 9
Part 10
Part 11
Part 12
Part 13
Part 14
Part 16
Part 17
Part 18
Part 19

Part 15 (Realisation)

1.5K 136 94
By PayalGupta2001

Shaurya runs inside his house... He sees her both mothers talking to each other....

Shaurya- aaplog call receive q nahi kr rhi thi??

They look at him in shock...

Shaurya- Anokhi kaha hai??

Astha- apne kamre me..

He runs to his room... Astha and devi looks at him in confused...

Astha- kya hua ise?? Aur achanak aise Bina bataye kaise aagya... Aaj to Monday hai....

Devi- vo sab to thik hai.. par uski haalat to dekh... Kaise bhaga bhaga aya hai....?

Astha- call.... Usne call Kiya tha hame?

Devi- mera phone to room m hai..

Astha- mera v... Ham kab se baith k yaha baat kr rhe h.... Phone p dhyan hi nahi gaya...

Devi- haa...

•••••••

Shaurya runs to his room... Looks here and there... She was there... He looks at her in shock... She was all fine... He goes to her... She looks at him in shock...

Anokhi- shaurya... Aap yaha...?

He goes to her and in no moment he captures her lips in his.... He holds her waist by one hand and her neck by another hand... She gets shocked... She couldn't get what is happening... She was still in her place for a brief second..... She comes in sense when her leaves her...

Shaurya- Mai kitna darr gaya tha...

He hugs her... She also hugs him...

Anokhi- par hua kya??

Shaurya- tumne phone q cut Kiya?? Aur fir receive v nahi ki...

Anokhi- vo.... Mere car k saamne ek bachha aagya tha... Vo to achha hua ki maine break laga di thi time p... Aur mobile sayad mera car m hi hai... Isiliye dhyan nahi gaya....

Shaurya looks at her... She smiles... She caresses her hairs...

Anokhi- jaiye fresh ho jaiye... Mai lunch lagati hu...

Shaurya- nahi.... I want to be with you... Fir some time please...

She smiles at him...

Anokhi- thik hai... Ayiye...

They goes on bed.. she sits on bed.. he keeps his head on her lap and caresses his head....

Anokhi- aapka kaam..?

Shaurya- sab manage kar lunga....

Anokhi- aap kisi aur ko call kr lete...?

Shaurya- Maine maa ko .. badi maa ko.. aur Saarthak.. sabko call Kiya.. 100+ calls kiye honge... But kisine receive nahi kiya... Tab mai yaha k liye bhag aya...

Anokhi smiles... She feels something in her heart.... She leans to his face... And kisses his head... Soon he sleeps ...

•••••

Lunch time...

Astha devi shaurya anokhi... Everyone was having lunch....

Astha- ham to Darr hi gye the.. tujhe uss haalat me dekh kar..

Devi- ha... Hame laga pata nahi kya ho gya hi...

Shaurya- aaplogo k vajah se hua hai.. aaplogo n call receive kar liya hota to ye sab nahi hota...

Astha- ab har waqt thore na ham phone lekar chalte rhe...

Shaurya- phone rakhte q hai fir aaplog... Kher.. aaplogo se bahas karna hi bekar hai...

He had his lunch...

Anokhi sees time... It was 2:30...

Anokhi- anvi... Use ghar drop Krna tha... Mai to bhul hi gayi...

Shaurya- it's okay... Saarthak ko call kr do.. vo drop kar dega...

Devi- haa.. vo use drop karte huye aa jayega...

Anokhi nods.. and he calls Saarthak and tells him to drop anvi at bhalla house...

•••••••••••

SIAC Chandigarh...

After the class was over... Anvi was trying to call anokhi... Saarthak came to her...

Saarthak- bhabhi nahi aa skti... Mai drop karne aa Raha hu aapko...

Anvi- okk thik hai...

Saarthak- bas 2 min ruko... Mai ata hu...

She nods... He leaves...

After 5 minutes she sees him coming to her but he was with someone.... A girl... He reached her... Anvi looks at the other girl in confusion....

Saarthak- Ms Maya... Ye anvi hai.. aaj mrng m mili thi na aap meri bhabhi se... Unhi ki bahan hai...

Maya- ohh.. hii.. anvi...

Anvi- hii..

Saarthak- ye SIAC ki professor hai...

Anvi- ohh..

Maya- okay.. bye Saarthak.. kal milte hai...

Saarthak- bye Ms Maya...

She leaves... He was smiling at her... Anvi sees this and looks at him glaring...

Anvi- sath me hi chale jao na...?

Saarthak looks at her in confusion...

Saarthak-huu???

Anvi- itne pyar se dekh rhe ho..  to saath m hi chle Jana chahiye na...

Saarthak- nahi... Hamara break up ho chuka hai.. uski Sadi hone vali hai next week...

Anvi- achhaa.. to vahi hai ye...

Saarthak nods..

Anvi- apke ghar m pata hai sbko??

Saarthak- nahi... Private relationship me the ham... Kisi ko v nahi pata... Bas ham dono ko hi...

Anvi- ohh... Thik hai... Mai chalti hu...

Saarthak-kaha?

Anvi- apne Ghar...

Saarthak- Mai drop karne vala tha na...?

Anvi- nahi Mai khud chali jaungi... Thank you...

Saarthak- chup chap baithiye car me...

Anvi get in car.. he also gets in..  and they drove to bhalla house...

•••••••

In night...

After dinner.... Anokhi entres her room.. and sees shaurya scrolling through his phone... she locks the door..

She changes her cloth... And then comes to bed... Gets inside the blanket...

Anokhi- kal wapas Jana hai??

Shaurya- haa... Aaj achanak se aagya na.. to saara kaam pending hi hai...

Anokhi- ohh...

Shaurya- hmm.. weekend par aajaunga...

Anokhi- hmm...

Shaurya- kya hua??

Anokhi- kuchh nahi...

She lies on her side... And covers herself... He sighs... He also gets inside the blanket and hugs her from behind...

Shaurya- kya hua??

Anokhi- i don't know...aaj se pahle v to aap jate the to itna low feel nahi hua tha.. par aaj bahut low feel ho rha hai...

Shaurya- really...

Anokhi nods...

Shaurya- ek idea hai mere pas aapke mood ko light krne ka...

Anokhi turns to him and looks at him confused... He smiles at her... And kisses her head... Then eyes.. then cheeks...

Shaurya- ab achha lag rha??

Anokhi nods in negative... And bit her lips .. shaurya smirks... He leans to her lips.. and joins hers to his... And kisses her slowly and smoothly... She incircles her hand around his neck... While he caresses her back.... He moves to her neck... And kisses her... And again kisses her lips.....

They break the kiss and shaurya hugs her...

Shaurya- ab thik hai..?

Anokhi nods in positive...

Shaurya- okay.. now let's sleep... Nahi to late ho jayeg...

Writer- readers to chahte hi hai ki late ho...

Anokhi- readers to aise hi chahte rhte hai...

Shaurya- aur tum kya kar rhi ho yaha writer ji... Sharam nahi hai tumhe??

Writer- wah wah wah... Mai to hamesa se yahi rhti hu.. tumlog k aas pass... Tumlog hi apne me khoye rhte ho... Dekho av v sharam nahi hai.. kaise ho dono mere saamne...

Shaurya- ha to jao na tum yaha kya kar rhi ho??

Writer- haa ja rhi.... READERS..  isse jyada kuchh nahi hone vala hai aaj... Aur dekho ye log bhaga rhe hai mujhe...

Anokhi smiles at her husband... Bothe hugs each other... And sleeps...

TBC ..

Okay ... So how was it????

I hope achha tha ..? Jo dimag me aaya vo likh di .... Sar dard av v hai ... Kal se hi .... Isiliye part thora achha na Lage ... Okay tell me how was it .. 85+ votes and comments krte rhiye ..

Thank you so much 🥰
Take care 😘
Lots of love 😘

Continue Reading

You'll Also Like

31.5K 2.3K 17
Vansh- Riddhima! Riddhima! Riddhima- Why are shouting it's hospital Vansh- Why didn't you return home?? Riddhima- because I won't live with you now...
1.1M 44.3K 51
Being a single dad is difficult. Being a Formula 1 driver is also tricky. Charles Leclerc is living both situations and it's hard, especially since h...
673K 33.4K 24
↳ ❝ [ ILLUSION ] ❞ ━ yandere hazbin hotel x fem! reader ━ yandere helluva boss x fem! reader ┕ 𝐈𝐧 𝐰𝐡𝐢𝐜𝐡, a powerful d...
3.6K 186 30
COMPLETE🤍 #1 in TOXIC SERIES "When they ask you why you love the rain, the ocean, the river, tell them it is because to touch you; even when you we...