Pyaar Toh Hona Hi Tha

By Cute_Devil_05

The is based on Kanchanjunga Military Academy where soldiers are trained to serve the nation.The story narrat... More

Introduction
New Cadets of KMA
Rajveer re entry KMA
Rajveer named as Shahrukh
Suggestion request
Major Nair drill
Cadets Party 🥳
Rajveer rescue the Cadets
S6 Support System
Confidential Meeting
Secret Revealed
The Club Party 🥳
Introduction 2
Emotional Outbreak
Naveen learns the truth
Rajveer came back KMA
A love letter
New entry
Entry of Major Mohan Bhargav
Planning against Ritu
Prank on Mogambo
Prank on Mogambo continues
Nandani entry
The Fresher's Ball
Attack on KMA
Naina accepted her love ❤
Planning of a Surprise
Gunny Birthday
First day of Mentorship program
Brigadier and Rajveer conversation
Rajveer Ki Lagi Class
The Obstacle Race
Past came back
The Mentorship Camp
Illegal Movement in Forest
The Attack
Captain's are save
Mogambo Allegations
Prank on Nandani
Confession
The Kidnapping
Disappearance of Rajveer
The run away
The come back
The Punishments
The Date
Engagement Finalized
Holidays

Shopping

820 55 61
By Cute_Devil_05

Rajveer....... Naina go and get changed.

Naina....... be here I will come back within 5 minutes.

As she said after five minutes she came out from the trial room. They both went to billing counter and Naina gave the lehenga for billing.

Receptionist...... Mam aap payment card karegi ya cash.

Rajveer(while forwarding his credit)..... card.

Naina..... aap payment kyu kar rahe ho bhai ne mujhe cash payment ke liye di hai.

Rajveer...... rehne do na main payment kar deta hu.

Naina...... aise hi 2 mahine se apke credit card khali kar rahe hu main tabhi ab mere saare karche uthane ka irada hai kya aapko.

Rajveer....... dress ki payment main karu ya tum kya farak parta hai.

Naina....... dress meri toh payment toh main hi karugi.

Rajveer....... par pasand toh maine ki hai.

Receptionist....... Mam  payment kaise karna hai aapko final kar liziye.

Rajveer(gave his credit card to Receptionist)........ payment card se kariye aap.

Naina pretended to be angry as  he didn't listen her.

Receptionist forwarded the lehenga and card after billing and Rajveer took the both things and they came out from the store.

Unaware of them Meera saw their banter at billing counter.

Rajveer....... gussa ho.

Naina........ aapko mera face dekh ke pata nhi chal raha.

Rajveer....... toh tumara gussa sant karne ke liye mujhe kya karna parega.

Naina........ mujhe aapse koye baat hi nhi karni meri hi galti thi jo maine aapko bulaya.

Rajveer spot a bakery so he grap her hand as he know desserts are her weakness so he took her inside the bakery.

He ordered strawberry cheesecake, chocolate chip muffins and chocolate milkshake.

Naina..... aap mujhe yaha kyu leke aaye ho.

Rajveer..... mujhe bukh lagi thi isliye.

Naina..... aapne toh mere favorites order kiye hai.

Rajveer..... ye tumare nhi mere favorite hai.

Naina..... mujhe toh laga tha ki army men's ko desserts pasand nhi hote.

Rajveer..... main exception main aata hu.

Naina...... sab double order kar do mujhe bhi bukh lagi hai.

Rajveer..... we can share kyuki hamhe kuch der baad lunch bhi karna hai Naveen ne call kiya tha.

Soon there order came to them.

Naina immediately started behaving like a small child.

They were feeding eachother with there hands. Then only Naina thought irritate him so she took some cake and rub it on his cheek.

Rajveer..... ye kya hai.

Naina...... now it's your time to get irritated mera badla pura huaa.

Rajveer made a annoyed face and pout to pretend angry if she get to know that he is not angry with her action then she will not leave a single chance to tease him.

After a while they exit the bakery.

After coming out from the the bakery Naina graze fall on gamezone area and she pulls Rajveer and took him there.

Rajveer.... Naina kaha le ja rahi ho mujhe.

Naina..... game zone layi hu toh ofcourse game khelne hi layi hogi aapko main.

Rajveer..... kya tumhe game khelna aata hai.

The gamezone was full of various of games and Rajveer has doubts that Naina doesn't know how to plays these games.

Naina...... mujhe ye saare games khelne aate hai balki main kamal ke khelti hu aur har time mujhe halke main nhi lena chahiye aapko.

Just than Naina graze fall on a vending machine which was full of chocolates and they had to take out the chocolates.

Naina.... Rajveer chaliye na ham us machine se chocolates nikalte hai.

Rajveer..... agar tumhe itna hi man hai games khelne ka toh main game zone card leke aata hu.

He went to take the gamezone card and came back after few minutes and slide the card in the vending machine.

Naina played the game in which she take out different types of chocolates from the vending machine.

Naina..... aapko khelna aata hai.

Rajveer..... nhi.

Naina..... kitne boring ho aap aaj tak aap ek baar bhi ye games nhi khele. Finally kuch toh mila mujhe jo aapko nhi aata hai. Aab main aapki mentor aur aap mere protégé aur main aapko ye game khelna shikaugi as I am senior in this.

Rajveer just shake his head in disbelief and thought that till now Naina also is a child in a young women body.

Before trying the game he saw her playing the game by which he got some ideas to use the vending machine.

Naina..... ab aapne toh mujhe khelte huye dekh liya aur kuch shikh bhi liya hoga toh kyu na ham ek competition kare aur dekhe ki koun jeetega.

Rajveer..... challenge accepted.

Before starting the match Naina gave him a chance to try the vending machine.

After few minutes both of them started the match in which Naina was leading in starting but after few minutes Rajveer was leading.

When Naina saw the score in which Rajveer was leading so she fully contracted on the game to win it.

After being fully focused on the game she was not able to it and on the other hand she became distracted by seeing the score and as a result his performance was improved from his earlier game.

Her face fall down when she saw his winning the match and she started snatching his chocolates but she was not able to snatch any of his collected chocolates and on the other hand Naina's performance was getting worse as her main focus was not on game.

As a result Rajveer won the match.

Naina (while bring surprised).... aapne mujhse juth bola aapko ye game definitely pehle se hi khelna aata tha.

Rajveer..... main tumse juth kyu boluga mujhe sach main ye game khelna nhi aata tha kuch der pehle hi tumhein dekh ke shikha hai maine toh.

She was not able to belive on his words.

Naina..... koye nhi toh phir se re match ho.

Rajveer..... thik hai par tumne ye nhi baataya ki tumhein apne protégé ki performance kaisi lagi.

Naina..... ye main re match ke baad bataugi.

Once again they started a new match in which Rajveer was leading from starting and he didn't gave a single to Naina for leading the game.

In the meantime Naina was staring at Rajveer with suspicious eyes.

She was thinking that Rajveer doesn't give importance to their relationship and he don't know that he should let his future wife to win the game.

Once again the result was same and Rajveer  won the game with high score.

Just then the thought of Rajveer laying her came across her mind but she let it go because she know him were well that he never lie and he didn't need to lie for winning a game. She remembered Naveen's word because he once said that his bestfriend is a fast learner.

When Naina lift her head she saw a soft toys vending machine.

Naina.... ab jab aapne itni jaldi ye vending machine ko operate karna sikh hi liya hai toh mere liye us vending machine se ek soft toy toh nikal hi sakte ho.

Rajveer...... mujhe sach main nhi pata hai ki main aisa kar bhi pauga ki nhi.

Naina...... thik hai toh chaliye try karke dekhte hai waise ye wali vending machine ko operate karna is wali se tough hai.

Both of them moved towards the soft toys vending machine.

Naina gave him the instructions to use the vending machine while using the vending machine once.

Naine tried the vending machine but the toy fell down from the claw.

Naina.... arre nhi main bas nikalne hi wali thi.

Rajveer saw her with surprised face.

Rajveer..... tum koso dur thi.

Naina (turn towards him).... aap kudh try kyu nhi karte.

Rajveer also try once but he failed because the tou fell down from the claw.

Naina..... dekha aapse bhi nhi huaa aur aap mujhpe has rahe the. Pata hai maine aaj tak is vending machine se ek bhi toy nhi nikal payi hu.

After a while, another couple came to the vending machine next to them.

Girl (while being excited)..... mujhe wo pink color wala teddy chahiye.

Boy..... chinta mat karo jab tak main tumare liye wo pink teddy nhi nikal deta main yaha se nhi ja raha.

Girl (with a smile)..... main bhi tumari help karugi.

Naina saw both of them once and transfer her gaze on Rajveer and start instructing him.

The girl noticed Rajveer who was standing just beside them and start staring him from head to toe but her action were also noticed by her boyfriend and he find his girlfriend while staring another man.

First he saw Rajveer and then his girlfriend who was looking fully impressed by Rajveer and seeing this he gritted his teeth in jealousy.

Once again Rajveer failed while operating the vending machine.

Naina...... toy bas bahar hi nikal ne wala tha.

Rajveer..... koye nhi agli baar jarur kar luga main.

The boy was glancing his girlfriend angrily because she staring at someone other than him.

Due to jealousy the pulled his girlfriend towards himself.

Boy...... kuch minute ruko jara main tumare liye wo pink teddy nikalta hu.

After some minutes of struggling the same teddy which the girl wanted came out from the vending machine.

The moment the pink teddy came out from the vending machine his ego was also increased.

Girl...... thank you so much mere liye ye teddy nikalne ke liye.

Boy(while glancing Rajveer angrily)...... besak kyuki tum mere liye sabse jaada mayine rakti ho aur main tumare kuch bhi kar sakta hu. Aisa nhi hai ki har handsome banda talented bhi ho meri tarah.

Girl (in low voice).... main bas dekh rahi aur tum ho ki mujhe galat samjh rahe ho.

The girl voice was low but it was audible to RaIna also.

Boy..... tum kya dekh rahi thi jondekhne main achhe hote hai wo har cheez main achhe nhi ho sakte aur waise bhi isme itna achha kya tha jo tum fida ho gyi thi.

Girl...... don't bhi jealous ki maine kisi aur ko ghur liya isliye.

Boy..... dekho ye kitna bekar hai itni der khelne ke baad bhi ek soft toy tak nhi nikal paya agar tum uski girlfriend hoti toh definitely tumhein koye soft toy nhi milne wala tha aur bas dusre logo ko yaha se soft toys nikal ke le jaate huye dekhti.

Naina did not expect that this boy would be so rude therefore she just star them angrily and turn her face towards Rajveer once again.

By seeing them Naina was confident that they will do some showoff and they would leave from there but on the place of leaving the boy was insulting Rajveer.

Boy..... tum isse chhor do kyuki ye tumare out of syllabus hai aur tum jaisa average aadmi aisa kar bhi nhi sakta aur gamezone walo ko bhi pata hai ki is mein se kuch nhi nikalne wala warna gamezone toh ghate main chal raha hota.

Naina (in angry voice)..... tumse kisi ne advice magi hai kya nhi na toh apni bakwas apne paas hi rakho.

Girl (while holding his arm).... bas karo aur agar inhe khelna hai toh khelne do na isse hamhein koye mtlb nhi hona chahiye.

Boy.... sahi kaha har koye meri tarah kamal ka nhi hota na.

Girl..... thik hai ab chalo yaha se.

Rajveer who was silent till now turn towards the couple.

Rajveer..... hilna mat aap jab itni der se meri izzat ka kachra karne main koye kasar nhi chhori toh usko sahi bhi toh kar ke jaoo.

Rajveer was fully consecrated on taking out the soft toy from the vending machine.

Rajveer (with a sweet smile on his face)..... Naina tumhein inmein se koun sa soft toy chahiye.

Naina...... are you sure ki aap aage bhi ye game khelne wale hai.

Rajveer..... ofcourse ha main ye game khelne wala hu ab jaldi se apni choice toh baato mujhe.

Naina..... mujhe cream colour wala teddy chahiye.

The next moment Naina saw that the cream colour teddy was out from the vending machine.

Naina jump in excitement and said.

Naina..... apne kar diya.

The moment the cream colour teddy came out from the vending machine the boy was surprised.

Boy (said to his girlfriend)..... ye toh bas tuka hai ya ye kahu ki kismet achhi thi iski is baar.

Naina saw towards the boy like she will definitely going to kill him but Rajveer just ignored him that they never exist.

He asked her again.

Rajveer..... tumhein koun sa soft toy chahiye.

Naina.... kya aap abhi bhi khelne wale ho.

Rajveer..... haa kyuki card main abhi bahut paise hai aur mujhe nhi lagta ham dubara yaha jaldi aane wale hai.

Naina (while indicating towards a blue soft toy)... mujhe wo doremon chahiye.

Firstly Rajveer saw that doremon with full consideration and start operating the machine.

After a few minutes the doremon came our from the machine.

Naina (with a smile).... wow kamal ho aap Rajveer.

Girl (while grabbing her boyfriend arm)..... usse kya ghur rahe ho itni bezzati karwake khusi nhi mili tumhein jo aur bezzati karwane ka irada hai santi se chalo yaha se.

The couple left from there.

Naina (when she saw the couple leaving).... achha huaa khud chale gye warna marr khake jaate dono yaha se.

Rajveer..... ab shant ho jao meri angry bird aur ye baato ki tumhein kounsa soft toy chahiye next.

Naina...... Rajveer agar aapko ye machine itne hi achhe se operate karne aati thi toh aapne pehle do turns main kuch bahar kyu nhi nikala.

Rajveer...... trust me maine ye vending machine pehli baar use ki hai aaj aur pehli do baar main bas practice kar raha jisse isse operate karna shikh jao.

Naina (while pointing towards a white teddy)..... mujhe ye teddy bear chahiye.

Rajveer shake his head and again start looking at the white teddy bear to fulfill Naina's wish.

Soon Naina saw that the teddy was coming towards the mouth of the vending machine and within few seconds the teddy was out from the vending machine.

While seeing the white teddy out from the vending machine Naina jump in joy and kisses Rajveer cheek.

On the other hand Meera who was following them was surprised while seeing her daughter kissing her son's bestfriend.

The next moment Rajveer kisses Naina on her cheek and the colour of her cheeks turn into crimson red and Naina was blushing.

Seeing Rajveer kissing her daughter Meera was shocked.

Rajveer..... ab koun sa soft toy chahiye.

Naina (while pointing towards a yellow teddy).... mujhe wo pikachu chahiye.

After some time Naina's hand were full of soft toys and the vending machine was empty.

Till now there were many other people who aslo notice Rajveer and the empty vending machine.

The crowd of the gamezone were now talking about Rajveer only.

Wow ye larka kitna kamal ka hai

Exactly abhi thori hi toh der huyi hai aur is larke ne toh puri vending machine hi khali kar di

Ye larka kitna handsome hai aur saath hi saath aisa boyfriend hai jo apni girlfriend ke liye kuch bhi kar sakta hai

Khas mera boyfriend bhi aisa hota

Mujhe toh us larki se bahut jalan ho rahi hai khas mere pass bhi uske jaisa boyfriend hota

Rajveer full attention was on the vending machine and the next moment the last soft toy from the vending machine was outside.

Till now employees of the gamezone also noticed them and one of the employee came to RaIna with a big teddy bear.

Employee (while looking at Rajveer)..... sir you the first customer of our gamezone who empty a soft toys vending machine so to appreciate you performance this is a gift from our side.

When Naina saw that big teddy in employee hand she became extremely happy and drop all the soft toys which were in her hand  and immediately took the big teddy from the employee.

Rajveer was just smiling while seeing her childish behavior.

Naina..... thank you so much for this cute gift.

After that the employee left from there.

Then Naina's phone rings and she sees that Naveen is calling her.

She picked the call.

Naina..... ha bhai bolo kyu call kiya aapne.

Naveen.... itni der se mall main ghum rahi hai bhukh lag gyi hogi isliye lunch karne ke liye bula raha hu tujhe.

Naina..... bukh toh lagi hai isliye bina time waste kiye restaurant ka naam baato ap.

Naveen..... mall ka tera favorite restaurant.

Naina..... thik hai main Rajveer sir ke saath aati hu waha.

Naina ended the call and now staring Rajveer.

Rajveer..... kya huaa mujhe kyu ghur rahi ho.

Naina...... aapne ab tak saare soft toys kyu nhi uthaye.

Rajveer..... really main ye saare soft toys akele kyu uthauga.

Naina...... main itni bhi pathar dil nhi hu jo sab aapse uthwau isliye ye bara wala teddy aur apna lehenga main utha lugi baki sab aap utha lo.

Rajveer sat down and start collecting all the soft toys.

On the other hand Meera was not understanding why her daughter is ordering her mentor and was again surprised while seeing Rajveer following her daughter orders.

Rajveer.... ab ye mat kehna ki ye saare soft toys leke tum pure mall main ghumogi isliye santi se parking main chalo.

Naina...... parking main baad main chalege ham phele restaurant chalo kyuki mujhe bahut bukh lagi hai.

Having no other option Rajveer follow her till restaurant.

When they both reached the restaurant, they were surprised to see the view because they all were eating lunch like they never ate any thing.

Aalekh (while looking at Rajveer whose face was covered with soft toys).... bhai ye chalta phir ta store bhi hai kya mall main.

Naveen (who sneak his head out from his plate).... aisa toh kuch nhi suna hai maine.

Gunny (said while looking at Rajveer)...... Aalekh usse chhoro aur santi se mujhe khana enjoy karne do pehle hi Sherry aur Naveen ne mall ghuma ghuma ke mera weight loss karwa diya hai.

Sherry (while glaring Gunny angrily)..... aane do Raj bhai ko aapki watt lagwati hu main unse.

Gunny...... bhai aajaye toh boliyo abhi chup baith.

Rajveer (while seeing them)..... mana tum sab ne saram beech khayi hai par itna toh dhayan rakhna tha ki tum sab ke saath do aur log bhi hai.

Hearing Rajveer voice all of them look here and there to find Rajveer  but till now there graze didn't find Rajveer there because his face was hidden by soft toys and they couldn't see him.

Gunny (murmured)...... yaha na hoke bhi bhai hamhe besharam ka title de rahe hai.

Naina came out from behind Rajveer and went and sat on the empty chair.

Naina...... Rajveer Sir aap khade kyu ho aake baitho aur lunch karo kyuki inki bakwas toh chalti hi rehne wali hai.

After listening to Naina, everyone starts looking here and there, but even then they were not able to find Rajveer there.

Naveen.... jab Raj yaha hai hi nhi toh wo yaha aake baithega kaise Gudiya.

Rajveer removes soft toys from near his face.

Rajveer..... tu sach main andha hai jo tujhe 5 feet 9 inch ka samne khada insaan dikhayi nhi de raha.

Everyone were surprised to see Rajveer holding so many soft toys.

Naveen.... ek minute mujhe jitna yaad hai ham yaha mere engagement function ke sab ki dresses lene aaye the na ki soft ki dukan kareed ne.

Naina...... bhai aap galat ho kyuki hamne ye saare toys kareede nhi hai balki gamezone se jeete hai.

Aalekh..... ab ye mat bolna ki tu wo pro player jisne itne saare toys jeete.

Naina...... ofcourse not kyuki main chah ke bhi itna baara jhut nhi bol paugi.

Gunny..... toh koun hai wo mahase jisne itne saare toys jeete.

Naina...... ye saare toys Rajveer sir ne jeete hai.

Everyone's mouths fell open on hearing this, except Aalekh who was busy in eating.

Naveen..... Gudiya tu jhut bol rahi hai.

Naina..... main jhut kyu bolugi bhai.

Sherry...... bhai mujhe jitna pata hai aapko gamezone ke games toh boring aur wastage of money lagte the toh ye chamatkar kaise hua.

Gunny...... aur last time jab main aur Naveen aapko gamezone ghasit ke le gye the tab bhi apne koye games nhi khele the.

Naveen..... yaha tak ki hamhe bhi jaldi hi gamezone se bahar le aaya tha.

Rajveer..... mujhe ghurna band karo tum sab maine koye extraordinary kaam nhi kiya hai jo tum sab aise ghuroge mujhe. Gunny tu lunch baad main karega aur mere saath chal ke in toyes ko car main settle karega pehle.

Gunny....... aap kisi aur ko le jao main nhi chalne wala aapke saath.

Rajveer..... agar tu mere nhi chalega I bet main tujhe lunch nhi karne dene wala hu.

Sherry..... chale jao warna kuch khane ko nasib nhi hoga aapko.

Gunny looks at Naina with pleasing eyes to convince Rajveer because he was too exhausted to move any where.

Naina..... Sir aap Aalu ko le jao na Gunny ke jagah pe waise bhi usne lunch kar liya (said while seeing Aalekh empty plate).

Hearing Naina's words Aalekh first saw Naina and than Gunny who was looking at Naina with pleasing eyes.

Aalekh (pov).. ye yedi toh shaadi se pehle hi prayi hogyi apne future dewar ko bachane ke liye bhai ki bakra bana rahi hai.

Aalekh pass her a unbelievable look.

Naveen..... Raj tu Aalekh ko hi leja aur Gunny ko khane de kyuki pehle hi main usse apne piche pura mall ghuma chuka hu pura isliye bechara thaka haara sa lag raha hai.

Rajveer stares angrily at Gunny or should I say he was gave warning through  his eyes that after reaching home he will not leave him easily.

Aalekh agrees to go with Rajveer without any fuss and they both leave for the parking lot.

After lunch, everyone goes to buy men's suits for Rajveer, Gunny  and Aalekh where Naveen family members were already present with Buaa Ji.

Naina took the responsibility of choosing suits for everyone on her delicate shoulders.

Naveen and Sherry were comfortably enjoying cold drinks while sitting on the sofa outside the trial rooms.

Naina firstly finalize Aalekh suit which was yellow color and then Gunny's which was sky blue in color.

After trying various color's also Rajveer was not able to choose a perfect one for him.

Naveen.... main hi ghada hu jo tujhe tere shopping ke charche sunne ke baad bhi tujhe apne saath shopping pe le aaya.

Gunny..... bhai koye bhi select karlo na waise bhi aap kuch bhi pehno aape eo perfect lagega hi.

Sherry...... bhai aap wo navy blue wala try kyu nhi karte.

Rajveer..... thik hai main try karke aata hu.

Gunny...... bhai aur shopping ka dur dur tak koye vasta nhi hai Naveen. Ab pata nhi bhai kitna time lagayege ek suit ko pasand karne main.

Naveen...... mujhe toh us larki pe taras aaraha hai jo future main jaake Mrs Rajveer Singh Shekhawat banegi.

Gunny (while looking at Naina who was busy in selecting suit for Rajveer).... taras tu bhai pe kha kyuki future Mrs Rajveer Singh Shekhawat unhe line pe le aayegi.

Naveen..... tu bol toh aise raha hai jaise Raj ne apne liye larki pasand kar li ho.

Gunny..... tu yahi samjh ki pasand karli hai (then only he saw Naveen surprised   because he had no idea that his bestfriend has finalize his to be bride) yrr bhai ne apni choice ki larki ke baare main bataya hai Maa ko aur wo jald hi unki pasand ki larki dhud degi.

Naveen..... teri baatein sun ke mujhe kuch waqt ke liye laga ki Raj ne apne liye larki pasand kar rakhi hai aur bas shaadi karna baki hai. Agar aisa huaa kabhi toh tange tor daluga uski.

Gunny (pov)..... jis din tujhe bhai aur Naina ke baare main pata lage tu shocked hi ho jayega aur jaha tak baat tange torne ki toh Naina bhai ko kuch nhi hone degi.

Naveen's eyes shifted to two people who were coming towards him. He immediately stood up from his seat and  ran outside the store.

Gunny  did not understand what happened that Naveen ran out.

Gunny (he shouted because while running, Naveen stepped on his feet)..... abbe tu andha hai kya.

Aalekh eyes also shifted to the two people coming towards him and on seeing them he ran out of the store without thinking once.

After listening to Gunny, Naina came towards him while holding a light purple three piece suit in her hand.

Naina.... kya huaa Gunny.

Gunny.... pata nhi us ghade Naveen ko kya huaa jo mere pairo pe chad gya.

Naina...... bhai ko chhoro aur ye baato ki ye kaisa hai (while showing him the three piece suit of her).

Gunny..... achha hai par kiske liye hai.

Naina...... Rajveer ke liye hai main abhi deke aayi unhe.

Naina went out of the trial room and knocked on door in which Rajveer was trying the suit.

Naina..... aap suit lelo aur try karke dekho.

Rajveer...... ruko main door khol raha hu de dena mujhe.

Unknown.... aur kitna chalayega mujhe tu pehle hi gutno main dard hai mere tumare chakkar main ghir na jau.

Unknown..... buaa ji aap chinta mat kariye ghirauga nhi main aapko bas aage hi resting area hai aap waha pe baith ke aaram kar liziyega.

This sound was familiar to Naina, so she looked towards the sound and got a shock of 440 volts. She turned her gaze here and there to find Naveen and Aalekh but neither of them could be seen by her.

Now Naina was thinking how to hide from her Dadi Buaa, just then Rajveer opened the door of the trial room to take the suit from Naina.

Naina herself entered the trial room instead of giving the suit and locked the trial room from inside.

Seeing Naina inside the trial room, Rajveer's expression was that what is she doing here.

Rajveer...... Naina tum yaha kya kar rahi.

The resting area was exactly next to the trial room so she immediately kept finger on his lips make him silent.

Naina (low voice)..... ek dam chup raho aap.

Rajveer could not understand what Naina wanted to do and why she came inside the trial room.

She remove her hands and open the trial room door a little and peep out her he'd front gap and find her dadi buaa and fufa ji resting there on sofa.

He did not understand what Naina was looking outside like a theif.

Rajveer....... aise chhoro ki tarah bahar kya dekh rahi ho.

Naina put her head inside and then saw Rajveer and also feel his contant gaze on herself.

Naina..... aap mujhe aise ghur kyu rahe ho?

Rajveer..... ab bolo bhi tum yaha kya kar rahi ho main.

She was about to answer his question when she thought to tease him and immediately changes her facial expression.

Naina..... main toh yaha apne  hot boyfriend  ko dekhne aayi thi ( she said while coming close to him and handed him the light purple suit). Try it main aapko is suit main dekhna chahti hu.

Rajveer...... Naina are you serious kyuki tum chahti ho ki main tumare samne change karu.

Naina..... ofcourse mujhe pata hai main kya bol rahi hu (and smile devilishly  which was also noticed by Rajveer).

Rajveer (after understanding her intention of teasing him)..... achha thik hai lao do main change karta hu.

He took the suit from her hands and hang them on hanging hook.

After a while she saw him opening his shirt buttons and the moment he was removing his shirt, Naina turn around in shyness.

In the mean while her cheeks turn into crimson red.

On the other hand a smile came on his face.

Rajveer..... ek baat baato tum chahti kya ho kyu kuch minute pehle tum ye keh rahi thi ki tum mujhe change karte dekhna chahti ho aur jaise hi maine apni shirt utari tum khud turn ho gyi aur tumare cheeks tomatoes se bhi jaada lal hai.

In the meanwhile time he wore the shirt of the suit with its coat and hugs her from behind and gave multiple kisses on her nape.

Naina..... aap ye kya kar rahe ho.

Rajveer.... sorry main tumhein blush karte dekh apne aap ko control nhi kar paya aur kiss kar diya I hope you will not mind.

Naina.... it's ok aapko apni feelings hide karne ki jarurat nhi hai balki aap jab chaho mujhe kiss  ya hug kar sakte ho.

Rajveer..... agar tumne mujhe tease kar liya ho toh yaha aane ki real wajah baato.

Naina...... wo wo

Rajveer..... wo ke aage bhi kuch bologi.

Naina..... main yaha dadi buaa ki wajah se aayi thi chupne ke liye.

Rajveer..... mtlb.

Naina..... dadi buaa bhi Maa Baba, Buji aur fufa ji ke saath market aayi hai aur abhi bahar hi baithi hai. Main sure hu dadi buaa ko yaha lane ka idea Baba ka hoga kyuki wo chahte hai ki dadi buaa hamhein mall main dekh le aur ham na chahte huye bhi ghar wapas aajaye.

Rajveer (murmured).... ek dam bachhi hai ye.

Naina (she turn around and hugs him).... please na mujhe wapas ghar nhi jaana bacha lo mujhe dadi buaa de aap.

Rajveer..... achha ab chhoro mujhe yaha pure din trial room main hi rehne ka irada hai tumara.

Naina loose her hold on Rajveer and he broke the hug.

Rajveer immediately changes his clothes and wears the clothes which he was wearing earlier.

Rajveer...... Naina tum Naveen aur Aalekh ko call karo aur pata karo kahi wo dono pakre toh nhi gye tab tak main yaha se bahar nikalne ka koye rasta dekhta hu.

Rajveer open the gate and peep out his head to have a clear view of out side and he saw Sherry and Gunny standing around Naveen and Aalekh were nowhere to be seen.

Then Rajveer saw that Randhir got up from the sofa and after saying something to Dadi Buaa and went in another direction.

Naina did what Rajveer asked her to do and she get to know that Naveen and Aalekh are roaming outside the store while hiding their faces.

Naina...... main hi duffer hu jo yaha fas gyi aur wo dono yaha se bhaag nikle.

Rajveer..... Naina tension mat lo main tumhein pakre nhi jaane duga (he gave her the light purple suit).

Rajveer first calls Sherry and asks her to go in front dadi buaa and block her front view.

He next called Gunny and asked him to come to the billing counter with the selected suit.

After blocking the front view of Dadi buaa Rajveer grab Naina's hand and the both rushed out from the trial room.

As soon as Rajveer and Naina leave the trial room, Sherry also escape from.

All of them meet at billing counter and only after that they all left the mall for Dreams Villa.

AR MANSION
EVENING

When all of them reached home after home they find some cars parked in parking.

Advik call a guard and asked about the cars which were parked in parking.

Advik..... ghar pe koye aaya hai kya.

Guard..... haa sir wo Rajvansh family aayi hai kuch minutes pehle ham aapko call hi karne wale the tab tak aap sab ghat hi aagye.

Randhir...... car main shopping bags hai unhe ghar main rakha do.

After a while everyone reached the living area where Rajvansh family were sitting and were having the snacks.

All were sitting in living area when Pratik signals Amogh to start the conversation.

Amogh..... main ghuma phira ke baat nhi karuga tujhse Advik maine suna ki Naveen ki engagement hai kuch dino main isliye isse achha mauka nhi milega mujhe are waise bhi main yaha apni dosti aur partnership ko rishtedaari main badalne ke liye aaya hu.

Advik..... main kuch samjha nhi.

Amogh..... main teri beti Naina ka haath maagne aaya hu apne bete Pratik ke liye.

Hearing him everyone except Rajvansh family were surprised because they never thought about this topic earlier.

Advik..... main kya kahu mujhe samjh hi nhi aaraha hai.

Randhir..... Amogh hamne Naina ki shaadi ke baare main kabhi socha hi nhi aur abhi Naina shaadi ke liye choti bhi hai.

Kaveri...... bhaishab main samjhti hu ki aapne Naina ki shaadi ke baare main kabhi socha nhi hoga toh ab soch liziye.

Meera...... baat hamare sochne ki nhi kyuki ham abhi Naina ki shaadi nhi karana nhi chahte hai.

Santi Buaa who was till now silent said.

Santi..... hamare jamane main toh 18 saal tak shaadi ho jaati thi larkiyon ki. Yaha tak ki meri shaadi toh 17 saal ki umar main hi ho gyi thi aur ek tum log ho jo ye keh rahe ho ki Naina choti hai, hamne ab tak uski shaadi ke baare main socha hi nhi ye koye baat huye.

Nitu...... buaa aapki samay main aur ab ke samay main bahut antar aagya hai aur jaha tak baat hai Naina ki shaadi ki toh ye Naina ka faisla hoga ki wo shaadi karna chahti hai ya nhi.

Pratik....  main aapki baat se agree karta hi anuty isliye maine socha hai ki main Naina ko Naveen bhaiya ki engagement main propose karuga aur I know wo mana nhi karegi.

Meera was little bit tense because  she knew that Naina would never say yes to this relationship, and seeing Rajveer and Naina together, she had guessed that they both love each other.

Santi..... ye kaisi baat huyi ki Naina jo faisla legi wo tum log manoge. Advik Meera tum dono maa baap hoge Naina ki baat manoge balki Naina ko tum dono ki baat ka aadar karna chahiye. Main kehti hu tum sab ko is risthe ke liye haa kar dena chahiye aur jald se jald Naina ko is ghar se vida kar dena chahiye. Main toh ye kahugi ki Naveen ki shaadi se pehle tum sab Naina ki hi shaadi kar kab tak uska bojh tum uthaoge.

Advik..... meri beti mere liye koye bojh nhi hai Buaa balki gurur hai.

Randhir..... main Pratik ki baaton se sehmat hu aur Naina ka jo faisla hoga wo ham sab ko manzur hoga.

Amogh..... thik hai toh Naina ka jo faisla hoga wo hamhein bhi manzur hoga. Waise bachhe dikhai nhi de rahe hai.

Nitu..... aapko bachhe isliye nhi dikhayi de rahe hai kyuki koye ghar pe hai hi nhi tino ghar sagai wale din hi aayege.

Kaveri..... waise abhi Naina kya cheez ki padhayi kar rahi hai.

Randhir...... Naina abhi KMA main ek cadet hai usse bhi Naveen ki tarah desh ki sewa karni hai.

Now it was turn of Rajvansh family to be surprised.

On the other hand Santi Buaa ji was shocked after hearing Randhir.

Pratik..... Naina  toh bolti thi ki wo MBA karke apne Dad ki company main hi job karegi toh army kaise join karli usne.

Meera..... Naina dikhati nhi par wo Naveen se bahut pyaar karti hai aur usse hi apna inspiration manti hai isliye usne bhi wahi acedmey join ki hai jaha ka passout Naveen hai.

Amogh...... yrr ye toh galat ho gya main toh aage jaake Naina ko apni MD ki post dene ka soch raha tha aur yaha toh Naina ne apna profession hi badal diya.

Advik...... kuch jaada hi sapne nhi saza liye hai tumne abhi tak maine shaadi ke liye haa bhi nhi ki aur tu meri beti ko hi mera competitor banne ko soch raha.

Santi (while comming out from the shock)..... haye rabba kaise Maa Baap ho tum dono jo apni beti ko fauj main bhej diya agar uski haddi tut phut gyi ya usse kuch ho gya toh usse shaadi koun karega. Tum log ghar ki beti ko fauj main jaane kaise diya. Naina ko koye bhi kaam karne ki kya zarurat hai jab sasural jaake chula cauka hi karna hai.

Advik..... Buaa aap koun si sadhi ki baat kar rahi hai agar Naina kabhi shaadi bhi nhi karna chahe toh mujhe uska ye faisla bhi manzur hoga balki main sabse jaada khush hoga ye soch ke ki meri beti mujhe chhor ke kabhi dur nhi jayegi. Waise bhi aap ye keh rahi thi ki aap bahut thak gyi hai achha yahi hoga ki aap aaram karle. Nitu Buaa ji ko unke room main chhor aa.

Santi..... abhi tujhe meri baat samjh nhi aarahi hai aur jab samjh aayegi tab bahut der ho chuki hogi. Phir tu afsoos karke bhi kuch nhi kar payega aur apne aap ko kosega ki tune Naina ko itni aazadi kyu di.

After finishing her talk, she goes to her room with Nitu.

Amogh..... Advik ab ham bhi nikalte hai waise nhi ek gante baad ek jaruri  meeting hai meri.

Pratik..... aap sab se meri ek request hai ki aap Naina ko is sab ke baare main kuch nhi batayege kyuki main Naina ko engagement ke din surprise karna chahta hai.

Randhir...... thik hai tum jaisa chahoge waisa hi karege ham.

After that Rajvansh family leave from there.

Meera..... mujhe nhi lagta ki Naina is rishte ke liye haa karege.

Advik..... Era aap tension mat liziye Naina ka jo bhi faisla hoga ham hamesa uske saath khade hoge.

_________________________________________

___

____

____

Character sketch

Amogh Rajvansh

Owner of Rajvansh Pharmaceutical and business partner of Advik and Randhir. Father of Pratik and husband of Kaveri.

Kaveri Rajvansh

Chairman of Rajvansh Pharmaceutical. Mother of Pratik and wife of  Amogh.

Pratik Rajvansh

Studying MBA in USA. Obsessed with Naina from his school days. Son of Amogh and Kaveri.

________________________________________

Share your point of view in comments.

Continue Reading

You'll Also Like

36.9K 2.2K 32
Beinteeha depicts a love story of two different people; Rajveer Singh Shekhawat and Naina Singh Ahluwalia. What happens when Rajveer meets an extreme...
1K 145 4
Ranked no 1 in #ashiana Ranked no 1 in #rajveerpriyanka Ranked no 1 in #cadetamardeephuda Ranked no 1 in #cadetaalekhsharma Ranked no 1 in #cadetalib...
1.6K 131 8
Kanchenjunga Military Academy (KMA) - where soldiers are trained to serve the nation. However, a series of conspiracies has hit the academy hard. Wit...
52.5K 2.3K 13
Khushi learns about her biological parents Rajveer Singh Shikhawat and Naina Singh Ahluwalia on her 20th birthday. What would she do when she learned...